sweet maan dreams and lots of hugs to you πŸ€—πŸ€—πŸ€—
divareena thumbnail
Posted: 12 years ago
chalo me logging off  too. sweet dreamsπŸ€—πŸ€—πŸ€—
bharkha thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
hello all...
Yeh kya dikhaaya cvs ne sr ke naam par..their first nite was far way better...ek taraf se accha hi hua as i was watchin wit al my cousins..lekin sr ke naam par kachra kar diiya cvs ne..

Samata dii n hima dii ll get sazza..samata dii dekh lo cvs ne aapki baath ko gaat bandh lii..they showed sr lekin kya...and out of all hima dii ne aapko baachaya...so both of u ...ll get aazza...

Me hopin to see glimpse of sr in monday s epi..i hope cvs isko spoil naa kaarey...

sumona28 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Hi Crazies good afternoon...

Maan didn't kiss Geet's shoulder but open the pin on dupatta with his ...Teeth...see this again...and hear the song daat se kata ...

sumona28 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Hi Varsha ...

Hi aash...
bharkha thumbnail
sab ke sab kya aash ke peechey padey ho...
She said na kii epi kuch khaas nahi hoga aur sr thanda hoga...roch dii ne bhi yehi kaha phone mein,.
Yeh aacha hai...samata dii ne kab se kaha tha sr nahi hoga..jan month mein..iske liye koi sazza nahi...
N guys wait for monday s epi...
Spee n reena..tum dono kya kudh rahey ho sazza dene ke liye..samata dii ko sazza..
N to be true..sr ithna bhi bura nahi tha...it was nice..passion n desire was lik..masta mast...its just v expected so high.. N expectations kyu nahi hoga previous epi ke karan...
N gautham hegde left the show..spee ne kaha,,.stil not sure..isliye epi ithna aacha nahi tha..overall it was nice...isliye no sazza to aash...
Sazza to samata dii n hima dii...hima dii reason..prediction ki rani..aur cvs ne ithna kam dikhaaya...
bharkha thumbnail
hi mona dii..samata dii reena spee aash deeps hima dii dee hello all

Thanks for tellin tat maan ne daat se open kiya pin ko..n to be true i liked the song o saathiya..i rhink its from the movie dor..ayesha takia..

The song is picturised for sr only..guys chk out in youtube..i hope i m right..
sptrno thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
HI darlings

koi hai?
drdee142 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Hi Aash Varsha Mona πŸ€—

Aash, I agree with you, we should move ahead now, actually yesterdays episode was good the only disappointment was that we had expected more and wanted more.

But then I think because of GC's accident and DD's illness they were limited but they are planning some excellent episodes soon on Maaneet return to KH so we'll just wait and after all Maaneet are together so we should be happy and I loved the song.

BTW I too didn't realize that he was opening the pin with his teeth, that makes it all the more sensuous 😳

Varsha, great to have to back love, how was the birthday πŸ€—

Mona don't worry aur romance baki hain πŸ˜‰
sptrno thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Originally posted by: bharkha

sab ke sab kya aash ke peechey padey ho...
She said na kii epi kuch khaas nahi hoga aur sr thanda hoga...roch dii ne bhi yehi kaha phone mein,.
Yeh aacha hai...samata dii ne kab se kaha tha sr nahi hoga..jan month mein..iske liye koi sazza nahi...
N guys wait for monday s epi...
Spee n reena..tum dono kya kudh rahey ho sazza dene ke liye..samata dii ko sazza..
N to be true..sr ithna bhi bura nahi tha...it was nice..passion n desire was lik..masta mast...its just v expected so high.. N expectations kyu nahi hoga previous epi ke karan...
N gautham hegde left the show..spee ne kaha,,.stil not sure..isliye epi ithna aacha nahi tha..overall it was nice...isliye no sazza to aash...
Sazza to samata dii n hima dii...hima dii reason..prediction ki rani..aur cvs ne ithna kam dikhaaya...

hi varsha darling

k yaar no saza for anyone ab toh kush ho jao!!!

varsha i guess the epi was dragged and v got very less screenspace for our MAANEET...initially even i was not that happy but i really loved watever was shown MAANEET scenes in the epi...that is the reason i made a diff post on maha epi later on...

plz read if u r free

here is the link

http://www.india-forums.com/forum_posts.asp?TID=1683815

Mahaepi-love, respect, admire and worship MAANEET