Posted: 13 years ago
Originally posted by _charu_

dun know yaar..i'm just guessing ke it's gonna be like shivratri only...they will celebrate together and do a natak for the sake of rama behen
charu i want to knwo waht is the real maning of what naitik  told akshi. according to me they want to be away from these problems correct and the reporter also told jaldi hi vapas ayenge she didn't mention that saath saath holi manayenge
Originally posted by JAYA_09

charu i want to knwo waht is the real maning of what naitik  told akshi. according to me they want to be away from these problems correct and the reporter also told jaldi hi vapas ayenge she didn't mention that saath saath holi manayenge

can't say..i didn't hear it properly what he said..i missed that part..i was enjoying it so much till the time he said "aisa nahi ho sakta" toh i left it there n i switched the channel...πŸ˜†
i loved naitik yesterday..
he was being practical.. jo badal nhi sakta akshara pta nhi kyon use baar baar badalne ke liye keh rhi hai..
akshara is just too much these days..

i felt bad for bhola yesterday..😭 savita ki wajah se bhola cudn't lift the pari.. how rude..

i loved that scene wen naitik held the baby in his hands... he looked so ccuuuttee..😍
Originally posted by _charu_

πŸ˜† aise hi itni tension 

khamakhan kitni gaaliyan de diye honge..πŸ˜†  sach ayar ekdum mood off ho gaya tha news padhkar.....but ab kuch achcha achcha lg raha hai..πŸ˜ƒ mahaepi will be Nikhil ki sachchai bahar aane ke liye shayad..
batwaara cancel nhi ho rha.??πŸ˜ƒ
Originally posted by moonlight08

lag toh aise hi raha hai..i hadn't seen the video toh Dinos n Naksh ke expressions dekhe nahi the....abhi Charu ne kaha toh i saw...dekhkar lag raha hai ki it will a part of alll those dikhawa samaaj ke saamne...πŸ˜ƒπŸ˜ƒ  so khushi manao..Naitik ne bade achche se Akshara ko samjhaya ki patchup nahi ho sakta.. πŸ˜ƒ ...hope ki Akshara samajh jaaye...warna maar khayegi humse bohot zoro ka...

sure ho gaya kya????πŸ˜•
Originally posted by Tafseer

lag toh aise hi raha hai..i hadn't seen the video toh Dinos n Naksh ke expressions dekhe nahi the....abhi Charu ne kaha toh i saw...dekhkar lag raha hai ki it will a part of alll those dikhawa samaaj ke saamne...πŸ˜ƒπŸ˜ƒ  so khushi manao..Naitik ne bade achche se Akshara ko samjhaya ki patchup nahi ho sakta.. πŸ˜ƒ ...hope ki Akshara samajh jaaye...warna maar khayegi humse bohot zoro ka...
aapke muh mein dairy milk crackle.!!!
kitni acchi khabar sunayi hai aapne.!!πŸ˜ƒ
Originally posted by saman.17

sure ho gaya kya????πŸ˜•
lag to rha hai aisa..
fingers crossed..πŸ˜›

aapke muh mein dairy milk crackle.!!!
kitni acchi khabar sunayi hai aapne.!!πŸ˜ƒ

agar sach hai toh meri taraf se bhi 3-4 daalde naπŸ˜†