Replies

Views

Users

Frequent Posters

..CountingStars thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Posted: 14 years ago

Strongly Agree With Both Of You =)

Pratigya Needs To Ge Stronger Now LikeYour FanFic =)
yakkudimag thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3

Originally posted by: SadieLuvs_Suku

Strongly Agree With Both Of You =)

Pratigya Needs To Ge Stronger Now LikeYour FanFic =)

Pearl ne Pratigya ka role pahle hi bigada tha..she made me very upset..😕

Angelskiss thumbnail
Wow, a very interesting fanfiction..... read all the 17 parts today and loved them all, the characterization is just perfect. I love your writing, it's very descriptive, I could picture everything I read! waiting eagerly to read the next part...

smile4u thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail Engager 1 Thumbnail

Hey Ananya

Read the last 2 chs......... Ch 16.......... i was really irritated with Krishna for getting Adarsh arrested............ He must have thought the Pratigya would come crying to him for mercy............ But too bad DCP Shinde ruined his plan............ i'm sure Pratigya is more pissed off with him now..........
Ch 17............. Krishna as the auditor was rocking............ sahi kaha agar Krishna Partigya ko pana chahta hai to usse promotion lena hoga......... Pratigya ko demote nahi kar sakte............
hey is this going to have sum sort of love triangle??? as DCP Shinde also has an eye for Pratigya.............. eagerly waiting for the next update...........
Keep smiling 😃
Smitha   
yakkudimag thumbnail

Originally posted by: Angelskiss

Wow, a very interesting fanfiction..... read all the 17 parts today and loved them all, the characterization is just perfect. I love your writing, it's very descriptive, I could picture everything I read! waiting eagerly to read the next part...

Thank you..I am glad that my fic kept engaged you for that much time..😃

yakkudimag thumbnail

Originally posted by: smile4u

Hey Ananya

Read the last 2 chs......... Ch 16.......... i was really irritated with Krishna for getting Adarsh arrested............ He must have thought the Pratigya would come crying to him for mercy............ But too bad DCP Shinde ruined his plan............ i'm sure Pratigya is more pissed off with him now..........
Ch 17............. Krishna as the auditor was rocking............ sahi kaha agar Krishna Partigya ko pana chahta hai to usse promotion lena hoga......... Pratigya ko demote nahi kar sakte............
hey is this going to have sum sort of love triangle??? as DCP Shinde also has an eye for Pratigya.............. eagerly waiting for the next update...........
Keep smiling 😃
Smitha   

Yes..Shinde is also having his eyes on Pratigya..arre yaar..Pratigya deserves that..after all Shinde is an IPS Officer..😃

yakkudimag thumbnail

Part 18

Everyone in the Thakur Nivas became surprised to see Krishna's transformation..not even there wildest dream they thought that Krishna can read and write properly. Thakurain made a face..but somewhere she became happy.At least one man in the Thakur family understood the value of woman..he is trying to be up to the mark to that girl.There is no doubt about that fact.The fact is Pratigya.But Thakurain feared, Thakurs can't stand rejection.Krishna got rejected once..he is being rejected repeatedly..now he is trying to be like other sophisticated guys of the society which Pratigya belongs to..but if he gets the same rejection after all his efforts..then what will happen?Krishna's rage will burst to the core..then what will happen?Nobody will be able to live in peace.In fact Thakurain is astonished to see her son's
enormous patience till date.He has been astonishingly patient with this matter.. why?If he wants he can just take the girl..and marry her..but there must be a reason that Krishna is not showing his muscle power..what is the reason?Being
Thakur Sajjan Singh's son..Krishna can't get an overnight change that he will have great care about the reputation of that girl or her family..then what is the reason that Krishna is taking the diplomatic way to get the girl in his life?What is so special about that girl?Is she like a fairy?Is she breathtakingly beautiful?She must be something as Krishna became crazy for her..but his craze will cost to huge extent..Thakurain is so sure about that.

