Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

tellyme thumbnail
Posted: 12 years ago

Thanks to all of you for your support and encouregment...I will try my level best to give nice update in future too...

---Anu
priza thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
nice FF...very different and interesting...can u pls pm me?
tellyme thumbnail
Originally posted by: priza

nice FF...very different and interesting...can u pls pm me?

I accepted your buddy request...will sure PM you
piya- thumbnail

SIMPLY OUTSTANDING 👏

shalinisaran89 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
amazing upd...
lov it...yar...
do continue soon
cant wait...
shalinisaran89 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
amazing upd...
lov it...yar...
do continue soon
cant wait...
hemvb thumbnail
nice ff yaar... do add me plzzz
tellyme thumbnail
Thanks all again for all your pretty comments and support...here I am with next part

Part 8

Maan:"Geet...let's have a walk..I want to talk to you about smthg..."

While they are walking on the side walk Geet senses by Maan's face what he is about to talk...and looks to the other side...

Maan then gets a call from Mr.Handa...

Mr. Handa:"Maan...beta woh aaj apne chutti leli office se...I am happy you took time off...waise beta..woh Mr.Chopra wali amritsar ke flat wali deal ka kya hua..."

Maan:"Uncle woh  maine apni aaj ke sari apptmnt cancel ker di hai...I will schedule next meeting with him...koi problem hai kya..."

mr H:"Nahi nahi... aapka reputation itna accha hai...Mr. chopra will not mind at all...woh maine aise hee bass puch liya...actually Shasha ka phone aaya tha thumhare Dad ko...she was worried ke app office se achanak nikal gaye chutti lekar...to isliye maine pucha..."

Maan:"Yeh aisee kaun se urgent kaam aa gaya Shasha ko...ok..uncle don't worry..I will deal with it 2mmorow..."

Call ends...

Maan:"Haan to Geet...tumhe meri baat nahi sunni...right???...very fine..."

Geet keeps looking to the other side...

Maan:"Geet..main he tumhe samajhne me galti ker deta hoon...sorry mujhe tumse excpectation he nahi rekhnee chahiye...Ok..U can go ahead where ever you want...main taxi le loonga..."

Geet turns suddenly...

Geet:"Maaan...main drop ker deti hoon na aapko..."

Maan stares at her sarcastically...

Then Maan's phone rings again...It's Shasha...she is confused as Maan left with Geet and cancelled all his apptmt...she is actually eager to know what's the matter...so she also called Mr. Khurana with an excuse of project...

Maan:"Shasha...kya baat hai...is there any issue in the office...I heard you also called

Dad..."

Shasha doesn't know what to say...If Maan finds out her real reason...she is gone...

Shasha(Do):"Hi Maan..haan woh actually...woh Mr. Chopra..."

Geet in her thought to escape Maan's Q. trips to the brick on the side walk...

Maan(While still on phone) catches geet by her arm...

Maan:"Geet...sambhal ker...what are you doing... abhi gir jati..."

Shasha(Self tht):"Geeet...Maan abhi tak Geet ke saath hai...Maan Geet jaisee ladki ke saath itni der reh bhi kaise sakte hai..."

Sasha:"Maan...woh aap abhi bhi Geet ke saath hain...I mean to say...woh is everything fine..."

Maan ignores her Q.

Maan:"Shasha...see if you are calling at this time...jaoor koi impt kaam hoga...tum sabka note banalo and we will disscuss this 1st thing 2morrow"

He cuts the phone...

Maan:"Geet...you don't even want to listen to me...tum gayee kyun nahi abhi tak...maine kaha naa main taxi le lunga..."

Geet(ST):"Main chalee jaoon...haan aur aapka yeh 7wen aasman pe chada gussa...mujhpe kab aur kaise niklegaa...yeh to abhi aapkoo bhi nahi pata...mujhe kaise hoga"

Geet:"Maaan...main sun rahee hoon..."

Maan:"Nahi nahi nahi...mujhpe ehsaan kerne ki jaroorat nahi hai...jaooo tum..."

Geet(ST):"akar janab kee...ufff"

Geet:"Maan main sun rahi hoon...abb boliye bhi..."

Maan:"Woh saam me jo phone aaya tha...woh tumhare so called BF tha na..."

Geet(ST):"Pata tha...baas yehi bolne wale hain...abb suru ho gaye"

Geet:"So called..What???...but haan...mera BF tha..."

Maan:"Geet...do you even understand what you are doing with your life...mazak...banaya hua hai...arre apni chordo...kabhi uncle aunty ke bare mein socha hai tumne...How they feel about UR behaviour..."

