hi guyz today episode was realy lovely naa

hi every one muna
h ru maneet 195
were is aash hima varsha mdaika

hii milli iam priti.....
sumona28 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Posted: 13 years ago
Geet basher ab Geet ka wisher ban gaya ......................
craziekudi thumbnail

Originally posted by: Naz_Angel

here I am ..Naz..πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

oh gosh......

I have already given a official entry... u can check sat thread........may i know your name plz😊😊😊

cool this is deepz.....

here u go.. reserve ur place for tuesday thread

and add me as ur buddy!!! 
Loquacious_Aash thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5

Hi craziesβ€¦β€¦β€¦πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—

Looks like my prediction 2 came true…me not happy…lekin still…the CVs heard us n edited out the hand holding part!!!😑😑😑😑😑
Warna to unki khair nahi thi!!!! So me still sheathed my sword….warna aaj Cvs halal hone wale the!!😑😑😑😑😑

Lekin kanjoosi nahi chodi!!!!!!!!!1 ek hi gulab ko re use kiya!! Chi chi babji….us ladki ke haath lagaye hue gulab ko humari geet ne chua!!!🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣

Dadi was as usual busy with nakooollllll………….🀣🀣🀣🀣

trying for a new papa for her potasβ€¦πŸ€£πŸ€£πŸ€£πŸ€£πŸ€£
bechari soch rahi hogi…agar maine maan se umeed lagayi to agle janm me bhi shayad suna hi rahega humare daman!!! Isliye khud hi kuch karna hoga!!!🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣

Don't kill me for that one!!🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣

SCENE 1: DADI'S LONG NOSE!!!!😑😑😑😑

Ye dadi khud ki kehti hai aur khud hi bhool jati hai!! Humare maaneet ko akela chod do!! They don't need ur sidey help!! Dadi u r mature enough to understand   this fact…weren't u the one who advised geet…never to let a third person come between her n maan?? We kno u mean well.and we wudnt have minede ur help….had it not been for the devils interference!!

SCENE 2: MY CUTIE PIE ADI…WHERS UR CUTIE PIE PINKY??

Adi meri jaan kitna kaam karta hai….pinky nahi hai to bechare ko receptionist bhi bana diya hai!!! Adi ko presentation ki badi padhi hoti hai…dadi adi ko mat bolo..adi will not let anyone come in the way of a project n maan singh khurrana!!!🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣

Is time 400 crore ka project nahi hai..isliye bi=ol diya!! Middle claas ka hai!! Wapas!!! Plz mr chopra ko lao na…me miss him…..heheπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒ

SCENE 3: THE TWO PINNOCHIOS…SPOILING THE BROTH!!!

The arrangement was adream…geets fav color…how does devil kno that???😑

Lekin jab maan nahi aane wal atha..to dadi se phone karva ke wapas bula lete…why the hell did the kamina go there!! 😑😑😑😑

So it was the farmhouse…hmmmmm.achanak se badal gaya…bahar se KM jaisa kyu lag raha hai!!! Who party ke time to alag tha!!! Anyone remembering the chipkali??? Nitya ki twin lagti thin a!!!!🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣

SCENE 4: OMG THE LETTER!!

Omg!!!!!!!!!!!!11 thank u for telling ke letter maan ne likha tha…warna mai to itni ghussa ho gayi thi ke wo kamina aisa kaise likh sakta hai…ekdum maan style!!😑😑😑😑😑😑

Maan wow…….my heart brimmed over at ur words!! Geet to puri ki puri pighal gayi hogi.agar waha maan hota to pakka aaj uska lucky din hota!! Hehe…kudi wudnt have been able to control herself!! Lekin humare naseeb me ye sab kaha….bas hume 2 km wale nain-matakke dekhne padhte hai!!!🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣

SCENE 5: DEVILS BHABHI MAA GAVE HIM GOOD

Geet was awesome in this scne….tabiyat ki sunayi usne devil ko!! Hehe…mw was satisfied with this scene..no complains….πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘

The way she told devil…about their atoot relation n not needing a third person…she is not so far gone that she doesn't realize the hold of maan on her life..πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘

She doesn't trust devil…good!!! So she warns him….loved the way she dhamkaoed him with maans name…hehe….πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘

SCENE 6: MAAN SINGH KHURRANA

Tumhe jo maine dekha..😍😍😍😍😍😍😍😍

Tumhe jo pehchanaβ€¦πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜

Jo hosh thaβ€¦πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜πŸ˜

Wo to gaya…….😍😍😍😍😍😍😍😍😍

Only 2 scenes.but still my heart went DHAK DHAK!! Wasn't my maan looking hot hot hot!!!😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍

Yummylicious!!!! Wo champu client to kya…mai bhi aap ki fan hu!! Haiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii…koi uthaye mujhe…..me feeling light headed!!!😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍

SCENE 7: NAAS

Champak was awesome….i was laughingβ€¦β€¦πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

And chipkali was yuck!!!🀒🀒

AA ko maro goli yaar……………wapas wo BG music ka torture shuru ho gaya…sounds like a X grade music album!! Yuck!!🀒🀒🀒🀒🀒🀒

PRECAP:

Hmmmmm………….interesting….maans badi badi aankhen says a lot…..over there geet is all proclaiming about their atoot rishta…and here munda is MU…koi gal nahi….jitna ghussa …utna passion..utna HOT HOT SR!! 😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍

MONA tension nahi lena..samjhi!!😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍

sumona28 thumbnail
I want a tight slap for Devil kamina ..............picture lagao....................

Originally posted by: millii

hi my lovely crazies u all r very sweet love u  love u
mishti dev ki bhabhi maa hai waow amazing
kia pata is week ke episode me dev Geet ko apni bhabhi maa kahe
mazza ajaye ga

milli yahape hum DEV(il) ko devil ya kamiana bulate hai...agar tumne uska naam liya to tumko sazaa milegi..this is ur last warning!!πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

phir no complaining..ok?? n no rona dhonaπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
hey deepu.. iliked the epi yaar...devil got good from bahbhi ma!!

and congo hongo...theek ho gaya tera set top..

annie ki kya gahtiya fake smile thi..agreed...sometimes she smiles nicely...geet ke saath..

lekin shy smile she cant do!!
-Nightingale- thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
His deepz...thnx for the links

Maan was good even for 2 scenes as mentioned by hmmm sry bhoolgayi who mentioned...

but his tie color was distracting meπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
Edited by Naz_Angel - 13 years ago
sumona28 thumbnail
@hi aash nice analysis dear

Kya jawab dia GEet ne

Devil janta hai red and rose about Geet's favourite

Agar Maan nahi ata hai  tau Devil ko Farm house jaane ka kya jarurat thi ..................

maan ka kya karu bechara tau gussee se .................
@ mona meri jaan!!!!!!1

tu idhar udhar kyu ghoomti hai...phir tension leti hai!!
me was also like cvs ne plan change kiya after the uproar..
dekhte hai holi ka kya hota hai...and i dont think geet will firgive devil..
wo to suna rahi thi devil ko!!

holi wala...pata nahi...if thay are planning to change that..to guru ke wapas aanae par hi hoga!!