Replies

Views

Users

Frequent Posters

Vartika07 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Posted: 14 years ago
Part 65:-

This time she couldn't deny his request and accepted. She nodded her head and Sarthak smiled closing his eyes. Soon his hands started unbuttoning her kurta and he made her wore the choli of lehnga and when his fingers tied the laces of lehnga on her back, Sarthak's fingers gently touched her back and she shivered and a light moan escaped from her mouth. Sarthak understood that his touch has created wonderful sensation in her. He placed his lips on her back and kissed her back.

"No Arth pls."

"Don't stop me Muski I was dying to touch u."

After a minute his hands tied the knot of lehnga on her waist without removing her salwaar and when his hands touched her waist she stiffened and Sarthak leaned to kiss her tummy and she was again unable to stop her. He took the anchal of lehnga and opening his eyes draped her in the anchal.

"Kaise lag rahi hoon mai?" she asked.

"Mujhe nahi lagta ab mai aur jyada intezaar kar paaonga. Chalo abhi shaadi kar lete hain na." he winked saying it.

"Dhatt" and she blushed.

Sarthak placed a kiss on her temple and said, "Tum is duniya ki sab se khoobsurat ladki ho mere liye Muski aur chahe jo bhi ho jaaye mai humesha tumhare saath tha, hoon aur rahoonga. Maine tum se pyaar kiya hai aur jab tak is seene me dhadkan hai aur saansein hain tab tak har pal mai apna pyaar nibhaoonga." And he placed a soft kiss on her hands taking them in his.

Muski's eyes moistened and she hugged Sarthak instatntly, "I love u Arth."

"Me too, par ab jaao aur sab ko dikha k aao."

After three days:-

This was Sangeet's day and Sarthak was impatient that day to see Muskaan as soon as possible. Ceremony was going to be started soon. Malhotra's farm house was decorated like a bride and a lot of guests were present in the party and some more persons were coming too.

"Relax bhaiya, aati hi hongi bhabhi."

"Ab mujh se aur intejaar nahi ho raha hai. Jaldi se bulaoo na apni bhabhi ko."

"Kai ko itna bekaraar ho raha hai? Jaanta nahi hai in ladki logon ko kitna time lagta hai ready hone me, in ko kahan khabar hoti hai ki koi in k intejaar me vahan tadap raha hoga." Vatsal said.

"Kyoun? Mai nahi aa gayi thi time pe?" she asked.

Sarthak and Vatsal laughed at her and said, "Haan aayi thi na, jab hum ne warn kiya ki  ab aa jaao varna hum chale jaayenge aur fir koi gaadi bhi nahi rahegi tum ko laane k liye."

Mauli made a face and left from there with anger, "Theek hai jaao mai tum dono se baat nahi karoongi ab."

Sarthak smiled at her and Vatsal gave a terrified look.

"Kya hua? Itna dar kyoun raha hai?" Sarthak asked.

"Tune dekha na us ko gusse se jaate hue?"

"Haan to?"

"Bus ab meri band baj gayi. Ye ladkiyaan na itne se baat pe naraj ho jaati hain aur us k baad jab manane jaao tab to jo haal karti hain ki pooch mat."

"Yahan mai tujh se agree hoon."

"Ab dekhna tere se agar maan bhi gayi to mujh se bhaav khaayegi." He added.

"To mana us ko."

"Haan yaar karna hi padega aakhir ab tum logon ne apni musibat mere gale jo daal di hai ab." and it was expected that Sarthak would laugh at it but he frown looking something behind Vatsal.

"Vo mai keh raha tha ki'.", Sarthak samjhane ki koshish karta hai ishare se Vatsal ko par vo kuch nahi sunta.

"Kya keh raha tha tu? Jaanta hoon mai tu apni sis ka favour karega par sach me mai.......................".

"Kya mai?" peeche se Mauli ki awaaz sun kar Vatsal peeche muda aur jab us ne peeche Mauli ko khada dekha to shock ho gaya.

