Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

shibz thumbnail
Posted: 12 years ago
nazar nahi laga rahe hain sanju bas hope kar rahe hain ki SR sapna hi na reh jayeπŸ˜†
kavyasam thumbnail

Originally posted by: Dr.BasketGupta

🀣🀣

Kavz iskein liye main aankein band karun πŸ˜•
Ismein kya besharmi dikhayi?? πŸ˜• yeh toh maine dekha hai 😳

That post is foreplay for actual besharmi πŸ˜†, abhi edit karna hai ruko to tum log, I still have so much to add, friction, heat , action , reaction , etc etc. πŸ˜† yeh to sirf cvs ko yaad dilaya ki yeh sab humne dekha hai aaage ka kab dikhaoge ??? πŸ˜‘πŸ˜†

main dikhayun besharmi?? πŸ˜› okay wait karon, main edit karti hoon
🀣
dikhao dikhao 😍  hamari  besharmi se shayad cvs ko kuch inspiration mile. πŸ˜†

ehmmm...
ab point wise explain karti hoon jitna bhi unhone dikhana usme X-factor kyun tha :
I am wondering ho
w you could even think they were close to ahem ahem in all that πŸ˜›
- It was all foreplay which had potential to  lead to something more, but indono ko , foreplay mein hi satisfaction hai kya kare. πŸ˜’

they were anything but close to those scenes πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

other than RTM promo i didn't see scope anymore
🀣🀣

She's wearing a sheet and he was proper seduced in that...but in the actual scene...seduce toh kiya par it was a chase πŸ˜† bhaag teh raheinge toh ahem ahem kaise hoga??? πŸ˜•- that is a proven and effective method to wind up a guy Embarrassed take it from me. Tongue hath aake bhi nahi aana hai , atleast for a while. But yeh log na usko jyada kheench ke bhagam bhaag bana diya , pyaar ke dushman kahi ke 😑. that is why I wrote , yeh hot to hai lekin kya fayda ??πŸ˜†

jab letgayein the tabelein main, waha thandi thi toh unlogon ko woh choice pasand nahin aaya  waha par successful huye the par woh dream tha 😑 arjun ka , and that too they did not clear ki thand ko bhagane ke liye body heat diya ki nahi , CVs khotte kahi ke

hmm honeymoon par...bed toot gaya tha 🀣🀣 phir achein se istamal nahin hota na πŸ˜›
my point exactly , wahi to maine kaha ki , kitne unsuccessful attempts hai ,  'Kitni Controlling thi' πŸ˜†

they could use the floor, but that would just be vulgar
🀣🀣
why? πŸ˜† it should not matter to them bed hai ki floor. pyar ki aag mein kya karte hai woh important hai kaha par yeh nai sochna chahiye, sply druing honeymoon Tongue.   who breakable bed se to accha hai strong floor ROFL

okayyy then the kiss part πŸ˜• why would that lead to ahem ahem?? sirf kiss kiya πŸ˜› and that too Arjun kissed 😳 Arohi was just sitting there wondering what that was supposed to be 😳
yahi to main bhi bol rahi hoon, ki kuch hua nahi uss kiss se, aage badna tha na , it could have easily let to more if aro cooperated, bed par hi to thi. Embarrassed

Aro's kiss I agree was no where close to leading to anything, but uska pyaar ka izhaar tha which led to the possibility of SR, lekin nai , sirf hath pakdo kiss karo , utna hi .

and if all kisses led to ahem ahem, iss duniya main kuchh zyada hi bachein hotein, aman preet bhi naam enough nahin hotein

🀣 kiss ke bina bhi ahem ahem shuru ho sakta hai 🀣 bas intention ki zaroorat hai 🀣

jab ahem ahem hoga, tab unlog DIRECT ATTACK kareinge
☺️

main bhi direct attack karungi , kuch dikhaye to pehle khotte kahi ke, humesha thain thain phus karte hai . Isiliye likha ki yeh sab hide and seek band karo aur kuch kaam ki cheeze karo

Edited by kavyasam - 12 years ago
kavyasam thumbnail
Originally posted by: aksh4IF

and that ladies n (ladke aaj aaye nahi koi bhi) well ladies was a direct attack!! πŸ‘πŸ€£

agar woh HM me bed tuta hua agla din dikhate toh atleast we cud do what we do on a daily basis n fill in the blanks.. but nope.. it had to brk that day itself before any ahem ahem was possible!!! 

n arjun's drm seq in the tabela.. uss gaane ko sunte hi pata chal gaya ke kuch nahi hone wala!! πŸ€£

and the most recent tabela.. the gaana, the hug, everything was working against them!! 

but kavz.. there were times when both were in the mood, but phir bhi kuch nahi hua..
in dono ne kitni koshish ki thi.. pure singhania house ke kone kone pe inke romance ka naam likha hai!! inke hotel decent me toh inke indecent chachu ne raid maar di, at one point itne despo ho gaye the ke radio pe bhi share kiya!! but tabhi vampire sasur ji ne ki entry and ye dono ke moods ne kiya regress.. πŸ˜’ o in that maha milan thingy.. finally dono mile aur kiss tak baat pahunchi thi, but beech me kis kis ne entry maari dekha na!!! KSA atleast izzat bacha ke chal diye.. par RPS ko tok na hi tha!! nahi toh wahan pe setting perfect tha πŸ€”

That is exactly what I am saying there πŸ˜†

kavyasam thumbnail

nice post kavya😍 shaadi ke baad tho kitne saare mauke the...ek hi kamre mein bhi the aur ek hi bed share kar rahe the with virtual partitionπŸ˜† kitni baar Arjun drunk bhi tha aur kuch baar Arohi bhiπŸ˜†

but wen they were actually prepared n wanted to have their SR there were a lot of haddis...
u hav forgotten to add theseπŸ˜‰

Thanks shibz,   koi to samjha  ki  maine  woh post  kis liye banaya πŸ˜”,   arjuhi ki unsuccessful attempts ke liye  😭  bechara arjun kitna wait karna pad raha hai usko.

added just the hotel one where he kisses her,  will add these also Embarrassed

kavyasam thumbnail
Originally posted by: KMH-NASHA

aisa song use karte toh kuch ho sakta tha shayad.

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=DKogBQ-pPyU[/YOUTUBE]

good song imtiaz  
shibz thumbnail
*hugs* kavyaπŸ€— ye log kuch zyada hi besharam hai..n khaama kha iss naam ko lekar halla machate hain...πŸ˜†πŸ˜† you write your naughty takes too...they are only teasing you..i'l read sincerelyπŸ˜†πŸ˜†
kavyasam thumbnail
updated a short  take  https://www.indiaforums.com/forum/post/42574637

everyone  has written  such  fab  takes  there was not much for me to add.  πŸ˜›.

also edited the  'Kitne Mauke Gavaaye'  post on page 9.  πŸ˜†

@imtiaz  -  we  have  such  fab  writers and  readers  that  ML is honoured  to have them ,  kudos to all of us.
pari_15 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Awesum takes everyone!!

Updated mine on pg 2... Do read if u have time...!!
kavyasam thumbnail

😍  they look amazing na .   churofied from aksh's album 😳

Anjali96 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 6
Super lovely n awesome takes everyone...πŸ‘πŸ‘..πŸ€—

@Kavya...superlove ur post on page9...πŸ˜³πŸ˜†...n the avi's that u shared sent me to dreamland..of arjuhi's love story😍...wen will that moment b complete...Kab SR dekhne ko milega...😭 πŸ˜­