...Aur PYAAR Ho Gaya ![1] {New Link available} - Page 17

Posted: 12 years ago
Originally posted by Joseph_A

Thanks a lot Pragya for your precious feedback.๐Ÿ˜ณ ur welcome Actually,This time I really want to show some strong bonding between Family members. GUNJAN-TINKU and SAMRAT-BRIJ bonding is only a attempt to show a loving relationship with siblings. Yeah i can see that

Definitely the character of TINKU is show staler... He is playing a very important part of this story... He is kid but,extra protective for her 'Di'. SAMRAT ko toh woh kaafi pareshaan karne wala hai...๐Ÿ˜ณ๐Ÿ˜†. Actually,this story theme is very serious... so,1 fun loving character is necessary for this. n TINKU... he is extra smart n Dangerous Kid... ๐Ÿ˜† awww i love such kids bechara samrat but hopefully the ywill bond well! and do lots of masti together1

And,about your all questions/Doubts... Please,wait till Next part...Sajan 1st meet scene is very interesting...๐Ÿ˜ณ ๐Ÿ˜ณ ๐Ÿ˜ณ You can't forget this scene... ( Just like MBYPH...๐Ÿ˜ณ) AHHH I AMS OO WAITING FOR IT! :)I am still working on improve that part... ๐Ÿ˜ณ. Anyway,Thanks a lot for your valuable advice (through PM).๐Ÿ˜ณ ANYDAY! I changed many scenes and concept (little-bit) after your advise...(this is the main reason of this Late Update...but,now my story is complete๐Ÿ˜ณ) Good to hear that! :).I'll definitely post my next part on 03 Jun 11.๐Ÿ˜Š

And,Again Thanks for  that,'Beautiful n CuteBanner'.๐Ÿ˜Š Please,make 1 another...If Yoh have some time.๐Ÿ˜ณ yup i did make one! pmed u! 
Hey JOSEPH Buddy I have Unreserved my comment on page 18th...Pss do check ...Sorry 4 late comment...

and Banner of ur FF made by Pragya was Awesome n excellent๐Ÿ‘๐Ÿ‘๐Ÿ‘...

Do Read my reply on Pg 18th...๐Ÿ˜Š...and comment zaroor karna๐Ÿ˜Š..

Love Gunjan๐Ÿ˜Š๐Ÿ˜Š...

Reserve.๐Ÿ˜ณ

I think yeh update ke liye reserved hai ๐Ÿ˜‰..RIGHT Joseph๐Ÿ˜‰...if yes then me 1st this time ekta...๐Ÿ˜‰๐Ÿ˜†...

Love Gunjan...

Originally posted by 1gunjan7

Hey Joseph buddy 1st of all Sorry 4 late reply...Actually I had read the update both parts the same day u posted it and thought will comment next day and got busy and couldn't do it ..Sorry...

Ur update was really very very good..simply Awesome and out standing๐Ÿ‘...It was fully up to the mark..๐Ÿ‘๐Ÿผ......Each scene and every dialogue was magnificent...๐Ÿ‘...and every dialogue was simply WOW!!...๐Ÿ‘๐ŸผMan what superb and amazing N rocking dialogues...๐Ÿ‘๐Ÿผ..Mazza aa gaya...each dialogue was matching the scene and story...excellent and mindblowing work joseph๐Ÿ‘..U r just Awesome joseph๐Ÿ‘๐Ÿผ...u r a fantastic writer buddy...๐Ÿ‘๐Ÿผ...What a GR8 update...Well done ...๐Ÿ‘..enjoyed reading and imagining each scene a lottt๐Ÿ˜๐Ÿ˜Š...Fantabulous update๐Ÿ‘...

Gunjan-Tinku whole conversation and talk was amazing...Loved this Bro-Sis duo a lottt๐Ÿ‘๐Ÿผ...each dialogue and whole scene and talk between gunjan-tinku showed their deep love and caring nature towards one another...They both always love,care,support n protect each other thru thick n thin...they both know each others plus points and negative points both..and if one is in trouble then the other one will always be there 2 protect ...loved this Sweet n naughty Brother-Sister pair Gunjan - Tinku๐Ÿ‘๐Ÿผ...Tinku character is just amazing ...who can go 2 any lengths 2 protect his Sister and loves n cares 4 her deeply...his worry on seeing his sister hurt was nicely described ...๐Ÿ‘๐Ÿผ...his protectiveness was superbly shown...๐Ÿ‘๐Ÿผ...the way he covered for gunjan in front of their Mom and tried 2 distract her was a rocking scene...๐Ÿ‘...U know I imagined this whole scene and I just couldnt stop saying 2 myself wow!! what a superb scene GM-tinku scene and amazing conversation๐Ÿ‘๐Ÿ‘...the full scene was so hilarious๐Ÿ˜†...he was trying 2 distract GM but Gm is a mom and know her children well and knows her children are awesome, have family values and they are naughty also...So she knew both gunjan-tinku have done something๐Ÿ˜Š....I feel every Mom knows when her children are sad , happy n naughty...U know when tinku called themselves massom bachhey  I just started laughing Oh Man!!๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†... he is so naughty but he is sweet also...his talk with gunjan was hilarious also...when he blamed scooty for accident as if scooty was driving itself without driver and hit the car ๐Ÿ˜†...this whole dialogue was so funny I couldnt control my laughter๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†...Man What amazing covo๐Ÿ‘...loved it a lottt......though Gunjan-tinku are both naughty and gunjan also protects tinku but when he said he will teach Gabbar ie samrat a lesson and the way gunjan scolded him was awesome๐Ÿ‘๐Ÿผ...This scolding of tinku by gunjan showed that as an elder sister gunjan knows her responsibilities towards her little brother and knows when 2 scold him 4 wrong behaviour ...loved this Gunjan-tinku brother-siser a lottt...๐Ÿ‘๐Ÿผ...

Samrat-Brij scene was again amazing ..Brij is so balanced n cool..he was taking the accident lightly and laughing n trying to calm samrat but Man samrat was so angry..this scene was awesome ...nicely written๐Ÿ‘...U know in this whole scene I was thinking joseph What would Samrat have done agar Gunjan-tinku would have not run away??๐Ÿ˜•...and as brij said Samrat never forgets anything and Brij knows its gunjan's scooty..I am wondering Gunjan house is near samrat home Man AB KYA HOGA????????๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•...will Gm know about accident??...nicely described Samrat-brij scene ..love this brother-brother pair...๐Ÿ‘๐Ÿผ...Brij advice 2 sam was also good ๐Ÿ‘๐Ÿผ...
Samrat's mom and Samrat scene was superb and excellently written๐Ÿ‘๐Ÿ‘๐Ÿ‘...I think every mom whose son stays away from home and comes after long time n if that parent hear some rumor regarding their child that Parent will react this way only...angry bec of rumor,angry bec son stayed away so long and didnt come home and emotional at seeing their child after so long ...all these feelings were awesomely shown๐Ÿ‘...
Even Samrat n his bhabhi scene was Awesome...๐Ÿ‘๐Ÿ‘...loved it...

