Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 12 years ago
nikki yaar where is my pm????????😭
crazy4KASH_AR thumbnail
Awesome part Niki..
I feel so sad for AR...
I wish they may get together soon.
Bike race!!OMG!!! I hope Armaan is fine...
I just hope that ridz may save him on time..
Plz update the next part soon...
Maria151994 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
hey api hi
hope you doing welll
api the part was gr88
felt bad for arman and riddhima
i hope arman and riddhima are f9
api i dont got the pmmm
well never mind
nice update
api you dotn even comment on my ff
if you dont like it do tell me
lov
maria
MRS.SSO thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 4 Thumbnail
woow awesum part!!!!!!!!!!!!!

continuee sooon 
plzzz dnt seperate armaan frm ridhimaaa
shonadesire thumbnail
hey nikkkπŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—
awesome part dearπŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘
really feel bad for armaan n riddhima...
i was also crying with armaan 😭
😭song sequence really touchyyy😭😭
poor armaan n ridz...
bike race...OMGGG kya hoga bike race mein😲...
thanks for pm
plz update soon

😭Edited by shonadesire - 12 years ago
diyachill thumbnail

nice part...both r right in the point of view...amy's bikee racing is some unexpected ...plz continue soon

KaJen_addiction thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
nice part...
plz don't seperate AR
hope nothing goes wrong here!
waiting 4 next...
cont soon
thnx 4 pm
desir thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 5