Geet opens her mouth to speak but then

Geet(ST):"Geet...ek dum chup...abhi kuch bhi bolna matlab...sher ke muh me haath dalna hai...waise bhi yeh apne asli roop me aa gaye hai...Das saar walen ravan..."

Maan:"Are you even listening what I am talking..."

Geet nods her head...she decides not to speak the word...

Maan:"I am talking something serious ...OK...sooo...yeh BF BF ka kya khel laga rakha hai tumne saal bher se...huun...do you think this like a toy...jo uncle tumhe bachpan me lakar dete the...aur tum 10-15 dinno me usse bore ho jati thee..."

He stops to look at Geet's reaction...she is listening to him...again he starts

Maan:"Ok...tell me...yeh jo Sam hai tumhara...do you even imagine to Marry him ...make him ur life partner..."

Geet:"Matlab kya hai aapka???"

Maan:"Matlab...woh tum acchi tarah jaanti ho...woh jisse tum Bf bata rahee ho...usse milna tha tumhe 5pm...yaad bhi nahi tha tumhe yeh...aur jab uska phone aaya..tumne kya kiya...do u think U love him...why do U think U have to have  a BF..."

Geet:"tou aapke jaise...saree duniya se muh mordh ke baith jaaoon..."

maan:"woh main nahi bool raha...why??...U mean to say life doesn't run without BF or GF..."

Geet:"It's not like that...but I really want  someone special in my life...jo kee itna khaas ho...aur.."

Maan:"wohi...you want someone special...not just someone...just give Urself time Geet..pls stop behaving the way you are doing...get urself busy in something sensible..."

Geet is quite...

Maan:"See...stop finding man in ur life the way u are doing...if someone special 'as you say' has to come in your life...you will urself find him oneday...you know someone special ka kya matlab hota hai..."

Geet:"Kya?"

Maan:"He should be a person impt in your life...jisper tum bharoosa ker sakoo...jiske paas hone per tumme woh kerne kee himmat aa jaye jisse tum kerne kee bhi nahi soch sakti...woh tumhare liye itna maiene rakhta ho ki usse kiya huwa koi wada pura kerne ke liye tum bakki sabkuch bhool jao...jab woh tumhare paas ho to kissi aur ke baat tumhe usse impt na lage...jiskee koi baat tumhare dillo dimag per assar kare...Geet...he should be a person jo tumhe itna pyaar kare ke woh tumharee wajah se woh ker de jo woh kerne ka sooch bhi nahi sakta..."

Maan takes a break...

Maan:"Geet...do you think kee yeh jo ladkkon ke saath tum BF GF ka khel khel rahee hoon...woh tumhare liye itna mayne rakhte hai??...Geet...main pyar wyar ke baten nahi janta aur na insab batoon me mujhe interest hai...But i think tumhara life partner tumhare liye atleast itna maine to rakna chahiye...rest is upto you...afterall it's your life...play around with it if you feel like..."

Geet is silent...

Maan:"Chalo Geet...chalte hain...sorry agar maine tumhe bore kiya...But I felt like it's high time I should tell you my point of view...so I did..."

They both in car...Maan and Geet both silent...

Geet(ST):"Kitne aram se ride le rahe hain...mere ser pe 10 ton ke baat rakh di aur aram se baithe hain..."

Geet drops Maan and goes to her home...

At khurana mansion...Maan is in the hall...drinking coffee...he closes his eyes...whole day spent with geet is coming to his mind...Dadima maa and Mrs khurana comes...

Mrs Khurana:"Maan beta...kaise hoo...kaisa raha aaj ka din...(laughs)tum aur Geet pure din saath me the...aisa hoo kaise gaya...kitnee baar ladayee hui tum logon kee..."

Maan:"Nahi...mom aisee koi baat nahi hai...she is so smart...mujhse pehle he promise kerwaliya...jo woh bolegee wohi main karoongee..."

Dadima:"wah!!! meri Geet...woh to smart hai hee...usne to woh ker diya jo koi nahi kersakta...koi to hai jo aapse apnee bateen manwa sakta hai..."

Maan:"Dadima...itne khush hone ke jaroorat nahi...woh office me scene na create kare isliye maine uskee baateen mann li..."

Dadima:"Jo bhi hoo(Laughs)...yeh to meri Geet he ker sakte hai...Maan singh khurana ko pure din office se chutti kerwa di...hmmm...accha yeh boliye..kaisa raha din..."