Now GM advice to gunjan was just STUPENDOUS...Very Excellent advice Joseph๐Ÿ‘๐Ÿผ..nicely written๐Ÿ‘......I agree with this advice Marriage is a commitment which should be taken seriously ...in marriage U have 2 make sacrifices...u have 2 think about other persons needs and happiness first then ur own...U should be there 4 ur partner thru thick n thin...Marriage ko nibana padta hai...I also feel joseph whether Marriage is arranged or love ...Nibana donno mein padta hai...and If we commit towards marriage with full heart n happiness then this journey is more smooth...Excellent advice given to Gunjan thru GM๐Ÿ‘ ...I think Every Mom n Dad give same type of advice 2 their daughter n son who r about 2 get married...

And Gunjan reactions were superbly described.๐Ÿ‘.Little sad,scared,irritated and angry n excited ...every girl gives exactly these reactions which gunjan gave...Sad at leaving their loved ones ...scared at starting new life  n going into new family...thinking what will this new life have in store 4 her...angry and not wanting 2 meet that person bec he will take u away from ur near dear ones..ur family.. and irritated at hearing advice about sacrifice etc...and having 100 Qs in ur minds what sacrifices?why ?...and being scared makes her irritated also...and at the same time excited at thought of marriage ...When GM was giving gunjan advice All these emotions were superbly shown by U in gunjan...Good work๐Ÿ‘...

I feel every person should read ur advice 4 marriage joseph...as this advice is AWESOME๐Ÿ‘...

One thing which I was wondering is love marriage boy n girl have already met n know each other..But In arranged marriage also Boy-Girl families meet and Boy-girl also meet Once twice in presence of their family before marriage is fixed...BUT Why is that GM has never met ARRAV??๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•...and even Gunjan has not met him once even ๐Ÿ˜•๐Ÿ˜• and their marriage has been fixed..??๐Ÿ˜ฒ๐Ÿ˜•...WHY??๐Ÿ˜• and why did GM said 2 gunjan Jis tarhan sein jo hua Shayad theek nahi tha???WHAT happened that arrav n gunjan marriage got fixed without Gunjan n her parents meeting Arrav??
๐Ÿ˜•....In Samrats case its understandable that he has decided 2 marry the girl his parents choose But atleast his family has met Girls family and girl....But Still Without Samrat meeting the girl fixing his engagement ???๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•..I am confused...WHY?๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•...I know its arranged marriage but Boy - girl have not met once why??๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•...

On the whole the update was really excellent and fantabulous ..I loved reading it very very very very much...Awesome n  Rocking work๐Ÿ‘...

and I mean it Joseph my dear friend the update was really STUPENDOUS and GR8๐Ÿ‘...

Love Gunjan๐Ÿ˜Š๐Ÿ˜Š...

Thanks Gunjan for your sweet n long feed-back.๐Ÿ˜ณ and Please, don't feel sorry for that.๐Ÿ˜ŠI understand,readers problem...so,Its Ok๐Ÿ˜Š.Thanks for liking all scenes n Dialogues of this Update.๐Ÿ˜ณ

'Gunjan-Tinku' duo is attraction of this story.Actually,First time I am going to write or show a strong bonding between siblings.If,you noticed...MBYPH mein koi sibling relation nahin hai. but,here GUNJAN-TINKU n SAMRAT-BRIJ they both are sharing a very strong bonding with their siblings.๐Ÿ˜Š Thanks for appreciate this.๐Ÿ˜ณ

GM-GUNJAN scene was very tough scene for me... because,Its totally Girls oriented view.I was so so nervous to writing that part.Actually,Frankly speaking this is story is very-very difficult for me comparison to my previous1๐Ÿ˜• Because,Its really a serious subject.Thanks a lot for liking this๐Ÿ˜ณ.

And,about your last para... I agree with your all questions. Please,wait till to start ARNAV-GUNJAN track...๐Ÿ˜ณ this time I can't reveal any thing about this matter.Don't worry...wahaan sab kuchh situation ke according hi hoga๐Ÿ˜ณ. and about SAMRAT engagement n Marriage...Please read next 2-3 parts...๐Ÿ˜ณ You'll get your answer.๐Ÿ˜Š

Thanks again Gunjan for your wonderful absorption.

Joseph.โค๏ธ

Edited by Joseph_A - 12 years ago
Originally posted by 1gunjan7

I think yeh update ke liye reserved hai ๐Ÿ˜‰..RIGHT Joseph๐Ÿ˜‰...if yes then me 1st this time ekta...๐Ÿ˜‰๐Ÿ˜†...

Love Gunjan...

*No Yaar! That place is reserve for Reply to EKTA. Warna woh, mere Bro se direct complain kar degi...๐Ÿ˜†...Bhabhi ko toh pehle hi apne side kiya hua hai๐Ÿ˜†

...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART-3   (1/2)

Siggy Banner made by : Pragya [pragya_luvsajan]

[A]

AASHIYANA :

In Kitchen

SAMRAT's  Mom was busy in cooking... SAMRAT came there and said to his Mom lovingly...

S - Mom...Wow ! Kya bana rahi ho...? Khane ki khushboo toh bahar tak aa rahi hai... (said in very exciting tone)

SM - Jo bhi ban raha hai...tumhaari pasand ka hi ban raha hai...

S - Woh toh dekh kar hi lag raha hai... par, Aap kyun bana rahin hain...Cook nahin aaya aaj...? (asked in very caring tone)

SM - Aaya tha par,maine aur ISHITA ne decide kiya ki,jab tak tum yahaan ho...khana hum hi banayengi kyunki, mujhe pata hai...mere SAM ko hamare haathon ka bana khana kitna pasand hai (n smiled)

S - Thanks Mom... waise,Bhabhi kahaan hain...?

SM - Aati hi hogi... ROHAN ke kapde nikalne gayi hai...

S - Oh ROHAN..!! my sweet little master... waise, kiski call thi Mom...? Kya kaha unhone...? (wanted to know something...)

SM - Woh aaj aa rahe hain... Tumse milne...  (said with smiling face)

S - Par,woh log hain kaun...? Aap please , kuchh toh batao...?  (said in very curious way)

SM - Oh,Itna be-sabr kyun ho rahe ho...? thodi der wait karo... khud uss se mil lena... woh aati hi hogi...

S - Ok...Fine...nahin  batana hai mat batao... Mujhe kisi se nahin milna... (said in fake anger)

SM - Achha baba,mat milna... (smiled)  don't worry SAM ...Yeh Arrange marriage hai...par isme tumhaari marzi bhi shamil hogi... Koi force nahin karega tumhen...agar tumhen woh pasand naa ho...hamein bata dena... par,mujhe pura yakeen hai tum usse 'naa' nahin kahoge... (said confidently)

S - Woh baat nahin hai Mom...Aap logon ne select kiya hai toh kuchh soch samajhkar hi select kiya hoga...Mujhe koi aitraaz nahin...main toh bas waise hi...

