[Finally,I am Back.😳I hope,still remember my Name😳]

I am so glad you are back! 🤗 But take plenty of rest! 😃
1gunjan7 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
Originally posted by: Joseph_A

RESERVE !!😊

[Finally,I am Back.😳I hope,still remember my Name😳]

HI Joseph 🤗...Welcome Back 🤗...I saw your reserve on MBYPh also and I replied there 2 u also ...and we all Missed you...We can never forget a great writer and awesome person like you...BTW How r u buddy? Sab kuch theek hai na... I Hope you are completely fine and healthy now...Take plenty of rest...take care of yourself...GOD bless you always and May you be fit and healthy always...

LOVE GUNJAN😊...

Edited by 1gunjan7 - 12 years ago
arzzo thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
ohh thank go joseph bhai u r back hope you are fine now but still take plenty of rest and do take care of ur self miss u and ur post and story alottt and welcome back
Lekshmic7 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Welcome back Joseph; hope evrythng is fine with u nw! Pls gv us a super duper update as soon as psbl. Take care- lekshmi
Joseph_A thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Originally posted by: arzzo

ohh thank go joseph bhai u r back hope you are fine now but still take plenty of rest and do take care of ur self miss u and ur post and story alottt and welcome back

Thanks Arzzo for your concern.😊 Yaa,I am fine now...Fit hone mein thoda time lagega😆. I am working on APHG next part...Yeh thoda long update hoga...as Plenty.😳 I'll be try to post soon...
Edited by Joseph_A - 12 years ago
Joseph_A thumbnail
Originally posted by: Lekshmic7

Welcome back Joseph; hope evrythng is fine with u nw! Pls gv us a super duper update as soon as psbl. Take care- lekshmi

Thank you so much Lekshmi😊. Yaa,now All is well.😳 I am working on next part of APHG now... Kaafi time baad write kiya hai... Good or Bad... Please share your true view, after reading that long part...😳
Joseph_A thumbnail
Originally posted by: SajanRox

I am so glad you are back! 🤗 But take plenty of rest! 😃

Thanks Nivi for your all Good wishes😳. I am ready for all plenty😆. By the way,We just completed the next part of APHG... We'' be post very soon😊.
Joseph_A thumbnail
Originally posted by: 1gunjan7

HI Joseph 🤗...Welcome Back 🤗...I saw your reserve on MBYPh also and I replied there 2 u also ...and we all Missed you...We can never forget a great writer and awesome person like you...BTW How r u buddy? Sab kuch theek hai na... I Hope you are completely fine and healthy now...Take plenty of rest...take care of yourself...GOD bless you always and May you be fit and healthy always...

LOVE GUNJAN😊...

Thanks Gunjan for your concern.😳 Yaa,I read your reply there...😊 Me or Great writer...?😲 😲😲 Thanks for your compliment😳 but,I don't think I deserve this tag... I am very general person Yaar...only pointed out our some imaginations in words with very common way... that's it.😳

I am fine..taking rest...rest...and rest...😆.Thanks again for your wishes and this Welcome Card.😊

Joseph_A thumbnail

Siggy Banner made by : Pragya [pragya_luvsajan]

Hi Friends,
                   Finally,We are back with one more update of APHG. We would like to apologize for this delay, the reason known to all our esteemed readers. We take this opportunity to thank our readers for their patience. 

A special thanks to our readers who hit the 'LIKE' tab and  all  precious  comments,  encouraging us to write better.

Mukitzz, Lekshemic7(Lekshmi), Snowwhite28 (Tanu), Gunurlove (Rija), 1gunjan7 (Gunjan), 358674, sashazmohit, Minnie., hiii (Tanzeel), aashizin (Aashi), cool_tuli (Tuli), Arzzo, Swaatii, Kins103, MoNaYaRoX,  Gnaneswari (Lakshmi), princessBushi (Bushara), shreya30456, Tasnin96 (Nilu), hbkumar, monaya_sajan, fend, mars14 (Meeri), pragya_luvsajan (Pragya), Preety88, shafoo, mayadika11, Saduf (Sadaf), ArShSaJan (Maisha), sam_ princess, Anjali_12, ..Ambika.., lakshmi_SG {Lakshmi), Sajanrox (Nivriti), --Aditi--, roknstarz_mjht (Nifs), sajanlove3.

Guys,Please excuse us If we have missed any name as that was not our intention.

