Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Madhavi_Di thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 12 years ago
Charu  i  loved  your update  on  todays  episode  👍🏼⭐️. i  dont  like  nikhil  and  family  thank  god  nikhil  nahi  aaya  tha. and  i  wanted  divya  didi  to  come  i  like  her  but  akshi  ne  plan  chopat  kar  diya. but  star  of  the  day  is  akshi  and  naitik  both  did  good  job  and  trying  to  move  on  👍🏼. and  mohit  ka  naam  charu  ne  accha  bataya  hi .naksh  ka   hug  😍  and  best  is  precape    kiss😳
Edited by madhaviben - 12 years ago
--Nishita-- thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Originally posted by: FLGators

Accha episode tha overall. Divya didi ka business chaupat, maate takeover...🤣 Rashmi Kaneda mein Dracula ke saath ghumar naachegi, sab bhabhi ke sanskaro ki wajah se...👏  It took a MC for Papita to realize that her baby needs her😕 Bahu kamzor hai lekin shopping ke liye jaa sakthi hai Rashmi ke saath😕Aaj G3 ko maaf karthe hai, she was genuinely concerned for bahu aur halwa bhi khaane ko mila👏 Bus I am disappointed recipe nahi mili🤔 Baarish bahut ho rahi hai, halwa khaane ka mann kar raha hai...🤣 Iss baar google bhi nahi kar sakthi coz halwa ka naam nahi bataya😔

Akshi tho bilkul apni maa aur guruma ki copy...😆 Aaj tension mein folding/unfolding clothes...🤣 Kabhi iski nakal kabhi uski nakal...😆 Do Mohit & Nandini live in the same house? Humesha alag alag aathe hai...😆 Kabhi kabhi lagtha hai Akshara gets mixed up with BM's dialogues - "Rashmi iss ghar ki laadli hai; kuch din ke liye humhare saath hai, jitna laad karo kum hai..., bade buzurg kahethe hai ki aadmi ka dil ka rastha uske pet se shuru hota hai..."🥱

Ab Akshara teekh ho rahi hai aur Munna depression mein😕 Finally his time to grieve & I loved the way Akshara showed her concern & her effort for both of them to move on❤️ Finally the healing has begun in earnest👏

• Mrs Deora got to know the truth, Akshi took it well⭐️
  • Pari ne aaj Ananya ki baath bhi nahi ki⭐️
  • Vijay urf Ajay ko congratulate kiya or gift bhi lekhar aayi⭐️
  • Naithik ko namkarn attend karne convince kiya⭐️
4 out 5 stars for our sweet Pari. It would have been a 5 star effort if they both went for the namkaran😃 Nonetheless, Pari's effort was commendable & Naithik's hug to comfort her was so soothing...😍 Naksh ke liye🤗

🤣 🤣 I was also thinking the same Maa ke haathon ka khaana nahi milta hai mujhe...i have to depend on my own culinary skills. recipe milta to acha hota...weekend pe try sakte the 😃

Jokes apart, I liked Aksh's concern...she was not wallowing in self pity. She is aware that Naitik is upset as well...she does her best to be normal for him. Gangaur mein uska mood acha ho jayega lekin papita ke wajah se phir se kharab ho jayegi  . I dont understand papita...its all as per her convenience. When she wants to sleep, others can take care of her baby, when she wants free time others have to come to her rescue but not otherwise 😒
deepshiii thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
yesterday's epi was totally good...much better than tuesday's n the precap also was so good...😍but one thing yeh naitik ke friend ka naam ajay tha naa vijay kaise ho gaya?😕
Madhavi_Di thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Originally posted by: sweet_deepshi

yesterday's epi was totally good...much better than tuesday's n the precap also was so good...😍but one thing yeh naitik ke friend ka naam ajay tha naa vijay kaise ho gaya?😕

jaise  kuwarsa  badal  gaye  vaise  😆
deepshiii thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Originally posted by: madhaviben

jaise  kuwarsa  badal  gaye  vaise  😆

kuwarsa bhi change ho gaye?😲i didn't notice...yrrkh ab se bloopers ka kehlata hai...🤣