Areena are back!! - Page 5

Posted: 12 years ago
Originally posted by rumi005

Ek hi episode mein couple change ho gaye..😲

Rumi yeh sab ek bike ride ka kamaal haiπŸ˜‰
Originally posted by Princezz22

@Roma : Hmm..I wish I could state how Kabir has fans in minority.and what disappointment I have while thing about that.
Oyye no kabir interview?😑

@IndigoBlues : I am calling you IndigoBlues 😳🀣🀣and what kabir devdas post?Kabir ka naam or mujhe nahin pata.😲😲

hey mahi...i want you to write about how kabir was pining away for pia..when i was not there...πŸ˜† do his devdas interview...🀣

archi tumhara jawaab nahin , u r never say die attitude is impressive, still hoping 4 areenaπŸ˜†πŸ˜†

@Roma : Hmm..I wish I could state how Kabir has fans in minority.and what disappointment I have while thing about that.
Oyye no kabir interview?😑

@IndigoBlues : I am calling you IndigoBlues 😳🀣🀣and what kabir devdas post?Kabir ka naam or mujhe nahin pata.😲😲
Kabir's interview was planned later idea was cancelled as one of my dear frnd wanted to go for that post...what can i do i can't say no to frnds😊
Originally posted by intruderfast

archi tumhara jawaab nahin , u r never say die attitude is impressive, still hoping 4 areenaπŸ˜†πŸ˜†

OFFICIAL DECLARATION FROM HASEENA RATHORE, PREVIOUSLY RAICHAND

I don't love Arnab. I don't love chand. Chand loves Arnab. I love Kabir. Everyone's happy. Grrr! 

πŸ˜› πŸ€£ πŸ€£

Archi..aise pareshaan karte hai sasumaa ko? πŸ˜‘ πŸ€£
Originally posted by IndigoBlues

Rumi..yeh to sirf archi ki galat fehmi thi..yeh nayi bahu bhi na! πŸ˜‘ πŸ€£ The reality is that I am haseena and I'm going out with kabir...😳 KabEena rocks! πŸ˜ƒ

Kya baat kahi...Archi..sasu maa ko sambhalo...🀣🀣🀣

BTW sorry yaar...meri PC mei problem ho gayi thi..photu nahi dikha payi..😭

@Romi: true yaar...yaha toh every min me hi couple change hote if possible..🀣🀣🀣

@Archi: missed the bike riding yaar...few seconds ke liye bhi toh dikha sakte the...🀒

Originally posted by rumi005

Kya baat kahi...Archi..sasu maa ko sambhalo...🀣🀣🀣

BTW sorry yaar...meri PC mei problem ho gayi thi..photu nahi dikha payi..😭

@Romi: true yaar...yaha toh every min me hi couple change hote if possible..🀣🀣🀣

@Archi: missed the bike riding yaar...few seconds ke liye bhi toh dikha sakte the...🀒

koi baat nahin...😳

I asked DV's to show bike ride lekin unhone kuch nahi kiya..😑 I think Chand must have paid them not to show it..kameena..khud arnab ke saath landslide ki aafat lata hai..aur mujhe romance nahi karne deta! πŸ˜‘ 

hey mahi...i want you to write about how kabir was pining away for pia..when i was not there...πŸ˜† do his devdas interview...🀣

sorry dint get you.😳when u werent there?😳

sorry dint get you.😳when u werent there?😳

the limbo period before haseena entered and after piya left him..πŸ˜†

koi baat nahin...😳

I asked DV's to show bike ride lekin unhone kuch nahi kiya..😑 I think Chand must have paid them not to show it..kameena..khud arnab ke saath landslide ki aafat lata hai..aur mujhe romance nahi karne deta! πŸ˜‘ 

Itna gussa maat ho..ChaandAb  ki romance bhi toh nahi dikhaya na...πŸ˜‰