Joseph_A thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Posted: 12 years ago
Originally posted by: ronojoy_ria

hi

the ups are really awesum
needs to read more
plz cont soon and pm me

Thank you Ria for your sweet comment. Yaa...Please,take your time...😳 We'll be update so soon.😳
jenshad thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 8
When Is The Update Coming ?! πŸ˜³ Dateee Pleashhh πŸ€—
SIZZZLER thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Originally posted by: ..-Sanzz-..

When Is The Update Coming ?! πŸ˜³ Dateee Pleashhh πŸ€—

Its coming on 24th Jan.,12 [Tue]😳

jenshad thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 8
Yaaay, Two Days To GOOO : D πŸ˜
Joseph_A thumbnail

*Banner Poster:A S3J Creation.

Hi Friends,
                  Finally...We are back with the Next update of APHG after almost 20 Days.😳We are so touched,after read your all nice n encouraging words for last Update.We would really like to thank all our regular readers who hit the LIKE tab and take time out of their busy schedule to drop all fabulous comments.

It gives us immense pleasure to read the valuable feedback that our lovely and patient readers give through their perfectly worded comments.
There is no doubt that these comments help us improvise our writing.This update will be the last one on this Thread

Thank you readers for commenting on the all updates. We enjoy reading each comment that you all write and love replying to you all. 

Thank You:

..-Sanzz-.., ..Ektaa..,snowwhite28, aamirkhanfan, aashizin, ambikamuskan, ammykhan, amira_10, Anjali_12, cool_tuli, gnaneswari, Lekshmic7, lakshmi_SG, gunurlove, SajanRox, 1gunjan7, Swaatii, karantakiar, kritianya, 358674, sashazmohit, koolgurl, hiii,preety88, -Zeenat-, mukitzz, miriam2, MoNayaLover96, kins103, starasdf, tanisha997, Minnie, ainimonaya, monaya_MS, shikha_bhargav, monaya_sajan, roknstarz_mjht, saduf, fend, hbkumar, MoNayaHolicPrag, Raashi10, zobshah, SexyMoNaya, princess009, arzoo, kashev, charmee_sammy,sajanlove3, shreya30456,
sam_princess, princess_sara, maryamshakil,
ghamkansoon, Grace7391,Cuttiee_Ashh, Hanibee,
Pritii11, Sukklover, neha_mjht, tanisha997,  diyachill ,crazzygal_jenny, shehreen9, taibaaa,
rvdhalival, shehreen, -Burning Desire-, SAJANian_4ever, ronojoy_ria.

**Sorry Guyz ! If,we forgot to quote any name.Its totally unintentional.😳

with Love,
 S3J

Guyz ! V really don't want to disturb U with unnecessary Update information PM so,Please...If, U want 'New' Thread or Updates details ...then,

Please, Do comment or  press
tab here...Its just a request.

Edited by Joseph_A - 12 years ago
Joseph_A thumbnail
               ...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART  13 :    (1/5)

*Banner Poster : A S3J Creation.

[A]

AASHIYANA

As his car came to a halt at the  driveway of his house, SAMRAT was grinning ear to ear... He was thinking..about his life...with GUNJAN... this is how he would be home from work everyday. As he got off the car and leaned against the car, his legs crossed and his hands across his chest, SAMRAT's grin got wider. He was lost in his thoughts of how he would be welcomed home by his beautiful wife who would flash her enchanting smile at him... how he would tease her about her day without him as she would try to resist his charm yet fail miserably at it...how he would... 

" Mr.SHERGILL !! Kya aap meri 'Di' ko bula denge...?"

His dream was abruptly cut short by the voice of a kid... who else could the pest be?? As SAMRAT was startled by this sudden interruption, he stood straight and  turned around to see his arch enemy TINKU standing in front of him, his hands in the pocket of his sweatshirt... looking at him with attitude,

SAMRAT's smile disappeared completely... a small frown creased his forehead... thoughts changing their direction from a happy family life with GUNJAN to getting this little bundle of trouble out of his way...

(( Oh God !! Yeh... yeh.. .yahaan iss waqt...?? Yeh abhi kyun aa gaya...?? looked at sky ... Dude !! what is this...?? Yeh saare Naughty bachhon ki casting hamari hi 'Love-Story' mein karni zaroori thi kya...?? 1 toh ROHAN... jisne ... jisne meri GUNJAN ki dress kharab kar di...aur dusra yeh 'Tingu-Mingu'...jo ab meri planning ko kharab karne aa gaya... Aapko...aapko kya mazaa milta hai meri life mein itne saare Problems de kar...??Yeh saare 'Karate-Kids' meri hi 'Love-Story' mein 'Kung-Foo' kyun kar rahe hain...??

Shaking his head in disgust, he looked down again and then he looked at TINKU... who was giving him a blank look... but, this made SAMRAT even more curious... he scrunched his eyes as he continued thinking ...Yeh kuchh toh zaroor Plan kar raha hai... lekin kya...?? Jaldi kuchh soch SAM...warna toh yeh 'Short Circuit' teri full 'Love-story' ke concept ko hi wash-out kar dega... kyunki, yeh mujhe torture karne ka 1 bhi chance jaane nahin deta...

As TINKU continued staring at him, SAMRAT quickly composed himself as he ran his tongue over his lips... he again looked at the sky... I can't believe ki, itni sweet aur cute si ladki ka bhai itna bada 'Gunda' hoga... Yeh toh...yeh toh... 'Pyar Kiya Toh Darna Kya' ke ARBAAZ se bhi zyada khatarnak hai... 

This time the look he gave TINKU was an angry one...not full-fledged anger, but just a wee bit... he could not afford to show TINKU his disgust... 
Yeh yahaan yun hi toh nahin aaya hoga... zaroor koi solid planning hogi...jo yeh GUNJAN ko bulane ke liye keh raha hai... I am sure...yeh usse bula kar kuchh na kuchh aisa kahega ki, woh shopping par jaane se mana kar degi...
shaking his head as he continued thinking... Sala !! Yeh toh kabhi apni behan ka ghar hi basne nahin dega... Koi apne hone waale 'Jiju' ko itna pareshan karta hai kya...?? wait...1 baar GUNJAN se shaadi hone de bachhu... phir, bataoonga tujhe...chu -chun ke badla loonga... ))

He nodded his head, seconding his thoughts himself as TINKU continued staring at him... as SAMRAT looked at the sky, so did TINKU... his eyes followed SAMRAT's every movement... and his every expression that changed with his thoughts.

Finally, TINKU's patience ran out... and irritation very obvious in his voice, he said... " Oye !! HERO !! Kya 'Kaan'pur mein hadtaal[Strike] hai...??

This brought SAMRAT out of his thoughts... his mouth open slightly and surprise writ large on his face... he asked..." What...?? What is meaning of this...?? 'Kaan'pur ...kya...?? Are you Ok..??

TINKU was totally irritated... he spoke... taking his hands out of his pocket and crossing them across his chest as he spoke... taunt very easily heard...  " Yes... I am Ok...! But,I am not sure about you...?? Treatment adhuri chhod kar aane ki kya zaroorat thi...?? "

S - (looking at him in surprise...) What...?? I am ...I am fully Ok... Meri koi...'Treatment-wreatment' nahin chal rahi... I am fit...n fine... yaa (He said, as he pulled his tee shirt down and adjusted his collar...)

T - Oh ! toh...phir mere simple se question ka jawab kyun nahin de rahe...?? (holding his own ear) 'Kaan'pur mein koi problem toh nahin...?? (freeing his ears n pointing to his own head)... 'Top Floor' thik hai naa...?? koi 'Leakege-Weakege' toh nahin...??

Mujhe dekh kar ajeeb-ajeeb se shaklein kyun bana rahe the...?? aur...aur baar-baar upar kya dekh rahe the...?? Yahaan toh koi unchi building bhi nahin...
(He looked around as he shrugged his shoulders, his tone showing his irritation as he spoke...)

SAMRAT spoke with confidence, but knew what a lame attempt it sounded at covering up his faux pas... of losing himself in thoughts when this mischief monger was here... " Mere 'Kaan'pur mein... (He realized what he was saying, and he immediately corrected himself...) I ... I mean mera 'Kaan' bilkul thik hai aur mera 'Top Floor'... He shut his eyes in exasperation as he realized what he was saying... opening his eyes slowly, he corrected himself yet again... his tone a bit higher... I mean... mera... mera dimaag bhi bilkul thik hai... aur... aur...yeh meri aankhein hain... Meri marzi...main inse kuchh bhi dekhoon... Upar dekhoon... Neeche dekhoon... Bahar dekhoon...Andar dekhoon...

Dramatically covering his ears, TINKU said... " Bas... bas...issse  zyada ki zaroorat nahin... yahaan par koi ladki nahin... iska matlab yeh nahin ki aap apni saari line hi cross kar jaao...aur sab kuchh dekho-dikhao... after all hum boys ki bhi kuchh izzat hoti hai... "

S - (looking at him in disbelief as he turned around again and crossed his hands, looked straight and said...) Haan... haan... thik hai...!! main... main... bhi...main bhi iss se zyada detail mein nahin jaata... any way.. main...main...abhi kisi ko nahin bulaoonga...

T - (angrily) What...?? Kyun nahin bulaooge...?? Woh meri 'Di' hain... Mujhe abhi,issi waqt unse baat karni hai...

S - Toh...andar jaao...aur jaa kar khud baat kar lo...main yahaan kisi ka personal attendant nahin...

T - (in very innocent tone) Kaise jaaoon...?? Main andar nahin ja sakta... Kal hi toh unse promise kiya hai...Unhone Aapke ghar jaane se mana kiya hai...  (blinking slowly as he said this and looked at SAMRAT, TINKU sighed as he looked downward, shaking his head sadly... )

SAMRAT looked at him but said nothing. He was busy in his own thoughts...wondering what this small mind had thought about?? what was his plan after all??

(( Good !! Yeh andar nahin jaayega... ! ab mujhe kisi tarah isse GUNJAN ke bahar aane se pehle bhejna hoga... lekin kaise...?? Soch beta SAM !! Kuchh toh soch...yeh TINGU yun hi nahin jaane wala... but,yeh yahaan kar kya raha hai...?? Oh !! I know...I know,yeh aisa kyun kar raha hai...? He is very smart...Yeh chahta hai ki,main iss par badly react karoon... aur GUNJAN mujhse naraaz ho kar kal ki tarah iske saath chali jaaye... What a brilliant plan...?? So Dangerous !!
  looked at him suspiciously, glaring at him... No..No...SAM...control  yourself... mujhe... mujhe 'apna anger show nahin karna hai... bilkul normal behave karna hai... bilkul calm-down...

