Miley Jab Hum Tum

RATI IS ON E-24 ONE DAY ONE LIFE - Page 6

shubsmayur thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Posted: 13 years ago
This content was originally posted by: Deblina_ArTi

Supu is back.............i texted her..i guess she is doing..............the headlines flashing.........😃

@TM-i see u r ol.can u also provide the live update.during the advertisement times.....???😳sorry for the trouble.........

well dear its only 10 minutes seg i thought it should be of at least half an hour but not a big seg.well today for the first time i am posting not know much abt it but just trying to post the written update.

i guess this is the extended interview of rati,last time E-24 have a spl coverage on world cup,same host and rati is also wearing the same clothes its taken in the play area of rati's building.

host-aaj ki hamari sep guest hai mjht ki nupur yani rati pandey and she welcomed her on the show.

host-aap Patna ki rahene wali hai toh apne apne safar ki shuruat kaise ki?

rati-well baadi lambi kahani hai,mere family maine koi bhi is field mai hai but mere mama stage actors rah chuke hain aur best actor ka award bhi jeet chuke hai maine app ko short mein battati hoon,Patna se flight pakadke main Delhi aai aur Delhi se flight pakadke Mumbai aai.

host-aap ki carrier ki shuruwat kaisi hui?

rati-mere pictures producer ajai sinha ne dekhe the,unhone hi mujhe kha ki beta tum actor bansakti ho,aur maine apne parents ko convince kiya aur Mumbai aa gayi.

host-yaha aake aapko struggle karna pada?

rati-haan struggle bhaut kiya auditions par jane ke liye bus se travel kiya kabhi train aur kabhi luch miss karti thi kabhi breakfast parle-g kha kha ke ye hal ho gaya hai maine apne papa ko promise kiya ki mein jaya money waste nahi karrongi give me only one month chance if i won't succeed i will come back,par bhagwan aur mere parents ki blessings se i got work with in a month.

host-aap ko mjht kaise mila?

rati-she said she was not willing to do the show initially as there are two more girls in lead but her mom said her to accept the offer and she is very greatful to her mom convincing her to the role.

host

host-aap ko shooting mein bhi utna hi maza aata tha jitna hume dekhne mein  sabse jazada maaza kise sath scenes karne mein aata tha?

rati-sabse jaya mazza mayank se sath nok jhok wale scenes karne mein aata tha😳,aur benji aur uday ke sath,kai scenes mein toh hum kuch lines apne aap hi add kar dete the aur humare directors pareshan ho jate the,bhaut mazza aata tha shoot pe.

host-aap ko parvati ya prerna mein se koi ek role karne ko mile toh koun sa hoga?(before she answers i said prerna as she likes shewta tiwari)

rati-prerna mujhe big boss mein jane ka mauka milega.

host- aapko big boss mein jane ka mauka mila toh kise choose karengi dolly bindra or rakhi sawant?

rati- she said mujhe nahi pata but dono ko dance karwaoongi raki-munni badnam hui😆,dolly- shilaki jawani.😆

host- kounse reality show mein jana chahati hai?

rati-she said jisme unhe apna singing ya dance talent dikhane ka mauka mila something hatke.

host-samarat aur gunjan couple hai apke life mein koi hai?

rati-maine kab se kah rahi hoon mere liye dhoond do.(humne bhi kab se dhoond liya😉hai)

host-aap bhi ratan rajput ki tarah swayamvar kar lijiye?

rati-woh bhi patna se hai pahle usse dhoondne do agar swyamvar s-4 tak nahi mila toh maine jaroor participate karoongi.

host-kaun se log participate kar sake hai tellywood se?

rati-tellywood,bollywood se koi nahi aisa koi jise ke 5-6 malls ho😆.

host-aap apne fans ke liye dance karengi ya gana gayengi aapke fans appko itna pyaar karte hai?

rati-well dance toh nahi gana  gaungi aap apna fav song bataiye(means the host)the host said dil hai chota sa and rati sang this song beautifully.

well bich mein host and rati seasaw mein baithe rati sai woh roj yaha par building ke baccho  ke sath khelti hai.

that's it guys mujhe jitna yaad aaya likh diya.

P.S. -well i tried to cover up the whole interview if some thing left than sorry for that,one more i have written some points by my own i hope it will not against the forum rule just for fun i added it.

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

MrsJaimeFraser thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
This content was originally posted by: style14

Thanks so much for the updates Shivi and Debo.. Missing her so much.. Someone please post the link... Hope our wait ends quickly and Rati comes back with a bang..

thank Supu(Surpriya) for my parts ..she was texting i was writing..lolz....😆

Shivi-she said "Nok-jhoks with Mayank"............n moments with jas-Abhi..............for Jun it was character  name n for Jas n abhi-their own names..right???!!😉

need to confirm pleaseeeee....😳🤣

no i think if i did not hear wrong she told mayank,then uday,benji only😛😆😆
Faria. thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
This content was originally posted by: surbhij1

co stars....ya co star...😳..luv u rati di....

heheheheheehe - r a samjha karo yaar-
thoda ghuma-phira k baat karna chaiye- after all they like hide and seek game....lol

i just finished next part of this iv
thanx a lot again shivani....
hahahaha so she want to marry a guy with 4/5 shopping mall??
kyunnnnnnnn- uska shopping karna bahut accha lagta hain kya???

sumonetolub thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
oh yay!!...i hope someone records it.......thanx for the info....naina
MrsJaimeFraser thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
This content was originally posted by: Shivani1arti

no i think if i did not hear wrong she told mayank,then uday,benji only😛😆😆

chal..maaf kiya..............tune mujhe niraash kiya.phir bhi chodings tereko............😎🤣
2faria: she mentioned she don't prefer a guy from tellywood or bollywood & then she added the malls thingy😛😆

well rp had also asked her- wht if srk proposed her? rp opened her arms wide😆😆 & said yes😛😆

luv_nishal thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
thanx  shubsmayur...

chal..maaf kiya..............tune mujhe niraash kiya.phir bhi chodings tereko............😎🤣

chal  re.....hurrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrr😆😆😆
luv_nishal thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
This content was originally posted by: -Faria-

heheheheheehe - r a samjha karo yaar-
thoda ghuma-phira k baat karna chaiye- after all they like hide and seek game....lol

i just finished next part of this iv
thanx a lot again shivani....
hahahaha so she want to marry a guy with 4/5 shopping mall??
kyunnnnnnnn- uska shopping karna bahut accha lagta hain kya???

yar rati di ko b shopping karna acha lagta h plus kisi aur ko b....😉...guess ?????