...Aur PYAAR Ho Gaya ![1] {New Link available} - Page 13

Posted: 12 years ago
Hey Joseph...plzzz chk my comment on pg.9...😳
PHEW!! Finally EDITED...its quite long...plzzz bear it & do rply...😳
bohot MEHNAT se likha h, u see...🀣 πŸ˜†
Originally posted by ekta_monaya

YAY! YAY! Me 1st to comment...*VICTORY SMILE*...yes yes yes i commented 1st on ur 1st update...πŸ₯³ 
m so happy...i got 1 more FF to spy on other than MBYPH...🀣...thnk u Joseph...u cant imagine how 
much i was missing ur writings...😳 & u have simply made my day...πŸ˜ƒ CONGRATULATIONS on the 1st update 
of ur FF... & i always want to be the 1st one to comment on ur FF...😳... MBYPH & ...APHG ROCKSSS...!!!!!...πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘

Ok now cuming to the update...wat to say Mr.Perfectionist...u truly are a PERFECTIONIST...πŸ‘ β­οΈ πŸ‘ β­οΈ πŸ‘ β­οΈ πŸ‘ β­οΈ πŸ‘ β­οΈ m so much much much in LOVE with this FF...❀️ β€οΈ β€οΈ
maine to bas concept & 1st update padha..."...AUR PYAAR HO GAYA" mujhe iss FF se...😍...i think m gonna 
love it more than MBYPH...seriously awesummm, superbbb, mind-blowinggg, 
fantasticcc & totally roccckkkiiinnnggg update...
i just loveee it sooo much Joseph...ur seriously back with a BANG dude... πŸ˜Ž
Wonderful FF...just Perfecttt...i can say that from its start only...really Gr88888888...u knw
ever since i've seen the name & the FF my heart is repeatedly singing MERI SAASON ME BASA H...its from 
a movie starring Aishwarya Rai & Bobby Deol & i guess it was Ash's 1st movie & its name was "...AUR PYAAR HO GAYA"...😳
& since the day u tld me abt this title of ur new FF, since that day & till today, this song is repeatedly playing in my mind...
do hear it...its really superb & 1 of my favs...😳

now cuming to GD & GM scene...awww...they r so cute & adorable...loved thier convo...❀️
just perfect  doting parents...loved thier convo so so so much...awww...GD cares for her so much for
 his daughter like all fathers...really loved his concern... & OMG!! his dhamki...so sweet...😳 πŸ˜ƒ
really awesum & fantastic scene...loved it...πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘

now cuming to Gunjan-Tinku scene & Gunjan's introduction...awww...Adorable siblings...OMG!! Tinku is sooo cute<3...😳
& wow!! Gunjan is vry much diffrent here...Bubbly & Chirpy...like me...😳...awww...m loving this new
gunjan...shez won my heart in the 1st updte itself...Sooo cuttteee<333333...❀️
Poor Girl...misses Delhi...& is getting married to AARAV...ummm, intresting...m really vry keen to knw abt 
this Mr.Aarav...his character is quite misterious & i wud love to see the developments in them...lets see
how FANTASTICALLY u handle them Mr.Khadoos...😳((old habits die hard...🀣 πŸ€£))

& now cuming to Samrat-Brij scene & Samrat's introduction...hmmm...quite mature talking between 
two brothers & m happy that u maintained the REALISTIC assence...i mean its OBVIOUS in Brother's to
talk abt this matters... & m so happy that u showed & potrayed it well...witout any OBNOXIOUSNESS...😳
Well-done Joseph...u really deserve applauses for this scene...πŸ‘
πŸ‘ πŸ‘
i was actually a bit shocked readng this scene & Samrat's views on PHYSICAL RELATIONSHIPS... NIDHI...?! Ermmm...Ahem Ahem...πŸ˜† & m happy that
u've not shown him as a typical, goody-to-shows hero but a man whu has certain FLAWS in him...a few negetive traits
& a MAN whu is NOT PERFECT...dats wat a character is...πŸ‘ & i really loved the BOND between Samrat & Brij...😳 & Brij being the Responsible, elder brother that he is showing correct path to samrat & making him realize what Relationship, Marriage & Commitment is...😳...m sure Samrat will undrstnd...😳
i wud really love to see thier BOND develop more Stronger in ur FF...
& m also happy to knw that he respects his parents & thier views
& perceptions so much...i wonder whus the gal his parents have chosen for him...😳obviously NOT Gunjan coz her marriage is already
fixed to AARAV...🀒 then whu is it...???!!! YAMINI...!!!!!!!🀒 OMG...!!!!!!! No No No No Never...hope so not...*FINGERS CROSSED*...πŸ€”
Really Superb, amazing, marvellous & my fav scene of the update...HATS OFF yaar...πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘

& OMG!! the BEST & the Most Hillarious part was the "DHANNO" & "DHOOM" sequense...OMG!! I was seriously ROFLing like HELL...it was stupendous...🀣 πŸ€£
OMG!! Samrat as GABBAR...LOL...Tinku is so damn funny...πŸ˜†loved him... & Gunjan...?!πŸ˜† & they ran away...!! OMG!! M sure OUR GABBAR will kill them if he 
finds out...🀣 Poor Gunjan is hurt too... hope the CUT is not deep & hope the LECTURE is not Long...πŸ˜† ((i knw wat it i to bear a lecture as i get 1 almost evryday...🀣 πŸ˜† πŸ˜³))
God this Gunjan is too too too much like me & dats y m loving her so much...
eagerly w8ing 4 OFFICIAL SaJan meet...😍

The update was just mind-blowinggg, Superbbb, Roccckkkiiinnnggg, Fantasticcc...
i loved it to the CORE...really wonderful...πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘...thoda goof-ups the bt they wer vry minor & ignorable to chalta h...do not worry bout it & keep doing the
out-standing job that u r doing... & ya 1 more thing...does this FF too have a 1st LOOK SCENE...????...πŸ˜• If yes, then OMG!! OMG!! M waiting eagerly 4 it...😲 πŸ˜²
plzzz post it soon so that i have 1 more thng to PONDER on wen the BLACK MONDAY cums & the suspense reveals...
Insomniac banne ke liye kuch to hona chaiye n...LOL...πŸ˜†...Really Superbbb update...loved it...!! & VM of Sanaya-Barun is fab too...😳
m eagerly waiting 4 IPKKND to start soon...cum soon 6th june...m w8ing...& thnk u so much for sharing the wonderful VM with us Joseph...πŸ€—