Maan:"theek tha...i mean..accha hi tha...mera matlab hai..relaxing tha...different than other days...per bewajah sare office ke apmt cancel kerwa diya usne mujhse..."

Mrs Khurana:"beta office ke alawa bhi jindagee hotee hai...itna maat soochiye..."

Maan says Goodnight to all and retires to his room

On the other side

Geet in her room...

Geet(ST):"Yeh Maan bhi naa...kitnee vadee vadee baten ker di...aisa ladke ka description de diya...kahan se milega mujhe aisa lakda jiske liye main aisa sochoon...aur wapas me woh bhi mere bare me aisa soche...uff..yeh Maan bhi na...mera dimag ghuma dete hai...meri sidhi sadhi jidagee se unhe kya problem hai...per Geet unhone baat to sahi kaha...tera someone pecial...itna to special hona chahiyena..."

Geet sits quitly for a while...

Geet(ST):"kya kaha...aisa ho ke jab main uske baare me sochuun tou mujh kissi ka bhi khayal na aaye...aur filhal main ker kya rahee hoon...yeh Maan...Maan ke bare me soch rahee hoon...kaal se jab se maine unhe bure se kaha hai...tab se sirf aur sirf Maan ke baare me soch rahe hoon...waise bhi jab Maan singh khurana kissi ke aas pass ho tou unkee vadde vadde baatoon ke saamne koi kissi aur ke baare me soch bhi kaise sakta hai...aur kya kaha unhone..."

Geet thinks for a while...

Geet(ST):"haan...aur kya kaha...jisspe bharoosa ho...uske saath woh ker baithoon jo kerne kee sooch bhi nahi saktee...kya..aisa kisi ke saath to kiya hoga maine???...per main aisa kya nahi ker sakti??...sirf kuch baatoon ke...jaise yeh horror movie...jo yeh aaj mujhe Maan kee wajah se dekhnee padi...ufff..hooo...phir yeh Maan...chalo choro aur kya kaha..."

Geet again thinks for a while...

Geet(ST):"jiskee baateen tumhare diloon dimag per assar ker jaye...aur filhal to mujhper yeh Maan singh Khurana ke heavy weight baatoon ka heavy heavy assar hoo raha hai...ek mint ek mint...yeh Maan mujhe life partner ke qualities bata rahe the ya mujhe propose ker rahe the...unke iss yard stick per filhal unke alawa koi nahi teherta...ek kaam kerti hoon...kaal subha subha main jakar Maan ko he propose ker detee hoon aur sara reason bhi bata detee hoon...

oye Geet chup ker chup ker...agar Maan ko teri iss soch ka pata bhi chala na...tou apni vadde vadde aakhoo ko lall lall kerke ussi se tujhe kaccha chaba jayenge...nahi nahi...Geet...aankhoon se koi chabata nahi...haan bhasam ker denge tujhe...chup ker...kuch bhi ho teri khair nahi..."

Geet again thinks for a while...

Geet:"waise bhi Geet...Maan tujhe life partner ke qualities bata rahe the...dushman dhoodhneke nahi...Chal geet chor..."

Daarji enters Geet's room...

Daarji:"Geet...beta aaj tu apne Daarji se bhi nahi milne aayee...aise meri bacchee kiss soch me parr gayee aaj...Tu to aaj Maan ke saath thee na...kyun aaj phir ladaii ho gayee tum logon kee..."

Geet:"Nahi Daarji..ladai nahi hui..."

Daarji:"phir kaisa raha din...Daarji ko goodnight bhi nahi bolne aayee tu..."

Geet:"woh daarji...din to accha hee tha...but yeh Maan hai naa...unse meri khusi nahi dekhi jatee hai na...laute waqt...itni vadee vadee lecture suna di mujhe..."

Daarji:"hahaha...uskee hee yeh vadee vadee lecture tujhpe kuch to asar kertee hai..warna tu apnee jindagee ka kya kare...kisis aur kee to suntee bhi nahe hai tu...Goodnight beta..."

Geet closes her eys to sleep...Maan's intense look in the movie theater flashes infront of her...she slaps her head...ingnores and sleep

Maan closes his eyes to sleep...Geet's face in the theater when he was watching her flashes infront of his eyes......he ignores and sleep...

next to be continued

Edited by tellyme - 12 years ago
pulvi16 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3
pease add me to your PM ist  tooo guuud nice concept
tellyme thumbnail
Originally posted by: pulvi16

pease add me to your PM ist  tooo guuud nice concept

Sure... Pls accept my buddy list