It Was Always Love .. last part pg13 - Page 6

Posted: 12 years ago
Really lovely part cont soon dear n thnx for the PM
Awesome Part Radhi...finally engagement ho gai...😊
whole part was very nice...bs ab jaldi se samrat ko realize karwa de that he actually loves Gunjan...πŸ˜‰
sorry for very late comment...now do continue soon
thanks for the pm
All Your Stories Pending :(  πŸ˜’
precap: Samrat engeged with Gunjan...

part 23

Gunjan parents came n hugged him...

"mom Gunjan dii ki shaadi kab hogi...??" Rahul asked to Radha...hearing this Gunjan blushed...

"next year ya after 2 years kyu???" Radha just playing with Rahul...

"kya 2 years??" Gunjan asked with socking expression...

"iska chehra to dekho... bhabhi ab to iski shaadi karva hi do.. humari Gunjan ko badi jaldi haii shaadi ki..."
Rajesh teased her...

"kyu ched rahe ho meri beti ko... pandit ji aaj hi iski shaadi ki taarik batane wale haiii" janvi went to Gunjan n held her cheek... n gunjan blushed...

"bhabhi ab ye aapki beti huyi parayiii.. kyu Samrat...?" Rajesh patted Samrat on his back...

"Chachu mein jaata hu wo muje kuch kaam haii.." Samrat said n left from there...

"Gunjan to Gunjan ye bhi sharma gaya.." Radha chachi commented...

whole night Samrat and Gunjan couldnt sleep a wink.. they were just staring at their respictive rings again n again .. n GUnjan was thinking about her future with Samrat n she was living her dream... her love was with her now... n Samrat also felt really very good... he couldnt think anything else expect Gunjan... when ever he closed his eyes.. Gunjan's image flashed the same image when she came to hall for engagement... n he still remember he pulled her towards her n complimented her... an unknown smile formed on his lips... n thinking about her every feature n glow of her face... her eyes were twinkling... may be they are made for each other Samrat thought... and he slept while thinking about her...

----------------------------------------
Next day Samrat came back from Office...

SAMRAT...

he was busy with his file... actually just staring at file.. n lost in his own world... thinking about his relation with his chashmish first they were friends  and now both were in a relation...

"mein Chashmish shaadi karne jaa raha hu... kya mein khud ko us Rishtey me bandh paunga.. muje usse nibhana hoga,.. Chashmish ka pati banna hoga mujhe.. usko khushi deni haii bass yahi chahta hu ki mein khud ko uski laayak bana saku ..." Samrat was in his thoughts n snaped out as soon as he felt a hand was waving infront of him... he looked up.. Gunjan was waving her hand...
"kya hua kaha kho gaye??" Gunjan asked...

"wo bass office ka kuch kaam .. wo chhodo ye batao tum yaha kya kar rahe ho??" Samrat tried to hide..n changed topic soon...

"wo mein tumhaare juce laayi thi..." Gunjan just handed him glass..
n Samrat smiled n sipped..

"Kya baat hai Samrat aaj kal tum khana nahi mangte..?? tum thik to ho na... ya fir tumhe ab bhukh nahi lagti,...??" GUnjan asked and Samrat understood what she was trying to say... of course she was his Chashmish how could she miss anything of him... especially when she knw him better...any minor change would effect her...

"Chashmish aisa kuch nahi haii... par ye kaam to tumhaara hona chahiye naa... aakhir mein tumhaara hone wala pati hu to ye tumhaara farz hai apne hone wale pati ko puchnaa..." Samrat turned whole situation... made him self easy in their to be husband wife relation... he accepted the fact that his chashmish was now gonna his wife...

"oh to hone wale pati ji aap jaldi se aapka juce pee lijiye aur bataiye aap ko kuch aur khana hai kya??"

"nahi chashmish bas ab aur kuch nahi..."

"accha Samrat tum ye bataooo... tumhaara kaam kab khatam hoga??"

"kyu?? kuch kaam tha???

"haa kahi jaana tha... par tumhaara kaam khatam hone ke baad..."

"Chashmish ye office ka kaam hai chalta hi rahega.. par tumhe kaha jaana haii... waise bhi kaam jyada important nahi haii wo last week of the month me report karna haii..."

"itna important nahi haii to chalo ready ho jaao.. hume jaana haii.."

"par kaha jaana haii...??"

"tum bass ready ho jaao.. mein ready ho kar aati hu... aur aaj hum dinner bahar karenge mein mumma ko bol dungii..."

"arey par Chashmish hume.." But she already left...

"ye Chashmish bhi naa.. paagal haii..." he shook his head... n smile... n then stop smiling n thought why he was smiling..?? but again started to think about GUnjan n went to washroom...

-----------------------------------
Sajan were in car,. Samrat was driving.. n Gunjan was sitting on passenger seat..