Ah! Finally i unressed before u posting the next part...hope ur satisfied with it... & plzzz dont kill me for unressing so late, coz i knw m vry late but was
being lazy...u knw AADAT SE MAJBUR...🀣 πŸ€£...m not the 1 to be blamed for this... & yeah AMBIKA ka Thoda-Thoda Asar ho raha h mujhpe bhi...πŸ˜† πŸ˜³
 & wat do u mean by "MAINE KAB KAHA SAJAN ARRIANGE MARRIAGE"...???!!!😑 πŸ˜‘
Joseph plzzz tell me wats goin on in ur DEVILISH mind...😑coz i really knw u well by now...batao kya chakkar h????!!!!😑 πŸ˜‘
i hope  tumhare iss FF me SaJan safe h...& agar nai h na to i'll eriously KILL U...!! 😑 & i MEAN IT...!!😑 so save urself from dying & me from going in prison...😑 πŸ˜†
apni jaan pyaari ho to meri dhamki yaad rakhna & ye kya JEEJU ki dhamki laga rakhi h huh???? My JEEJU Loves me a lot & he will nver shout at me...😳
evn if his chotta bhai Mr.Khadoos tells him to...to jisko  complaint krna h karo coz mai nai darti kisi se...🀣 πŸ€£
 & tumhe hame BADNAAM krne ki zarurat nai h...i already knew that it wont be 
"SIMPLE" coz U & SIMPLE...not at all a combintion so...& MBYPH ne tumhe already bohot BADNAAM kr dia h...🀣 πŸ€£ ab aur kitna hoge...???!!!πŸ˜† πŸ˜† & sorry yaar
but yaha bhi  tumhe mere Lambe & Boring comments Jhelne honge...🀣 & OMG!! Ye waala to kuch zyaada him lamba ho gya h...sorry yaar...wont repeat again...😳
promise...at least i will try NOT to...((its impossible yaar...😭))...hope u dont mind & if u do then plzzz tell me...hope My RELATIVE is co-operative
otherwise i'll complain to JEEJU abt his younger Bro...πŸ˜† πŸ€£ πŸ˜³
...ab FF start kia h to BHUGTO...i cant help it...🀣 πŸ€£ hope u dont mind... & wen r u updating????...😳
its been long yaar...plzzz update soon...m w8ing desperately 4 it...Kuch seekho S3 se...kitna fatafat update krte h vo...in fact mere comment krne se bhi
pehle...aaj kal waha 1st comment to kya, only comment krna bhi MUSHKIL ho gya h coz of thier speed... 🀣 πŸ€£kuch seekho unse plzzz & plzzz update soon... πŸ˜³
m w8ing desperately 4 it...😳

& do rply to this comment of mine...bohot mehnat se likha h isiliye...😳 & agar nai kia na to direct JEEJU se COMPLAINT kr dungi...🀣 πŸ€£

CONTINUE SOON
UPDATE ASAP
THNX 4 THE PM & DNT 4GET 2 PM ME...((yaha pe bhi jhelo meri TYPICAL lines...πŸ˜† πŸ€£))

W8ing eagerly 4 nxt update...do cont soon...😳

Luv,
Ekta...πŸ€—

Phheewww Finally...Unreserved toh kiya...πŸ˜† Warna I thought,Tum bhi Ambi Mam se toh class nahin le rahi...??🀣 Long but,very sweet Comment.😳.But,I think...ab tumne MBYPH par comment dena stop kiya hua hai...Thank God! main usse write nahin kar raha warna,toh Fight ho jaati..😑 🀣 and,Direct Bhabhi se complain karta...πŸ˜‰ 😳. But,Its OK...Chill Yaar!S3 mind nahin karte...😳 Jis din mind kiya...PM stop...🀣.

About,Title...Yaa,I saw and hear..."...Aur PYAAR Ho Gaya" movie n song...Its really sweet... and,this title is true logical for this story...and Its concept...😳.'...APHG' is not only a name...,this is a feeling...A statement, after marriage...a journey of.. Strangers to lovers.😳

Now,Update parts...GD-GM is typical parents..who cares so much of their child... TINKU is lovable...he is a kid but,very smart kid... just like ,common Delhi Kids...(Woh. kisi ki bhi 'Bolti bandh' kar sakte hain...🀣)

Yaa,here...GUNJAN is totally different from MBYPH. She is bubbly...Chirpy...but,she knows the value of Family (Tumhaara pata nahin..'Bhabhi' se poochna hoga😳🀣) and this is ARNAV...not AARAV🀣.Wait,for his introduction...😳abhi time hai...😳I am working again on his character...πŸ˜‰I want to portrey him as powerful character... not,as a side filler. (Yaar,meri story mein side characters nahin hote...sabhi ki own story and POV hota hai...😳) Gunjan's parents ne usse Gunjan ke liye select kiya hai toh,bande mein kuchh toh baat honi chahiye naa...πŸ˜‰Thanks for compliment Miss 'TL'🀣 πŸ€£ πŸ€£.

Samrat-Brij bonding portrayed..a relationship between two bro..who just likes Friends.Sam respects his bro opinion n POV.and I really want to show a general common convo. between 2 friends... this type of convo. is very natural thing. Definitely,SAMRAT is not a God,here...he is very general human being...he is sensible...knows the value of Family...but,he has some demerits also and he can't deny it...so,Its means...he is honest too.He isn't 'Perfect'...but,he is mature enough to understand these things...totally opposite from MBYPH's character😳

'Dhanno-Gabbar' part is very short... but,strange...almost sabhi ne usse appreciate kiya hai..😳.I'll continue this seq. in my next Update too...😳. and "..thoda goof-ups the bt they wer vry minor & ignorable to chalta hai.."  No Yaar! No 'chalta' hai...'  please,point-out my mistakes...next time improvement mein help milegi...warna again,mistakes repeat hogi.