Part 34 - I Want Him Back 

Ve:''sister please o.t readt karvaiye emergency hai''
S.l:''oh jii yeh dr. armaan ji ko kya hua''
Sr:''sister lovely its emergency jaldsi se dr. shubhankar ko inform kijiye''
S.l:''hanji aap inhee o.t. mein lekar jayiye maine oonhe inform kar diyya hai vo abhie ate ho hongee''
Ve:''srishti mai lekar jaata hun tum riddhima bhabhi ko dekho''
They looked at riddhima who was holding armaan's hand in her hand and tears were continuously running from her eyes, her clothes were drenched in armaan's blood and
Ri:''armaan I am sorry mujhe maf kar do par please ooth jao, mai mar jaongi tumhare binaa please na armaan aankhein kholo bas ekk bar aab mai tumhe kabhie bhi pareshan nahin karungi bas ekk aakhri bar maf kar do please armaan please ootho naa''
She was saying while crying and soon they reached near o.t. and
Ve:''bhabhi aap bahar rukiye humein bhaii ko aandar lekar jaana hai''
Ri:''nahin mai aapne armaan ko kabhie nahin chodungi''
She hold armaan's hand more tightly And srishti tried to free armaan's hand from her grip but she is not successful so she looked at vedant
Ve:''bhabhi please humee bhaii ko treatment denaa hai''
Sr:''han bhabhi please samjhne ki koshish kijiye''
Ri:''samjhne ki koshish tum log karoo armaan ko merii jarurat hai mai aapne armaan ko akela bilkul bhi nahin chodungi''
She said and thn Dr. shubhankar comes along with Dr. kirti, Dr. shubhankar checked armaan's pulse
Sh:''dr. vedant kya kar rahee hai inhee o.t mein lekar chaliye inkii pulse drop kar rahii hai''
Ve:''jii sir par''
He looked towards riddhima when dr.kirti saw this she knows riddhima loves armaan deeply but this is not the time to being emotional so she
Ki:''dr.riddhima leave dr.armaan, ekk doctor hokar aap aisaa bachpana kaise kar sakti hai? Hum aapke pagalpan ke kaaran dr. armaan ko nahin khona chahte. So leave him immediately''
And hearing dr.kirti that she may loose armaan, riddhima slowly leaves armaan's hands and they rushed to o.t. while riddhima looked at them with lost eyes tears were continuously running from her eyes, all the interns and dr. kirti looked at her and their eyes got moistened seeing her condition, this shows them how much riddhima loves armaan so kirti put her hand on riddhima's shoulder
Ki:''riddhima shh chupp ho jayiye armaan ko kch nahin hogaa''
Ri:''mam ose boliye naa mai ose aab kabhie pareshan nahin karungi par ose boliye naa ki vo ooth jaaye, dekhiye naa vo mujhe dekhh bhi nahin rahaa''
Her condition was getting worst, no one knows what to do to calm her down,thn anjie, muski, and nikki comes
An:''ridzi.'' 
Riddhima saw her friends and ran towards them and hugged her tightly while muskii caress her back to calm her and nikki brings water for her, they made her sit on the bench
An:''ridzi aisee koi rotaa hai kya, chl chupp ho jaa dekhh kya halat kar li hai ro-rokar tunee aapni''
She wiped her tears and
Ni:''han jab armaan bahar aayega naa to humein bahut daantega ki humne ooski riddhima ka khayal nahin rakha''
Mu:''aur nahin to kya hero naraj ho jayega ki humne ooski riddhima ko ronee kaise diyya? to aab chupp ho jaa''
Ri:''anjie vo armaan''
An:''ridzi kch nahin hogaa ose tu dekhna tujhe aapne pyaar par bharosa nahin hai?''
Mu:''aur vaise bhi aisii choti- choti si chot to insan ko lagti rehti hai''
She said in order to feel her relax but
Ri:''nahin muskii yeh sab mere kaaran hua hai, mai hi responsible hun ooski iss haalat ki sirff mai mere kaaran aaj vo aandar hai ooski jagah mujhe hona chahiye tha''
An:''nahin ridzi aisee nahi bolte tune kch bhi nahin kiyaa''
Ni:''han ridzi tunee kch nahin kiyaa tu to oos se pyaar karti hai''
Ri:''nahin maine hi kiyya hai sab mai oos se pyaar vo mujhe jitna pyaar karta hai ootna mai nahin kar paayi ose, nahin jaan paayi ki mere binaa humare pyaar ke binaa nahin rehh payega armaan, sab merii hi galti hai, sab merii galti hai merii''
She said and ran from there with tears in her eyes, all were shocked and tensed seeing her condition and feeling bad for her but there is someone who was feeling shocked as well as surprised seeing her.
Bi:''dekhh liyya tumne kitna pyaar karti hai riddhima armaan se ya abhie bhi kch dekhna baaki hai''
Na:''dad please yahan nahin please''
Bi:''kyoon naitik kyoon nahin yeh sab iskaa hi kiyaa dhara hai naa yeh zid karti armaan ko maya se shaadi ke liyya na aaj mera beta yahan hotaa''
Ani:''lekin billy merii bat to sunoo''
Bi:''kyoon sunoo tumhari bat mai, tumne sunii thi jab armaan keh rahaa tha ooski bat sunne ko aur ekk bat aur ananya mallik agr aaj mere bte ko kch hua naa to mujhse boora koi nahin hogaa''
He said with anger and 
Na:''dad aap chaliye''
And they moved giving a angry look to her
Ani:''matlab ki yeh hi riddhima hai tabhie yeh oos din bahar se chalee gayyi thi ise samajh aaa gayya hogaa ki mai armaan ki bat kar rahii hun. Billy sahii keh rahee the yeh ladki mere armaan se bahut pyaar karti hai par maine sab bigad diyya par mujhe aab sab sahii karna hogaa''
Other side riddhima
Riddhima reached to idol of ganesh ji at the enterance of sanjeevani and fell on her knees
Ri:''bhagwan ji please armaan ko theek kar do aap. Merii galti ki saza ose mat dijiye. Ose kabhie pyaar nahin milaa par jab oosne mujh mein pyaar dhundha to maine ose dur kar diyya maf kar dijiye mujhe aap bas ose theek kar dijiye mai vaada karti hun vo jo pyaar ka haqdar hai sab ose ddongi par please bhagwan ji ose theek kar dijiye. Mujhe mera armaan lauta dijiye, mai nhain jee sakti ooske binaa mar jaongi mai. Mujhe oos se dur mat kijiye, mujhe ooske pas rehna hai bas aur kch nahin chahiye mujhe''

