YOU NEVER KNOW (MAANEET) - # 1 - Page 5

Posted: 12 years ago

Part 4

Geet(Self thought):"Isse abhi phone kerna tha"

Geet:"Sam...tum abhi...woh kaun sa plan"

Sameer:"Tumhe yaad nahi Geet...tum bhi na...kal mera match hai...and you are coming to cheer me up...and you are my lady luck U have to come...You don't rembr yaar"

Geet(Self thought):"aab kal mujhe Maan ke pass jana jaroori hai...aur yeh Sam ka match...kal he hona tha...I have to do something..."

Sameer:"Geet!!!!!! are you there..."

Geet:"haan... haan... main yahan he hoon...aur tumhara match..mujhe acche se yaah hai...yaad kyon nahi hoga...but"

Sameer:"Abb yeh but kya Geet"

Geet:"You know my dad Naa...Meri jaan ke peche parre hain...2morrow he wants me to take a trip to our office with him...you know everytime I can't dissappoint him...Do you understand dear..."

sameer:"Ohhh ...office...oh yeah that's really imp...but in the evening you are comming with me 2morrow..."

Geet:"For sure...after 5pm 2morrow...that's done..." Cuts the call

Geet(Talks to herself):"Chalo yeh musibat to tali..."

On the other side...Maan in his Gym...doing his Tai chi...what geet said in the morning is comming up in his mind...After rigrous excersice he stops

Maan(Talks to Himself):"Geet yeh Geet bhi naa...dimag to jaise uske paas hai hee nahi...but theek he to kaha usne...main kyun Sameera ke Nafrat se bahar nahi aa paa raha hoon...sabi ko pata chal raha hai yeh...uss Beakal Geet ko bhi pata chalne laga... Mujhe Sameera jaise logon ko itna importance dekar uspe apna energy nahi waste kerna chahiye...I don't think person like her deserve any attn...chahe woh meri nafrat he kyun na hoo..."

Mrs Khurana enters the Gym...she is worried about Maan...

Mrs Khurana:"Maan beta...tum theek to ho..."

Maan:"Mom I am perfectly fine...aap mere bare me fikar na karen...You know so many stuff goes in the office whole day...I was just getting relaxed..."

Mrs Khurana:"Beta aaj jo Geet ne kaha..."

Maan:"Mom...please stop this Geet stuff...Aaap logon ke liye woh geet impt hogi...The aimless girl like Geet...uske baten mujhe ...mujhe koi fark nahi parta woh kya boti rehtee hai...main uss jaise logon ke baton ko imptnce he nahi deta...Abbb.. main plz uska naam nahi sunna chata..."

Maan goes to his room and do not want to talk to anybody...he just wishes kee kal yeh Geet mere samne na aayee...warna uuskee kahir nahi...

Maan(to himself):"better I will call Viccky...it will be nice talking to him"

Viccky:"Hi bro...aapne call kiya...kaise hain aap..."

Maan:"Main theek hoon...tum kaise ho...aab kab wapas aa rahe hooo..."

Viccky:"Baas next month...phir India me he as an asst Director start karoonga...but abhi training me busy hoon...per 2 days competly waste ho gaya mera... "

Maan:"Kyun aisa kya hua...It's good you took time off..."

Viccky:"Koi off nahi bro...yeh Geet hai naa...London aayee hui hai...aur tufan macha diya...Mujhe shopping ke liye ghumatee rahee 2 days..."

Maan(To himself):"Phir Geet"

Maan:"Woh London aayee hui hain nahi...aayee hui thi...so better relax...chalo abb main rakhta hoon..."

Viccky:"Waise bro...it was fun to be with her...Ok bye..."

Maan(self thought):"Yeh pure khurana khandan ko kya hua hai...sabhi uss bedemag Geet kee hee baten kyun ker rahe hain...Chalo chodo...jisse jo kerna hai kare..."

------Next to be continued         Part 5 Link

Edited by tellyme - 12 years ago
😃GOOD JOB...CONTIUE...👏
wow awsome yaar..loved it 
awesome ... 

thnx 4 d pm ...

continue soon ...
Awesome updates yaar...Loved it,do continue n thanx 4 the pm:):)
Nice update...Like it or not Maan ki zindagi mein GEET hi GEET hai...by hook or by crook...too funny!!  Looking forward to the next part!!😛

Pm me :-)

And update soon :-)

Originally posted by sonaluvgurti

Awesome updates yaar...Loved it,do continue n thanx 4 the pm:):)

You are welcome yaar...Thx for the comment
WHAT A SPEED ANU...4 UPDATES IN 2 DAYS...