SAMRAT
gave a deep breath as he looked at TINKU...hands back in his sweatshirt pockets he was  looking downwards, kicking a stone here and there. Much against his wishes, SAMRAT plastered a 100 watt smile on his face... as he patted TINKU's shoulder...

Unknown to SAMRAT , TINKU was observing his behavior on the sly. He pretended to be startled when SAMRAT tapped him on his shoulder. When he looked up to see SAMRAT's smile, he could not resist taunting him... " Hello !! Ab kya hua...?? Yeh suddenly 'COLGATE' ki  ad kyun de rahe ho...?? I am not interested Ok...?? Because, I am satisfied with my 'CLOSE-UP' smile... see...

as he spoke, he showed his teeth... and with as much difficulty that SAMRAT had plastered that smile on his face, with immense ease, he dropped that smile... but, TINKU would not let it go so easily... " Toh agar aapki "Who's smiles better" waali Ad khatam ho gayi ho toh...ab aap chup-chap meri 'Di' ko bula dijiye... Mujhe unse kuchh important baat karni hai...? " his tone had the hint of an order...

As he spoke, TINKU had come closer to where SAMRAT was standing. He stood near the car hood... SAMRAT glared at hima s he also walked over and said... " Ok... pehle tum mujhe 1 baat batao... Kya main...? "

TINKU perched himself on the hood as he ignored SAMRAT...after making himself comfortable, he spoke casually...  keeping his elbows on his knees as he spoke... " Ok...ab poochiye jo poochna hai...waise bhi mere paas time hi time hai... toh jab tak 'Di' nahin aati... Aapke saath hi 'Time-pass' karna padega...aur waise bhi Aapse zyada better 'Time-Pass' ka koi other option yahaan toh milne se raha..."

Trying hard to control his feelings, SAMRAT  lowered his tone as he asked him... " What's your problem...?? Tum...tum...mujhe pasand kyun nahin karte...?? Mujhe...mujhe dekh kar itna over-react kyun karte ho...?? As per knowledge...hamari toh koi dushmani bhi nahin...toh...toh...kya hum donon 'Dost' nahin ban sakte...?? and slowly forwarded his hand for a hand shake... his fake smile yet again plastered on his lips...

TINKU smirked as he looked at SAMRAT... then he looked at SAMRAT's forwarded hand... and made a face...that indicated he was absolutely floored by SAMRAT... his lower lip tweaked out as his upper lip rested on it... he nodded his head.... " Good ! No...actually BEST... "

S - (Asked strangely) What...??

T - (with smiling face) Aapki Performance ! OMG !! Really...too good...what a performance...!! I swear 2-4 'Gali-Muhaale' ke 'Raam-Leela type Award' toh pakke ho hi  gaye samjho... How can anyone beat you...?? (asked seriously)

S - (totally confusing tone) Matlab...?? Kaun si performance...?? (avoiding eye contact, he asked..hating every minute of this conversation...)

T - (with a smiling face) Wohi performance , jo aap abhi-abhi kar rahe ho naa... Yeh zabardasti ki smile... aur yeh 'I am so-so sweet' type show karne ki acting (his smile vanishing as his face turned serious...) Yeh main roz karta hoon...n believe me..aapse 100 time better kar sakta hoon... (confidently) Toh yeh acting aap mere saamne toh mat hi karna...waise bhi yahaan Maa-Papa nahin hain... jinhen aap apni 'goody-goody' image se impress kar loge... (without mincing words as he spoke...)

He had done it again...TINKU had managed to checkmate him again... if SAMRAT thought he was smart, TINKU was smarter... victory evident in his voice, TINKU continued..." Aur...yeh jo aap shake hand ke liye haath badha rahe ho naa...  (pointing to SAMRAT's hand which he had forwarded for a hand shake... SAMRAT looked at his forwarded hand and then at TINKU's  finger that was pointing at it..he hurriedly kept his hand down, totally dumbstruck...) n I am 101% sure...kal issi haathoon se Koi Packet yaa letter badhaoge.. 'Di' ko dene ke liye... (in totally caught in red handed style)

His mouth gaping, SAMRAT looked at him... all of 11 years and yet able to shut anyone up with his words... no one...absolutely no one would be able to tell what his next sentence would be... He looked downwards, not knowing what to say...he was the victim here...

TINKU jumped off the hood and stood in front of SAMRAT and then, menacingly pointing a finger at him, GUNJAN's protective, younger brother warned SAMRAT ...

"Stay away from my 'Di'...Ok...?? Achhi tarah se jaanta hoon...aap jaise 'Lafangon' ko... lekin shayad aap TINKU ko nahin jaante... "

SAMRAT was startled as he heard the word 'LAFANGA'... He remembered his conversation with ISHITA ... the threat seemed nothing in front of that word...

(( OMG !! "Lafanga" ?? again "Lafanga"...?? Iss...iss...Tingu-Mingu ne bhi mujhe "Lafanga" kaha...??  ...yaani...yaani...Bhabhi was Right...?? Isne bhi mujhe mere look se pehchaan liya...?? Kya...kya... 'Lafangon' ki shakal aisi hoti hai?? No...No...main...main 'Lafanga' thode naa hoon...

Lekin agar iss 'Tingu-Mingu' ne mujhe "Lafanga" prove kar diya toh...?? Oh God !! Phir toh mere hone wale Chunnu-Munnu mujhe kabhi maaf nahin karenge...?? looked tensed... Kyunki,woh meri wajah se kabhi iss duniya mein aa hi nahin paayenge... Iss..iss...'Tingu mama' ki baatoon mein aakar...kahin unki  hone ki wali Maa ne mujhse shaadi se mana kar diya toh...?? No...No... Main... main... aisa nahin hone doonga... I'll prove ki...ki...main 'Lafanga' nahin hoon... Main...main...abhi isse convince karta hoon... ))

He looked at TINKU who was waiting patiently for SAMRAT to react. Stammering, SAMRAT spoke...a put on confident tone not helping him... "What...?? What do you mean ki...ki...main...main 'Lafanga'  hoon...

Looked at himself... moving his index finger from  his foot to toe, 3 times......Main...main... kis angel se tumhein... tumhein 'Lafanga' lagta hoon batao...?? Tumhein kya pata MUMBAI mein... 

He tried hard  to show off his achievements... maybe this sutli bomb would get impressed... but easier said than done as TINKU cut him off again... 
" Sorry to say Mr.SHERGILL...!! but, aapka yeh 'MUMBAI Maha Jaap' mujh par koi work nahin karega... aur agar baat 'Lafangon' ki hai... Aap kabhi DELHI toh aao ...phir main dikhata hoon... wahaan ke 'Lafangon' ne bhi kya 'Standard' maintain kiya hua hai... "

Pride was so evident as he spoke... a totally dazed SAMRAT  helplessly stood as TINKU hit bouncer after bouncer... not giving him the time to recover... SAMRAT looked at himself and then at TINKU... and then again at himself. TINKU chuckled... the look on SAMRAT's face was priceless...the one indicating that he could not even be called a decent 'LAFANGA'??

Controlling his laughter, TINKU taunted once again...
  "Kya dekh rahe ho...? "Perfect n Smart Lafanga" kyun nahin lag raha...?? "  and holding his stomach and just short of rolling over the floor in laughter, TINKU burst out laughing.

SAMRAT scrunched his eyes as he looked at TINKU...  finally realising that TINKU was just pulling his leg... and he, SAMRAT SHERGILL was not only letting him do so, but was also falling for all this talk.  He moved closer to TINKU and said... " Its not funny Ok...? Main...maine...abhi kaha naa...main...main... koi 'Lafanga-Wafanga' nahin hoon...I am..."

Once again, TINKU cut him off... and holding his stomach with one hand and waving the other at SAMRAT as he tried to stop laughing, he said...
..." Ok...Ok... just relax... Aap itna hyper kyun ho rahe ho...? Mujhe thode na aapka 'Character Certificate' dekhna hai..."

SAMRAT blinked as he looked away, shaking his head. he moved his fingers through his hair and then set his hair. leaning on the car, he waited. He did not have to wait for long. TINKU came and stood next to him as he said, in a serious tone... " Do you know what Mr.SHERGILL...?? Aapko dekh kar naa...mujhe kisi ki yaad aati hai... (made a very sad face) Bechara... I really missed him...Aur,aapko dekhne ke baad toh aur bhi... (looked down as he said, his voice losing all enthusiasm as he spoke...)

SAMRAT looked at him and then at the side mirror of the car as he checked himself out... and then he asked TINKU, in a soft tone... " Kiski...yaad ? Kaun bechara...?? "

T - (in same serious tone...) 'CHANDU' ki...

S - (curiously) 'CHANDU' ?? Kaun 'Chandu'...??

TINKU
looked at SAMRAT...his face sad, as he said...
 " 'Chandu'...! CHADAN AHUJA...!! Hamara Neighbor... bilkul hi aap jaisa tha... (said very softly in very low tone) 'Chipku aur Pakaoo'!!

S - What...?? Tumne mujhe kuchh kaha...??

T - No... No... Maine aapko kahaan kuchh kaha...? Main toh 'Chandu' ki qualities bata raha tha naa... (nodding his head in a NO, TINKU immediately spoke...)

S - Phir...?? Kaun tha woh...?? aur...aur...tumne usse 'Bechara' kyun kaha?? (and then looking around to make sure no one heard him, he spoke in a low tone...) wo...woh...GUNJAN usse jaanti thi kya...??

TINKU looked at him... up to down... and decide something ((I knew it... Yeh ghoom phir kar 'Di' ke hi topic ko laayega... Iski curiosity toh main khatm karoonga... Abhi batata hoon Bachhu...ki, Kaun tha 'Chandu'...?? Phir dekhna...tumhaari kya halat hoti hai...?? )) asked in very serious tone...

T - 'CHANDU' ?? Aap...aap... 'Chandu' ko nahin jaante...?? He stared at him wide eyed... as he asked again... "Aap sach mein 'CHANDU' ko nahin jaante...??