"Kaa hua Thakurain..kis soch me khoyi ho?"..Sajjan asked his wife who was lost in her own thoughts..

"Kachhu naahi..bas Baba ka ee roop pehli baar dekhe..aur sab uu ladki Partigya ki wajah se..ek baat bataiye..uu ladki kaa bahut sundar hai?Jisko dekh kar Baba itna deewana ho gaya hai..aasmaan ki pari hai kaa?"..Thakurain said curiously.

"Hum dekhe hai uu ko..rang bahut gora hai uuka..haan..shakal bhi achhi hai..par humri betia Komal usse bahut jyada sundar hai.."..Sajjan said proudly.

"Ee jo ho raha hai..Baba..hisab kitaab dekh raha hai..ee sab theek lag raha hai aapko?"..Thakurain said anxiously.

"Dekho Thakurain..agar apna Baba karobar ki taraf dhyaan de raha hai..toh achhi baat hai na.."...Sajjan said..

"Par uu ladki .."..Thakurain said..

"Arre uu jaaye tel lene..Baba ko karobar samhalne deo..jab paisa kamane lagega.. paison ki kadar jaanega..tab aisi hi ghar me biha karna chaahega jahan paisa ho.. Baba ko karne deo karobar ka hisaab kitaab..paison ki bhanak lagegi,tab rishta bhi huan jodega jahan se jyada se jyada faaida ho,tab uu Porfesor ki laundia ka khayal bhi naahi aayega Baba k mann me..samjhi ho k naai,tumho bhi na Thakurain..raai ka pahad banai li ho,jyada socho mat..sochna tumhara kaam nahi na hai.."..Sajjan consoled his wife.

"Bhagwan kare aap jaisa keh rahe hain..waisa hi ho.."..Thakurain said..

"Waisa hi hoga..humra khoon hai..hum jaante hain oka..tum jaao..khaana lagao.. chalo..jaldi..hiran bano..chalo.."..Sajjan went to freshen up.

Komal was roaming in her brother's room..watching her brother working with full attention.And suddenly she came and closed the account book..."Eee Komal..ee kaa hai be?"..Krishna asked annoyingly..

"Abe...ee tohar naya naatak hai..hum khub samajhte hain Beta.."..Komal said with wicked smile.

"Bataobo..kaa samjhti hai..bolbo yaar.."..Krishna demanded..

"Uu Lala ki laundia k chakkar me sab kar raha hai na..uuko dikhana hai..k tu uska koi bekaar sadakchhaap aasik nahi hai..tu bahut jimmedar hai..apne Baap ka karobar samhal raha hai..aage kaa karne ka irada hai?"..Komal smirked.

"Dekh Komal,humra faisla nahi badlega,kisi baare me bhi,faisla toh hum badlenge nahi..ab uu faisle par amal karne k lia..hum apna rasta badal rahe hain..baat manjil ko haasil karne se hai..kaa fark padta hai k kaunsa rasta apnaaye hain hum.."..Krishna said..

"Dikh raha hai Beta..sab dikh raha hai..tu bhi Porfesor ki bhasa bolne laga hai..tu toh baat baat pe bandook pakadta tha..aaj kal aisi nautanki bhari baat kar raha hai..Beta...asal roop me aaja..uu ladki toka nacha rahi hai..aur tu..bandar ki tarha naach raha hai.."..Komal said with laugh..

"Eee Komal..dhungh se baat kar..aur uu ladki uu ladki kaa laga rakhi hai be?Tohar Bhabhi hai..kum se kum Bhaujee toh bula hi sakti hai..Pratigyajee k baare me ijjat se baat kar.."..Krishna warned her..

"Ohhoo..Partigayjee!!Tu bhi majnoo hai sala..aur tohar uu Devijee..toka toh take k bhaao nahi na puchhti..hai na Baba?"..Komal laughed..