SM - Achha ab yeh sab rehne do... abhi tak fresh kyun nahin hue...? Abhi tak shower nahin liya...?

S - Oh ! Wohi toh batane aaya tha...actually,mere bathroom ka shower work hi nahin kar raha.. (said in complaining tone)

SM - Oh ! Haan ,BRIJ ne kaha hai woh Hotel ke plumber ko bhej dega... Aaj woh thik ho jaayega... par, koi baat nahin tum abhi BRIJ yaa kisi aur room ka bathroom use kar sakte ho...

S - Ok...Main Bro ke room ka hi bathroom use kar loonga...No problem.

Just then ISHITA entered in Kitchen...

I - (In teasing tone) Wow ! SAM Jii ab tak yahin hain...mujhe toh laga...

S - (Cuts) Haan woh check karne aaya tha... Aap sab mere liye kuchh special bana rahi ho yaa nahin...?

I - Don't worry ! Dever Jii... Aaj toh 'SAM Spl.' day hai... sabhi kuchh toh aapki pasand ka hi ban raha hai...(said with naughty smile).

S - Ok...aur sweet desert mein...?? (asked quickly)

I - Well abhi toh decide nahin kiya..., par jo tum kaho...woh hi banega...

S - Ok...phir toh mujhe 'Chocolate Pudding' hi khaani hai...

I - What...??  'Chocolate Pudding' woh bhi itni short notice par...??  (said shockingly)

S - (looked at his Mom n said in teasing way) Dekha Mom...! Aapke SAM ki marzi ki toh koi value hi nahin...aur yehi demand agar abhi Bro ne ki hoti... toh ab tak toh Pudding ban bhi chuki hoti.

I - Oh ! Ab itna drama karne ki zaroorat nahin... aane do tumhaari wife ko...chun-chun kar saara hisaab barabar karoongi... ( said in fake fighting tone)

S - Kar lena hisaab barabar... roka kisne hai... par mujhe toh aaj Pudding khaani hai bas...

SM - Oh ! SAM...yeh kya bachhon jaisi zid hai... kyun uss bechari ko tang kar rahe ho...? Usse aur bhi toh kaam karne hain... woh kaise banayegi abhi Pudding...? woh kal bana degi...

I - Rehne dijiye Mom... SAM sir ne request ki hai... kuchh toh karna padega... warna,Yeh naraaz ho gaye toh... (came close to him n pulled his ear)  Don't worry Devar Jii...Aapko aaj aapki favorite Pudding mil jaayegi...

S - Thanks Bhabhi... He said happily n left from the Kitchen.

ISHITA smiled n turned to Mom side...

SM - Oh..! Usse keh toh diya par abhi toh saara work adhura pada hai... aisa karo,Cook ko bula lo...woh yeh sab kar lega...phir,tum aaram se Pudding bana lena...

I - No Mom...,aap toh jaanti hain ki,SAM ko Cook ke haathon ka khana pasand nahin... pata nahin wahaan MUMBAI mein kaise adjust karta hoga...? (said after a litle pause) Waise,Mom...mere paas 1 better Idea hai... Aap kahen toh main GUNJAN ko bula loon...? She is best... usse better Pudding yaa Cake toh main bhi nahin bana sakti... aur phir...

SM - (Cuts) Arre ! Haan...uff yeh Idea mujhe qyun nahin aaya...? Yeh bilkul thik rahega... aur bahoot din hue... usse dekha bhi nahin... Jab woh aati hai...pure,ghar mein 1 alag si hi khushi aa jaati hai... Tum usse jaldi se phone karo... Kaho maine bulaya hai... (said in ordering tone with very happy mood)

I - Ji... Mom ,main abhi usse call karti hoon...

-----------------------------------------------------------------

[B]

BHUSHAN HOUSE  :

Phone was ringing continuesly... TINKU picked-up the phone immediately...

T - Hello...! Who's calling...?

I - Bete... Main ISHITA bol rahi hoon... GUNJAN hai kya...? Usse bula doge...?

T - Ji Aunty...Di hain... wait , Main abhi unhen bula deta hoon...  He ran to Kitchen... GUNJAN was busy to helping her Mom in Kitchen...

T - Di...Jaldi chalo... Tumhaare liye phone hai... (said in hurry way)

G - Par,kiska...?? I mean kiski call hai...?

T -  Uss 'MB' ki mom ka...

GUNJAN glared to TINKU... n said in very strict tone..., "TINKU yeh kya badtamizi hai... Woh tumse badi hain...tum unhen 'Aunty' yaa 'Bhabhi' bhi toh keh sakte ho...!  and,ROHAN is very sweet boy... kitni baar kaha usse 'MB' mat kaha karo... Usse bura lagta hai... toh...

T - Oh ! woh itna bhi sweet nahin hai jitna ghar mein bana rehta hai... Aap ko kya pata woh school mein mujhe kaise tease karta hai... ?? Main usse 'MB' kahoonga...woh bhi toh mujhe 'DD' kehta hai...Kya mujhe bura nahin lagta...?? (said innocently)

G - What is 'DD'...?? Yeh new word kya hai... ??

T - DD means, "Dump from DELHI" . (said innocently)

GUNJAN looked to his bro.,lovingly...with smiling face... " Oh..!Sorry, Mujhe pata nahin tha... par... "

T - Achha...abhi rehne do...Hum yeh topic baad mein discus karenge...  Unhone hold kiya hua hai... Kyun unn 'MBA' ke phone bills badha rahi ho...  said and ran from there...

GM - Yeh ladka bhi naa... !  Yeh sab tumhari wajah se hai...

G - Mom... ! woh bachha hai... My sweet little Champ. Please aap usse kuchh mat kaho...

GM - Achha..achha kuchh nahin kahoongi...par,pehle jaa kar  Phone toh attend karo... shayad koi zaroori kaam ho...

G - Jii... Mom main bas abhi aayi...

Went to hall area  n picked-up the receiver... said in very soft tone...

G - Hello..!  Bhabhi...! Kaisi hain aap...?

I - (said in fake anger) Mar gayi tumhaari Bhabhi... Kya main pooch sakti hoon Itne dinon se Ghar kyun nahin aayi...? Mom bhi tumhen kitna miss kar rahi hain...

G - Sorry Bhabhi ! Woh,actually Papa ke office jaane ke baad Mom akeli ho jaati hain... aur phir unki tabiyat bhi kuchh thik nahin thi toh...

I - Oh...! Kya hua Aunty ko...? Ab woh kaisi hain...? Mujhe pata nahin tha...so,Sorry !

G - Arre , Nahin ab woh thik hain... bas thodi care ki zaroorat thi...toh iss mein Sorry kehne jaisa kuchh nahin... wait main abhi aati hoon...wahin aa kar baatein karenge... Mujhe bhi Aunty se milna hai...