With Love❤️,
Joseph with S3.
Joseph_A thumbnail
                     ...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART  9 :    (1/3)

Siggy Banner made by : Pragya [pragya_luvsajan]

[A]

BHUSHAN HOUSE

SAMRAT stood facing Mr.AMIT BHUSHAN [GUNJAN's Dad]... his right palm over his left, his eyes lowered...  AMIT walked over to him and looking at him from head to feet, he asked... his voice a bit high...  "Dekhne mein toh kisi achhe ghar ke maloom hote ho...Aise kaam karte, sharm nahin aati...??

Slowly SAMRAT moved his gaze up... looking at Mr.BHUSHAN... his eyes emitting innocence... and the quickly lowered his gaze. TINKU was enjoying every single minute of SAMRAT's predicament...  He was waiting for SAMRAT to justify his actions... SAMRAT stammered...

S - Ji...ji...woh aap galat samajh rahe hain...main toh bas...

T - (To his Dad) Papa...see...yeh toh aapko hi galat keh raha hai..I told you naa... Aap please abhi Police ko bulaiye... (said in pinching way)

S - No...No...Please...aisa nahin hai... (His hands moving frantically as he spoke... he smiled a bit flustered and in a fake normal tone, with his left hand pointing towards TINKU, he said...)Aap..aap iski baatoon par gaur mat kijiye...Yeh bas yun hi shararat kar raha hai..he knows me... (turned to TINKU side) TINKU !! har waqt mazaak thik nahin.. (As he spoke, his fake smile remained, but his teeth clenched, as he spoke...)

T - (said to his Dad) PAPA ! I told you naa...isne hum sab ki info collect kar li hogi...see,isse toh mera naam bhi pata hai..ab dekhna...kahega ki, 'Di' ko bhi jaanta hai...

GD - (strictly) Hey ! sach sach batao...Kaun ho tum...? aur itne jawaan,Hatte-Katte ho kar chori jaisa gira hua kaam kyun karte ho...?

SAMRAT shut his eyes as he looked away... then, opening his eyes, he took a deep breath as he moved closer to Mr.BHUSHAN and said in a  normal tone, hoping to convince Mr BHUSHAN... "SIR ! I think yahaan thodi si misunderstanding ho rahi hai...Main Chor nahin, main toh..."

T - (cuts immediately) Chor nahin toh kya SPIDER MAN ho...?? SPIDER MAN ho toh...Hamari window par kya kar rahe the..? Wall par chadhne ki practice...?? Kyun ab tumhaare haathon se jaal [Net] nahin nikalte...? (asked in very innocent expression)

SAMRAT glared at TINKU as he was cut again... but his glare quickly turned to another fake smile... his mind though  was crowded with thoughts that would definitely not bring a smile to his face...

((Yeh saala toh aaj meri jaan le kar hi maanega...Haath dho kar peeche pad gaya hai...ek bhi mauka nahin chhod raha mujh par attack karne ka...1 baar GUNJAN se shaadi ho jaane de Bachhu...phir bataoonga main tujhe...Oh God !! Kitna bolta hai yeh..?? Chup toh hota hi nahin...

aur yeh GUNJAN !! woh kahaan reh gayi...? Ab tak toh aa jaana chahiye tha...lekin,ab tak aayi kyun nahin...? Usne kaha tha ki,Jab tak woh naa aaye...Main kuchh na kahoon...par, yeh Tingu-Mingu mujhe kuchh bolne de tab naa...?? 1 sec., kahin yeh inn donon Bhai-Behan ki koi chaal toh nahin..? No...Main bhi yeh kya soch raha hoon...woh mere saath aisa nahin karegi...usne mujhe Promise kiya hai...and I don't know why but,uske Promise par yakeen karne ko dil karta hai...agar usne kaha hai hai toh woh aati hi hogi...

tab tak main yahaan situation handle karne ki koshish karta hoon...God !! Please,help me... 1st impression is last impression... agar aaj impress nahin kar paaya toh yeh log toh mere baare mein kabhi sochenge bhi nahin...chal beta SAM...shuru ho jaa... Ab tak ladkiyon ko patata tha... par aaj pehli baar ladki ki family ko patana hoga... warna Life Time ke liye uss YAMINI  naam ka Sim apni Life ke Mobile mein daalna hoga...aur yahaan toh 'Portability' ki facility bhi nahin milegi... Dude...really need your Help...yeh meri puri life ka sawaal hai...))