SAMRAT was about to say No, but then he stopped to think. Patting his lips using his index finger, his other hand on his tummy...he thought... tried to recollect the name... but finally, he gave up. he nodded in a negative... 

T - Oh !! Aap ko kaise pata hoga...!! 'Bechare' ki news, Paper mein aate-aate reh gayi naa...! Bach gaya tha naa isiliye... (said as if sympathizing with CHANDU... )

warna toh... Meri 'Di'...
He spoke seriously...

S - (now very curious... he wanted to know... he turned towards TINKU...on hand the top of the car and the other on his waist, he asked...his tone indicating his shock...) Lekin hua kya tha...?? Tum puri baat kyun nahin batate...? aur...aur... GUNJAN ka kya lena-dena...iss...iss 'CHANDU' se...?? SAMRAT said in little possessive tone...

-----------------------------------------------------------------

: : - Please Down the Cursor for Part-13 [2/5] - :

Joseph_A thumbnail
           ...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART  13 :   (2/5)

[B]

As GUNJAN and ISHITA walked down the stairs, chattering away, they did not notice SUDHA Jii  who was standing near the steps, reading a list. She looked up as she saw the 2 walking down, lost in their own talk and smiled. The rapport shared shared by both made SUDHA Jii feel nice...as both walked past her, she coughed slightly to gain their attention. Both the girls stopped in their tracks and turned to look at SUDHA Jii... as she said...

SM - Arre ! Tum donon kahaan thi...?? Maine kitchen mein dekha toh... suddenly she noticed GUNJAN dress asked  ... Aur..aur...GUNJAN ki dress ko kya hua...??

GUNJAN looked at herself and as she was about to answer... when ISHITA  interrupted as she said... "Kuchh nahin Mom ! Woh ROHAN ne GUNJAN ki dress par juice gira diya...iss liye maine usse Dress change karne ko...

SM - (cuts in mid) Oh ! Yeh ROHAN bhi naa...kaafi shaitaan hota ja raha hai... Aaj hi BRiJ se...

This time it was GUNJAN's turn to interrupt as she  said... " No...Aunty... aisa nahin hai... Wo ... woh toh main hi uske raaste mein aa gayi thi... Usne koi shaitani nahin ki...

moving towards SUDHA Jii she continued... waise...aap kuchh keh rahi thi naa...shayad aap hamein dhoondh rahi thin... this was her attempt to save ROHAN...

SM - Oh Haan !! Dekho, main toh bhool hi gayi thi... woh,batana tha ki,abhi meri Pandit Jii se baat hui... unhein aane mein thodi der ho jaayegi...aur phir BALRAJ Bhai saab bhi NAiNA Bhabhi aur YAMINI ko lekar aate hi honge... toh main soch rahi thi...kyun na pehle 'Bhog' ke liye... 'Laddo' bana liye jaayein... (She said as she folded the paper she was holding...then looked at the 2 waiting for them to say something...)

G - (eyes shinning... and her tone reflecting her happiness...) Yaa !! Yeh thik rahega... !! aur waise bhi maine saare fruits wash kar rakh diye hain...bas unhein cut karna hai...

I - Haan...! Par...

GUNJAN turned around to look at ISHITA, as she said... "Ab ! Iss mein koi Par-war nahin... Aunty ne keh diya toh bas keh diya..."

She then turned to face SUDHA Jii and throwing her arms around SUDHA Jii's neck , hugging her as she asked... " Waise Aunty !! Yeh sab kaun hain jo aane waale hain...?? Maine toh kabhi inka naam nahin suna...and I don't think unhein kabhi yahaan dekha hai... phir...aaj...??

SUDHA Jii
moved her hand over GUNJAN's head as she said, lovingly...
" Haan ! Tumne unhein nahin dekha hoga... kyunki, woh aaj kal yahaan nahin rahte...par,koi baat nahin...aaj 'Pooja' mein unse mil logi...Actually woh hamare...

Almost running, ISHITA reached over to where GUNJAN and SUDHA Jii stood and said... " Wo... woh... hamare 'Family Friends' hain... Tumne unka naam nahin suna kyunki,woh aaj kal DELHI mein settle ho chuke hain... Abhi MUSSOORIE aaye hue hain toh...

As she heard the word 'DELHI' , GUNJAN's face broke into a smile that showed her excitement... but neither SUDHA Jii nor ISHITA noticed that smile. SUDHA Jii  was looking at ISHITA with surprise. Why did she not let her tell the truth?? she raised her eyebrows indicating her query... but ISHITA looked away flustered... SUDHA Jii shook her head, but spoke nothing...

Oblivious to all this, GUNJAN cut off ISHITA as she spoke excitedly... " WoW !! DELHI !! Aapne pehle kyun nahin bataya...?? Oh God ! Aaj kitne dinon ke baad kisi DELHI retuned person se miloongi... waise woh log DELHI mein kahaan rehte hain...?? Agar woh ITO se karreb hue toh... "

I - (cuts her so teasingly) Oh Hello !! Agar mujhe pata hota ki,Aap unke 'Residential Address' ko jaan ne ke liye itni excited hain... toh Postman ki tarah full address pehle hi managa leti. Phir batati na tumhein... unka Full 'Permanent Address' with Area, Road No., Society Name...aur haan saath mein Pin Code bhi.

As she realised her excitement being so obvious, she kept quite and looked downwards, embarrassed... smiling as she bit her lower lip gently, she said... " Oh Sorry ! wo..woh...actually itne dinon baad kisi DELHI ki kisi Family ke baare mein suna toh thodi si....

as she looked up after completing her sentence, her cheeks had tinged a dark pink... out of sheer embarrassment... 

To change the topic completely, this was a god sent opportunity... and ISHITA made the most of it... in a teasing tone, she said... " Thodi si...?? Yeh agar thoda tha...toh Thank God tum over excited nahin hui...warna toh pure MUSSOORIE ko pata chal jaata ki GUNJAN Baby excited hain...

GUNJAN felt more embarrassed... when she looked at ISHITA n SUDHA Jii side, they both laughed  after seeing her shy expressions...

GUNJAN knew how capable ISHITA was when it came to teasing... she knew too well that ISHITA would not let this end so easily... so, making an innocent face and holding her ears, she said... " Bhabhi ! Aap..aap... bhi naa... Ok Baba ! Galti ho gayi... ab se kuchh nahin poochoongi... Bas...!! Lekin,inn sab batoon mein aap donon yeh bhool rahi hain ki,abhi Hamein kitchen mein jaa kar 'Ladoo' bhi banane  hain...

Both, SUDHA Jii and ISHITA looked at each other and then at GUNJAN as they said in unison...  " Hamein...?? "

Imitating their tone, GUNJAN spoke after looking at them in the same way they looked at her... " Toh...?? Kya hua...? Aap donon mujhe aise kyun dekh rahi hain...?? Aapne abhi abhi toh kaha 'Bhog' ke liye 'Ladoo' banane hain... ?? Kyun...? Kya main nahin bana sakti...??

I - (Quickly) Bana sakti ho...! Par,shayad aap bhool rahi hain ki,abhi Aapko SAM ke saath 'Date' par... (she bit her tongue as she realised what she had said... and quickly spoke, before her words could register...) I...I mean Market jaana hai... warna,toh 'Havan' ke saman aane se rahe...  looked at SUDHA Jii as she raised her eyes and tilted her neck a bit...asking for support...

SM - Haan Bete ! ISHITA sahi keh rahi hai...Tum nahin jaanti usse... Uska koi bharosa nahin...agar tumne late ki,toh woh phir se naraaz ho jaayega... Aur,usse manana...Uff !! Nahin Bete...tum...pehle uske saath jaakar... woh saare saman le aao... Yeh 'Ladoo' toh hum bhi bana lenge...

G - (in a very care-free tone) Arre ! Par, 'Ladoo' ko banane mein waqt hi kitna lagega...?? Aap sab rahoge na saath mein...? Hum jaldi se bana lenge...aur phir,abhi Aapne kaha na 'Pandit Jii' ko aane mein thodi der hogi... Aur phir Market yahaan se door hi kitni hai... Bas yun gaye aur yun aa gaye.. Don't worry...

ISHITA was not listening...she was buried in her own thoughts... (( Uff ! Kaise bataoon iss ladki ko...?? Ki,isse sirf 'Havan' ke saman hi nahin lene hain... SAM ko...! Oh God !! Kya karoon main inn donon ka... Isse yahaan late hogi...aur woh raat mein aakar mujhse ladega ki,maine hi GUNJAN ko busy rakha... Aur yeh ladki toh meri kuchh sunnne se rahi... Kuchh aur hi sochna padega... Wait !! Ab thoda Mom ko use kiya jaaye... Aakhir toh unhein bhi aisi hi 'Bahu' chahiye thi... toh unki bhi duty hai ki,mujhe thoda toh support karein...)) Nodding her head when she made this decision, she looked at SUDHA Jii and said... " Mom ! Ab aap hi isse bataiye ki, agar SAM naraz ho gaya toh... "

Very casually, GUNJAN spoke... " Oh Come-On Bhabhi... ! Aap unse itna darrti kyun hain... Don't worry ! Woh kuchh nahin kahenge...Aap unki tension mat lijye... Woh agar naraaz bhi ho gaye toh main unhein mana loongi...(said very confidently) Chaliye Aunty...Kitchen mein chalte hain... Ab pehle 'Ladoo' banenge...phir koi dusra kaam hoga...

and holding SUDHA Jii's hand, she gently pulled her towards the kitchen... SUDHAji went with her, not saying anything... she knew very well how GUNJAN was...there was no way she was going to listen to either of them now. ISHITA had a smile on her lips too... as SUDHAji  looked at daughter-in-law... what she did not know was the reason for that smile...??

ISHITA was happy as she saw GUNJAN's confidence in tackling SAM and his temper...

(( Yeh ladki bhi naa... (smiled) No wonder...! SAMRAT iss ke liye itna serious kyun hai... aur phir,Yeh bhi uski kitni care karti hai... n she knows ki,woh usse mana sakti hai...Itna confidence sirf 1 ajnabi ke liye toh nahin ho sakta... kahin na kahin GUNJAN ke dil mein SAMRAT ke liye kuchh toh hai... Wow ! Iska matlab mujhe zyada kuchh nahin karna hoga... Bas aaj ka din kisi tarah guzar jaaye toh sabse pehle BRiJ se baat karoongi...phir,Mom se...aur uske baad 'Mission Impossible' starts.