I - Ok...phir,jaldi se aa jaao... Main tumhaara hi wait kar rahi hoon... Aur Aunty se kehna... fikr naa kare yahaan tumhen kaafi der lagne waali hai... Tumhen mera 1 zaroori kaam bhi karna hai.

G - (smiled) Ok...Keh doongi...Phone rakhti hoon ..Bye...  n she cut the call,hurrily...

In Kitchen

G - Mom...ISHITA Bhabhi ne bulaya hai... Main jaaoon...?

GM - Arre ! Toh iss mein poochne waali kaun si baat hai...? SUDHA Jii (SAMRAT's mother)  se toh mile hue mujhe bhi kaafi din hue... aur ISHITA... kitni pyaari bachhi hai woh...

TINKU was also there... inturrupt them... 'Par woh uss 'MB' ROHAN ki mom hain... (turned to GUNJAN side n said in ordering tone) Di, aap unn 'MBA' ke ghar mat jaya karo... Mujhe bilkul achha nahin lagta jab woh MB aapko 'Di' kehta hai... Aap sirf meri 'Di' ho ,uski nahin... (said with very possessive tone)

GUNJAN smiled softly... came close to  TINKU n carased his hair lovingly... "Par yeh toh buri baat hai naa,TINKU !... Woh bhi toh tumhaari tarah 1 pyaara sa bachh hai... Tum kyun uss se ladte ho...? Socho agar woh bhi tumhaara dost ban jaaye... toh hamare gang ke 3 members ho jaayenge... Aur,phir hamare Masti bhi 'Double' nahin 'Triple' ho jaayegi... phir, Kitna mazaa aayega...

T - No... Mujhe 'Triple' Masti nahin chahiye ...aur... main uss MB se kabhi bhi friendship nahin karoonga.n he left the kitchen with full of anger...

G - Mom...! lagta hai woh naraaz ho gaya... Main abhi usse manati hoon...

GM - Koi zaroorat nahin hai ... Tumhen der ho jaayegi... ISHITA wait kar rahi hogi... Main usse samjha kar bhej doongi... warna,woh aur zyada jealous feel karta rahega...

G - Ok... Aap usse bhej dena... Main aaj uski dosti ROHAN se karane ki koshish karoongi... smiled softly ...n looked at her dress... Mom ! Yeh change kar loon kya...? Salwar suit mein wahaan jaana...

GM - Arre ! Toh iss mein bura kya hai... ? Kitni pyaari dress toh hai yeh... Yeh tum par zyada achhi lagti hai... at least,uss Jeans-Top se toh kahin zyada achhi lagti hai.

G - Ok...phir,yehi pahan kar chali jaati hoon... aur,agar aapko koi zaroorat ho... Aap mujhe bhabhi ke No. par call kar lena... Mobile charge nahin hai iss liye, usse nahin le ja rahi... Bye Mom...  She came close to her n hugged her gently... kissed to her chicks...and left the kithen hurrily...

: : - Please Down the Cursor - : :
                       ...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART-3   (2/2)

Siggy Banner made by :
Pragya
[pragya_luvsajan]

[C]

AASHIYANA :

SUDHA Jii (SAMRAT's  Mom) was still busy in some cooking work... ISHITA was also there... she was busy in making 'Chicken-Fry Pop". GUNJAN came there...  very slowly... with noise free steps... came close to SUDHA Jii n hugged her tightly from back side...

SM - Lo... aa gayi Shaitaan No.-1 . Kyun kahaan thi itni dinon tak...? Aunty se milne ko dil nahin karta...

G - Sorry Aunty ! (Hold her ears and said in appealing tone) Mujhe aana chahiye tha... But,promise aaj ke baad se toh 1 round pakka... 'Hill Point' Jaaoon yaa naa jaaoon... 'AASHIYANA Point' toh zaroor aaoongi... (n smiled sweetly)

I - Ab Mom ki buttering ho gayi ho toh... uss kaam par bhi lag jaaiye jiske liye aapko invite kiya gaya hai...

G - Oh ! Haan main toh bhool hi gayi ... Waise kaam kya hai Boss... Aap toh sirf order karo... phir,dekho GUNJAN ka kamaal...

I - (smiled) Bas...bas...bahot ho gayi apni taarif... Pehle kuchh karo toh sahi...waise,bhi tumhaari khabar toh main baad mein loongi... Pehle zara yeh kaam khatam toh ho jaaye... (said in fake strict tone)

G - Ghar bula kar Guest ko threat de rahi hain...? Kya baat hai... ? (winked naughtily) BRIJ bhaiya ne subah-subah class le li hai kya...?  Kis baat par itni Daant suni aapne... jiski wajah se ab tak mood off hai... Itni shararatein karti hi kyun hain aap...?..woh bhi iss umar mein... (said in teasing tone n laughed)

I - Mom ! (looked at SUDHA Jii) Aap samjha dijiye isse... agar isne mujhe aur chidhaya...main abhi isse kaafi peetoongi...

SM - (Interrupt them) Ufff tum donon bhi naa... abhi tak bachhe hi ho pure ke pure... (looked at ISHITA) Tum toh jaanti ho isse... phir,iski baatoon ka kya bura maan na...? Yeh aur iski shararatein...kabhi khatam nahin hone waali... GUNJAN smiled very badly...she was enjoying this moment just then, SUDHA Jii looked at GUNJAN n said ... Aur ,Tum... Tum bhi kam nahin... Kyun pinch karti ho usse...?  (said as strict tone,but..winked also)

G - (with smiling face) Sorry Aunty ! Lekin,aap nahin jaanti, Jab tak bhabhi ko irritate naa karoon... Iss ghar mein aane ka mazaa hi nahin aata... (n laughed)

I - Oh ! Thehro...tumhen mazaa karna hai naa... abhi chakhati hoon mazaa... n she ran to GUNJAN side...

G - Ok...Ok...Sorry ! Baba ab se nahin karoongi... par pehle kaam toh batao...and by the way,where is my little Prince...my ROHAN...? Mujhe uss se bhi toh milna hai... kahaan hai woh...??

I - Arre ! woh apne room mein Vacations ke Home work bana raha hai... par,abhi tumhen meri help karni hai... agar tum abhi uss se milogi... toh ho chuki meri help... tum donon mil kar iss pure ghar ko hi play ground bana doge...