Mr.BHUSHAN's strict voice broke his chain of thoughts... and SAMRAT looked at AMIT... as AMIT asked him... "Tum chup kyun ho...? I think mujhe tumhein Police mein hi dena hoga.

S - No..Sir...main woh...actually...

T - (cuts again immediately) Papa...I told you naa...yeh toh Di ko bhi jaanta hai.inka Gang kaafi dangerous hoga...Aap abhi POLICE ko bulao naa...wohi hi isse thik karegi...

S - (angrily glared at him) Sir he knows me...Yeh mujhse mil chuka hai...aur isse mera naam bhi pata hai...sirf Aapko bata nahin raha,Main chor nahin...main toh...

T - (cuts again) What do you mean by, "I know you"..?? Sorry ! lekin,main tumhein nahin jaanta..Mujhe kya pata ki tumhaara naam kya hai...? Main tumhaari Gang mein thodi na hoon... (said in totally unaware tone)

GD - (to TINKU) TINKU...tum chup raho...Mujhe iss se baat karne do...

Hearing his Dad speak such, TINKU looked down and smirked... he nodded in a positive...his hands behind him as he waitied for his Dad to blast SAMRAT. But instead, he heard SAMRAT's voice...and he looked up.... keeping his hands on his waist... 

S - Thanks Sir...!! My name is SAMRAT SH..

T - (Inturrupt again) Naam SAMRAT aur kaam chori kaa..?? aur phir...

Mr.BHUSHAN looked at TINKU angrily. Seeing the look on his Dad's face, TINKU gulped and looked downwards again, his hands moving away from his waist . Mr.BHUSHAN turned to look at SAMRAT again as he said strictly... "Look tumhara naam jo bhi ho...par,Kya main yeh jaan sakta hoon ki,tum abhi raat ke (checked his wrist watch) 9 baje hamare ghar...nahin actually,hamare 1st floor ke window par kya kar rahe the...? Answered to me...warna main abhi POLICE ko bulata hoon...

SAMRAT looked pale as all color drained from his face hearing the word 'POLICE'. TINKU's smirk got bigger as he heard his dad speak... he sneaked a look at SAMRAT... and he grinned widely... how he hoped his dad would not notice and he could do a small dance, waving his hands in SAMRAT's face... but  he would have to be content with the priceless look on SAMRAT's face... he stifled a chuckle as he looked away... SAMRAT on the other hand was trying to get a word in... his voice giving away his anguish...

S -  No...Sir...Actually,Main toh bas yahaan...(( Ab kya kahoon..? GUNJAN ka naam loon...?? No kahin inhone usse galat samajh liya toh...?? Uss bechari ko toh kuchh pata bhi nahin...bewajah,usse daant pad jaayegi...Aur mera saara Plan bhi fail ho jaayega...Kya sochenge yeh mere baare mein...? Yeh saala toh pata nahin mujhe kya banaye ja raha hai... CHOR...GANG...POLICE...?? Arre ! sabse bada MAFIA toh yeh khud hai...sach Films aur TV ka kaafi bad effect pad  raha hai bachhon par... Kitne khatarnak ho gaye hain yeh...sirf naam ke hi bachhe hain...Yeh toh kisi ko bhi Paani pila sakte hain... Oh God ! aur,Yeh GUNJAN kahaan reh gayi...abhi tak aa kyun nahin rahi...? Please,come fast...aur apne iss Gunde Bhai se bachao...))

GD - (strictly) Ab phir chup kyun ho gaye...? tell me tum abhi hamare ghar ki window par kya kar rahe the...?

SAMRAT could not complete his sentence as he was thinking about what to say... he looked at Mr.BHUSHAN... hoping Mr.BHUSHAN would read his expressions when TINKU threw another 'GOOGLY' at him... waving his finger at SAMRAT as he spoke, he asked him in a put on strict tone...

T - Kuchh bolte kyun nahin...?? Papa tumse hi baat kar rahe hain... Tum iss tarah mere Papa ke questions ko ignore kar unki insult nahin kar sakte... so,tell the truth... (turned to his Dad side..) Papa...yeh toh aapko importance hi nahin de raha...sirf aapki insult kiye ja raha hai... Isse lag raha hoga...aap toh kuchh karoge nahin...toh darrne ki kya zaroorat hai...?? Abhi SUJiT uncle hote naa...toh batate isse...(as he spoke, his eyes closed and he jerked his head a bit... his tone  clearly indicating his intention to pinch SAMRAT.)