Then her smile vanished as she saw her mother-in-law and GUNJAN disappear in the kitchen. Taking quick steps towards the kitchen , she was still lost in her thoughts...

Lekin... Uff ! Kahin Kitchen mein Mom ne GUNJAN ko YAMINI...aur SAMRAT ke rishte ki baat bata di toh...?? Toh,phir ... ?? par,main kya karoon...?? 'Pooja' mein YAMINI bhi toh hogi... Uss se milne ke baad toh GUNJAN ko pata chal hi jaayega ki SAMRAT-YAMINI ke rishte ki baat ho rahi hai...aur,shayad yeh bhi ki,woh donon ek-dusre ko Date kar chuke hain... Phir,woh kabhi iss rishte ke liye sochegi bhi nahin... Usse bura bhi lag sakta hai...

Mujhe kuchh na kuchh sochna hoga... sirf aaj bhar ki toh baat hai... Agar ghar mein sabhi GUNJAN ko apni acceptance de dete hain...toh phir koi problem hi nahin... Mujhe... yeh matter jald hi solve karna hoga... Aaj raat BALRAJ Uncle ke ghar par Dinner ke liye bhi toh jaana hai...I hope aaj Dad koi Engagement Date fix naa karein... warna main bhi kuchh nahin kar paaoongi... Lekin,abhi toh sabse pehle jaa kar Kitchen mein situation ko sambahalti hoon... looked at up side God help me...bas aaj ka din...aaram se bina kisi tension ke guzar jaaye... )) 

As she reached the kitchen, her worry vanished as the smile returned... watching GUNJAN busy in the work that was allotted to her... her chatting with SUDHA Jii continuing... ISHITA joined them and then the 3 ladies... continued their casual talk...ISHITA making sure that she did not mention herself and also that her mother-in-law did not talk about YAMINI...  

===========================================

[C]

SAMRAT was now very curious... he wanted to know... he turned towards TINKU... on hand the top of the car and the other on his waist, he asked...his tone indicating his shock... Lekin hua kya tha...?? Tum puri baat kyun nahin batate...? aur...aur... GUNJAN ka kya lena-dena...iss...iss 'CHANDU' se...?? SAMRAT said in little possessive tone...

T - Lena-Dena...?? 'Di' se...?? Arre 'Di' hi toh central character thin iss story ki... aur...main... Main 'Super Hero' (said very proudly)

S - Tum...?? looked at TINKU head to toe,strangely... Tum 'Super Hero' the...??

Good !
(
shaking his head... teasing TINKU... as he again leaned on the car, his hands crossed...a smirk on his face...)

TINKU was upset when he saw SAMRAT's expressions. He stood in front of SAMRAT and hands on his waist, he asked... "Good ?? Good kya...?? Aap mujhe under estimate mat karo, Ok...!Aap mujhe abhi jaante nahin...main...

S - Achha... achha...! Nahin karoonga under estimate... lekin,puri story jaanne ke baad...

T - Ok...  He walked over to the hood of the car and sat on it, then he moved behind and leaned on the windscreen. his hands under his head... one leg flat, the other raised as he started his story... " I will tell you... do you know what...jab main 'chhota' tha...?

SAMRAT had followed TINKU till he made himself comfortable on the hood and stood there... looking at him...unbelievable written large on his face...

TINKU
was observing him... and immediately sat up straight when he saw SAMRAT's look... trying to convince SAMRAT as he spoke...
 " Aap... aap... mujhe aise kyun dekh rahe ho...?? 2 saal pehle main choota hi tha... But,now I am 11yrs. old... aur main... main... ab bada bhi ho gaya hoon " (said innocently)

S - Yaa...I know... woh actually mujhe toh yakeen hi nahin ho raha ki, Tum kabhi 'chhote' bhi the...any way... then...??

T - Then kya...?? Woh 'Chipku' CHANDU hamara neighbor tha... 'Di' se 1 yr senior tha...unki hi college mein ... Looking very very handsome n sweet... 

He looked at SAMRAT  again... SAMRAT also gave himself a look as he adjusted his tee shirt... TINKU shook his head as he continued..
.. Hamare saath hi society compound mein cricket khelta tha... Pata hai uski 'Googly' waali bowling aur uske 'Long Shot' naa...

S - Hello...!! Main yahan tumhaari Cricket commentary sunnne ko nahin baitha... Mujhe uss 'Chandu' ke baare mein jaanna hai...

T - Haan... haan... wohi bata raha hoon... Thodi der chup nahin reh sakte... Jab TINKU baat karta hai..toh other sirf chup-chaap usse sunte rehte hain... Mujhe beech mein 'rok-tok' pasand nahin...Ok...?? his tone n index finger indicated a warning...

" any way... pehle toh usne mujhse dosti ki... jaise aap karne ki koshish kar rahe ho naa... bilkul waise hi..."

SAMRAT looked away flustered... he did not want to make any eye contact with this boy... TINKU stifled a chuckle as he continued... " Phir... hamari dosti ho gayi... Woh mujhe Chocolates diya karta tha... Daily... can you believe it...?? 'DAIRY-MILK' ka bada packet... woh bhi daily... (raising his eyebrows, he looked at SAMRAT...)

S - Toh...?? Iss...iss mein kya badi baat hai...? Hamari dosti ho jaayegi...toh...toh... main bhi doonga... (tried to bribe him in very soft tone)

TINKU glared at SAMRAT ... and he said... " I knew it...!! I really knew it... !! You are totally Copy of 'Chandu'... !! By the way... Woh 'Dairy-Milk' ke packets chalte rehte toh hamari dosti bhi chalti hi rehti... But...

S - (very curiously) But...?? But...what...??

T - But...(act very serious) 1 din... 'Dairy Milk' ke saath-saath... 'Cadbury CELEBRATIONS' ka bhi packet tha... woh bhi sabse bada wala... Main toh kitta khush tha...jab usne packet diya... but...

S - (in irritating way) Again 'But'...?? Iss story mein itne 'But' kyun hain...??

T - (In totally ordering tone) Sunna hai toh suno...!  Warna mera time barbaad karne ki zaroorat nahin... Abhi kaha na mujhe 'Toka-Toki' karne waale log pasand nahin...

S - 'Rok-Tok' !! ...tumne 'Rok-Tok' kaha tha... (said in frustrated way)

T - Haan... Haan... wohi... DELHI mein sab chalta hai... Hum kisi 1 word ke peeche nahin pade rehte... Hamare paaas words ki kaafi choices hoti hain... aur hum DELHI waale sabhi ko barabar chance dete hain... Ok...?? (said in very stylish way)

S -
Achha baba...! Ab koi 'Toka-Taki' nahin karoonga...fine...??

and he looked away, exasperated... ((Uff !! Kaise-kaise words use kar raha hai... ?? Kaun si dictionary se nikale hain aise words...?? Iske saath kuchh din raha toh main toh apni Hindi-English sab bhul jaaoonga. No way,GUNJAN se saaf saaf keh doonga...isse MUMBAI bulane ki zaroorat nahin... agar yeh aaya toh...toh main kisi office tour par chala jaaya karoonga...Yaa...Yehi 1 solution hai...iss se bachne ka... lekin...abhi...?? Abhi pehle iss 'Chandu' ki mystery toh jaan loon...)) 

TINKU leaned over to look at SAMRAT... and then tapping him gently on his shoulder, spoke... " Hello...!! agar ab aap apne Future Plan bana chuke hon...toh aage move karoon...?? "

SAMRAT was startled when TINKU tapped him... but he nodded in a positive...TINKU again made himself comfortable, as he continued... " That's Good...!! Haan toh uss 'CELEBRATIONS' ke Pack ke saath-saath... 1 'Love letter' ...aur...aur...1 Bada sa card bhi tha...Bahot bada... (moved his hands apart to show how big the card was...) woh bhi 'Heart' shape wala "

S - (shockingly) What...?? Tumhaare liye...?? Phir...??

TINKU glared at him as he almost yelled out in frustration... " WHAT...?? Are you Ok...?? DOSTANA 'SUPER HIT' ho gayi iska matlab yeh nahin ki,saare ladke JOHN ki tarah 'Peeli Chaddi' mein ghoomein aur ABHISHEK ki tarah sabhi ko phool aur card dete phirein... "

S - Achha... Achha... ! Mujhe kya pata... Mujhe aisa laga toh,maine keh diya... Ok ! Baba Sorry !

T - (in relax tone) That's better... woh...woh... Chindi 'Chandu'...(his tone indicated his anger...) yeh sab dekar  usne...usne...mujhse kaha ki,

" Tum meri taraf se yeh Cards,chocolates aur ... aur...yeh Letter apni 'Di' ko de doge...??" - 
...aur woh bhi sharmate hue...

S - (angrily) What...?? Uss...uss 'Chandu' ne yeh kaha...?? Woh bhi GUNJAN ko dene ko...?? Uss...usski itni himmat...?? (( Beta CHANDU...tu ... tu mujhe bas 1 baar mil... phir batata hoon tujhe... Kasam se...Tujhe toh main... Road par dauda dauda ke maroonga... )) TINKU's stern voice interrupted his thoughts...

T - Hello...!! Aap ...aap...itna over-react kyun kar rahe ho...??

SAMRAT calmed himself as he heard TINKU... and then asked... " ..No...no...main...toh...main toh yun hi genuinely react kar raha tha... I mean...I mean..ki...Ok...chhodo... jaane do... Phir...?? Phir tumne kya kiya...?? Uncle ko batai yeh baat...?? yaa phir Aunty ko...?? Yaa phir usse wahin 1 solid punch kyun nahin diya...??

T - Hello !! Aapko kya lagta hai main itta Bada fool hoon ki 'Suicide' karne ki sochoon...?? Main usse 'Punch' maarta...toh woh mujhe chhod deta kya...?? 'Chatni' bana deta meri...aur kisi ko pata bhi nahin chalta...

Aapne uski Body nahin dekhi thi naa...SALMAN ka Fan tha woh... Body bhi ussi ki tarah thi uski... aur phir maine abhi kaha naa.. . main... main... uss waqt chhota tha...
(innocence personified... TINKU continued...) !!

S - (in full irritating tone) Achha Baba... maan liya 'Chhote' the...lekin kuchh toh kiya hoga naa...