GUNJAN n SUDHA Jii looked at each other n laughed... GUNJAN went to close ISHITA...hugged gently n said sweetly after breaking the hug... " Come On Bhabhi... ! Ab bachhe hain toh khelenge hi... Iss mein itna bura kya maan na...? "

I - Wait... Wait...Tum aur bachhi...?? Hey Bhagwaan... ! I am sure,yeh ladki toh apne bachhon ke saath bhi bas khelti rahegi... aur agar iska pati... woh bhi issi ki tarah hua toh kya hoga inki Family ka...? ( said in caring tone)

G - Well hoga kya...? Hum saare Family Member mil kar 1 'Play School' start kar lenge... Hamein khelne ka reason bhi mil jaayega...bachhon ke saath aur phir thodi Income bhi ho jaayegi...hai na brilliant Idea...!! (n laughed again)

I - OH God ! Iss ladki se toh baaton mein jitna impossible hai... Anyway,tumhen aaj 'Chocolate Pudding' banani hai...woh bhi Top Class ki...

G - Bas itni si baat...?? Abhi bana deti hoon...? Bas mujhe bata dijiye saare zaroori saman kahaan hain...?

I - Oh ! Woh, uss cup-board mein dekh lo... (pointed to a side cup-board). 

GUNJAN went to there n searching some necessary ingredients ...after some times... asked in general tone... "Bhabhi par yahaan Eggs aur 'Chocko Powder' toh hai hi nahin...

I - Duffer ! Eggs, Refrigerator mein hote hain... Cup-Board mein nahin...

G - Oh ..Yaa..sorry ! aur, 'Chocko Powder' ??

I - Maine new packet toh managaya tha... Oh ! lagta hai mere room mein hi reh gaya hoga...

G - Koi baat nahin... Main abhi le aati hoon... Par,kahaan par rakha hai...?

I - Right corner waale table par dekhna... jaldi aao...jab tak main yeh chicken ko curd mein mix kar leti hoon...

G - Ok...No problem... Main bas abhi aayi... n she left the kitchen hurriedly...

SUDHA Jii looked at ISHITA n said in very loving tone... "Kitni pyaari bachhi hai... sirf 2 mahine hue hain... isse yahaan aaye hue... aur itna apnapan... Usse yahaan dekh kar lagta hai jaise,yeh ghar ussi ka hai...aur hum sab hi uske mehmaan hain..."

I - Woh toh hai Mom... Jab bhi aati hai... Pura ghar hi jaise iski pyaari si Gunjan se gunj jaata hai... Kaash... (looked at SUDHA Jii side...)  Mom kya hum...

SM - Main jaanti hoon ISHITA , jo tum kehna chahti ho par,yeh possible nahin hai bete... tumhaare Dad kabhi nahin maanenge... Aisa nahin ki,woh GUNJAN ko pasand nahin karte... par woh sirf 1 Bank Manager ki beti se apne bete ka rishta kabhi manzoor nahin karenge... (said in very sad tone) Aur,ab jab SAM ke rishte ki baat itni aage badh chuki hai toh hum uss se peeche bhi toh nahin hat sakte... log kya kahenge...? Society kya kahegi...? Tumhaare Dad kabhi unke khilaaf nahin jaayenge...

aur phir tum toh SAM ko jaanti ho... Uski pasand alag hai... uske POV alag hain... Uska nazariya alag hai ... aur GUNJAN...woh toh uss se bilkul alag hai... 1 bilkul hi ordinery family girl... Kya woh SAM ke saath khush reh paayegi...? SAMRAT kabhi aisi ladki ko apni life partner nahin banana chahega... Uske thought Modern hain... aur GUNJAN... sirf Jeans yaa T-Shirt pehan ne ki wajah se modern nahin ho jaati... hum jaante hain woh dil se Indian value ko follow karne wali 1 simple ladki hai... aur phir hamein SAM ki pasand pata hai... Sab kuchh jaan kar hi toh uska rishte 'wahaan' kiya hai... woh bhi 'Usse' Naa nahin karega... Kyunki,shayad kahin na kahin woh bhi apne liye 'waisi' hi life partner ki talash kar raha hai jo,uske saath uske kadam se kadam mila kar chal sake... GUNJAN hamari pasand ho sakti hai... SAM ki nahin. 

Aur agar thodi der ke liye hum maan bhi len ki,hamare kehne par SAM, GUNJAN se marriage kar bhi leta hai toh baad mein kya...? Agar woh donon ek dusre se khush nahin rahe toh...? Main nahin chahti ki,kal ko SAM yeh kahe ki humne uski marzi jaane bina uski shadi 1 aisi ladki se kar di jo,uski tarah Modern nahin... jo uski tarah nahin sochti... Jo bahot hi simple hai...

ISHITA said nothing...because,she knew...this was a bitter truth...whom,no body could deny it... She thought only 1 thing... (( Mom wrong nahin hain... GUNJAN bilkul alag hai... SAM se toh bilkul alag... Sach kitna lucky hoga woh insaan...jis ki zindagi mein  GUNJAN jaisi ladki aayegi... Kaash ki...!!  Par,Itni pyaari ladki ko,koi 'Naa' kaise keh sakta hai...?? ))

ISHITA was right...GUNJAN ko koi 'Naa' kaise keh sakta hai... Kisi ne pehle hi GUNJAN ko  'Haan' kar diya tha...aur... shayad ... koi aur bhi 'Haan' kehne waala tha... !!

[D]

BRIJ-ISHITA's Room -

GUNJAN entered in ISHITA's room... n looked at here n there... for searching that ,"Chocko Powder" packet... ((Oh kahaan rakha hoga woh packet... Itna bada room hai ki,kuchh dhoondhna bhi mushkil hai... Bhabhi na kaha tha table par... par yahaan toh ... (looked at her right side) Oh ! woh raha table... ussi par hoga...))  n went near to the table... She bent...she was totally busy in searching that packet... suddennly, she heared a voice of door Open n Closed...

T...H...U...D ...!!! 

She turned quickly...n saw... A Handsome... Good looking Guy... His face was so charming... He was stood in front of her... only in a short 'white' towel... ...That Guy was also shocked to seeing to her in-front of him... He was staring to her continuously ... He was SAMRAT...who was lost in her 'Extra Ordinary Beauty'...

...A beauty like a Nature...A beauty like a real Pearl... A beauty like a first ray of Sunshine... A beauty like a Rainbow... A Perfect Example of Pure n Simple Magnificent Beauty.

He was totally in Statue situation... GUNJAN was so scared to seeing a stranger guy...in this 'Situation' said in very worried tone...  'Jii Aap...??'

SAMRAT  came to in his sense quickly...and realised , his actual 'Situation'... Immediately, trying to covered-up to his bared chest from to his 2 hands... definitely,this was insufficient effort to cover-up his bare body... But... , suddenly,He saw GUNJAN turned to opposite side in very-very fast way... and her both palm coverd-up her eyes tightly... she said in very worried tone... " Maine kuchh nahin dekha... Maine...Maine sach mein apni aankhen bandh kar li thin...I swear,Maine aankhen band kar li thin. "

SAMRAT was surprised... 
(( What is she saying...?? Yeh aise kyun behave kar rahi hai...? Dekh liya toh kya hua... Iss mein aisa kya hai... Bare body toh general fashion hai...Main kaun sa Nude... kh...ad...aa   ho...on...?? Towel toh hai... hiii...iii Nooo... Nooottt  attt  alll ))

looking at floor side... His short 'white' towel was on the floor... He was totally SHOCKEDDD !!  after seeing his own 'Real Condition'...bent...n...took... the towel immediately... said in very scared voice... 
"Tum... Tum... Tum yahaan kya kar rahi ho...?

