Frequent Posters

Ultrachic thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Posted: 14 years ago
it was superb........please continue!!
Maisha007 thumbnail
part-2
then next day plane landed to mumbai airport..mayank came out of the plane..did the immigration n went out..there he saw a man who was holdiding a board in which mayank's name was written.....mayank went with the man...the man dropped mayank outside the fashion office....n told a peon to take him to the md's office....
m=woh....ye office to humare office se bhi bara ha aur sundaar ha...
p=sir sundaar kyu nahi hoga..humari md ma'm ne jo strict instruction deke aur khud sajaya ha...
m=ma'm???? matlab is company ki md ladki ha???
p=ha...is company ki malik ki beti is company ko chalati ha......aur bohot acchese chalati ha..jitni acchi ha utni khubsoorat bhi.....
m=khubsoorat??????
we see a girl....walking out of a cabin...wearing this
she was talking on the phone..her hair was open....her eyes were beautiful..n everyone who was passing her were saying.."good morning ma'm"..the girl replies.....
"good morning..." with a beautiful smile on her face.....n keeps talking on the phone...then she reaches the place where mayank was also..
p=sir..ap yehi rukiye....ma reception se puchke ata hu ke ma'm kaha ha..
m=ok....
mayank was standing..n the girl was coming from his back...when the girl reached mayank...he turned...n accidently he pushed her n the girl was going to fall..but before that mayank holded her.......at first he couldnt see her face as her hair was on her face.......
m=i'm sorry...mane nahi dekha...
then the girl shaked her head...n moved her hair.......n then mayank was memerized seeing her.....n the girl is NUPUR............nupur's hands are around his shoulder n mayank's hands are around her waist..both are lost in eachothers eyes.....n staring at eachother continuosly......the whole staff has made a crowd seeing them......but mayur r not responding.........then nupur came into sense...n looked here n there...but mayank was still not moving...just lost in her eyes....
m(himself)=esa lagta ha ke ma mumbai nahi kisi paristan me aya hu..jaha par is parise takraya....esi ladki ajtak paris me bhi nahi dekhi..lagta ha bhagwan ne ishara diya ha..ke mumbai jake sirf promotin nahi balki kuch aur kimti cheeze bhi milne wali ha.........aur woh cheeze ha ye....
guys i'll update the rest of the part..in a few hours.......tilll then eenjoy mayurians....😉
Edited by maisha.hossain7 - 14 years ago
-Ishita- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail

that was very small yet so amazing 👏 

plllzzz cpntinue soon
thanx for the pm
Edited by ---ishita--- - 14 years ago
-Jyotika- thumbnail
awesomeeee ud dear..
luved mayur's first meet...
nw sam ki bhi entry karao jaldiiii se... 😳
plzzzz cont soon..
n thnxx for d pmEdited by sajanroxx20 - 14 years ago
sizzysehrish thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
awesome part yr
bt toooo small
cont oon with a bigger update
Maisha007 thumbnail
part-2 continuing...
mayank was still lost in nupur..then finally nupur spoke up...
n=ap mujhe please jane denge???
mayank came into sense.n let her stand.....
m=ab..i'm really sorry ma'm....mane apko nahi dekha tha..mane jesehi turn kia apse takra gaya.....i'm really sorry ma'm....sari galti meri ha..
n=ab please just count down..its ok...mane bhi nahi dekha.,...galti hum donoki ha....
m=nahi ma'm.....meri sari galti ha..i'm sorry...
n=ma'm???? i';m sorry par mane apko pehle yaha nahi dekha..ap new empolyee ha kya???
m=nahi..woh..
p=madam..ye woh humare new dealers ki tarafse paris se aye ha...
n=oh...i'm so sorry....ma to bhulhi gayi thi...i'm really sorry mujhe kaha tha dad ne ke koi araha ha unki tarafse par kaun..anyways..hi...i'm nupur...
n she forwards her hand for shake...mayank also gave his hand......
m=hi ma'm..i'm mayank..
n=nice to meet u..please come with me...
then nupur takes mayank to her cabin..all the way nupur was talking with him but mayank was lost in her...he didnt pay heed what she was saying...then they sat in nupurs room...nupur asks to bring coffee...
n=so mayank......kaisi rahi journey?????
m=acchi thi ma'm....
n=mayank...hum ekhi umar ke hai..phir tum mujhe ma'm kyu bula raheho??? posts se koi chota bara to nahi hota na...so tum mujhe nupur hi bulao ok??????
m=par...
n=mujhe na sunaa pasand nahi ha....
m=ok.....nupur...
then nupurs dad comes...
nd=hey beta....
n=hi dad...
she hugs her dad...
n=ab dad ye ha mayank....humare new paris dealers ki taraf se aye ha....
nd=oh hello mayank..nice to meet u....
m=same sir....
nd=so.....sab ok ha na mayank?????
m=yes sir..sare samples achuke ha..aur bakike samples bhi ajayenge...so apko koi problem nahi hogi...
nd=thats great..lekin is deal me tumhe sabkuch meri betise karna hoga..kyuki sab woh sambhal rahiha...
m=koi problem nahi ha sir.....sab hojayega....
nupur was looking at him n smiling..as mayank was talking very respectfully n politely...
nd=wase tum ruke kaha ho????
m=sir mere boosss ne mere rehneka intezaam hotel taj me kia ha..so ma wahi rahunga..
n=thik ha..abhi tum araam karo hum kalse start karenge..
m=its ok ma ajsehi ar sakta hu....
nd=nahi mayank...itni bari sath ghanteka safar karke..phir kaam..no way..abhi jao aur jake aram karo..aur phir shamko humare sath dinner karna kyu sahi ha na nupur???
n=awesome papa...so mayank..its an order..abhi jao ma driver se kehke shamko tumhe lene bhijwa dungi ok???
m=ok...bye sir..bye nupur...
mayank leaves with a smile...
nd=nupur???
n=papa...mane hi kaha usse nupur bulaneko...
nd=accha kia...
gunjan n dia..
d=babaes mayank ka phone aya kya????
g=nahi aya na dia..isiliye itna pareshan hu..i hope ke woh thikse pouch gaya...
then dia's cell rings..
d=hey mayank..kaise ho???
hearing maaynk's name gunjan snatches the phone...
g=mayank kase ho? thikse pouch gaye na....koi takleef to nahi hui na?? itni der kyu laga d..abtak phone kyu nahi kia???
m=are baba..ma kuch bolu kya?????
g=sorry bolo.......
m=are baba..network nahi jaraha tha..aur isiliye bari mushkil se dia ke cell pe kia...anyways boss se kehdena ke me pouch gaya..ok???
g=thik ha..aur tum batao waha sab kaisa ha???
m=bohot accha ha...sab bohot acche ha..i must say tum yaha hoti to aur maza hota...i miss u....
g=i miss u too mayank...
m=wase dia se kehna yaha agar dia atito sare ladke to sidha upar.....
g=tum khudhi boldo dia se...
d=hello????
m=dia yahake ladkoki tarafse ma tumse kehraha hu..miss u yaar..
d=mayank..just come back...lagta ha sare ladkoki taarh tumhara haal bhi khaarab karna parega...
m=phir to ma nahi aunga.....anyways abhi rakhta hu...
d=ok...bye....
m=bye....
d=woh thik ha...
g=ha.ab bass jaldse lot aye..
d=ajayega chill babes...
that night...mayank came to nupur's house...nupurs dad made him sit n called nupur..nupur was coming down from the stairs...she was wearing this...
mayank was memerized in her beauty she was looking so beautiful..yet simple..then she came to mayank
n=hey mayank..kaise ho????
m=good...acchi lagrahiho...
n=thanks.....
nupurs dad noticed that both were very happy with eachother..n smling..specially mayank,......
n=ab papa..dinner tayyar ha...
nd=ab tum dono jao..ma zara phone karke ata hu..
n=ji..ao na mayank...
mayur went to the table...then mayank pulled a chair for her for which nupur was very impress.....then he sat at her opposite,....
n=e ladkiko kaise impress kia jata ha tumhe acchese ata ha...
m=thanks..wase ladkoka attention kaise hasil kiya jata ha woh tumhe acchese ata ha..
nupur blushes..
nupurs dad come n sees they were enjoying very much..no need to disturb them..as they r best frends.........
other hand gunjan in her room holding a photo of  mayank..
g=tum jaldse ajao maayank..please...
n scene divides into two part....mayur n gunjan...
MoNaYaRoX thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Great Updates!!
Plzz continue soon
THANKS for the PM!!!
-Jyotika- thumbnail
awesomeeeeeee ud dear...
pllzzzzzzz cont soon..
n thnxx for d pm
MoNayaHolicPrag thumbnail
nyc ab sam ki entry kab hogi continue soon.
-Ishita- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
nice part
mayur were sweet
plzzz start sajan story fast
thanx for the pm