Laagi Tujhse Lagan

Baaji - Humaari Maange Poori Karo! - Page 5

-Srushti- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Engager 4 Thumbnail + 7
Posted: 13 years ago
🤣
seriously dd.... this is gettting hilarious and hilarious ...the new point no. 34 is awesome too.. jab dekho tab baaji ko khisakne ko bolta hai....aur saare phorum wale to waise us par lattu hai....to is battamizi per woh swoon or faint karte hai.....sochte hai bhau kitna romantic hai!!!!!! aur mujhe maal saman ki tarah pichhe baith...udhar kisak....aisa treat karta hai koi apne bachpan ke dost ko😲

by the way in here it is happy  new year .....so wishing you and all the IF members a very happy new year!!!!😊😊

P.S. one suggestion....this thread seriously should be forwarded to the CVs.....

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Dancingdoll thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
This content was originally posted by: msthula

🤣

seriously dd.... this is gettting hilarious and hilarious ...the new point no. 34 is awesome too.. jab dekho tab baaji ko khisakne ko bolta hai....aur saare phorum wale to waise us par lattu hai....to is battamizi per woh swoon or faint karte hai.....sochte hai bhau kitna romantic hai!!!!!! aur mujhe maal saman ki tarah pichhe baith...udhar kisak....aisa treat karta hai koi apne bachpan ke dost ko😲

by the way in here it is happy  new year .....so wishing you and all the IF members a very happy new year!!!!😊😊

P.S. one suggestion....this thread seriously should be forwarded to the CVs.....

Srushti,

I remember that scene where Dutta decides to drop Naku personally to her new house and while I was about to drive, he tells me to sit behind with his eyes.....and all the time, he was only staring at Naku and I was the one who had to look around and analyse the traffic and vehicles! ROFL

Happy new year to you too gal...yeh kahaan new year hai? Shocked😛😉
Dancingdoll thumbnail
I got few more -

-  Munna-Munni are yours. Naku or you change their diaper, not me!!! Mein ghodaa chalaataa hai, pot*e nahi saaf kareegaa?? 🤣🤣

- I am not your doormat...Get me an iPhone...Call me or Msg me...I will come when my work is done...We will also start the appointment and meetings system from nowonwards!

-Srushti- thumbnail
This content was originally posted by: Dancingdoll

Srushti,

I remember that scene where Dutta decides to drop Naku personally to her new house and while I was about to drive, he tells me to sit behind with his eyes.....and all the time, he was only staring at Naku and I was the one who had to look around and analyse the traffic and vehicles! 🤣

Happy new year to you too gal...yeh kahaan new year hai? 😲😛😉

Gujarat, India.....we celebrate new year after diwali day....diwali is the last day of the year for us....😊
thank you!!!

woh to isliye gadha bhau hai na!!!! or isliye to sab khai mein girne wala tha!!! sab ko sirf rok hi leta to ye sab nai hota na!! woh to jngle meinn mangle kar raha tha....or baaji rao bechara (yaane tujhe) kichad mein paairon ke nishaan identify karne ko chhod diya tha....or AS ki bhukh hadtaal or nikkame BGs ko sambhalna woh alag baat....or koi dutta ke sweet tooth ko control karo...sweet khane se sweet to hota nahi hai....par har baar uske dushman usko mithai dete hai or bhukkhad atma khane lagta hai or teri vaat lagata hai😆😆

--khushi-- thumbnail

I got few more -

-  Munna-Munni are yours. Naku or you change their diaper, not me!!! Mein ghodaa chalaataa hai, pot*e nahi saaf kareegaa?? 🤣🤣

- I am not your doormat...Get me an iPhone...Call me or Msg me...I will come when my work is done...We will also start the appointment and meetings system from nowonwards!