Yes ! It has 1st look scene...but,I postponed the idea of posting that scene,for some time.because,I can't reveled the suspense ,now..abhi woh scene post kiya toh...phir,Updates read karne mein zyada  mazza nahin aayega.😳 But,after 2-3 parts...I'll post.

Thanks TL jii...for unreserved...🀣. and about SaJan Marriage...😳 First read karo...phir,decide karna...They are safe or not...??😳. Tumhaare Jiju mere Bro hain...and maine bataya unhen, tumhara 'Wild' intention...He is very scared...🀣 πŸ€£ πŸ€£ I told him...don't worry bro..Bhabhi hain naa...woh handle kar lengi..'TL' case hai...samajh jaayegi...🀣 Now,he is Fine...because,he understands your situation.🀣

So,True yaar! after,MBYPH...jise bhi simple story kehta hoon...koi,believe hi nahin karta...toh socha...'Simple Love Story' Idea cancel...apni reputation ko hi carry karna chahiye...and,I really love to read your long Comment...repeat bhi karogi toh chalega...😳Don't worry !!🀣. Please,kisi se complain mat karo...Main cheating karoonga naa...😳🀣.
I'll post very soon...S3 se to competition kar hi nahin sakta...πŸ˜‰they are very fast...and,Main bhi toh initially,kitna fast tha...but,jab se Tum jaise relative mile hain...😑 πŸ˜†πŸ˜†lazy ho gaya...🀣 .Lagta hi nahin ki tum Bhabhi ki sibling ho...Kahaan woh..kahaan tum...πŸ˜† πŸ€£πŸ€£ zaroor,kahin exchange ho gayi hogi🀣.
Anyway.Thanks again for this sweet reply...Ab toh long reply bhi de di...😳phir dhamki kyun de rahi ho...??😑😳 I'll continue very soon.😳

Joseph...❀️

Edited by Joseph_A - 12 years ago
                       ...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART-2   (1/2)

Siggy Banner made by : Pragya [pragya_luvsajan]

BHUSHAN HOUSE  :

Finally...GUNJAN n TINKU reached their house...GUNJAN stopped her SCOOTY on garden area... GUNJAN was feeling so much pain in her Right leg...but,not showing...try to show normal...but,TINKU saw this...he knew her 'Di' very well... said in very caring voice...

T - Di...yeh toh kaafi zyada cut gaya...Dekho naa kitna khoon aa raha hai...tumhen kaafi dard kar raha hoga naa...?? Chalo abhi Doctor ke paas chalte hain... said in very worried tone...

G - Oh...Nahin toh...zyada dard nahin ho raha... bas thik ho jaayega...

T - Jhooth...us din jab kitchen mein Pyaaz (onion) cut karte hue tumhaari fingur cut hui thi, toh tum kitna royi thi...

G - Duffer woh Finger cut hone ki wajah se nahin...Pyaaz cut karne ki wajah se royi thi...Pyaaz kaat te hue aansoo aa hi jaate hain...aur waise bhi already kaafi late ho chuke hain...ab toh Dad bhi Bank ja chuke honge... aur zyada der ki toh Mom kaafi pareshaan ho jaayengi...

T - Par Di...? Kitna khoon aa raha hai... (pointed to her leg) ...??

G - Haan...Room mein chalte hain naa...wahin chal kar First-Aid karte hain... phir,bleeding nahin hogi...

T - Ok..phir jaldi chalo...abhi First-Aid karte hain...Par,Di...? Mom ko kya batayenge...? Unhen pata chal jaayega toh...?

G - Yaa...aur ek baar unhen iss accident ke bare mein pata chala... toh phir toh hameshaa ke liye ghar se nikalna band..aur SCOOTY...woh toh sapne mein bhi nahin chala paaoongi...Kuchh toh sochna padega... (she knew her parents very-well...)

T - Di...Jo sochna hai jaldi socho... hamare paas zyada time nahin... abhi toh hamein 'Saboot'(Proof) bhi toh mitane hain... (said in very serious tone)

G - (Curiously) Saboot...?? Kaise Saboot...??

T - (showed the front side of SCOOTY) Look at this...Hum kuchh kahe ya naa kahe...Yeh khud apna face dikha-dikha kar sab ko bata degi ki,isne aaj uss GABBAR ki gadi ke saath kya kiya hai...?? Hum toh sirf iss par baithe hue the... par,iss ne toh aaj hamein puri tarah daant sunane ka intezaam kar diyai... Yeh koi baat hui..Accident iss ne kiya aur daant hum jaise bhole-bhaale bachhon ko padegi... (Said innocently n made a puppy face)

GUNJAN smiled softly...touch n care to his hair,lovingly...she knew,TINKU loves her more...He was a kid but,very protactive for her...said with smiling face...

G - You are absolutely Right...toh pehle iss 'DHANNO' ka hi kuchh karte hain... (She looked at here n there...after some min. said...) Ok..main isse wahaan (pointed to a corner side) khada kar Front portion ko cover kar deti hoon... Phir,Mom ko woh nahin dikhegi... uske baad hi aage ka plan banate hain... (said in very 'Inteligent' showing tone)

T - Haan ...!  Good Idea Di...Yeh thik rahega...par,pehle iss ki Dicky se saare vegetables aur Magazines toh nikal lo...Mom ko batana hoga naa... ki,Isse hi purchase karne mein der ho gayi...

G - Yaa...1 second... (and she collected all packets n Mag. from Dicky) Yeh rahe saare packets...ab tumhen 1 kaam karna hoga...

T - Kya Di...?? (asked Curiously)

G - Tum yeh saare veg. packets lekar ander jaao...Mom Kitchen mein hongi... Woh,mere baare mein  poochengi toh keh dena main apne room mein hoon...

T - Par...Di...Aap mere saath ander nahin aaogi...?? Mom room mein tumhen bulaane chali gayi toh...?