GUNJAN hands were still on her eyes... said in very worried tone, " Wo...woh... main...main...Mujhe toh Bhabhi ne bheja tha...toh... par sach maine kuchh nahin dekha... maine pehle hi apni aankhen bandh kar li thin..."

S - What ?? Tum... tumne... agar tumne aankhen bandh kar li thin toh... tumhen kaise pata ki, meri towel... I mean... I mean... meri towel unraped ho gayi hai... Tum ...tum sach keh rahi ho...?? (asked in little-bit scaring tone but, act to strict)

G - Wo... woh... Woh sab main nahin jaanti... Par main jhooth nahin bol rahi... Maine sach mein aankhen bandh kar li thin...  (said in very sweet n innocent tone)

SAMRAT lost again in her voice... It was extra sweet voice... but,quickly back in his sense after hearing a sweet question...

G - Main...main ja sakti hoon...??

S - Toh...tumhen roka kisne hai... Tum ab tak yahaan  khadi kyun ho...? Yahaan koi 'Stripper' show nahin chal raha jo,tum...

G - Par, main kaise jaaoon... ? Mujhe 'Door' nahin dikh raha... Maine toh ab tak apni aankhen bandh ki hui hain... (said innocently)

S - Tum apni aankhen khol sakti ho... Maine towel wrap kar liya hai...

GUNJAN opened her eyes slowly... bent n took the 'Chocko Powder' packet n ran from there...in very hurry way... without saying any single word.

SAMRAT was looking at door side... saw again to his bare body...smiled softly...  (( Oh God ! Yeh sab kya tha...? Who is she...?? Kitni khoobsurat... Kitni Pyaari... woh bhi yahaan...? Iss room mein...?

suddenly, remembered... GUNJAN's line... " Mujhe toh Bhabhi ne bheja tha... "  Bhabhi ne...?? par kyun...?

Oh God ! Kahin yeh wohi toh nahin...? Jise...Jise... !!
  He smiled n blushed very badly... Oh toh yeh hain Hone waali "Mrs. SAMRAT SHERGILL" ..not bad... No, Actually... Too Good. Mom-Dad ki pasand itni buri bhi nahin... Oh ! agar mujhe pata hota Mom-Dad ne isse mere liye choose kiya hai toh,phir toh main aur bhi pehle aa jaata...  I can't believe it... Yeh ladki jo abhi-abhi yahaan se gayi...woh hamesha ke liye meri zindagi mein aane waali hai... Blushed very badly. He was still stood there...

Par...wo...woh kya sochti hogi mere baare mein...?? Pehli baar mile woh bhi aisi situation mein... Its so embarrassing (Blushed very badly again) Yeh Bhabhi bhi naa...! Kya zaroorat thi usse iss tarah room mein bhejne ki... main toh aa hi raha tha... Hum bahar bhi toh mil sakte the...aur...uski Dress...  sach lagta hai 'Sky Blue' color ussi ke liye hi bana ho... Aaj se toh woh mera bhi favorite color hai  (smiled again)

I wish,woh yeh incident bahar kisi ko na bataye... Agar Bhabhi yaa Bro ko pata chal gaya toh... toh woh toh hum donon ki zindagi bhar leg-pulling karenge... (feeling so embarrassed)  I think, itni toh akal hogi uss mein ki, kaun si baat sab se share karni chahiye aur kaun si secret rakhni hai... aur yeh incident... (smiled) Yeh incident toh sirf hamara secret hai ,Jo sirf hum-donon ke beech hi rehna chahiye...

Oh God ! Kitni darr gayi thi woh...aur main...??  Main toh uski Natural Beauty mein hi kho gaya tha... yeh bhi nahin socha ki,main khud kaisi Condition mein chala gaya tha... Well koi baat nahin... Main itna embarrass kyun feel kar raha hoon...??  woh ab mere liye koi stranger thode naa hogi... Mrs. SAMRAT SHERGILL aapko habbit ho jaayegi... Hamari marriage ho jaane do... Aap toh mujhe iss se bhi zyada bad situation mein dekhne waali ho... ))

SAMRAT was smiling N blushing very badly with his Imagination...

Siggy Banner made by : Pragya [pragya_luvsajan]

[>>>>>>>>>>]  

------------------------------------------------
Hi Guys !!
             Finally,Part-3 is completed. Guys,Sory for any disappointment.I am trying to justify all things in this story. 'Girls convo' part is very difficult for me,so...please bear my silly mistakes.Thank you so much guys for your wonderful support.

Joseph.

...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART-3   (2/2)

Siggy Banner made by :
Pragya
[pragya_luvsajan]

[C]

AASHIYANA :

SUDHA Jii (SAMRAT's  Mom) was still busy in some cooking work... ISHITA was also there... she was busy in making 'Chicken-Fry Pop". GUNJAN came there...  very slowly... with noise free steps... came close to SUDHA Jii n hugged her tightly from back side...

SM - Lo... aa gayi Shaitaan No.-1 . Kyun kahaan thi itni dinon tak...? Aunty se milne ko dil nahin karta...

G - Sorry Aunty ! (Hold her ears and said in appealing tone) Mujhe aana chahiye tha... But,promise aaj ke baad se toh 1 round pakka... 'Hill Point' Jaaoon yaa naa jaaoon... 'AASHIYANA Point' toh zaroor aaoongi... (n smiled sweetly)

I - Ab Mom ki buttering ho gayi ho toh... uss kaam par par bhi lag jaaiye jiske liye aapko invite kiya gaya hai...

G - Oh ! Haan main toh bhool hi gayi ... Waise kaam kya hai Boss... Aap toh sirf order karo... phir,dekho GUNJAN ka kamaal...

I - (smiled) Bas...bas...bahot ho gayi apni taarif... Pehle kuchh karo toh sahi...waise,bhi tumhaari khabar toh baad mein loongi... Pehle zara yeh kaam khatam toh ho jaaye... (said in fake strict tone)

G - Ghar bula kar Guest ko threat de rahi hain...? Kya baat hai... ? (winked naughtily) BRIJ bhaiya ne subah-subah class le li hai kya...?  Kis baat par itni Daant suni aapne... jiski wajah se ab tak mood off hai... Itni shararatein karti hi kyun hain aap...? (said in teasing tone n laughed)

I - Mom ! (looked at SUDHA Jii) Aap samjha dijiye isse... agar isne mujhe aur chidhaya...main abhi isse kaafi peetoongi...

