Sorry for late replay dear
it was too good yar i really loved mayur scenes
I really loved this whole FF
thanks for pm
cont soon and dont go na
Posted: 12 years ago

thanks to all silent reader

Hi guys atlast last update hope you like it and hope I give a good end to my os life main happy end ka pata nahin kyunki woh hamare hands main nahin hain toh atleast hamare stories ka happy end hona chahiye life main khud ke problems kam hain kya rone ke liye jo logo ko hamare stories se bhi rulaye usiliye main apne stories ko chah kar bhi sad end nahin doongi

Main jaa rahi hun bolke mere message ko kaafi replies mile hain unlogo ko hi nahin sab logo ko above link dekhne ke liye kahoongi irrespective of anything for a good surprise

suprise  

Coming to update final update full tension main hun

Last update

last part

They reach home

S-gunjan bhai aur bhabhi ghar lautne waale hain I think humein bhi waapas jaana chahiye

G-mujhe wahaan nahin aana

S-kyun gunjan mere liye nahin toh apni baby ke liye aa sakti hona tumhein wahaan meri wajah se koi problem nahin hogi tum meri wajah se hamari baby ko uskehisse pyar nahin dogi iswaqt use sabse jyada uski mom chahiye hum chahe jitna bhi koshish kar le hum tumhari jagah kabhi nahin le paayenge tumhein agar mere saath mere ghar main nahin rehna chahti ho toh tum baahar reh sakti ho

She hugs him and cries

G-pehle mom dad mujhe chod ke chale gaye uske baad nupur ab tum bhi mujhe akela chodna chahte ho

S-mera woh matlab nahin tha main tumhein chod kar kyun jaonga hamara saath toh zindagi bar ka hain

G-pucca promise

S-pucca promise ab toh ghar waapas chalogi na

G-teek hain chaloongi

S-ok main tickets book karta hun

G-sam

He turns

S-kya hua kuch chahiye kya

G- I love you

He smiles and hugs her

In the flight nupur was sleeping over him like an innocent child her hair was on her face he removes it he puts hands around nerand hugs her

Later when she opens her eyes she finds herself very close to maysnk he was sleeping

She hugs him back and gets more closer to him

M-kya baat hainMrs.Sharma mere itne kareeb

She doesn't saything just hugs him more tighter which makes him smile

They reach home all were waiting for mayur even Nupurs parents

Shashi-kahaan gayi thi tujhe na sach main humne bigada hain galti kia aur jab maine gussa kiya toh ghar chod ke chali gayi kya mujhe tujh par gussa karne ka bhi haq nahin teri mom hi sahi thi tum dono ko sar pe chadana meri hi galti hain tujhe lecture pasand nahin pat aise harqat karegi toh  lecture toh den padega

N-dad I am sorry

Shashi-kya sorry dil tod ke sorry bolne se dard kam nahin hoga

M-dad aaap kyun tension lete ha nab aapki beti ko sudarna mujhe ache se aagaya hain aap iski chinta mujh par chod dijiye

Shashi-thanks beta ise waapas lane ke liye waise gunjan kahaan hain

M-sam lekar aaraha hain mom hum maan gaye jab tak aapki betiyan saath main hain unhein sudarna impossible hain isiliye dono ko sudarne ke liye unhein alag karna zaroori hain

Shobha-thanks beta use sudharne ke liye par tum indono ko jitna ek dusre se dur rakhoge wohi indono ke liye aur sab ke liye acha hain

M-ab yeh dono saath main honge na tab bhi galti nahin karenge kyunki galti ki wajah samaj aayi

(he assures her everything is fine)

Shilpa comes there

Shilpa 'aagayi madam (she catches her ears) tum dono jo chahe karo aur hum kuch nahin kahenge yehi lagana tum dono ko lekin ab se dekho main kya karti hum dbara aise harqat ki toh dono ko room main daldoongi

(she looks at mayank he looks in other direction)

Shilpa-use kya dekh rahi hain usne teri help karne ki promise ki uski baton ki yakeen mat kar use sabko bevakuf banana ache se aata hain

N-i am sorry phir kabhi aisa nahin karoongi

She kisses her forehead

Shilpa-tujhe kuch bhi problem hui toh mujhse kehti main teri maddat karti par in sab ki kya zaroorat thi yeh bhi tumhara apna ghar hain aur main bhi tumhari mom hi hoon

She hugs shilpa

N-baby kahaan hain

Shilpa-andar kab se tera wait kar rahi hain use is waqt teri zaroorat hain

She goes inside and takes her baby in hand she feels she is free from all the pains as she has to cross a bridge of relations to reach her baby and today her baby is with her forever she kissed her her eyes got wet .

He looks at both of them now he felt his family is complete at last he won something he goes ot them and puts hand on her shoulder she rest head over him .

Rahul-chachu smile

Little rahul with camera

M-tu yehaan

Rahul-aap dono kahaan chale gaye the maine aapko bahut miss kiya

Mayank takes into his arms

M-humne bhi aapko bahut kiya

Later in th evening sajan return

She also gets same type of scoldings from everyone atlast she meets her daughter

She hugs her daughter and cries

S-kya hua gunjan tum ro kyun rahi ho

G-bahut acha lag raha hainaaj aise lag raha hain jaise mere dil se bahut bada dard chala gaya

S-main tumhare saath hun ab tumhare aas paas koi problem nahin hogi

G-thanks for everything

In the night

Nupur makes baby sleep just then mayank comes she sits beside him and places head over him

N-thanks mujhe yeha lane ke liye aaj mujhe pata chala maine apne nasamji se kya khoya hain maine bahut badi galti ki hain phir bhi sab ne mujhe maaf kiya

M-waise tumhari galti ki wajah se bura nahin acha hi hua hain tum woh galti nahin karti toh aaj mere life main tum nahin hoti maana ki tummain bahut bachpana hain par tumhara dil bahut acha hain kabhi kisiki bura nahin sochti I promise jab tak main tumhare saath hun tumhare life main kuch bura nahin hoga abse hamari family happy family hogi no more pains

This is the story of two sisters who were too delicate they created lot of problems by their innocence but now everything is fine and they got everything . they accepted their new family and also their husbands now they listen to each and every word of there husband and their husband gave them all the happiness they deserve. They adjusted with the family and the family took care of them as their own daughters. Now their family is a happy family.

howmuch ever you try you cant run from your near and dear ones and true happiness is with them only

special suprise

Edited by --unknown-- - 12 years ago
Awesome Blossom Ending 😊 Sad this one is ending..
beautiful update dear
simply best
now both mayur and sajan r happy in their life- special thax goes to Sayank

nice ending

i hope after taking a short break(as u said)  u'll back soon with new ff
nice happy ending👏.
i will miss ur ff🥺 .Hope u wil come back after this break
lovely ending.
finally everything is alright.