"Arre..puchhegi..puchhegi..uu zara chup chaap si hai..hum jaisi nahi hain..gala faad k koi baat chilla k nahi kehti..dil ki baat dil me hi chhupa k rakhti hai..sarmati hai..eehi lia chup hai..par ek na ek din bolegi..humko yakeen hai.."..Krishna said..

"Oka Bhai bhi hai namuna..dunno Bhai Bahen ek jaise..oka Bhai bhi bahut sarmila hai..usdin dukan pe mila..aur aise bhaaga humko dekhte..yakeen nahi hua k wahi launda Baojee k saamne tujhe peetne ko daura tha..."..Komal said with huge grin..

"Woh sab chhor..tu bata..padhna likhna sikhegi?Jaisa hum sikh gaye..bulaye tohar lia ek tho mastarni..ghar maa..baahar jaane ki bhi jarurat nahi hai..bata.."..Krishna said eagerly..

"Abe..hum kaa karenge be padh likh kar..kaunsa collector banna hai humko..?" ..Komal just rejected his proposal..

"Hum bhi kauno collector nahi ban rahe hain..kum se kum..padhna aur likhna sikh le..tere hi kaam aayega..din bhar ghar me naukron par gundagardi dikhaye firti hai..usse achha padhna likhna sikh leo,kaa kehti hai,bataobo,bulaye ek mastarni?" ..Krishna said..

"Aur uu mastarni kaun hogi be?Tohar uu Partigyajee?"..Komal said sarcastically..

"Nahi..uu toh apni padhai me magan hai..uu vakalat padh rahi hai..Allahbad Unibersity me hi..Lucknow se B.A. pass kar k aai hai..abhi Vakil banne ki taiyyari kar rahi hai..uu kaise aayegi padhane?"..Krishna said..

"Saale..tu us ladki k pichhe kaahe waqt barbad kar raha hai?Abe..bahut jyada padhi likhi hai uu..tujhe puchhegi bhi nahi..humko toh pata bhi nahi tha k uu Vakalat padh rahi hai..abe..tere bhalai k lia bol rahi hoon..uuka khayal chhor de ..khud bhi marega..hum sab ko le doobega sala..."..Komal said disgustedly..

"Bol chuki..ab jaa..baahar jaa kar kisi aur ka dimag khaa..mujhe bahut kaam hai.. chal..nikal..jaabo yaar.."..Krishna kicked her out of his room..

"Haan be..Chandu..bolo..itni subah..kiski Nani mar gayi?"Krishna said disgustedly.. it was 5 in the morning when Chandu called him..

"Bhaiya..Nani nahi mari..par haan..hum sab k thaane jaane ka waqt aa gaya...uu Angad sala..usne kaa garbar kia..pata nahi..Police kal raat ko do baar mere ghar k chakkar kaat chuki hai..wahi DCP bar bar bhej raha hai apne admi..Pathak ki lagi padi hai.."..Chandu replied..

Krishna just got a 440 volt shock .."Abhi aate hain..intejar karo humara..adde pe.. aa rahe hain.."..Krishna said and rushed to the bathroom..

"Ab kaa Bhaiya?Dekh lie..Angad ko in sab me shaamil karne ka natija?"..Chandu said..

"Ab jo hua uuko badal nahi sakte..aage kaa socho.."..Tunna said.."Uu bandook agar Police k haath lag gayi...toh chhaan been suru hogi..tab kaa hoga?Upar se bina lisense ka bandook..par ee Angad ka toh hum hoolia bigaad denge.."

"Tunna..Angad ne kuchh bhi shayad baka nahi hai..par uu DCP ko wahi din hum par sak hua tha..dekhe nahi the Bhaiya se kaise sawal jawab kar raha tha..ab kaa kare uu socho..."..Chandu said anxiously..