"Chashmish ab bataogi ki hum kaha jaa rahe haii??"

"Samrat jaise bola waisa karonaa... aage ke main single se  left le naa.."

"arey par tum bata kyu nahi rahi ho?? aisa kya secret haii?"

"chup chap drive kar rahe ho ya mein drive karu?? ab next right n then straighttt..."

"accha babaa karta hu..."

then after sumtimes... Samrat sensed this road was familier to him...

"Chahsmish ye to mere ghar ka raasta haii.. i mean shergill villa ka rasta haii.."

"wo Samrat hum tumhaare ghar hi jaa rahe haii..."

"mere ghar par kyu??

"fir se apni question bank start kardi... hum waha jayenge to sab pata chal jayega.." GUnjan said in irritating tone..

"accha baba irritate kyu ho rahi ho.." then samrat stopped car infront of his home...
then they came out of car... Samrat tum door open karo mein aati hu... Samrat went n opened door n Gunjan too came having a bag in her hand...

-------------incomplite-------------

GUnjan entered n saw Samrat was stading infront of picture of his parents... Gunjan went to him and stood near him placed her hand on his shoulder...

"aaj humari sagai huyi haii aur mein chahti thi ki aaj ke din hum tumhaare parents ke aashirvad le... humare naye rishtey ko inka aashirvadd mile...aur mein inke ghar ke bahu banane jaa rahi hu inke bete ki patni banane jaa rahi hu.. aur mein chahti hu ki humari iss zindgi ki shuruaat unka aashirvaad le kar karna chahti hu... ye lo Samrat " she took out gold chain from box n gave it to Samrat..

"ye tumhaari mumma ka haii aur mein chahti hu ki ye tum mujhe unke samne pehnaao..." Samrat was just staring at her... n listening her so carefully...he could see love for him n his parents.. care for them... no one ever cared about him... n after his parents death no one cared about them... for the world they are dead... but Gunjan again made him feel their presence... she wanted to keep them alive their presence in his life... Samrat tied chain around her neck..
n Gunjan felt blessed... by his parents...n Samrat felt so touched by her gesture... just hugged her...

"thnk u Chashmish mere parents ko fir se humare dil me yaadon mein zinda rakhne ke liye... unkaa maan rakhne ke liye..." Samrat broke the hug n held her cheek by his left hand...

"what do u mean by ur parents?? humare parents samje tum...aur mein unka wajood humari zindgi se mitana nahi chahti... mein chahti hu ki unki yaaden aur aashirvaad humare sath hamesha rahe... wo humari yaadon mein to zinda hai na to hum unhe kaise bhul sakte haii.." Gunjan put her arm on his...n kept alive his parents in their life...

"accha baba jaisa tum kaho..."

"haa to waisa hi karna padega warna mein tumhaari complain mom se kar dungiii..." she said while pointing her fingure at his mumma's picture... n Samrat laughed...

"acchi setting karke rakhi haii apni to be mother in law ke sath.."
Samrat teased her... Gunjan went near him..

"wo kya haii na meri mother in law ka jo beta haii na wo bahut hi idiot haii to meri samajdar mother in law se to setting karni hi padti naa.." Gunjan just whispered in his ear...  n she moved away from him n Samrat just realised what she said... he was like what?? n saw her smiling at him mischievly...

"Chashmish ki bacchi aaj tujhe nahi chhodungaaa..." Gunjan ran in hall... n Samrat after her..  Gunjan ran upstair... her laughter echoed in whole home... Gunjan opened Samrat's childhood room... n saw Samrat was still after her... she ran in his room... n Samrat tried to catch her,... n finalluy catched her... n then both fell on bed... n Gunjan n Samrat was laughing like hell...they were lying on bed... helding each other...

"pata haii kitne saalo baad is ghar me hansi ki aawaz sunayi di haii... warna is ghar me hamesha ek ajeeb se khamoshi hoti haiii koi aawaz nahi hoti.. sannataa chaaya rehta hai... koi aawaz nahi hoti... aisa lag raha haii itne saalon baat fir se is ghar mein jaan wapas aayi ho... jab bhi yaha aata tha mumma paapa ki yaaden aur aasson ke siva kuch  nahi tha... par aaj mumma papa ki yaadon ke sath sath ek khushi thi... fir se wo bachpan laut aaya chashmish..."

"haa samrat yaad hai hum kaise the bachpan mein..." both walked towards pics of their childhood n also with their family... n explored whole room...

"masti kiya karte the.. sab pareshan ho jaate the..." Samrat recalled his childhood memories..

"mein masti nahi karti thi samrat tum masti karti thi aur tum apni mumma se bach ne ke liye mera name de dete the..."

"haa par tum hi to mujhe mom se bachati thi..."