G - Oh God...! Kya ho gaya hai aaj mere James Bond ko...? Arre main hamare secret Door se apne room mein aa jaaongi naa... Hamara secret door... hamari window...

T - Par kyun Di...woh door toh humari team emergency mein use karte hain naa...

G - TINKU...Aaj bhi emergency hi hai...look at this... (showed her torn Jeans n leg) Yeh Jeans aur itne blood dekh kar hamara saara secret bahar aa jaayega... Main room mein jaate hi sabse pehle Jeans change kar loongi... simple.

T - WoW ! Good Plan Boss... (n Hi5 to Gunjan) Phir, toh kisi ko koi shaque nahin hoga... GUNJAN smiled softly , bent n hugged to her sweet bro. , lovingly.

------------------------------------------------------------------

Meanwhile SAMRAT n BRIJ

SAMRAT was so anger on that 'Girl' n that 'Kid'... BRIJ was driving the car smoothly...looked at SAMRAT side (on passenger seat) n said softly...

B - Oh ! Abhi tak itna gussa... Kya hua SAM...?? 1 chhota sa scratch aur Back side ki 1 light hi toh gayi hai...Iss mein itna upset hone ki zaroorat nahin...Driver ko keh doonga woh, Garage le jaakat thik kara laayega...Don't worry!

S - Bro. I am not worry ! But, aapne uss ladki ki report kyun nahin ki...? Maine kaha naa maine,Woh SCOOTY ka number dekha tha... woh 1 ladki chala rahi thi...face nahin dekh paaya aur uske saath ek, 8-10 yrs. ka bachha bhi tha... aur woh donon hi mujhe aata hua dekh kar bhhaag gaye...Do You believe...SORRY tak nahin kaha...mujhse...!! (said angrily)

BRIJ laughed after seeing SAMRAT anger... SAMRAT looked at him...very angrily...said, "Bro. main koi joke nahin suna raha...Unhen sazaa milni chahiye thi... POLICE unhen dhoondh leti naa..."

B - Come On ! SAM...chill yaar... Actually,Woh ladki aur woh bachha intelligent the...agar woh nahin bhaagte...toh Aap unhen nahin chodne waale the...Unki bhalai issi mein thi ki,woh chup-chaap bhaag jaaye... (laughed again)

S - (irritatting tone) I can't believe this...uss ladki ne hamara nuksaan kar diya...aur aap usse support kar rahe ho...?? But,Main usse chodne waala nahin...MASOOREE ka 1-1 area jaanta hoon...1 baar dikh jaaye... phir, bataoonga SHERGILL's se panga lena kya hota hai... (n looked at outside)

B - Achha Baba... Jab woh ladki mil jaaye,Uss se badla le lena... par,abhi toh mood thik kar lo... Hum ghar pahunchne waale hain...Mom-Dad se aise miloge...?? (asked in loving tone)

Suddenly...SAMRAT saw a SCOOTY... in a campus, beside of his Bunglow Campus...check the number...1991...same number...??  said to BRIJ...in very exciting tone...

S - Bro. Stop...stop... BRIJ said in curious tone...with out stopping the Car...

B - Kya hua SAM...?? 8 month mein hi apna ghar bhool gaye...?? Arre yeh hamara ghar nahin ...Iske baad waala Bunglow hamara hai... Humara Bunglow itna choota kab se ho gaya...? Tum bhi naa...

S - Bro. Main kuchh bhula nahin... Mujhe hamara Bunglow yaad hai...par,maine rokne ko iss liye kaha tha kyunki, Maine uss Campus mein woh SCOOTY dekhi thi...toh...

B - Kya...?? (said shockingly) Tumne wahaan woh SCOOTY dekhi...?? (( Mar gaye... Tab toh woh,zaroor GUNJAN hogi... poor girl... Ab yeh toh uske peeche hi pad jaayega... Yeh kuchh bhoolta bhi toh nahin...))

S - Haan...par aap aise Shock kyun ho rahe ho...?? Yakeen nahin aata toh chalo abhi mere saath...abhi dikha deta hoon...uska number bhi mujhe yaad hai...1991...

B  - (stop the Car on in-front of a Big Bunglow) Ok...ab jaane do...Ghar aa gaya hai...pehle sab se mil lete hain... Yeh sab itna important nahin hai... (wants to ignore this topic)

S - Ok...par... (said in little worried tone)

BRIJ felt his inner feelings said softly in very loving voice... "SAM...Mom-Dad tum se thode naraaz hain...uss 'Live-In' waali wajah se toh..."

S - (cuts) Bro. but,woh sab ek rumors tha,Maine aapko sab kuchh sach-sach bataya naa...

B - I know SAM...and I trust you,Par hum jaate hi toh unhen sab kuchh nahin bata sakte... Mujhe thoda time do..main Mom-Dad se aaram se baat karoonga... But,Please abhi agar woh kuchh kahein toh bura nahin maan na... aur na hi unhen back answer karna... I think,Tum meri baat samajh rahe ho...

S - Haan...I understand...don't worry main unse koi badtameezi nahin karoonga... Ab chalein... (said with little-bit smiling face)

SAMRAT n BRIJ left the car...n reached to main door of  "AASHIYANA" (Name of SHERGILL's Bunglow). BRIJ press the Door bell ring ...

-----------------------------------------------------

::- Down the Cursor -::
                       ...Aur PYAAR Ho Gaya !   

PART-2   (2/2)

Siggy Banner made by : Pragya [pragya_luvsajan]

[C]

BHUSHAN HOUSE

TINKU entered in kitchen... becuse,his Mom...NISHA(GM) was there... He went to close her...n said in very tired tone ... (act)

T - Mom...Yeh lo aapki sabzi...Uff kitni mushkil se mili yeh saari... (made a full tired expression) Hum toh thak gaye...

GM - Oh... ab yeh drama bandh karo... aur sach-sach kaho itni der kyun hui...?  (asked strictly)

T - (made a very innocent face) Mom ! Aapne veg. lane ko kaha tha...toh hum fresh veg dhoondh rahe the...pehle paas waale market gaye par wahaan toh kuchh bhi fresh nahin tha phir hum...