At least,Uncle-Aunty ko toh bataya hi hoga...??

T - (happily with a proud tone) Itta bhi 'Chhota' nahin tha...ki,Itti 'Badi' galti karoon... PAPA yaa Maa ko bata deta na... toh uss 'Chandu-Nandu' se CELEBRATIONS ke saath-saath DAIRY MILK ke pack milne bhi band ho jaate. Of Course...maine Kiya naa...

S - Kya...??

T - Woh saari cheezain le kar ghar chala aaya... without any tension... (said happily)

S - What...?? (hands on his waist, he glared at TINKU...) How disgusting...?? Tumne...tumne...woh sab GUNJAN ko de diye...?? controlled his anger...asked in low tone...

phir...phir kya kaha GUNJAN ne...?? wo...woh... kya.. woh happy thi...??
asked curiousily with little worried feelings.

~~==**==~~

Siggy Banner made by : Pragya [pragya_luvsajan]

: : - Please Down the Cursor for Part-13 [3/5] - :

Joseph_A thumbnail
                         ...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART  13 (3/5)

[D]

SAMRAT hands on his waist, he glared at TINKU... and said angrily... " What...?? How disgusting...?? Tumne...tumne...woh sab GUNJAN ko de diye...?? controlled his anger...asked in low tone... Phir...phir kya kaha GUNJAN ne...?? wo...woh...kya woh happy thi...?? asked curiously with little worried feelings.

TINKU looked at him very strangely... and said in full his 'Trade Mark' style...

T - What rubbish...?? Maine kaha ghar lekar aa gaya... yeh nahin kaha ki jaa kar 'Di' ko de diye...

S - Toh...?? Toh tumne unka kya kiya..??

T - (very carefree tone) Karna kya  tha...! chocolates ko apne cupboard mein , cards ko tear kar dustbin mein... aur Letter...?? Pehle socha letter read karoon...par... Par uss 'Chandu-Nandu' ki hand-writing hi itti buri thi kuchh read hi nahin kar paya... (said in sad tone) pata nahin kis language mein likha tha uss...uss jerk ne... kuchh samajh hi nahin aaya...

Sirf 2-4 bachhon ki tarah flowers ki painting banai hui thi...! Kaun se flowers the...yeh bhi pata nahin chal raha tha... 'Kameena' kahin ka...thoda saaf-saaf nahin likh sakta tha kya...??  (said very angrily) phir...maine toh gusse se uss letter ko bhi phaad[Tear] diya.

S - Phir... Phir kya hua...?? Usne baad mein tumse kuchh poocha nahin...??

T - Haan... Poocha naa...

S - Toh...?? Toh tumne kya kaha...??

T -
Main kya kehta...??(very innocently) Maine kaha, 'Di' ne rakh liye...aur,kuchh kaha nahin...

S - Then...??

T - Phir toh meri mauj hi mauj thi... Ab toh daily CELEBRATIONS ke pack aane lage the..woh bhi sabse BIG size waale... uske saath-saath 'Dairy-Milk' ka pack toh tha hi... bas...unhein lata tha... 'CELEBRATIONS' pack cupboard mein... Cards aur letter...ke choote chhote pieces Dustbin mein... (Proudly) But you know what...I must say... baad mein ussne writing mein toh nahin...lekin, drawing mein kaafi improve kar liya tha... ab toh Flower ke saath-saath Moon ,Star aur Sun ki bhi drawing bani hoti thi...

aur pata hai... (in very happy tone) Uske baad toh wohi meri ball ko catch bhi nahin karta tha... Aur jab chahoon... Mujhe Batting bhi karne deta tha... How sweet naa...?? 

The way he spoke... keeping his hand on SAMRAT's shoulder... made SAMRAT even angrier...as if this was something great... He jerked his head and asked TINKU in very irritating way ...

S - Toh...ab aap yeh batane ki takleef karenge... ki, aap logon ka yeh sweet CELEBRATION kab tak chalta raha...??

T - (removing his hand from SAMRAT's  shoulder and shaking his head in disappointment...) Kahaan  zyada dinon tak chal paaya..!! Uss... uss 'Chandu-Nandu' ko shayad shaq ho gaya tha...ki,agar 'Di' uske gitfs leti hai... toh phir, usse baat kyun nahin karti...?? in fact, uski taraf dekhti bhi nahin...

SAMRAT felt relaxed when he heard this... he had a smile on his face as he thought... (( I knew it !! 'Chashmish' kabhi aise-waise 'Chandu-Nandu' ko date kar hi nahin sakti... aur ab usse kisi ko Date karne ki zaroorat bhi nahin..Main hoon naa... after marriage...usse jo karna hai...woh mere saath kar sakti hai...)) 

along with the smile was a slight pinkish tinge on his cheeks... this blush did not go unnoticed by TINKU...who thought... (( Oh God !! Isse again kya hua...?? Yeh 'sharm se paani-paani' ho jaane waale expressions kyun de raha hai?? I am sure... Yeh ho na ho koi mental case hai... Isse toh suddenly attack sa aa jata hai... 'Di' ko aaj hi bataaoonga...)) spoke loudly... " Hello !! Ab Kya hua ?? Aisa toh kuchh bhi nahin kaha...jiski wajah se aap itna sharmao...?? Is everything  fine naa...??

SAMRAT came back to the present and quickly looked away... as he stammered... " No... wo... woh... kuchh aur baat thi...now tell me... phir kya hua...?? "

T - Phir... ?? (he sighed as he looked downwards and said...) phir uss 'Chandu-Nandu' ne 1 din hamare dustbin mein cards ke pieces dekh liye...aur... aur... (angrily) Idiot kahin ka!! ... College mein direct jaa kar 'Di' se question karne laga...

S -
Aur phir...GUNJAN ne kya kaha...??

TINKU shut his eyes as he looked at SAMRAT... blowing air out of his mouth, he said...  "Aap...bachhe toh nahin lagte...?? Phir, bachhon jaise question kaise kar lete ho...?? Arre main College mein thode na padhta tha...Mujhe kaise maloom hoga ki phir 'Di' ne kya kaha...?? Haan yeh zaroor pata chal gaya ki 'Di' ne kya kiya...?? he had the smirk back... as he said proudly...

S - Means...??(asked very curiously) Kya kiya GUNJAN ne...??

T - 1 solid slap... on his right... no... no... left cheek... !! (as he spoke, excitement was evident, from his actions, from his voice...) aur agar aap yeh poochoge ki, mujhe kaise pata...toh main aapko bata doon...ki,maine khud dekhe the...'Di' ke finger prints... uske gore-gore galoon par...Punjab ki paanchhon nadiyan pure style se beh rahi thin... (said very happily n proudly)

S - (in relax tone) Oh !! Finally... 1 happy note par story ki ending toh hui... 

T - What...?? (strangely) Aapse kisne keh diya ki...yeh Ending thi...??

S - Means...?? Tumne abhi kaha naa ki...

T - No... !! Yeh toh 1 beginning thi...1 Big war ki beginning... Abhi mera role kahaan aaya...?? Aapko kya laga...main iss story mein koi side role kar raha hoon...?? Hello ! Kya main aapko 'Maine Pyaar Kiya' ka kabootar nazar aata hoon...jo,aise role karega...?? ... Meri story toh 'Di' ke slap ke baad start hoti hai... (said very excitedly).

S - Aur kya hai aapki story...??

T -
'Di' se slap padne ke baad... woh...woh... Chindi 'Chandu' direct mere paas aaya... aur... Can you believe...?? Woh... Loser...!! wo...woh Duffer ?? mujhe... mujhe... yaani... TARUN BHUSHAN...ko ... jisse aaj tak puri Society waale darrte the... woh mujhe threaten kar raha tha...

SAMRAT looked at TINKU... and shaking his head...looked away, feeling very bad for...CHANDU... (( Really...He is a brave guy... warna itna 'Bada' risk kaun leta...? Yeh TINGU toh chalta phirta 'Danger Zone' hai...))... Then looking at TINKU...and adding a tinge of sarcasm, he asked... phir aapne kya kiya Mr.TARUN BHUSHAN Jii...??

T - (very happily) How sweet... Aap kabhi-kabhi kitne sensible baatein karte ho...! I liked it... any way... Maine usse lesson teach karne ka decision le liya tha... after all usne mujhe pehli baar openly challenge jo kiya tha...!! Maine uske 2 letters rakhe hue the... recent waale...

kyunki,uss mein usne bahoot cute-cute sticker set kiye hue the naa... socha tha...unn stickers ko apne school-project mein use karoonga... But,uss duffer ki wajah se ab wohi 'Letters' mujhe ussi ke against use karne pade... (said in very sad tone)

S - Letters...? Ussi ke against...?? Kaise..?? 

T - (very proudly) Maine pehle woh letter 'Di' ko dikhaye... aur unhein bataya ki... Woh 'Chandu' mujhe threaten kar raha hai ki,maine aapko yeh letters kyun nahin diye...? Aur aapne usse jo 'Slap' maara naa ... woh uska revenge bhi mujhse lena chahta hai... (said in very innocent tone)

S - (strangely) What...?? aur...aur GUNJAN ne believe kar liya...??

TINKU looked at SAMRAT with utter contempt and very proudly, straightening his own collar he said..." Jab achhi performance ho naa... toh usse sabhi appriciate karte hain...yehi toh talent hai... aur phir woh toh meri 'Di' hai...kaise believe nahin karti...?? Of cource unhein mujh par yakeen tha... aur phir maine jhooth thode na bola tha... bas CELEBRATION packet waali baat hide kar li thi..."

He spoke very innocently..strange, thought SAMRAT... the childlike innocence still showed sometimes...  but this kid...he was anything but a child...had to admit, way too smart to deal with... he asked...

S - Phir...??

T -
Phir kya...?? Dusre din jab woh college gaya... 'Di' aur unki gang ne jo uski halat ki... woh toh main bata bhi nahin sakta... Well... (looked at his side) Kya aap jaante ho...?? Meri 'Di' ke paas... BATA ki sandles ki spl. range hai... especially kuchh 'khaas' 'Lafangon' ke liye...

as he spoke these words, he looked at SAMRAT...  who in turn composed himself... and stuttering, he spoke... " Toh... toh... tum... tum... mujhe aise kyun dekh rahe ho...?? Main... main... koi... 'Lafanga' nahin hoon...O...Ok..?? "

T - Maine kahaan kuchh kaha...? baar-baar clarification dekar...aap toh khud apni identity bata rahe ho... Ab iss mein main kya kar sakta hoon...?? (said in full 'care-free' style) Waise aapko bata doon...ki,uss CHANDU ki 'Champi' yahin khatm nahin hui... Abhi toh sirf 'Di' se phatke pade the...meri turn toh abhi due thi naa...??