"wo is liye kyunki aunty ko pata tha ki unka beta hi masti karta haii mein nahi to mujhe bachana padta tha warna agar tumhaara cricket bandh kar deti thi to tum kaise rote the... " GUnjan laughed... n teased him...

"mein rota nahi tha ohkk chashmish.."

"haa haa mujhe pata haii.." GUnjan again laughed... n Samrat just lost in her..

"sayad mumma papa bhi chahte haii ki Gunjan meri zindgi me aaye... wo ek hi hai jo mumma papa ke baad mujhe sambhalti hai mujse pyaar karti haii.. itna ki mujhe kabhi akelapan mehsoos nahi hota... wo is ghar me fir se jaan laa sakti haiii... sayad jis sukoon ki mein talash kar raha tha wo mujhe kisi aur mein nahi mili sayad meri talas khatam ho gayi haii... mein apni chahsmish ko jaanta hu..pahechanta hu samjata hu... sayad mera faisala galat nahi.. jis ladki se mein pyaar karta tha wo ladki kabhi wo bahi ban sakti jo mujhe apne liye chahiye... meri zindgi ke liye... aur wo sab mujhe meri chashmish me dikhta haii aur yaha tak meri mom ki parchaayi bhi..." Samrat thought n stared at her...

"kya hua kaha kho gaye??" Gunjan just shooked him...

"wo bass kahi nahi... wo Chashmish mein soch raha tha ki... mein fir se purani yaadon ko jeena chahta hu... apne mumma papa ke sath rehna chahta hu.."

"matlab.."

"Chashmish mein yaha rehna chahta hu,. apne ghar mein... aur mein chahta hu ki humari shaadi ke baad hum yahi rahe..." Samrat said seriously...

"kya Samrat tum ye kya bol rahe ho?? tum yaha kaise i mean... tum waha humare ghar me..."

"wo iss liye ki mein yaha apni pehle ki zindgi jeena chahta hu.. sach me..."

"thik haii par mumma... papa... aur sab ko ghar me kya kahoge??"

"i dont knw unko mein kya kahunga... par wo jo bhi kahenge mein wahi karunga... agar unhone mujhe yaha rehne ke liye aane diya to thik haiii... warna mein humare ghar me waise bhi khush hu..." Samrat looked at GUnjan who lost in her thoughts...

"kya hua??" Samrat asked...

"nahi bass kuch nahi... ghar chale..." Gunjan smiled fakely.. n samrat understood her fake smile... Gunjan was about to go Samrat held her hand..Samrat really hated when ever she hide sumthing from him... he didnt knw y but it hurted him..

"Samrat se chupaogii..." Gunjan looked in his eyes...he was little hurted...

"Samrat mein tumse kuch nahi chupa rahi hu.. wo bass kya hai na mujhe bahut bhukh lagi haii is liye.." she tried to change his mind.. but Samrat knw his chashmish so well...

"aisi bhi kya baat haii ki tum uski soch me ye bhi bhul gayi ki aaj hume dinner ke liye bahar jaana haii ghar nahii..??" Samrat was damn sure dat sumthing was bugging her... n he couldnt see his chashmish like this...

"Samrat .." Gunjan avoided his gaze... Samrat softly pulled her towards him...Samrat lifted her chin with his fingure...

"kya baat haii?? aise achanak kya hua?" Gunjan looked in samrat's eyes .. n hugged him...

"tum yaha akele...kaise ... mein waha kaise.." she couldnt control her tears now  sobbed...Samrat was really socked seeing her reaction...
hell she was crying for him...

"arey isme ro kyu rahi ho??? idhar dekho meri taraf... " he broke the hug n made her look at him...

"agar mein shaadi ke baad waha raha to log kya sochenge ki Samrat Shergill ghar jamaai ban kar reh raha haiii... Chashmish tumhare pati ko log taana denge... " he said drametically

"Samrat ...chup abhi bhi rehte ho na..." she hit him on his shoulder..

"Chashmish tum hi aise behave karogi to ghar walo ko kaun samjayega... u knw na wo kaam mein akela nahi kar sakta abhi sabko samja na haii... waise mujhe laga tum khush hogi ki tum apne asli wale sasural me rahogi... par tumhaari khushi to ye mote mote aasoon me beh rahi haiii..."

"Samrat kya tum sach me yaha rehna chate ho..."

"haa Chashmish mein sach me chahta hu... mein apne parents ki yaadon ko fir se jeena chahta hu... pehle mein chhota tha is liye tumhaare mumma papa ne mujhe sambhala.. par ab mein itna capable hu ki mein yaha reh saku... is liye..."

"par Samrat.." Gunjan tried to convice him one more time... she knew he was right on his point of view...

"chashmish tum to aise react kar rahi ho jaise me aaj ka aaj yahi rehne aaya hu... chill.. abhi to mum papa ko bola bhi nahi haii so its ok...ab chalo mujhe to bahut bhukh lagi hai yaar..." Samrat made baby face.. he knew where to press...