"Lampat ho ka be..abe bandook ka koi kagaj nahi..agar uu bandook mil bhi jaaye.. toh kaa ukhaad lega uu DCP?Aur uuko kahan se milegi bandook?Humre ghar ki talasi lega?Ghar pe hajaron bandook rakhe hain..kis kis ko jaanch k lia bhejega ...haan bina lisense ka bandook rakhne k lia zara hawalat ki hawa khilayega..ee toh aam baat hai..be..dui minute me chhoot jaayenge hum..ee sab bakwas karne k lia itni subah humko neend se jagaye?Kaan k neeche aisan ghumai k bajayenge na Beta..jindagi bhar uu kaan se sun nahi na paaoge.."..Krishna said angrily..

"Uu bandook lohar k paas de dete hain..uu pighla dega.."..Tunna advised..

"Haan...kulhadi pair pe naa lage..toh pair de maaro kulhadi par..kyun Munna..sahi keh rahe hain na..abe..bandook k saath chhed khaani karte hue pakde gaye toh ulta aur fansenge hum..hutt be...hum chalte hain..din ki suruat hi bigaad k rakh
die.."..Krishna started his bike..."Ab dobara aisi bakwas baat ki wajah se humri neend kharab ki..toh dekh lena.."..Krishna drove on..

Krishna was on his bike..the fresh air of the morning cooled his temper a bit..but the next scene was enough to rise his temper again...and as an exception..it was Pratigya.Seeing Pratigya is always a treat to Krishna's eyes..but seeing her in
track suit..it was not a pleasant scene to view...Krishna stopped his bike near the jogging park..

Pratigya was taking round of the park..she was jogging..she was in a navy blue track suit..her hair was tightly bound..she was perspiring..panting..she was tired.. but the morning sun was injecting more and more stamina into her.Her father was
right..jogging in early morning really helps..all her frustration..all anger..all trauma was being seperate from her body and soul with each drop of sweat.

"MISS SAXENA..COME HERE..WE ARE ABOUT TO START.." a middle aged man called her..it was the laughing therapy session..they say laughter is the best medicine..every morning..most of the joggers join this laughter session..it reduces
anger and tension.At least some people say that.It's not bad at all..in fact Pratigya enjoys it.

Krishna was looking at the antiques of the laughter club members..rising hands, showing teeth..jumping..taking deep breath,laughing loudly...Krishna was also smiling while looking at them..in fact looking at Pratigya.After so many days..he was seeing a relaxed face of Pratigya.Like the face he saw at Sangam for the first time.Krishna felt a pleasant anticipation..the laughter session was over.Pratigya decided to have another round of the park..she ran..

Day light was being brighter..Pratigya decided to go back..she was looking for Adarsh..a friend of Adarsh called him..he went to have some important talk..

"Ee..ladkon jaisa kapda kaahe pahen li aap?"..Pratigya turned back..it was none other than Krishna..

"Yeh jogging karne k lia pahente hain..isme ladka ladki ka koi fark nahi hota..." ..Pratigya said with a calm voice..

"Subah subah neend kharab kar k daurne ki kaahe soojhi aapko?Din bhar unibersity me  dimag khapa kar chin nahi aata k raat khatam hote hi is tarha daurne chali aai..?"..Krishna said teasingly..

"Hum tumhari bakwas baaton ka jawab dena zaroori nahi samajhte..humen bhi ab yeh baat ghalat lag rahi hai..din ki shuruat humne tumhara chehra dekh kar ki.." ...Pratigya said ..

"Aap ee dil se nahi keh rahi..ab keh bhi dijiye..subah subah humse mil kar aapko bhi utna hi achha laga..jitna achha humko laga aap se mil kar.."..Krishna said grinningly..

"Listen..Mr. Krishna Singh Thakur...yeh jo ghalatfaimi aapne paal rakhi hai...isko aap jitni jaldi door karenge..utna achha hai aapke lia.."..Pratigya's voice sounded angry...

"Kaa..Mr. Krishna Singh Thakur..aaj tak itna lamba naam se humko kauno nahi pukara...aapne bulaya...humko bahut achha laga...Pratigyajee...aap humesha itni chidhi hui kaahe rehti hain?"...Krishna said..