SAMRAT could fully empathize with CHANDU... ((Poor guy...!! Bechara 'Chandu'...now...I understand ki iss TINGU ne usse 'Bechara' kyun kaha tha...Mujhe toh ab really uss se sympathy ho rahi hai... Kya zaroorat thi itni 'Badi' dushmani mol lene ki... Usse toh 'Param-Veer Chakra' milna chahiye tha... soch beta SAM !! Tera kya hoga...?? Chashmish toh shayad chhod bhi de...lekin,yeh TINKU...yeh 'Short circuit' tujhe nahin chhodega... Kisi tarah...sabse pehle isse hi patana padega...)) 

keeping his tone low, he asked... "Phir...phir... tumne kya kiya...?? usse kaise 'Phatke'... (closed his eyes in very irritating way) I mean... sazaa...tumne usse kaise sazaa di...??  

T - (very proudly) Very simple... karna kya tha...bas uss letter se 'Di' ka naam 'whitner' se erase kar diya...aur...hamare Society 'Chairman' ke apartment mein daal diya... Unhein laga ki woh letter unki beti ke liye uss 'Chandu' ne write kiya hai... bas phir toh jo karna tha...unhein hi karna tha... (said happily) Unhone uss 'Chandu-Nandu' ke father ko bula kar society chhodne ka ultimatem de diya...bas... The chapter of CHANDU...urrfff CHANDAN AHUJA finish (proudly)

as he finished talking, he jumped off the hood of the car and dusting his hands as he stood in front of SAMRAT... he continued talking... " Toh moral of the story is... Jo...bhi... n I mean it... 'Jo bhi'... meri 'Di' ki taraf nazar uthha kar dekhega...yaa unhein pareshaan karega... usse TINKU aise hi sabak sikhayega... Points his index finger at him...

"And I warn you...again... stay away from my 'Di'... Ok...?? "

SAMRAT looked at him... his eyes scrunched...then he composed himself and in a put on normal tone, unable to  hide his worry, he stuttered... " Hello ! Main...main...kuchh keh nahin raha toh...toh..iska matlab yeh nahin ki tum...tum... mujhe iss tarah threaten karo... Ok...? Main..main...GUNJAN se kahoonga...ki... ki... tum ...tum...mujhe threaten karte ho......aur...aur... mujhe darrate ho... " (shaking his head, he looked away as he leaned against the car...  "

T - (in a more threatening way) - Don't you dare say anything to 'Di' , samjhe...?? (as he spoke,TINKU slid in front of SAMRAT and...waved his index finger menacingly at SAMRAT...) warna...warna...main unse keh doonga ki...

S - (with a strange look) Kya...? Kya kahoge tum uss se...??

T - (in very relax way) Apna kaan idhar laao... phir,batata hoon... Looking surprised, SAMRAT bent down to move his ear towards TINKU's lips which had a naughty smile pasted on them... as he whispered into SAMRAT's ear... SAMRAT's eyes, widened in shock  as he stood up straight, immediately looking at himself, yet again, head to toe as he buttoned his tee shirt... and then, stuttered as he spoke... " What...?? Yeh...yeh...toh 'jhooth' hai... !! maine...maine...aisa kab kaha...?? I mean...I mean... kiya...?? Tum...tum...aisa nahin kar sakte...I mean... keh sakte..."

TINKU was smirking as he was enjoying every minute of SAMRAT's discomfort... then leaning on the car next to SAMRAT and standing in exactly the same pose that SAMRAT stood, he continued... " Of course main kar sakta hoon... aur jahaan tak baat Jhooth-sach ki hai...don't worry... TINKU jo kehta hai...logon ko sach hi lagta hai...waise... came little close to him... n said little low volume... Waise bhi aapne abhi meri Oscar winning performance dekhi kahaan hai...?? waise aap kaho toh...1 baar try karoon...??

SAMRAT shook his head vigorously in a negative...TINKU was quick to stand in front of him again and wave his index finger at him.and his voice still holding the threatening tone, he said... " Toh Mr.SAMRAT SHERGILL...agar meri 'Chugli' yaa phir meri complain 'Di' se karne ki koshish ki... toh...toh...I warn you... Mujhe "CHANDU part-2" ki script write karne mein zyada time nahin lagega... and believe me...woh '1st part' se zyada Dengerous hogi...

Toh mere against... 'Di' se kuchh bhi kehne se pehle... (walking away from SAMRAT ...) apna anjaam soch lena... I don't think ki, Aap 'CHANDU part-2' mein new CHANDU ka role karna chahoge... Kyunki, iss part mein bhi, new CHANDU, heroine ke saath-saath...uske Smart n Dashing little Bro. (turning around dramatically and pointing his index finger at himself...) se bhi khub pitega... Toh... (keeping his hands on his waist as he asked again...) Ab batao... Kya ab bhi 'Di' se meri complain karoge..??

SAMRAT shook his head in a negative... looking with total disbelief at this 11 year old standing pretty tall in front of him... lost in his own thoughts...

(( OMG !! Yeh Tingu-Mingu toh meri umeed se bhi zyada khatarnaak hai... Kitne-kitne dangerous ideas hain iske paas... Agar isne sach mein 'woh' jhooth GUNJAN se keh diya toh...?? Wo...woh...toh issi par yakeen karegi... aur main...?? Mera kya hoga...?? Meri toh bina kuchh kiye hi izzat utar jaayegi... (looked desperately upwards at his dude...)

Dude ! Yeh 'Bachhe' banana zaroori tha kya...?? Please save me... !! Warna toh yeh 'short-circuit' mujhe meri shaadi se pehle hi shock de-dekar maar daalega. Hamari 'Love story' mein 1 mere Dad hi kam the kya...jo iss Super 'Little' Villain ki bhi entry kara di...?? Kya karoon main...? Yeh toh itna clever hai ki,iss par toh mera koi plan bhi work nahin karega...!!

Lekin,kuchh toh aisa hoga,jis se yeh bhi darrta hoga...par kya...? Iski bhi koi na koi weakness toh hogi...?? aisa kuchh...
suddenly,SAMRAT remembered something...n smiled as a winner... WoW !! Mil gayi iski weakness...abhi batata hoon bachhu ko...ki,SAMRAT se panga lena kitna bhaari pad sakta hai... just wait n watch...)) 
SAMRAT had a victorious smile on his face as he looked at TINKU  who realised something was amiss... with curiosity, he asked... 

T -  What...?? Ab phir se kya hua...?? Yeh 'Safedi ki Chamkaar' phir se dikhane ki kya zaroorat hai...??

SAMRAT spoke in a carefree tone... as he pulled TINKU'S cheeks first and then patted them... " Kyunki, My smile is better than yours...aur mere paas meri iss smile ka ek solid reason bhi hai... " (n winked)

T - 'Reason' kaisa 'Reason'..??

S - Woh baad mein...chalo...pehle... 1 Deal karte hain...

T -
(curiously) 'Deal...?' kaisi Deal...?? Aur..aur...main aap ke saath Deal kyun karoon...?? TINKU was surpised to see SAMRAT changed tone n his confident behavior.

Siggy Banner made by :
Pragya
[MoNayaHolicPrag]

: : - Please Down the Cursor for Part-13 [4/5] - :

Joseph_A thumbnail
   ...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART  13 :   (4/5)

[E]

SAMRAT smiled softly...n said in very relax tone... Oh ! Pehle Deal ke conditions toh sun lo...uske baad decide karna... and under our deal...Main GUNJAN se tumhaari koi complain nahin karonga... aur tum bhi uss se 'woh-sab' jhooth-jhooth nahin bologe...

T - Toh...?? Main bhi toh yehi keh raha tha...

S - No...Deal ka 1 second part bhi hai...aur woh yeh ki,Tum meri aur GUNJAN ki Friendship ko todne ki koshish nahin karoge...aur...aur naa hi usse mere against karne ki koshish karoge... Bolo...kya yeh conditions tumhein accept hai...??

T - (angrily) What...?? Look...! I told you naa...stay away from my 'Di'..Aapko meri baat samajh nahin aati...??

S - (with fake smiling face) Aati hai...! achhe se aati hai...!! lekin,lagta hai tumhein meri baat samajh nahin aayi...toh ab mujhe tumhein achhi tarah se samjhane ke liye...abhi direct tumhaare ghar jaana hoga...aur Uncle yaa Aunty ko batana hoga ki, tum donon ne apni SCOOTY se hamare Car ki kya halat bana di...

phir, tumhein woh achhi tarah se samjhayenge...
(said in threaten way) Main bhi dekhta hoon...woh kis par yakeen karte hain... (said happily) Kyunki,mere paas proof bhi hai...tumhaari woh SCOOTY...

SAMRAT
indicated the direction of his house a she spoke...an open mouth TINKU looked over his shoulder and then back at SAMRAT. He quickly walked over close to SAMRAT before he could move and entwining his fingers, he begged... "Aap... aap... Please...hamare ghar par kuchh mat kehna... aapne kaha toh... " keeping his head on his entwined fingers, TINKU was appealing for all its worth...  

SAMRAT loved the way he had turned the tables on TINKU... he was in complete control of the situation and there was no way he would allow TINKU to get away so easily... he continued... " WoW !! Ab chup kyun ho...?? Bolti kyun bandh hai...?? Kyun ab apni 'Di' se kuchh nahin kehna...? Well ab toh tumhein rok bhi nahin raha...jaao jo kehna hai kaho...I don't care...main bhi Uncle-Aunty ko sab kuchh sach-sach bata doonga..." his voice indicated his threat... 