"tumhe bhukh lagi hai pehle kyu nahi batayaa?? chalo hum chalte haii..." both came out of home...n Samrat locked the door...
they went to blue hill hotel... and enjoyed diinner together... Samrat forgot everything expect his Chashmish n her love n care for him... n he was feeling greattt... so many times Gunjan held his hand n this time he didnt feel awkwrd...finally they had dinner wid loads of fun... n nw returning home back.. as they reached home.. Samrat found GUnjan was sleeping peacefuly... he just smiled seeing her innocent face...  strand of hair was disturbing her sleepn.. so she made irritated face... n Samrat smiled widely seeing her...
n pushed hair behind her ear.. n felt strange while his palm touched her face... he was so close to her... but soon came out of his trance... he came out of car n went to her side... n opened the door n lifted her in his arm... she just smiled in her sleep like she recognised his warmth...n hide her face in crook of his neck.. went to her room n amde her layed on her bad... n covered her with blanket...n sat on his knees beside her bad... carresing her hair...

"ab mujhe pakka yakeen ho gaya hai ki tumhe meri zindgi me laa kar meine koi galat faisala nahi kiya haii... tumko meri jeevan saathi bana kar koi galti nahi kar raha hu... maana ki mein pehle ye sochta tha ki ye sab mein sirf is liye kar raha tha kyunki isme tumhaari khushi haii sirf tumhaari par aaj sach me jaan liya ki sayad meri bhi khushi haii... tum mujse itna pyaar karti ho ki.. kabhi kabhi mujhe lagta haii ki kahi mein tumhe pyaar to nahi karne laga...par sayad nahi mein kisi aur se pyar..." but he stopped... as he saw his cell was ringing... he looked at his cell n caller.. n cut the call.. n then got msg... n after reading message he switched off his cell..
n again felt Gunjan's movement... he again carresed her head n she again went in deep sleep.. Samrat just held her hand in his...

"ab koi nahi haii meri life mein sirf aur sirf meri chashmish bass... pehle mein ye samaj kar is rishtey ko accept kiya tha ki isme meri chashmish ki khushi haii ghar walo ki khushi haii par sayad mein kisi aur ke sath ab kabhi khush nahi reh paunga... sirf aur sirf meri Chashmish hi mujhe samaj sakti hai mujhe khush rakh sakti haii... aur koi nahi basss..mein jaldi hi Chashmish se shaadi karna chahta hu,... mein kal hi papa ko bata dunga ki mujhe chashmish se shaadi karni haii... fir mein aur Chashmish humare ghar me chale jayenge... jab tak wo mere sath haii mujhe koi gham nahi hai.. sirf khushi milti haii ...muie aur meri chashmish ab hum dono hi ek dusre ki khushi haii..." he kissed her hand... n dont knw when he slept holding her hand...

precap:
Sajan wedding & new entry..
only 2 parts left for this FF..
as this ff is gonna end so sooonnn

thnks for liking this ff..

Love <33
Radhika

Edited by RadhikaBhushan - 11 years ago
reserved :P

unres for ins#1

omg...i loved it u finally updated loved it a lot...
its really great to see how samrat is trying to get into the relation...i just loved it...

finally the busy girl updated this ffπŸ˜†

well thank you so much jiiπŸ˜†

coming to update...continution sey...

it was really very touchy n adorable seeing gunjan s love and care for samrat s parents...

just loved how they spent tym together...how samrat realized his happiness in theri relationship...

loved samrat s descion. of living in his own vila...really he is such a nyc guy...

gunjan was adorable she loves samrat so much...

very very sweet update...enjoyed every bit of it...

but confused about the call...πŸ˜•cant wait you to reveal it...

WOW...SAJAN s marriage...the most awaiting update...cant wait for it...
so excited to see it...
and new entryyy hope dont make any difference in sajan s relation...

continue soon...

loved the whole update...

Januable Sajan...

u rocks as always

take care

love 

marie

Edited by CrazyMS - 11 years ago
Posted: 11 years ago
updted 1st installment
Edited by RadhikaBhushan - 11 years ago
Finally...updated after a long timeπŸ˜‰πŸ˜Š. Reserve...!! [Prvs. updates again read karne hongeπŸ˜†... I have 'Short-term memory loss' problemπŸ˜‰]
Edited by Joseph_A - 11 years ago
awesome update
samrat loves someone else
i guess new entry will be her
awesome update πŸ€—
loved the whole part a lot
especially the samrat chasing gunjan in sam's parents home scene it was so cute 😳
and i love how samrat is realizing his true feeling for his chasmish loved the update ❀️
and woh only 2 parts left can't wait to see the 2 updates
do continue soon

love
tanzeel