GM - Ok...Ok...samajh gayi...zyada story bana ne ki zaroorat nahin hai... aur,kahaan hai tumhari Boss...?? Woh kahin dikh nahin rahi...

T - Boss...apne Cabin mein...I mean,apne room mein...

GM - WHAT...?? Room mein...? Par maine toh usse aate hue nahin dekha...?

T - Mom...'Di' koi Train yaa 'Flight' thode hi hai... jo uske aane se pehle Announcement hogi... Aapne unhen nahin dekha hoga simple...

GM - Simple !! aur woh bhi tum donon...achhi tarah jaanti hoon tum donon ko...! sach-sach batao...aaj kaun si shaitani ki hai tum donon ne...?

T - Koi shaitani nahin ki Mom..! (said in very innocent tone) Kya hum aapko aise lagte hain...? Kya aapko apne masoom bachhon par trust nahin...? (asked in totally Dramatic tone)

GM - Tum donon aur masoom...!! Band karo yeh acting... Tumhaari shaitani se toh Delhi mein saari Building ke log pareshaan the... Woh toh achha hua Tumhaare Dad ka transfer ho gaya..warna,tumhaari wajah se toh hamein na sirf Building se balki, DELHI se bhi nikal diya jaata...

T - Mom... main kuchh nahin karta tha...woh sab mujhse jalte the...toh waise hi mujhe badnaam kar diya karte the... (n made a puppy face)

GM - Oh..waise hi Badnaam kar diya karte the... ? Aur woh sab tumse kyun jalne lage...? Tum itne seedhe-saade kab se ho gaye...? Waise tum donon 1 saath ghar par ho...phir bhi itna sannata...?? Aaj kuchh toh gadbad ki hai tum donon ne...

T - Oh ! Agar aap trust hi nahin karti toh main kya karoon...!! Main chala apni study karne...warna,aap phir kahogi main kuchh padhta-likhta nahin... main 'Di' ke room mein ja raha hoon... mujhe unse Math ke question poochne hain...Ok... so,...Please ! Don't disturb us...  said in very serious n mature tone n ran to GUNJAN's room... kept his some books and lied down on GUNJAN's bed...

GUNJAN came from bathroom...now,she wore a light sky Blue salwar suit... TINKU..saw her...and said in very 'unliked' tone...
  'Di' what is this...? Salwar suit...?? Tum bilkul achhi nahin lag rahi... Yeh kitna old Fashion hai...Bilkul kisi TV daily soap ki actress waali dress lagti hai,yeh.

G - (said in confidently) No...Yeh itna bura bhi nahin hai...maine yeh jab bhi pehna hai...Mujhe achhe-achhe compliment mile hain... aur,waise bhi isse pehnna abhi meri majboori hai... (showed her leg) Jeans pehnti toh Yeh zyada dard karta...aur,woh comfortable bhi nahin hota...

T - (in very caring n worried tone) Di...Tumne medicine lagai...? Injection bhi lena hoga kya...?

G - I don't know... par,Main koi Injection-Vinjection nahin lene waali... zaroori hoga toh bhi nahin... Antisaptic cream lagai hai...i wish,thik ho jaaye...

T - Yeh sab uss 'GABBAR' ki Car ki wajah se hua... Kya zaroorat thi Road par khada karne ki... Aur zyada side mein park nahin kar sakta tha kya... I swear Di...kahin mil gaya naa...usse toh aisa sabak seekhaoonga... Car drive karna bhool jaayega... Usse pata nahin,Usne kis se panga le liya hai...

G - TINKU...!!  (said in little shouting tone) Yeh kya badtamizi hai... Woh tum se bade hain...aur sab se badi baat galti unki nahin thi...Galti meri thi ,mujhe apni speed aur Balance control karna chahiye tha.

T - Sorry Di ... Ok..Tum kahti ho toh chood deta hoon...par, Tumhen Uska face dekhna chahiye tha... Pura 'Gabbar Singh' lag raha tha woh... (and laughed...GUNJAN smiled too) but,Di...be carefull...Mom ko kuchh doubt ho gaya hai...maine situation sambhalne ki koshish toh ki...par,kya karoon...? meri reputation hi itni khraab hai ki, koi mujh par Yakeen hi nahin karta... (said innocently n made a puppy face)

G - Oh...! Koi baat nahin... (with smiling face) Main karti hoon naa...tum par yakeen... Don't worry...! Aur baat jahaan tak Mom ki hai..main handle kar loongi... Bas,woh accident waali baat pata nahin chalni chahiye warna...

"Warna..." Warna kya karengi aap...? A voice came from Door side... Mom was stood there... said in strict tone... "Yeh kise threating di ja rahi hai..."

G - Kisi ko nahin Mom...Kuchh bhi toh nahin... (said hurrily in nervous tone) wo...woh...Haan,Woh actually,Main TINKU ko samjha rahi thi ki... Thik se study kare..warna...warna Exam mein fail ho jaayega... (looked at TINKU...n winked)

GM - Achha thik hai... Oh ! Tumne aaj yeh suit pehna hai... (looked at GUNJAN,very lovingly) sach kitni pyaari lag rahi hai... Main toh hamesha kehti hoon... Aise hi kapde pehna karo..woh tum par zyada suit karte hain... waise mujhe tum se kuchh zaroori baat karni hai... (looked at TINKU n said) TINKU...tum apne room mein hi study karo... abhi main aur GUNJAN baatein kar rahe hain...tumhaari study disturb hogi...

T - Ok...Mom... Main jaata hoon... suddenly,came close to GUNJAN's ear n whispered... "All the BEST Di... lecture time start ,now..." smiled n left the room.

GM - GUNJAN...wo...woh...aaj Bhai Saab ka phone aaya tha... Unhone bataya ki,ARNAV ... INDIA aa chuka hai...aur yehi nahin...usne MUMBAI mein kisi badi company ka offer bhi accept kar liya hai..toh...