SAMRAT looked at TINKU as he glared at him...not even attempting a fake smile... He wished he could hold TINKU and shake him so hard that all the extra, over smart sentences that TINKU spoke would just drop off...  

========================================

[B]

AASHIYANA

An angry PRATAP SHERGILL [SAMRAT's Dad] stormed into the room where SUDHA Jii [SAMRAT's Mom] was busy setting her cupboard. As she heard footsteps, she turned around. Seeing her husband, she realised that now there was to be an exchange of words. She turned back and continued her work, irking Mr.SHERGILL even more. He walked over to her and angrily spoke... 

P - Kya main jaan sakta hoon ki,aaj aapne BALRAJ ke saamne aisa kyun kaha ki,'Yeh rishta ho na ho...Friendship hamesha bani rehni chahiye...'...?? (asked in little strict tone)

S - Toh...?? Iss mein galat kya hai...?? Humare relations unke saath hamesha se hi achhe rahe hain.. 1 rishte ki wajah se usse kharab toh nahin...

P - (cuts angrily) What do you mean by.., 'Iss rishte ki wajah se...?'

S - Ji...mera matlab yeh hai ki...Agar SAMRAT ko iss rishte se aitraaz...

P - (cuts angrily n said in loud voice) Aitraaz ka koi sawaal hi paida nahin hota...aur yeh baat Aap khud bhi samajh jaayen...aur apne laadle ko bhi samjha den... SAMRAT ko yeh shaadi karni hi hogi...Maine BALRAJ se waada kar diya hai...aur phir kya buraai hai YAMINI mein..?? SAMRAT ko iss rishte se kyun aitraaz hoga...? jabki,woh ek dusre ko pasand karte hain...

S - Dekhiye...main woh nahin keh rahi...mera matlab toh sirf yeh tha ki, hamein SAMRAT par pressure nahin daalna chahiye...Aakhir yeh uski puri zindagi ka sawaal hai...zindagi usse hi guzaarni hai...toh usse haq hai ki woh apni pasand na-pasand ko zaahir kare...Hum uski choice ko yun ignore toh nahin kar sakte naa...

P - Toh kya karein...? Usse uss ki mann-maani karne den...? Keh den ki,jaao aur jo tumhaara dil kare woh karo...!! Kisi bhi ladki ko pasand karo aur uske saath rehna shuru kar do...aur Jab uss se dil bhar jaaye...kisi aur ko pasand kar lena...Shaadi karne ki koi zaroorat hi nahin... Kyun..?? ab tak yehi toh karta aa raha hai woh... Aage bhi yehi karte rahe...? aur iss nayi custom se hamare Khandaan ka naam aur roshan kare...? Yehi chahti hain aap...?? (said very angrily)

S - (Her tone changed as she realised she would have to tone down a bit. But she could not let SAMRAT be blamed for something he had not done. In a softer than earlier tone, she said...) Aap mujhe galat samajh rahe hain... Maine aisa kuchh bhi nahin kaha... Kyunki,main jaanti hoon aisa kuchh nahin hua hai... Ussne khud bataya mujhe...woh kisi ladki ke saath nahin reh raha tha... sirf,kuchh logon ki kahi hui baaatoon ki wajah se main apne bete par shaq nahin kar sakti... Mujhe uss par poora bharosa hai.

P - Ho sakta hai aap yaa SAMRAT jo keh rahe hain woh,sach ho...Ho sakta hai yeh sirf 1 Afwaah [Rumor] hi ho...Par,hum logon ko baatein karne se toh nahin rok sakte...?? Hamein unhin ke beech rehna hai... aur,Aap shayad bhool rahin par,Maine kabhi bhi SAMRAT ko kuchh karne se nahin roka...

Woh Family Business se alag apne talent ke basis par , kahin bahar Job karna chahta tha... Maine usse ijazzat di...woh apni pasand ki ladki se shaadi karna chahta tha...maine kuchh nahin kaha..aur usse 3 saal diye... aur,inn 3 saaloon mein usne kya kiya...? Main ab yeh nahin jaan na chahta... lekin,bas ab bahot hua...Main usse aur azaadi nahin de sakta... Usse ab Shaadi karni hogi...aur woh bhi hamari pasand ki ladki se...