SM - (Interrupt them) Ufff tum donon bhi naa... abhi tak bachhe hi ho pure ke pure... (looked at ISHITA) Tum toh jaanti ho isse... phir,iski baatoon ka kya bura maan na... Yeh aur iski shararatein...kabhi khatam nahin hone waali... GUNJAN smiled very badly...she was enjoying this moment just then,SUDHA Jii looked at GUNJAN n said ... Aur ,Tum... Tum bhi kam nahin... Kyun pinch karti ho usse...?  (said as strict tone,winked also)

G - (with smiling face) Sorry Aunty ! Par,aap nahin jaanti par, Jab tak bhabhi ko irritate naa karoon... Iss ghar mein aane ka mazaa hi nahin aata... (n laughed)

I - Oh ! Thehro...tumhen mazaa karna hai naa... abhi chakhati hoon mazaa... n she ran to GUNJAN side...

G - Ok...Ok...Sorry ! Baba ab se nahin karoongi... par pehle kaam toh batao...and by the way,where is my little Prince...my ROHAN...? Mujhe uss se bhi toh milna hai... kahaan hai woh...??

I - Arre ! woh apne room mein Vacations ke Home work bana raha hai... par,abhi tumhen meri help karni hai... agar tum abhi uss se milogi... toh ho chuki meri help... tum donon mil kar iss pure ghar ko hi play ground bana doge...

GUNJAN n SUDHA Jii looked at each other n laughed... GUNJAN went to close ISHITA...hugged gently n said sweetly after breaking the hug... " Come On Bhabhi... ! Ab bachhe hain toh khelenge hi... Iss mein itna bura kya maan na...? "

I - Wait... Wait...Tum aur bachhi...?? Hey Bhagwaan... ! I am sure,yeh ladki toh apne bachhon ke saath bhi bas khelti rahegi... aur agar iska pati... woh bhi issi ki tarah hua toh kya hoga inki Family ka...? ( said in caring tone)

G - Well hoga kya...? Hum saare Family Member mil kar 1 'Play School' start kar lenge... Hamein khelne ka reason bhi mil jaayega...bachhon ke saath aur phir thodi income bhi ho jaayegi...hai na brilliant Idea...!! (n laughed again)

I - OH God ! Iss ladki se toh baaton mein jitna impossible hai... Anyway,tumhen aaj 'Chocolate Pudding' banani hai...woh bhi Top Class ki...

G - Bas itni si baat...?? Abhi bana deti hoon...? Bas mujhe bata dijiye saare zaroori saman kahaan hain...?

I - Oh ! Woh, uss cup-board mein dekh lo... (pointed to a side cup-board). 

GUNJAN went to there n searching some necessary ingredients ...after some times... asked in general tone... "Bhabhi par yahaan Eggs aur 'Chocko Powder' toh hai hi nahin...

I - Duffer ! Eggs,Refrigerator mein hote hain... Cup-Board mein nahin...

G - Oh ..Yaa..sorry ! aur, 'Chocko Powder' ??

I - Maine new packet toh managaya tha...Oh ! lagta hai mere room mein hi reh gaya hoga...

G - Koi baat nahin... Main abhi le aati hoon... Par,kahaan par rakha hai...?

I - Right corner waale table par dekhna... jaldi aao...jab tak mainyeh chicken ko curd mein mix kar leti hoon...

G - Ok...No problem... Main bas abhi aayi... n she left the kitchen hurrily...

SUDHA Jii looked at ISHITA n said in very loving tone... "Kitni pyaari bachhi hai... sirf 2 mahine hue hain... isse yahaan aaye hue... aur itna apnapan... Usse yahaan dekh kar lagta hai jaise,yeh ghar ussi ka hai...aur hum sab hi uske mehmaan hain..."

I - Woh toh hai Mom... Jab bhi aati hai... Pura ghar hi jaise iski pyaari si Gunjan se gunj jaata hai... Kaash... (looked at SUDHA Jii side...) Mom kya hum...

SM - Main jaanti hoon ISHITA , jo tum kehna chahti ho par,yeh possible nahin hai bete... tumhaare Dad kabhi nahin maanenge... Aisa nahin ki,woh GUNJAN ko pasand nahin karte... par woh sirf 1 Bank Manager ki beti se apne bete ka rishta kabhi manzoor nahin karenge... (said in very sad tone) Aur,ab jab SAM ke rishte ki baat itni aage badh chuki hai toh hum uss se peeche bhi toh nahin hat sakte...log kya kahenge... Society kya kahegi... Tumhaare Dad kabhi unke khilaaf nahin jaayenge...

aur phir tum toh SAM ko jaanti ho... Uski pasand alag hai... uske POV alag hain... Uska nazariya alag hai ... aur GUNJAN...woh toh uss se bilkul alag hai... 1 bilkul hi ordinery family girl... Kya woh SAM ke saath khush reh paayegi...? SAMRAT kabhi aisi ladki ko apni life partner nahin banana chahega... Uske thought Modern hain... aur GUNJAN... sirf Jeans yaa T-Shirt pehan ne ki wajah se modern nahin ho jaati... hum jaante hain woh dil se Indian value ko follow karne wali 1 simple ladki hai... aur phir hamein SAM ki pasand pata hai... woh bhi 'Usse' Naa nahin karega... Kyunki,shayad kahin na kahin woh bhi apne liye 'waisi' hi life partner ki talash kar raha hai jo,uske saath uske kadam se kadam mila kar chal sake... GUNJAN hamari pasand ho sakti hai... SAM ki nahin. 

Aur agar thodi der ke liye hum maan bhi len ki,hamare kehne par SAM, GUNJAN se marriage kar bhi leta hai toh baad mein kya...? Agar woh donon ek dusre se khush nahin rahe toh...? Main nahin chahti ki,kal ko SAM yeh kahe ki humne uski marzi jaane bina uski shadi 1 aisi ladki se kar di jo,uski tarah Modern nahin... jo uski tarah nahin sochti... Jo bahot hi simple hai...

ISHITA said nothing...because,she knew...this was a bitter truth...whom,no body could deny it... She thought only 1 thing... (( Mom wrong nahin hain... GUNJAN bilkul alag hai... SAM se toh bilkul alag... Sach kitna lucky hoga woh insaan...jis ki zindagi mein  GUNJAN jaisi ladki aayegi... Kaash ki...!!  Par,Itni pyaari ladki ko,koi 'Naa' kaise keh sakta hai...?? ))

ISHITA was right...GUNJAN ko koi 'Naa' kaise keh sakta hai... Kisi ne pehle hi GUNJAN ko  'Haan' kar diya tha...aur... shayad ... koi aur bhi 'Haan' kehne waala tha... !!

[D]

BRIJ-ISHITA's Room -

GUNJAN entered in ISHITA's room... n looked at here n there... for searching that ,"Chocko Powder" packet... ((Oh kahaan rakha hoga woh packet... Itna bada room hai ki,kuchh dhoondhna bhi mushkil hai... Bhabhi na kaha tha table par... par yahaan toh ... (looked at her right side) Oh ! woh raha table... ussi par hoga...))  n went near to the table... She bent...she was totally busy in searching that packet... suddennly, she heared a voice of door Open n Closed...

