roothna manana... & pachtana.. - Page 6

Posted: 12 years ago
Originally posted by saru.g

n d worst part is precap yaar... that stupid bindiya has heard about MC... I didn't like her knowing about this...
the precap actually made me laugh...bindiya ke expressions n wo bg music...as if vo log bindiya ka murder plan kar rahe theπŸ˜†
Originally posted by Tafseer

haan woh tumhare saath bhi ho sakta hai isliye jitni jaldi ho sake nikal lo yahan se..boriya bistar baandho n bhaag lo...πŸ˜† πŸ˜†
so true she sould just leave,im just not hoping she goes to g3 and says that something had happened between varsha and akshara yesterday..n akshi was talking about some MC..because that girl has ways,im sorry for chota bablu ya choti babli

haan woh tumhare saath bhi ho sakta hai isliye jitni jaldi ho sake nikal lo yahan se..boriya bistar baandho n bhaag lo...πŸ˜† πŸ˜†
uski maa ke dimaak me yeh aabhi sakti hai kamse kam is wajah se toh dono bandariya waapas laut jaaye...πŸ˜†πŸ˜† by the way yeh paayal kaha gayi hai cv's acche character ko jald se kyun bhaga dete hai...πŸ˜•
Originally posted by xyze

the precap actually made me laugh...bindiya ke expressions n wo bg music...as if vo log bindiya ka murder plan kar rahe theπŸ˜†
she looks shocked.😲.bechaari soch rahi thi ke,ish race mein woh second pe thi..luckily i passed her out..LolπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
Originally posted by xyze

exactly..πŸ˜† πŸ˜† her expressions were so weird...as if MC is contagious, she too will get...πŸ˜• pagal hai kya...?? wjy she was making such ajeeb faces...?? πŸ˜•

i toh was tadpofying like a fish to get back to my world...πŸ˜† πŸ˜† yaar bina YR n IF ke koi life nahi hamari...πŸ˜ƒ missed u all tooo πŸ€—

same here yaar... saare epi's dekhe par sab adhura lag raha tha yaar...πŸ˜”
nothng like IF... πŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒ
Originally posted by saman.17

uski maa ke dimaak me yeh aabhi sakti hai kamse kam is wajah se toh dono bandariya waapas laut jaaye...πŸ˜†πŸ˜† by the way yeh paayal kaha gayi hai cv's acche character ko jald se kyun bhaga dete hai...πŸ˜•
payal would use her tongue on bindiya,with smartness tell her off..badmein jab pata chalega that she was told off...she would feel horrible..lol...she has to be there for akshi..cuz pyaari aur bholi akshara kuch kahegi hi nahi..

exactly..πŸ˜† πŸ˜† her expressions were so weird...as if MC is contagious, she too will get...πŸ˜• pagal hai kya...?? wjy she was making such ajeeb faces...?? πŸ˜•

really her shocked expression was like that... I wish she fears of MC n soon runs from that house...  I think bindiya's mother feels as singhania's has lost child... n fears that their nazar falls on her daughter... n may leave soon from there...

Naksh ke convo scene chodhke tha hi kya epi mein..?? Cong team ne turn le lekar pakaya yaar...yeh dekhne baithe the aaraam se itne dino baad..?? πŸ˜†πŸ˜†

πŸ˜† to b very honest... now i find naksh scene repetetive... aksh ro rahi hai, munna mana raha hai... both huggng... ek jaise lag rahe hai...πŸ˜”
Originally posted by beautiful16

same here yaar... saare epi's dekhe par sab adhura lag raha tha yaar...πŸ˜”
nothng like IF... πŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒ

sach yaar...roz epi dekhte bina mobile haath mein liye...πŸ˜† n then after 10pm, free bird ki tarah yahan se wahan...kuch hota hi nahi karne ko...kitna ajeeb feel hota yaar...abhi lag raha jaise jannat mil gaya..πŸ˜ƒ πŸ˜ƒ epi dekhna is not enough..we need IF too...πŸ˜ƒ