S - (said softly) Main aapki baat samajh rahi hoon... Aapko kya lagta hai..main SAMRAT ka ghar baste hue nahin dekhna chahti...? Lekin sirf apni chahat ke liye hum SAMRAT ke view ko toh nazar andaaz nahin kar sakte...

Hamein jaan na hoga ki,aakhir woh kya chahta hai...? Aakhir kuchh toh aisa hoga...jiski wajah se usne ab tak kisi ko shaadi ke liye pasand nahin kiya...? Hum nahin jaante ki,woh apni life partner mein kya chahta hai...toh,bina kuchh jaane hum uski zindagi ka sabse bada faisla kaise kar sakte hain...??

P - Toh kya aapko lagta hai ki,main uska dushman hoon...?? Kya main uska achha-bura nahin soch sakta...?? Kya mujhe uski khushiyoon ki parwah nahin...??

S - Nahin..maine aisa nahin kaha..aur naa main kabhi aisa soch sakti hoon... Par,kya aapko khud bhi lagta hai ki,YAMINI mein iss ghar ki bahu banne ki qualities hain...?

P - Main Aapki baat samajh raha hoon SUDHA...!! Main maanta hoon, YAMINI... ISHITA jaisi nahin hai...woh modern khyaalon waali ladki hai... unka rehan-sehan hamare ghar ke rehan-sehan se bilkul alag hai... lekin aap yeh kyun bhool rahi hain ki, SAMRAT bhi BRIJ jaisa nahin hai... uski soch hamari soch se kahin zyada advance hai... Hamein uss ladki ke baare mein bhi sochna hoga,jo SAMRAT se shaadi kar uski zindagi mein aayegi... 1 simple,seedhi-saadi ladki kya SAMRAT ke badlte mood aur liking ko handle kar paayegi...? Kal agar SAMRAT ko koi aur ladki pasand aa gayi toh uska kya hoga...??

Maine YAMINI ko, sirf apni Dosti ko mazboot karne ke liye nahin chuna hai... I know,woh donon college aur MBA ki study mein saath-saath the... Woh ek-dusre ko jante hain...samajhte hain...aur unn Pictures ko dekh kar saaf lagta hai ki,ek-dusre ko pasand bhi karte hain...phir,Main kahaan galat hoon...?? Galat toh tab hota, agar main SAMRAT ki shaadi apni khushi ke liye kisi simple,traditional ladki se karne ko kehta...

S - Shayad aap apni jagah sahi hain.. Mujhe aapse koi shikayat nahin... Kyunki,main jaanti hoon...Aap SAMRAT se kitna pyar karte hain... iss liye,Aap wohi decision lenge jo uske liye better hoga... lekin,phir bhi aap se itna kehna chahoongi ki, jo bhi karna...kaafi soch-samajh kar karna...yeh hamare bete ki khushiyoon ka sawaal hai...

P - Aap uski fikr na karein...Maine SAMRAT ke liye jo bhi faisla kiya hai...kaafi soch samajh kar hi liya hai...Iss liye ab iss matter par aur discussion nahin hoga...Main ab iss matter par kuchh aur nahin sunn na chahta...

He walked out in anger. SUDHA Jii kept looking at him till he disappeared from her view. She sat on the bed and wiped the stray tear that rested on her cheek. Her fingers entwined, she kept her hands on her knees as she thought... (( Jaanti hoon ki,aap kabhi SAMRAT ka bura nahin chahenge... par,pata nahin kyun...mera dil keh raha hai ki, jo ho raha hai...woh bhi sahi nahin hai... shayad SAMRAT jo chahta hai..hum woh samajh nahin pa rahe... darrti hoon ki,kahin aapki zidd,uski khushiyaan khatm na kar den... Ab toh sirf yeh hi pray karoongi ki,Jo ho...woh achha ho... Mere bete ko woh hi mile jo uske liye behtar ho... ))

She shut her eyes as she said this. Sighing, she stood up and started to clear the mess in the cupboard. But her mind was not at peace. Something was distracting her... something was not right... was her husband taking a wrong decision?? Was she not able to understand something?? Unable to concentrate on the work, she simply shut the cupboard and left the room to go the terrace... for some fresh air.

-----------------------------------------------------------------

: : - Please Down the Cursor for Next Part- : :