G - (cuts n said serious tone) Mom...! aap yeh sab mujhe kyun bata rahi hain...? Kya maine aap sab se kabhi kuchh kaha...? Main jaanti hoon...shaadi ke baad mujhe ARNAV ke saath rehna hai... whatever woh MUMBAI mein rahen yaa MELBORN mein... Mujhe koi problem nahin... (said in very sad tone ,tried to avoid any eye-contact)

GM - Haan...Tumne kabhi kuchh nahin kaha... par... Kyun GUNJAN...? Kya tumhen ARNAV pasand nahin...? (asked in caring tone)

G - Mom... Don't worry... Aap mujh par bharosa kar sakti hain... agar maine ARNAV ke liye haan kaha hai toh usse nibhaoongi...hamesha...

GM - Yeh mere sawaal ka jawab nahin hai,GUNJAN... I trust you... Main jaanti hoon jo bhi hua... shayad,woh thik nahin tha... aur phir, sab kuchh itni jaldi... par yeh bhi toh socho... ARNAV ne khud tumhen pasand kiya... aur mujhe pura yakeen hai woh tumhen hamesha khush rakhega... par...

G - Par...? par, kya Mom...??

GM - Par,mujhe fikr hoti hai... jab main tumhen dekhti hoon... yeh life style... itna careless behavior... Tum kaise kisi aur ko sambhal paaogi tum toh khud ko nahin sambhal sakti... kisi aur ka ghar kaise sambhal paaogi...?

G - Oh...Mujhe pata nahin tha...ARNAV ko 1 wife ki nahin...1 care-taker ki zaroorat hai jo, usse aur uske ghar ko sambhale... (said in very low tone)

GM - Aisi baat nahin hai Bete... Shaadi koi mazaak nahin hai... woh 1 zimmedaari ka naam hai jisme do alag-alag insaan saath-saath rehte hue ek dusre ki zarooratoon (needs) ...unki zimmedariyon(responsibilities) ko pura karne ki koshish karte hain...

G - Aap kaun si zimmedariyoon ki baat kar rahi hai Mom...?? (asked in serious tone)

GM - Main SHAADI ke baad hamari zindagi mein aane waali zimmedariyon ki baat kar rahi hoon... Jise hamein nibhana hota hai...Apne Pati... Apne Ghar...Apne Bachhon ko acchi tarah sambhalna 1 bahot badi zimmedari hoti hai...

GUNJAN was listining all things very seriously... asked,in little irritating tone...

G - But,Kyun Mom...? Yeh saari zimmedari sirf hum ladkiyon ko hi kyun sambhalni padti hai... Shaadi toh ARNAV ki bhi ho rahi hai...Kya uski koi zimmedari nahin...? Woh ghar uska bhi toh hoga... woh Bachhe uske bhi toh honge...? phir...? phir,sirf main hi kyun...?

GM - Maine yeh kab kaha ki,ARNAV ki koi zimmedari nahin...? Off course uski bhi zimmedari hogi...Uski sabse badi zimmedari hogi Tum... Tumhen khush rakhne ki zimmedari...tumhaari har zarooraton ko pura karne ki zimmedari... Tumhen kisi baat ki takleef naa ho yeh dekhne ki zimmedari... Yeh sab ARNAV ki responsibility hogi... 

G - Mom agar woh itne hi zimmedaar hai toh,Shaadi ki kya zaroorat hai...? woh sirf apni zimmedari uthaye naa... main yahaan khush hoon... (sat on floor... near her Mom's leg)

GM - Nahin bete...!! Shaadi ki zaroorat hai... Hum zindagi bhar akele nahin reh sakte... Kabhi na kabhi hamein ek aise saathi ki zaroorat hoti hai jo hamesha hamare paas ho ...hamare saath ho... 1 aisa insaan jis se tum apni saari khushiyaan...saare gham share kar sakti ho... 1 'Ladka' dekhne mein strong ho sakta hai...par uski 'Real' strangth woh 'Ladki' hoti hai jo, uski zindagi mein aati hai... apna sab kuchh chhod kar...apna ghar...apne parents...apne Bhai-Behan..apne Friends...relatives...sab kuchh... sirf uss 'ladke' ki life ko complete karne ke liye... Woh rishta khoon ka nahin hota... usse Rishte ko hum jodte hain... kyunki,woh rishta Dil ka hota hai... Jo kisi bhi rishte se kahin zyada mazboot hota hai... aur shaadi ka bandhan... sirf 1 janam ke liye nahin...woh toh 7 janmon ke liye hota hai... Its a very long Time Commitment...

GUNJAN had tears in her eyes... sat on bed...and hugged to her Mom very tightly... said in very low tone...
"Par...Mujhe shadi nahin karni Mom... Mujhe kahin nahin jaana... Main aap logon ko chhod kar kahin nahin jaana chahti... main yahin rehna chahti hoon...aap logon ke saath..aap logon ke paas...Main kaise reh paaoongi Mom...? Aap logon se door...iss ghar se door...Aaj tak aap logon se 1 pal ke liye bhi door nahin gayi...aur aaj aap sab se itni door... Aap sab ko meri yaad nahin aayegi... Aap sab reh loge mere bina..."  She hugged more tightly n cried in low volume...

Mom eyes were also teary...she hugged to GUNJAN very lovingly...kissed to her forhead...n said in very lovingly voice...

" Bilkul,Paagal hai... Itni badi ho gayi..aur ab tak bachpana nahin gaya... wiped GUNJAN's tears very lovingly... Itni chhoti si baat ke liye koi Shaadi karne se mana karta hai kya...? Yeh toh custom hai... shaadi ke baad toh ladkiyoon ko jaana hi hota hai... aur,kaise soch liya ki humein tumhaari yaad nahin aayegi...?