Too Good DD........................ now i realize we all IF vasis have a lot for bajji too.....................
iPhone wala idea to bilkul rapchik hai.......................
Dancingdoll thumbnail
This content was originally posted by: msthula

Gujarat, India.....we celebrate new year after diwali day....diwali is the last day of the year for us....😊
thank you!!!

woh to isliye gadha bhau hai na!!!! or isliye to sab khai mein girne wala tha!!! sab ko sirf rok hi leta to ye sab nai hota na!! woh to jngle meinn mangle kar raha tha....or baaji rao bechara (yaane tujhe) kichad mein paairon ke nishaan identify karne ko chhod diya tha....or AS ki bhukh hadtaal or nikkame BGs ko sambhalna woh alag baat....or koi dutta ke sweet tooth ko control karo...sweet khane se sweet to hota nahi hai....par har baar uske dushman usko mithai dete hai or bhukkhad atma khane lagta hai or teri vaat lagata hai😆😆

Srushti,

this is not fair...He was romaning and getting all mushy in jungle and here I was controlling the uncontrollable women of PN and tracing him too....And when he came back,I wanted to  go for a jungle trip too, but naah.....I had to inturn go to meet Anna!!!...le!!!🤢
-Srushti- thumbnail

Srushti,

this is not fair...He was romaning and getting all mushy in jungle and here I was controlling the uncontrollable women of PN and tracing him too....And when he came back,I wanted to  go for a jungle trip too, but naah.....I had to inturn go to meet Anna!!!...le!!!🤢

haa..ghadhe bhau ne yeh bhi nai samjha ki itne saari aurato mein tu kya karega..... usme roops or dutta same to same....saari aurato ke beech tujhe akela chhod dete hai....😳
aur anna ke adde par bhi....the blind as a bat bhau apni hi biwi se puchhta hai tumne meri biwi ko dekha kya...😆😆😆😆.or phir wahi biwi kaali ho gayi to us per se nazar  hi nahi hata raha tha...woh to tu aa gaya bich mein 'ae anna' keh ke..warna anna to ready j tha apne sanam (read dutta) se  milne ko (bahut der lagadi sanam aate aate 😲😲😲😲😆😆😆😆).....aur un dono ko privacy dene ke liye cvs ne tujhe anna ke saath akela chhod diya....agar anna us andhere corridor mein tere saath kuchh karta to 😲😲😲
aur baaji tu pehle decide to karle tu jungle mein leke  jayega kisko.... madhu se to tu haath milane se bhi darta hai or roops to kala ke supervision mein tera kya haal karegi ???? aisa ke tu kisiko apna cute saa dimple wala muh dekhane ke kaabil nahi rehega.....or dutta ke bgs ke saath to jaane ka sochna hi mat...😆😆😆
you are absolutely right...it is not fair!!!!😆😆😆😆

absolutely hilarious..

I am glad u made this post as I was fuming the way dutta spoke to baaji.. esp the line, 'isey kehte hain apnon hi parwah.. that was the limit ..i could totally understand Anu as she was also so upset as D should never ever compare Nakku and Baaji's love.. not even think of it!

Anyway, this list is hilariously correct.. I wish cv's see this..I would love to see Dutta apologise to Baaji for speaking like that.. and knowing Baaji even before D can say sorry, he will say nahin bhao.. kya aap bhi.. and that's what I like about Duji!

-Srushti- thumbnail
and yes..
baaji yeh point mat bhulna......
tell your nagin sister.... mujhe saap-vaap bulana chhhod de....maine teri shaadi (woh faansi ke fande wali) mein nagin dance kya kiya....your current bevade FIL ke saath...... to main nagin thoda ho gaya??? main kya zoo se bhag ke aya hu???? aur saap ka zeher ke injection to woh sab ko marti rehti hai....aur aastin kaa saap mujhe kehti hai....!!!!!😕😕

_______
Srushti
ImmaculateDream thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
LOL! interesting DD 😛

U guys are probably Missing baaji in this avtar 😛

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=pSYBriFB3HM[/YOUTUBE]

http://www.youtube.com/watch?v=pSYBriFB3HM

😉 one of my fav Duji scenes btw  ðŸ˜Š