TINKU gave him a doleful look as he now had no clue how to get out of this situation... then he spoke, very innocently... and with hope, that maybe this would be a solution... " Ok... !! Agar main "Di" ko kuchh nahin kahoonga...toh aap bhi PAPA ko kuchh nahin bataoge naa...?? "

S - (said in full of attitude) No... Deal ki 2nd condition bhi maanni padegi... warna toh main... (threatening again)

T - (in totally irritating tone) Aap...aap...hamein pareshaan kyun kar rahe ho...? Humne...humne toh kuchh kiya bhi nahin...(said innocently) Aapki Car par scratch aaye...toh..toh hamari SCOOTY bhi toh damage hui naa...?? Uska toh pura front side hi tut chuka hai... aur phir 'Di'...?? Unka kya...??

Kal aapki Car se accident ki wajah se unke leg par kitna bada cut aaya hai... kitni bleeding hui... woh...woh... toh Jeans tak nahin pehan paa rahin... lekin, humne kya kisi se complain ki...?? Kya aapse kuchh kaha... in fact,humne toh kisi se kuchh nahin kaha...phir aap...

The smirk on SAMRAT's face disappeared and the carefree expression turned to a concerned one as he heard TINKU talk about GUNJAN's injury. He held TINKU by his shoulder as he asked him... "What...?? GUNJAN ki injury tumne kisi ko nahin batai... Kya kaafi bleeding hui...?? Ab...ab toh thik hai naa woh...?? Tumne ...tumne pehle kyun nahin bataya...?? "

T - (in very innocent tone) Main kya karoon...?? Aap kuchh sunte kahaan ho ?? Kab se toh keh raha hoon... 'Di' ko bula do...'Di' ko bula do...par aap ho ki unhein bula hi nahin rahe... Agar woh abhi nahin aayengi... toh hum 'Dispensary' kaise jaayenge...? phir hamein apni SCOOTY ki bhi toh servicing karani hai...  this time, TINKU's voice and expressions clearly showed the concern of a brother for his sister...

And SAMRAT was surprised to see this side of TINKU... the naughty, mischievous and loud mouth TINKU now looked so innocent, so sensible , so mature...and yet, he was but a kid... SAMRAT spoke to him...his voice gentle... " lekin...Tumhein Dispensary kyun jaani hai...? "

As TINKU looked at him, SAMRAT was surprised to see tears brimming in TINKU's eyes... then TINKU looked downwards, as he spoke... " Wo...woh...'Di' ne First Aid nahin lii naa...aur phir koi injection bhi toh nahin liya... Kal ghar par toh...'cut' par Dettol lagaya tha...aur phir Antiseptic bhi... lekin,phir bhi uski 'First-Aid' zaroori hai naa...? (asked innocently) Issliye toh unka yahin wait kar raha hoon...unse Promise kiya hai... iss liye toh andar bhi nahin ja sakta... (SAMRAT knew the tears were real as was his choked voice...)

S - (in very soft tone) Tum... tum apni 'Di' se bahot pyaar karte ho naa...??

TINKU said nothing as he looked at SAMRAT. he turned his face away to hide the tears that were now threatening to leave his eyes... and quickly wiping them, in a forlorn tone, he said... " Mr.SHERGILL ! Aap please unhein bula dijiye naa... mere paas bahot zyada waqt nahin hai... " 

SAMRAT realised that TINKU was really upset. His words hit SAMRAT hard... he had to admit... this boy was a unique person... as he ruffled TINKU's hair, he said... " Don't worry...main abhi Market hi jaa raha hoon... GUNJAN bhi saath hi jaa rahi hai...Main wahin uski dresing karwa doonga... Tumhein tension lene ki zaroorat nahin... aur jahaan tak baat SCOOTY ki servicing ki hai... main apne Driver se keh deta hoon... woh usse thik kara kar le aayega... "

TINKU looked at him and quickly composed himself... setting his hair, he said...  " Thanx ! But, Iski zaroorat nahin...V'll  manage.. Aap sirf 'Di' ko bula do... Woh aapke saath kabhi 'Dressing' ke liye nahin jaayengi... Unhein Injection se bahot darr lagta hai...woh toh... woh toh Hospital jaana bhi pasand nahin karti toh... (And he trailed off, lost in his own thoughts...

SAMRAT kept his hand on TINKU's shoulder as he spoke..." Maine kaha naa... Main uska 'First-Aid' kara doonga... so,Don't wory for her...yeh ab meri zimmedari hai... Tum sirf apni SCOOTY hamare Driver ko le jaane do...woh jald hi uski servicing kara kar laa dega...

TINKU looked at him and nodded his head ... and as soon as SAMRAT finished speaking, he said in a serious tone... " Servicing ke kitne charges honge...?? Aur aap Please... Apni Car ki repairing Bill bhi bata do... 'Di' ne kaha hai...woh re-pay kar dengi...

SAMRAT did not know what to say...where just some time ago, this kid was an absolute pest, within minutes, he was perhaps the most mature kid he had ever seen. SAMRAT smiled and spoke, in a gentle tone... " Ok... Main woh Bill...GUNJAN se le loonga...Ab toh koi problem nahin...?? "

TINKU was about to say something, when he saw his Di... as she was walking towards them. SAMRAT, who was waiting for TINKU to say something, followed his gaze and was mesmerized by what he saw...walking elegantly towards them was the most beautiful lady he had ever seen...so delicate, so pretty... as the gentle breeze played with her tresses, and her 'Dupatta' ... giving her a hard time... as she tucked the strands of hair behind her ears and adjusted her dupatta... her smile bringing with it calm and peace... but his heart... seeing her, his heart skipped a beat...

-::================::-

[F]

ERON INDIA Office , Mumbai.

As he reached office, this once, ARNAV did not notice the girls in office drool over him as he strode over to his cabin. The telephone conversation with RAJ was still ringing in his ears. Everything seemed so meaningless now... all his dreams...vanished...without any indication that it would, a storm came and washed away all his dreams.

Upon reaching his cabin, he kept his lappy bag on the desk and flopped on the chair. Visions of his brother's wedding, GUNJAN ... her smile, her eyes that could speak volumes...everything flashed before his eyes. And then in a split second, RAJ's words rang in his ears. He shut his eyes...and then after some moments, opened them. He took out his lappy from his bag and switched it on.

This time, as his lappy sprang to life, GUNJAN did not smile at him...the wallpaper was an inbuilt one. He used to see her pics...after the open of his Lappy ...
He felt his eyes moist. Wiping them, he composed himself as he started typing an application for leave. As he was about to press the PRINT option, he stopped...and as an after thought, he picked up his cell and dialed ANKIT's number.

The call did not go through... ARNAV was upset...he leaned back as he thought...and then again he dialed, getting the same result... he continued trying... again and again..till finally, he heard a ring at the other end and finally, a calm and composed voice answered the call... " Hello...!! ARNAV...?? "

ARNAV was relieved as he heard his brother... and in the a serious tone, he said..." Yes Bhai !! ARNAV here... "

An - Hi ! Abhi call kiya...?? Kuchh khaas baat thi...?? Abhi toh tum Office mein hoge naa...?? Phir abhi...??

Ar - Haan ! Abhi Office mein hi hoon... just 'Leave' ke liye application type ki hai... (after a little Pause) Bhai...I am coming...

An - WHAT ?? (shockingly) ARNAV ...What is this...?? Maine tumse kaha naa...yahaan sab kuchh thik hai... aur...aur...ab GUNJAN bhi yahaan nahin hai toh...

Ar - (cuts quickly) I am coming for you...n my Family... not for GUNJAN... (said in very serious tone) Aap sab mere liye sabse zyada important ho Bhai... Aap logon ne mujhe 'Paraya' bana diya... lekin,main aisa nahin kar sakta...

An -
ARNAV tum..tum...yeh...

Ar - (in very upset tone) How could U do that with me...?? Itni badi baat... Itni badi baat aap sab mujhse kaise hide kar sakte ho...Kya main iss family ka part nahin...?? Phir,aap sab ne kyun muje kuchh nahin bataya...??

There was no reply for some time and then finally ANKIT stammered...  " Ye...Yeh...Tum kya soch rahe ho...?? Mujhe ...mujhe... kuchh samajh nahin aa raha...Maine...maine...kaha naa yahaan...yahaan...sab thik hai...

Ar - (Losing his cool...he burst out, his voice indicating his pain more than anger...) Bas kijiye aap...! Aur kitna jhooth bolege aap sab,mujhse...?? Now,I know ki,wahaan sab kuchh thik nahin hai... Mujhe RAJ ne sab kuchh bata diya hai...mujhe...mujhe pata hai ki...aap...aapka divorce ho raha hai... Aur...aur SUJATA Bhabhi ne hamari Family aur aap par jo allegations lagaye hain...uss case ki 'Hearing Date'... 

An - (cuts in very anger tone) Don't call  her 'Bhabhi'... wo... woh... tumhaari 'Bhabhi' nahin hai... she doesn't deserve any kind of respect... from anyone... tum soch bhi nahin sakte ki usski wajah se...usski Family ki wajah se hamari kitni baizzati hui hai... Unn sabne mil kar hamein cheat kiya hai... woh sab 1 jaise hain... big Frauds n Cheaters.

Ar - (asked softly) Bhai...lekin...suddenly...aise...?? Unke allegation...?? aur phir Divourse...?? 

An - Yeh saare false allegation unki planning ke parts hain... Apni Beti ki kartootoon ko chhipane ke liye unhone inn false allegations ka sahara liya hai... yeh Dowry ke liye Mental n Physical harrasment ka case... sirf hamari Family ko accuse kar...uski galtiyon ko chhipane ke liye kiye gaye hain...

Ar - Lekin Bhai...iss tarah toh...

An - Kuchh nahin...woh sirf yeh chahte hain ki,iss seperation ko 1 social acceptance mil jaaye...jis se phir kisi ka attention unki beti ki harkatoon par na jaaye...

Ar - Matlab...?? Kaisi harkatein...?? Aap... aap... kehna kya chahte ho...??

An - (sighed... and then, in a serious tone, he said...) SUJATA kabhi bhi...iss mariage ke favor mein nahin thi... Kyunki... kyunki...woh pehle se hi kisi ke saath committed thi... lekin,phir shayad unka kisi wajah se break-up ho gaya aur woh... kuchh dinon ke liye out of INDIA chala gaya tha... Yeh marriage usne sirf apni Family ke pressure ki wajah se hi ki thi... starting mein mujhe laga ki,shayad usse Adjustment mein problem ho rahi hai... but,aisa nahin tha...woh Adjust karna chahti hi nahin thi...