Par, jab hum tumhen tumhaari nayi zindagi start karte hue dekhenge... 1 naye insaan ke saath... toh woh pal hamari zindagi ka sabse zyada khushiyon bhara pal hoga... aur phir,main bhi toh apna ghar chhod kar 1 din tumhaare Dad ke ghar aayi thi... aur,main aaj kitni khush hoon... Tumhaare Dad hain...tum donon jaise do shaitaan bachhe hain (smiled)...1 din tum bhi meri tarah hi khush hogi...apne naye ghar mein...apne choote-choote pyaare-pyaare bachhon ke saath...

G - Mom...!(feeling very shy)

GM - ARNAV bahot achha ladka hai GUNJAN... Main kabhi mili nahin...par,Bhai Saab uski kaafi taarif karte hain... Woh tumhen kaafi khush rakhega... Jab tum uss se milogi...I am sure... Tum bhi uss se pasand karne lagogi... Waise,Usne tumhaara Phone No. maanga hai... Usse tum se baat karni hai... (said in very loving tone)

G - Mom... Mujhe kisi se baat nahin karni... Uncle unhen jaante hain... toh thik hi honge... aur waise bhi, woh mujhe SUJATA Di ki shaadi mein dekh chuke hain... Unhen jo baat karni thi... woh rishta bhejne se pehle karni chahiye thi... (said in casual tone)

GM - Achha Baba...! Nahin karni baat mat karna...Main koi bahana bana doongi... waise,shayad tumhen pata nahin...par,woh sirf tum se milne DELHI aa raha hai... ANU (GUNJAN's cousin) ki shaadi attend karne...Tum wahin uss se mil lena... I am sure,woh tumhen pasand aayega... aur tumhaare jo bhi doubt hain..uss se mil kar clear kar lena... phir shayad ho sakta hai... Tum khud hum se poocho...Mom-Dad...aap donon meri shaadi kab kara rahe ho... Mujhe ARNAV ki yaad aa rahi hai... (she teased with smiling face)

G - Mom... (Blushed) ! Aap bhi naa...Jaaiye main aapse baat nahin karti...

GM - Achha baba...! Ab nahin kehoongi...bas... ab chalo zara meri Kitchen mein help toh karo... Issi bahane Kitchen ka kuchh kam toh sikh logi... ARNAV ko bhookhe maarne ka irada toh nahin... (she teased again)

G - Nahin..aisa koi irada nahin... (smiled) aur,waise bhi aap mujhe under estimate kar rahi hain...mujhe sab kuchh banana aata hai...except 'ROTI' (made a puppy face)

GM - Haan woh toh hai...Pata hi nahin chalta 'ROTI' hai yaa INDIA ka map... (n laughed)

G - Mom... (feeling embarrass)

GM - Mom...Kya...? Jab tak 1 ladki ko gol ROTI banani nahin aati...Usse cooking mein expert nahin maan sakte...samjhi...!

G - Haan...toh main...main seekh rahi hoon naa...Jald hi woh bhi aa jaayegi... (said with smiling face)

and Finally,they both went to Kitchen...now,NISHA(GM) was happy... because,She knew...GUNJAN is full capable to carry her all responsibilities after marriage...

------------------------------------------------------------------

AASHIYANA :

After meeting n greet with all family members...SAMRAT went to his Mom room... She was very upset with him... But,SAMRAT knew that,how to handle her anger... SAMRAT knocked the door... she turned,n looked at SAMRAT...but,say nothing... she was showing to avoid him...SAMRAT understand the reason of her anger...no actually,'Fake' anger... entered in the room,silently n hugged to her, from back side... said in very soft n sweet tone...

S - Ab toh aa gaya hoon Mom... Ab bhi naraaz ho...? Apne Sam ki taraf dekhengi bhi nahin... Mujhse baat bhi nahin karengi...? 1 baar hug bhi nahin karengi...? (his voise tone was so emotioal) .

Mom's eyes were teary after hearing these lines of SAMRAT...turned n hugged to SAMRAT and kissed to his forehead,lovingly. said in very sweet tone... "Aa kar koi ehsaan kiya kya...? Mujhe toh tumse koi baat hi nahin karni... Koi itne dinon tak apni maa se door rehta hai kya...? Abhi bhi kyun aaye...? Maine toh tumhen nahin bulaya... (said with liitle fake anger tone)

SAMRAT wiped her tears...n made a seat on bed for her...sat beside him... n said softly... Wohi toh Mom...! Aapne mujhe kyun nahin bulaya...? Kyun nahin kha SAM bahot din ho gaye...ghar aa jaao... Aapne 1 baar toh kaha hota Mom... toh main ussi waqt chala aata... Par aapne toh kaha hi nahin... (said innocently)

SM - Kya tumhen apne ghar aane ke liye Invitation dena hoga... Tumhen hamari yaad nahin aati... Yeh tumhaara ghar hai... Kya yeh tumhen yaad dilana hoga...? (said lovingly)

S - Mujhe yaad hai Mom...Ok...Galti ho gayi...ab nahin hogi... Ab hui toh aap sabke saamne mere kaan khinchna... Tabhi mujh jaise 'Nalayak' bete ko akal aayegi... made a puppy face n hugged to her again...

SM - Achha...Achha... bahot ho gayi tumhaari buttering... pehle yeh batao apne Dad se mile... (asked in serious tone)

S - Nahin...woh Hotel  ja chuke the...Bhai ne bataya koi zaroori meeting hai shayad... 'Season' ke liye kuchh zaroori arrangements karni hai ...toh...

SM - (cuts) Woh tum se bahot naraz hain SAM...Yeh sab kya hai Bete...? Humne toh kabhi sapne mein bhi nahin socha tha ki,tum aisa kuchh karoge jiski wajah se... (After a little pause)  Hum 'Love Marriage' ke against nahin hain...par bina shaadi ke kisi ladki ke saath rehna... Yeh toh hamara culture nahin hai...

S - Mom...mujhe Bro. ne abhi bataya... Kya aapko lagta hai... Main sach mein kisi ke saath reh raha tha...? Yeh sab jhooth hai Mom..aisa kuchh bhi nahin hai Mom... Mujhe laga hum Pyar mein hain...par,woh Pyar nahin tha... Hum mein kaafi differences thin... (Trying to convience her)

SM - Main samajh sakti hoon... aur Mujhe tum par pura bharosa hai... Main jaanti hoon tum kabhi koi galat faisla nahin loge... par, Tumhaare Dad...Pata hai unhen kitna sharminda hona padta hai aise rumors ki wajah se...