"Sahi kaha..humen chidhne ki kyaa zaroorat...waise Angad par jis gun se shoot kia gaya tha..uska kuchh pata chala?Pata nahi...woh kyaa hai..humare Bhaiya ki begunahi saabit karni hai..aur aap humare itne bade shubh chintak hain..toh aap hi se puchh lete hain..us gun ka kuchh pata laga sakte hain aap?"..Pratigya just hit on bull's eye..

Krishna's jaws got tight..his eyes became cold yet furious..

"Aur haan..hum agar ghalat nahin hain..toh abhi abhi aap apne dost se mil kar aa rahe hain..kal raat ko Police jo aai thi ..uske ghar..tabhi toh...varna aap itni subah subah apni neend thode hi kharab karenge..hai na..bataiye na..ghalat kaha?" ..Pratigya smirked..

"Ee sab..aap ko kaise pata?"..Krishna asked a silly question...Pratigya smiled..

"Bade bhole hain..arre..hum padhai kar rahe hain vakalat ki...toh Police case me.. kis karvahi k baad kaunsa kadam uthaya jaata hai..iska andaza toh hum laga hi sakte hain...woh kyaa hain..hum nakal kar k yaa paisa khila k yaa Professor ko
dhamka k pass toh hue nahin..I am a merit student...itna toh dimag hain humare paas..."..Pratigya played another master stroke...

Krishna's mood became really sour.Icing on the cake..Adarsh came there...

Adarsh gave a look at Krishna..as if he was looking at a rotten piece of fruit..or as if he was looking at a drain..he didn't say anything..just said to Pratigya ,"Ghar chalo ..mujhe office jaana hai..tumko bhi university jaana hai..chalo..aur Dad ne hum dono ko kaha hai subah ki taazi hawa me jogging karne ko..wahiat logon k muh lagne ko nahi kaha unhone...chalo.."..

Pratigya followed her brother without a cross talk..

Krishna was looking at her back..the tight track suit was showing her statistics prominently..Krishna really hated that..

"Kyaa zaroorat thi Pratigya..usse baat karne ki..humen nahi bula sakti thi..?" ..Adarsh said annoyingly..

"Bhaiya..relax..bakwas kar raha tha..par jaise hi humne us gun ki baat ki..usko bolti bandh ho gayi..."..Pratigya said smilingly..

"Theek hai..par baar baar usko yeh dhamki mat dena..kyunki baar baar sunne par uske dil se darr nikal jaayega..yeh darr uske lia bane rahne do..aage se woh mile toh usko dhamki mat do..bas ignore karo.."..Adarsh advised..

"Humen koi shaukh hai kya usse baat karne ka?Muh utha k chala aata hai..toh kyaa kare?Haan..you are right..ek hi dhamki baar baar dene se..kaam bigad sakta hai..aur DCP Shinde hain na..samhal lenge.."..Pratigya said..

"Yes..DCP Shinde..great man.."..Adarsh said..

"Do-tarfa talwar hai Bhaiya woh admi..itna mahatma bhi nahi hai..usse zara chaukanna rehna hoga..is Krishna ko kabu me karne k lia main is Shinde se meljol rakh rahi hoon,varna yeh Shinde,aise admi se jitna door raha jaaye utna achha," ..Pratigya said..

"What are you saying?"..Adarsh was surprised..

"Chaliye..batate hain.."Pratigya continued her walk along with her brother Adarsh..

AqUaMaRiN thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
ThAnX for the interesting update!⭐️⭐️⭐️
shruthiR thumbnail
Tht was a very nice chp.Loved the way Pratigya keeps reminding Krishna abt all his wrong doings.She's deffo very smart and bold. 😊
yakkudimag thumbnail

Originally posted by: shruthiR

Tht was a very nice chp.Loved the way Pratigya keeps reminding Krishna abt all his wrong doings.She's deffo very smart and bold. 😊

It's my Pratigya..not Pearl Grey's after all..😆