Aur..yeh kuchh hi dinon ke baad clear ho gaya tha... Tumhaare jaane ke baad toh situation bigadti hi chali gayi... Usse na toh Mom-Dad ki respect thi...aur na meri... Hum sab ne kaafi koshish ki... lekin woh kahin se bhi iss Family ka part banna hi nahin chati thi... phir... kuchh dinon ke baad... woh aur zyada badal chuki thi... Uske Office ka koi koi time-table nahin reh gaya tha.. kyunki... kyunki...woh phir se apne 'Ex-Boy Friend' ko date kar rahi thi...jo ab wapas aa chuka tha...

Mujhe kuchh shaq hua tha... lekin,main jaanta tha...usse kehne ka koi faayda nahin...uske paas apni iss un-balanced routine ko justify karne ke liye many false excuses the... lekin..yeh sab zyada dinon tak nahin chal sakta tha... Aur 1 din finally,unki yeh 'Secret Dating' bhi sabke saamne disclose ho gayi...maine khud unn donon ko 1 saath dekh liya tha. Ab iske baad naa toh uske paas koi excuses bache the... aur naa mere paas koi dusra option... aur woh option 'Divorce' ka tha... 1 wohi cheez hamein ek-dusre se azaad kar sakti thi.

Ar - (cuts quickly) Lekin...lekin agar sab kuchh itna simple aur clear tha toh... phir yeh allegations kyun...?? Woh silently bhi toh separation le sakti thin...??

An - Haan... ! Le sakti thi...lekin,aise mein unn logon ko society ko sach batana padta...unhein yeh batana padta ki,yeh separation kyun aur kiski wajah se hai... shayad iss liye,unhone apne khaandaan ki izzat bachane ke liye...hum par hi some false allegations laga diye...

But,don't worry... Hamare paas saare sufficient proofs hain... iss liye...Tumhein pareshaan hone ki zaroorat nahin... We'll handle this matter... (after a small pause) Humne tumhein yeh sab nahin bataya... kyunki,hum tumhein wahaan pareshaan nahin karna chahte the...phir bhi...maine 1 baar koshish ki thi...lekin uss din...

Uss din tum se kuchh keh hi nahin paaya...kyunki,tumne uss din pehli baar mujhe apni marriage ke plans baytaye...Tum INDIA wapas aane ke liye excited the... Main tumhaari woh excitement khatm nahin karna chahta tha ... Mere paas tumhein rokne ki koi wajah nahin thi... Main tumse yeh nahin keh paaya ki,jis ladki se shaadi ke tum sapne dekh rahe ho...uski Famili kaisi hai...??  (his tone was pitched high as he spoke...)

Ar - (cuts in mid) Bhai...!! main...abhi...

An - No ! ARNAV...let me finish first... B'coz,I really dont want that... woh ladki...yaa uske  ghar waale again kabhi hamari conversation ka part banein...Left with no choice, ARNAV kept quite as he leaned back... to listen to his brother talk... as ANKIT continued... " Look ! ARNAV...uss waqt jis halat mein tumne marriage ke liye 'Haan' kahi... I can understand...

Main Dad aur unki zidd ko achhi tarah se jaanta hoon... agar uss waqt tumne 'Haan' nahin kahi hoti toh,shayad woh kabhi tumhein AUSTRALIA jaane ki permission nahin dete...aur uss short period mein shayad uss ladki se zyada better choice koi thi bhi nahin... 

But, Today situation is different... tumhaare paas koi majboori nahin hai... In fact hamein toh God ka thankful hona chahiye ki un logon ne khud uss waqt 2 yrs. ka time maang liya tha...aur phir Dad ne tumhein uss 'so called' rishte ki wajah se permission bhi de di.

Socho...! Agar yeh shaadi ho gayi hoti..toh shayad tumhaare saath bhi wohi sab hota jo mere saath hua... Woh log iss kaabil hi nahin ki unse kisi tarah ka rishta rakha jaaye... Aakhir hum unhein jaante hi kitna the...??  Kya pata uss 'ladki' ke bhi 'Boy-Friends' hon...

ARNAV unable to hear anything against GUNJAN , he cut his brother midway... as he softly spoke... " Uss 'Ladki' ka naam GUNJAN hai Bro ! Aur main sirf possibilty ke basis par uss ke character par koi wrong allegation nahin lagana chahta."

An - Look ARNAV...try to understand... n be practical. After all hum usse jaante hi kitna hain...?? Sirf shaadi mein hi toh dekha tha...?? Iss liye maine tumhein kal kaha ki uss 'Rishte' ko seriously lene ki zaroorat nahin... Aur phir tum khud socho...agar woh iss rishte ke liye serious hote...toh,kya tumhein 1 baar uss se mila nahin sakte the...?? Kisi ko jaane bine koi shaadi kaise kar sakta hai...??

ARNAV replied in totally protective tone, " No Bro. ! Aisa nahin hai... Aap achhi tarah jaante ho ki,woh rishta kitni jaldi mein Final hua... Jab saari cheezein conform hui...tab toh woh yahaan thi bhi nahin...woh toh after her exam...apne kisi relative ke paas BANGALORE gayi hui thi...yahaan toh sirf Uncle the...In fact meri Pics bhi usse Mail ki gayi thin...

Aur Uncle ko hamari mulaqat se koi objection nahin tha... Woh toh 1 week ke baad aane hi waali thi...aur unhone mujhse kaha bhi tha ki,uske aate hi woh mujhe usse milayenge...lekin, shayad uss waqt main hi iss rishte ko lekar itna serious nahin tha...Mujhe toh kisi tarah Dad ki permission chahiye thi...

aur shayad,issi liye Urgent joining ki call aate hi main AUSTRALIA chala gaya... Wahaan jaate hi over work load n khud ko prove karne ke junoon mein aur kuchh yaad rakhna possible nahin tha...but...fact is...main usse hamesha... 

An - (cuts in totally 'Not-intersted' tone) Anyway,ab inn sab baaton ka koi benefit nahin...Its a past. Now, Mom-Dad  ne tumhaare liye kuchh achhe rishte dekh rakhe hain... I hope tumhein woh...

Ar - (He cut his elder brother off once again...his tone clearly indicating his disinterest...) Bro ! Please... This time I don't want to think about this matter.Main abhi itni jaldi kisi bhi new relationship ke baare mein nahin soch sakta...Mujhe sochne ke liye thoda time chahiye. Anyway,Main ANU ki marriage attend karne DELHI aa raha hoon. (said in totally 'this chapter is closed' type tone)

An -
Koi baat nahin...take your time... Tum aao phir saari baatein detail mein karenge...

Ar - Ok ! Bye...  and he disconnected the call. Then he looked at his lappy and after some thinking, he changed the date on the application and hit the PRINT button...
Aas he waited for the printer to complete its work, his thoughts continued unabated...
  (( Kuchh samajh nahin aa raha...yeh sab kya ho gaya...?? Suddenly,sab kuchh khatam ho gaya sa lagta hai...Bro. GUNJAN ke baare mein aisa kaise bol sakte hain...?? I agree ki,SUJATA Bhabhi ne jo kiya woh kahin se bhi Right nahin hai...but,GUNJAN !!

Woh mujhe zara bhi uss tarah ki nahin lagi... Maine shaadi mein dekha tha usse... Yeh alag baat hai ki hamari baat nahin ho paayi thi... Kyunki,woh ussi din hi chali gayi thi...shayad koi exams the uske... agar woh RECEPTION mein bhi aayi hoti ,toh definitely hamari mulaqat ho gayi rehti.

Aur agar uska koi 'Boy Friend' hota..toh woh shaadi ke liye haan hi kyun karti...?? Aur phir main uss ke father se mil chuka hoon...woh toh kitne simple n sober person hain... A very down to earth personality... loving n caring too. Jab maine unse GUNJAN se 1 baar milne ki request ki...woh toh without any objection maan gaye the... toh,Its clear ki, wahaan koi problem nahin thi... Lekin, phir mujhe hi urgent joining order ki wajah se AUSTRALIA ke liye jaana pada... Agar woh uss waqt DELHI mein hoti toh main definitely usse mile bina nahin jaata.

Lekin...ab...ab jabki,mujhe saari sachhai pata hai...ki,GUNJAN ke ghar waaloon ne hamari Family par kitne saare false allegation lagaye hain... Kya mera uske liye kuchh bhi feel karna right hai...?? Infact,yeh sab jaan kar toh mujhe uss se nafrat honi chahiye thi...lekin...lekin,main aisa nahin kar paa raha... Mera dil yeh maanne ko ready nahin ki,woh yaa uski family,Bhabhi ke iss jhooth mein kahin se involve honge.aur phir yeh zaroori toh nahin ki Bhabhi ki family ke false allegation mein unka bhi suppoort ho...?? Phir Bro kaise...?? Phir kyun...?? Kyun main usse wrong maanoon...??

He leaned back and shut his eyes as he massaged his forehead... his head was aching with all these thoughts... then suddenly, he sat up straight as he thought... No !! Yeh main kya think kar raha hoon...?? How can I behave like a selfish man...?? Abhi toh meri Family hi meri priority honi chahiye... phir,main yeh sab kaise think kar sakta hoon...?? woh already kitna kuchh suffer kar rahe hain...mujhe abhi meri family ko supoort karna chahiye...naa ki,apni feelings ke baare mein sochna chahiye... Abhi main aisa kuchh nahin kar sakta jise unhein takleef ho... GUNJAN jaisi bhi ho...Mujhe ab uss se koi matlab nahin... Hamare raaste alag ho chuke hain... Aur,mujhe yeh accept karna hi hoga... I am sure...woh ANU ki shaadi mein zaroor aayegi... lekin,ab mujhe uske aane yaa jaane se koi farq nahin padega... Main ab usse ignore karoonga... Uski taraf dekhoonga bhi nahin... Yes... this is right decision.))...

Though he was not happy with this decision, he had made it... for his family, who was the most important to him...even more than... He shut his eyes...His pain leaving his eyes in the form of tears. After some time, he wiped his tears... Before,shutting down his lappy,deleted all pics of GUNJAN from 'Folder copy'. He put it back in his bag and picking up the printout of his leave application, he stood up to leave... his family needed him and that was all that mattered.

Now,ARNAV was very clear about his decision...But,was it possible for him...?? Only time will tell...answer of this question...!

: : - Please 'Press' Next or P-140 for Part-13 [5/5] - :