T...H...U...D ...!!! 

She turned quickly...n saw... A Handsome... Good looking Guy... His face was so charming... He was stood in front of her... only in a short 'white' towel... ...That Guy was also shocked to seeing to her in-front of him... He was staring to her continuously ... He was SAMRAT...who was lost in her 'Extra Ordinary Beauty'...

...A beauty like a Nature...A beauty like a real Pearl... A beauty like a first ray of Sunshine... A beauty like a Rainbow... A Perfect Example of Pure n Simple Magnificent Beauty.

He was totally in Statue situation... GUNJAN was so scared to seeing a stranger guy...in this 'Situation' said in very worried tone...  'Jii Aap...??'

SAMRAT  came to in his sense quickly...and realised , his actual 'Situation'... Immediately, trying to covered-up to his bared chest from to his 2 hands... definitely,this was insufficient effort to cover-up his bare body... But... , suddenly,He saw GUNJAN turned to opposite side in very-very fast way... and her both palm coverd-up her eyes tightly... she said in very worried tone... " Maine kuchh nahin dekha... Maine...Maine sach mein apni aankhen bandh kar li thin...I swear,Maine aankhen band kar li thin. "

SAMRAT was surprised... 
(( What is she saying...?? Yeh aise kyun behave kar rahi hai...? Dekh liya toh kya hua... Iss mein aisa kya hai... Bare body toh general fashion hai...Main kaun sa Nude... khada hoon...?? Towel toh hai... hiii... Nooo... Nooottt  attt  alll ))

looking at floor side... His short 'white' towel was on the floor... He was totally SHOCKEDDD !!  after seeing his own 'Real Condition'...bent...n...took... the towel immediately... said in very scared voice... 
"Tum... Tum... Tum yahaan kya kar rahi ho...?

GUNJAN hands were still on her eyes... said in very worried tone, " Wo...woh... main...main...Mujhe toh Bhabhi ne bheja tha...toh... par sach maine kuchh nahin dekha... maine pehle hi apni aankhen bandh kar li thin..."

S - What ?? Tum... tumne... agar tumne aankhen bandh kar li thin toh... tumhen kaise pata ki, meri towel... I mean... I mean... meri towel unraped ho gayi hai... Tum ...tum sach keh rahi ho...?? (asked in little-bit scaring tone but,act to strict)

G - Wo... woh... Woh sab main nahin jaanti... Par main jhooth nahin bol rahi... Maine sach mein aankhen bandh kar li thin...  (said in very sweet n innocent tone)

SAMRAT lost again in her voice... It was extra sweet voice... but,quickly back in his sense after hearing a sweet question...

G - Main...main ja sakti hoon...??

S - Toh...tumhen roka kisne hai... Tum ab tak yahaan  khadi kyun ho...? Yahaan koi 'Stripper' show nahin chal raha jo,tum...

G - Par, main kaise jaaoon... ? Mujhe Door nahin dikh raha... Maine toh ab tak apni aankhen bandh ki hui hain... (said innocently)

S - Tum apni aankhen khol sakti ho... Maine towel wrap kar liya hai...

GUNJAN opened her eyes slowly... bent n took the 'Chocko Powder' packet n ran from there...in very hurry way... without saying any single word.

SAMRAT was looking at door side... saw again to his bare body...smiled softly...  (( Oh God ! Yeh sab kya tha...? Who is she...?? Kitni khoobsurat... Kitni Pyaari... woh bhi yahaan...? Iss room mein...? suddenly.remembered..GUNJAN's line... " Mujhe toh Bhabhi ne bheja tha... "  Bhabhi ne...?? par kyun...? Oh God ! Kahin yeh wohi toh nahin...? Jise...Jise... !!  He smiled n blushed very badly... Oh toh yeh hain Hone waali "Mrs. SAMRAT SHERGILL" ..not bad... No,Actually...Too Good. Mom-Dad ki pasand itni buri bhi nahin... Oh ! agar mujhe pata hota Mom-Dad ne isse mere liye choose kiya hai toh,phir toh main aur bhi pehle aa jaata...  I can't believe it... Yeh ladki jo abhi-abhi yahaan se gayi...woh hamesha ke liye meri zindagi mein aane waali hai... Blushed very badly. He was still stood there...

Par...wo...woh kya sochti hogi mere baare mein...?? Pehli baar mile woh bhi aisi situation mein... Its so embarrassing(Blushed very badly again) Yeh Bhabhi bhi naa...! Kya zaroorat thi usse iss tarah room mein bhejne ki... main toh aa hi raha tha... Hum bahar bhi toh mil sakte the...aur...uski Dress...  sach lagta hai 'Sky Blue' color ussi ke liye hi bana ho... Aaj se toh woh mera bhi favorite color hai  (smiled again)

I wish,woh yeh incident bahar kisi ko na bataye... Agar Bhabhi yaa Bro ko pata chal gaya toh... toh woh toh hum donon ki zindagi bhar leg-pulling karenge... (feeling so embarrassed)  I think,itni toh akal hogi uss mein ki, kaun si baat sab se share karni chahiye aur kaun si secret rakhni hai... aur yeh incident... (smiled) Yeh incident toh sirf hamara secret hai ,Jo sirf hum-donon ke beech hi rehna chahiye...

Oh God ! Kitni darr gayi thi woh...aur main...??  Main toh uski Natural Beauty mein hi kho gaya tha... yeh bhi nahin socha ki,main khud kaisi Condition mein chala gaya tha... Well koi baat nahin... Main itna embarrass kyun feel kar raha hoon...??  woh ab mere liye koi stranger thode naa hogi... Mrs. SAMRAT SHERGILL aapko habbit ho jaayegi... Hamari marriage ho jaane do... Aap toh mujhe iss se bhi zyada bad situation mein dekhne waali ho... ))

SAMRAT was smiling N blushing very badly with his Imagination...

[>>>>>>>>>>]

------------------------------------------------
Hi Guys !!
             Finally,Part-3 is completed.Guys I know,this is little-bit disappointing but,I am still trying to justify all things in this story. Girls convo part is very difficult for me,so...please bear my silly mistakes.Thank you so much guys for your wonderful support.

Joseph.

awww this one was tooo cute
its awesome
tooo gud ๐Ÿ‘๐Ÿผ
Awesome Update Joseph Bhai.. Loved it to the core!๐Ÿ‘
You presented each character with simplicity and perfection!๐Ÿ˜ƒ
The last part was embarrassing!!โ˜บ๏ธ
Wow! Sam thinks Gunjan is the girl? Haayee!! Hope it happens soon๐Ÿ˜ณ...
I am still drooling!!๐Ÿ˜†
Continue Soon and Thanks for the PM!
Love, Nivriti