Holi On d sets of yeh rishta(IF Video)

_anu2908_ thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
http://www.india-forums.com/tv-show/480/ye-rishta-kya-kehlata-hai/video/125975-holi-celebration-on-ye-rishta-kya-kehlata-hai.htm

yar lagta hai is baar ki holi badi special hogi...jahan tak mujhe hina ki baat sun ke laga raha thaπŸ˜›

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

i havn't watched the video.. will watch it in a while..
batwara to cancel nhi ho rha hai na.??
_anu2908_ thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Originally posted by: moonlight08

i havn't watched the video.. will watch it in a while..

batwara to cancel nhi ho rha hai na.??

kya pata yar confussion hai......shayad batwara khatam ho gaya hai
nhi ho rha batwara cancel..πŸ˜ƒ
hina ke according sabke man mein abhi bhi hichkichahat hai..
plus nikhil ji family n all hai to natak chal rha hai ki sab saath mein hai..

yaay..πŸ₯³
Originally posted by: anu2908

kya pata yar confussion hai......shayad batwara khatam ho gaya hai

i saw the video.. nhi ho rha batwara cancel.!!πŸ˜ƒ
JAYA_09 thumbnail
they want to make everyone happy naksh didn't tell that bnatwaara cancel hogaya hai but akshiwant to scelebrate holi with the family that's y naitik and akshi came and celebrate holi with the family they were trying the level best to cancel batwaara. even the reporter didn't tell that batwaara cacnelled. even anksh didn't tell it is getting caNCELLED THEY WERE TRYING THEIR LEVEL BEST TO FORGOT EVERYTHING AND ENJOY HOLI BUT STILL DJ IS NOT CONVINCED EVERN THEY R GOING DANCE GHANA EVERYTHING IS GOING TO HAPPEN SHAYAD BATWAAARA IS NOT CANCELLING AND EVERN AKSHI TOLD THAT NAITIK AND AKSHI EK DUJE SE RANG LAGAYENGE US MAI BHI TWIST HAI
pree4ru thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Originally posted by: JAYA_09

they want to make everyone happy naksh didn't tell that bnatwaara cancel hogaya hai but akshiwant to scelebrate holi with the family that's y naitik and akshi came and celebrate holi with the family they were trying the level best to cancel batwaara. even the reporter didn't tell that batwaara cacnelled. even anksh didn't tell it is getting caNCELLED THEY WERE TRYING THEIR LEVEL BEST TO FORGOT EVERYTHING AND ENJOY HOLI BUT STILL DJ IS NOT CONVINCED EVERN THEY R GOING DANCE GHANA EVERYTHING IS GOING TO HAPPEN SHAYAD BATWAAARA IS NOT CANCELLING AND EVERN AKSHI TOLD THAT NAITIK AND AKSHI EK DUJE SE RANG LAGAYENGE US MAI BHI TWIST HAI

matalab rang lagyenge mein twist kya hai ???????????
Originally posted by: preksha_naksh

matalab rang lagyenge mein twist kya hai ???????????

arre.. matlab kuch alag hoga iss holi..πŸ˜†
pree4ru thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Originally posted by: moonlight08

arre.. matlab kuch alag hoga iss holi..πŸ˜†

i mean maksh ke beech sab ok hai na i thought dey hav fought par aisa kuch nahi hai πŸ˜†
Originally posted by: preksha_naksh

i mean maksh ke beech sab ok hai na i thought dey hav fought par aisa kuch nahi hai πŸ˜†

arre nhi preksha..
abhi dono lad lenge to kaha jaaenge..
iss mushkil ghadi mein
dono ek doosre ka sahara bane hue hai.. ladna to ye log afford bhi nhi kar sakte.!!!πŸ˜›