S - I know Mom... Tab hi toh... maine ab aap logon ki marzi se Marriage karne ka decision liya hai... Aap sab jab kaho... Jis se kaho... Marriage karne ko ready hoon... No LIKE... No LOVE... only MARRIAGE... without any Question... without any Doubt... Kyunki,mujhe pata hai aap sab jo bhi decision loge... woh mere achhe ke liye hi hoga... (said with smiling face)

SM - (smiled n caress his hair softly) Jaanti hoon... Tab hi toh tumhaare liye 1 khoobsurat si ladki dekhi hai... Tum donon saath mein kaafi khush rahoge... Woh bhi bilkul tumhaari tarah hai... Kya kehte hain usse...haan... 'Modern Thinking' waali...

S - (smiled) Mom... Ab main itna bhi Modern nahin hoon... agar hota toh, yahaan abhi akela nahin baitha hota balki,...aapko aapki 'ho chuki Bahu' se introduse kara raha hota... (teased to her)

SM - (Hold his ear) Phir toh main tumhen iss Room mein kya iss ghar mein bhi paanv nahin rakhne deti...

S - Ok... Ok... samajh gaya... par, Mom woh hai kaun... ? Mujhse koi kuchh bata hi nahin raha... Bhabhi bhi nahin bata rahi... Bro. toh itna bhaav kha rahe hain ki... Mom..Please aap hi batao naa... (said in very requesting tone)

SM - (smiled) Abhi nahin... Tum uss se khud hi mil lena... Woh aane...

Suddenly...a Voice came...
" Mom aap yahaa hain...? Main kab se apko pure ghar mein dhoondh rahi hoon... 'Unn logon' ka phone hai... Unhen aapse SAM ki 'Engagement' se related koi zaroori baat karni hai..."

SM - oh...ISHITA (Brij's Wife) bete... woh main  SAM se baatein kar rahi thi...bas, abhi aayi... turned to SAMRAT side n said... " Tum bhi fresh ho jaao... Hum baad mein baatein karenge..." n she left from the room...

ISHITA came close to SAMRAT and said in teasing tone..." Kyun SAM Jii...Kaisa laga yeh zoron ka jhatka...?? Ab pata chalega Bachhu...Shadi kya hoti hai...? Kaafi mauj-masti ho gayi... ab toh aapki better-half hi aapko sudharegi..." (she chuckled)

S -
Bhabhi..aap bhi naa...Kam se kam aap toh bata do...maine kitna support kiya hai aapko...hamesha...Aur,Aap mere saath aisa kaise kar sakti hain...?  (trying to emotional-Blackmail)

I - Bata denge...Bata denge... Bhai itnin jaldi bhi kya hai...! (said with smiling face) Don't worry..! Woh kahin bhaag nahin rahi...Aur jahaan tak meri baat hai...Tum dekhna,Main hi tumhen uss se milaaoongi...par,abhi nahin...thoda wait toh karo...Aur,phir batana kya hai...? Main toh soch rahi hoon ki,tumhen uss se mila hi doon... Tum bhi kya yaad rakhoge... Kitni pyaari ladki chuni hai tumhaare liye... (said proudly)

S - Oh God !! Bhabhi aap sab bhi naa...Kitna suspense create karte ho...Bachhe ki toh jaan chali jaaye...par aap logon ko toh koi farq hi nahin padta... Ok...nahin batana...mat batao...Main bhi itna desperate nahin ho raha... Main chala apne room mein Fresh hone... (said in carefree tone) and SAMRAT left from the room. ISHITA said nothing...only smiled in very Naughty way... (( Desperate toh aap ho rahe hain SAM Jii...bas,accept nahin kar rahe... GR8 !! Ab dekhna hum sab tumhen kitna pareshaan karte hain... ab Itna achha mauka baar-baar thode hi na milega...))

[>>>>>>>>>>]

-----------------------------------------------------------------------

Hi Friends,
                     First,I want to say Sorry for this very late Update😳 (after 11 days). I know,this part is not very up-to the mark...😳 so,I am ready for all kind of criticism...😳 But, I  promise, I'll try to improve myself in my Next Update...😳 Sorry ! Guyz for any disappointment.😳

Joseph.❀️

⭐️Next Update :

Featuring  -  Jab SaJan Met 😳
Posting Date - 03 Jun.,2011 😳

RESERVED...πŸ₯³  πŸ€£
wow
its really nice
awesome 
Realy nice part
thoda emotional,dramebaaz,swt,touchy tha
next part jaldi update karna
reserved

***edited***

Heyy Joe... this was such  a cutee update yaar...
Samrat is a darling... πŸ€—  n his bro... Super Darling πŸ€— πŸ€—
Gunjan is sweet with her bro but gud that u showed her maturity also with her mom...
I liked gunjan's character coz she noes how to handle diff scenarios... b it childish or mature...!
btw OMGGG Sam n Gun neighbours??????? 😲 😲 😳
awww... means their meet is gonna b really awesome.. I hav sumthin in ma mind...
Lez c if ur thoughts n my thoughts match... That i can c on ur next update...!! πŸ˜‰
M really afraid of Bhabis... I donno how is this one gonna b... i jus hope that she's not lyk d other hard core bhabis...!!! πŸ˜› πŸ˜› If she is lyk her hubby gr88 odays i'll kill her πŸ˜› 😈 πŸ˜†
Okay... overall ur work was too gud...
it was fun to read the update... I actually had a smile while reading the whole thing...
u noe wat Joe... m gettin a stupid line in my mind... plsss don mind hun...
Not only An Idea Can Change Your Life but also AN ACCIDENT CAN CHANGE YOUR LIFE!!πŸ˜†
the line dedicated to SaJan...

update soon

Edited by cool_tuli - 12 years ago
awesome update...fablous...its was not at all boring...

Sadaf
Fantastic update...cont soon