She said while crying and she closed her eyes suddenly she feels someone wiped her tears and she opened her eyes and saw pair of blue eyes looking at her
Ar:''riddhima tum naa tum yahan kya kar rahii ho mai tumhe kabse dhundh rahaa hun aur tum ro kyoon rahii ho kisii ne kch kaha kya?''
She nodded in disagreement and
Ar:''to fir merii jaan ro kyoon rahii hai, tumhe pta hai naa armaan ko aapni jaan ki aankhon mein aanson ache nahin lagte to fir chalo rona band karoo''
He wiped her tears and riddhima hugged him tightly and
Ri:''armaan please mujhe chodd ke mat jaana mai tumhare binaa nahin reh paongi, mai mar jaongi''
Ar:''oye mai kahan tumhe chodd ke jaata hunt um hi jaati ho dekho abhie bhi mai tumhe dhundh rahaa tha''
Ri:''please armaan majak mat karoo na promise karoo tum mujhe kabhie chodd ke nahin jaoge''
Ar:''I promise mai kabhie aapni riddhima aapni jaan ko chodd ke nahin jaonga''
Ri:''I love u''
She smiled and
Ar:''oye par agr tum mujhe chodd ke chale gayyi''
Ri:''nahin armaan mai tumhe kabhie bhi chodd ke nahin jaongi''
Ar:''oye hoyye''
And he kissed her forhead, only thn she heared anjie calling her
An:''ridzi''
Riddhima looked here and there, there is no one except anjali
Ri:''armaan.''
An:''han ridzi vohii to btane ayi hun armaan aab khatre se bahar hai chl mil le ose chl kar''
Hearing this riddhima ran to o.t. but she stopped seeing ananya, and she looked towards her thn lowered her gaze
Bi:''areey riddhima ruk kyoon gayii beta armaan se milne ka sabse pehla haq agr kisii ka hai to vo tumhara hai beta jao''
He said while glaring at ananya
Ri:''jii''
Ani:''han riddhima billy sahii keh rahaa hai armaan ko milne ka sabse pehla haq ooski honee vaali biwi ka hi to hai''
Ri:''aunty aap mera''
Bi:''ananya kya tum sach mein I mean tumhe koi problem nahin hai is shaadi se?''
Ani:''nahin bilkul nahin maine dekh liyya hai armaan ko jitna pyaar riddhima karti hai koi nahin kar payega aur vaise bhi mujhe kisii ne bola tha ki zabardasti se hui shaadi se 3 zindagi kharab ho jayengi aur mai aisaa nahin karna chahti''
She said while looking at riddhima
Bi:''chalo achaa hai tumhe akal to ayi''
Ani:''billy.''
Bi:''ok yar sorry''
Ani:''tumhe to bad mein btati hun.riddhima beta tum abhie tak yahin khadi ho jao armaan se mil lo mai guarantee ke saath keh sakti hun vo tumhe dekhte hi aadha theek ho jayega''
Ra:''correction aunty aadha nahin poora''
Ani:''han bhaii poora''
All laughed and riddhima blushed and go inside the room

Riddhima saw armaan was laying on the bed with bandage over his head and riddhima feel bad for him. She go towards him and sat beside him and took his hand in hers and armaan opened his eyes slowly and he saw riddhima and she is smiling to him but armaan pulled back his hand
Ar(coldly):''dr. gupta aap yahan kya kar rahii hai?''
Ri:''armaan yeh tum''
Ar:''wait dr. gupta mujhe aapki daya ki jarurat nahin hai aur agr aap merii attending doctor hai to mujhe aapna doctor badlna hai''
Ri:''armaan kya bol rahee ho tum''
Ar:''maine kch nahin kaha mai to bas aapka precious time mujhe jaise jerk par waste karne ko bachaa rahaa hun''
Ri:''armaan I am sorry.''
Ar:''sorry for wht sorry to mujhe bolna chahiye ki mai aapki life aya''
He said while getting up but riddhima holds him 
Ri:''armaan pagalpan band karoo tumhe rest ki jarurat hai to please lete rahoo''
Ar:''tumhe kya mai jiyon ya marun''
Riddhima quickly placed her one hand on his mouth
Ri:''khabrdar jo aisaa kch kahaa to aab chupp chap lete rahoo aur rest karoo''
Ar:''kyoon maano tumhari bat tum ho kaun merii? Aur kyoon karti ho merii chinta? Mai nahin manuga''
Ri:''manni padegi aur mai tumhari kaun hun yeh aapne dill se poocho''
Ar:''maine dill ki bat manni band kar dii hai aur tum bhi merii chinta chodd do''
Ri:''kyoon chodd dun''
Ar:''kis haq se karti ho merii chinta tum''
Ri:''kyunki pyaar karti hun tumse iss haq se I love u''
Ar:''kyoon jhooth bol rahii ho?''

Edited by desir - 3 years ago
teenorchid thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
yayyy me firsttt

aww thank God he's fineee

thora bhav khane do armaan ko b
Edited by teenorchid - 12 years ago