"Nahi kar lo burai jitne karni hai, aaj k baad mujhe bhool jaana." Ye keh kar Mauli gusse me vahan se chali gayi aur ab Sarthak aur Vatsal bhi acche se jaante the ki is baar us ko manana mushkil hi nahi impossible hai filhaal.

"Tu bata nahi sakta tha ki peeche khadi hai vo?"

"Mai isilye ishara kar raha tha par tu samajh kahan paaya?"

"Ab?"

"Relax thoda wait kar kyounki abhi vo bahut naraj hai thodi der baad jaana us k pass."

"Accha agar mai abhi nahi gaya na to shaadi k pehle hi mera basta hua ghar ujad jaayega." He made a sad face.

"Par tu jaanta hai na ki us k gusse ka temper kitna hota hai agar us ne abhi sab k saamne tujh par chillana start kar diya to?"

"Haan ye bhi sahi hai, theek hai mai thodi der baad jaata hoon." 

Here:-

"Vow Muski, aaj to jeejs gaye kaam se tujhe dekh kar." Nikki teased Muskaan to which she blushed.

"Jeejs to humesha fida hi hote hain na." Sakshi added.

"Chalo ladkiyon neeche le k aao Muskaan ko der ho rahi hai." Tabhi Muskaan ki maa ne kaha door pe knock karte hue.

"Haan massi bus aa rahe hain." Ye keh kar saari ladkiyaan Muskaan ko le kar jab neeche aate hain to sab ki aakhein Muskaan pe hi tik jaati hain aur Sarthak jo ki pehle se hi wait kar raha hota hai Muskaan ki vo to us ko dekhta hi reh jaata hai.

Muskaan ki najar jab Sarthak par padti hai to vo bhi sochne lagti hai Sarthak aaj kitna handsome lag raha hai.

Dono ek doosre ko aise hi dekh rahe hote hain jab poore haal me andhera ho jaata hai fir bhi dono ko pata nahi chalta hai.

We see a pair in which the girl was at the right side and boy stood at the left, their backs were facing the guests. Tabhi beech me koi aa jaata and music starts.........

ho aaja aaja rabba ishqe di khol guttiy
aaaja rabba ishqe di khol guttiya

Sarthak n Muskaan smiled when they saw Nikki and Shikhar starting the song, when Vatsal was in middle dressed like Amitabh Bacchan in movie JBJ. Nikki and Shikhar were copying perfectly of Muskaan n Sarthak.

ho aaja aaja rabba ishqe di khol guttiya
kaat na munaafe an mol guttiyate
laagi te laagi te laagi jo laagaave na lage aashiqi

Soon two more couples joined them and it was none other than Sakshi and Sahil. They have practiced for this performance and was clearly visible from their perfect moves. Muskaan loved to see these two with each other.

udati udati ankhiyon ke,
lad gaye penche lad gaye ve
lagaake ke

jhoom jhoom jhoom
jhoom baraabar jhoom baraabar jhoom baraabar jhoom 

They pulled Vedant n Poorvi with them to the dance floor and all started having these lines.............

All guests liked their performance and something was obviously clear which was showing that all pairs have a special bonding, Muskaan's mother noticed something that Poorvi n Vedant are so happy with each other. Sarthak looked at Muskaan n noticed that she was busy in watching them n giving a cute smile.

ho kab lage kahaan rab jaane,
ab lage jahaan sab jaane rabba rabba...

Shikhar has these lines on his lips truly indicating his feelings for Nikki and she was blushing understanding his thoughts well. Pyaar aise hi ho jaata hai na, pata hi nahi chalta kab kahan kaise ho gaya.

har chot maja deti hai,
jeene ki saja deti hai rabba rabba rabba...

Sahil knew that very well ki kabhi pyaar me dil pe aise chot lagti hai, par shayad aise chot lagne se bhi kabhi pyaar kam nahi hota, vo pyaar jo sab se saccha hota hai aur jis me humesha saath dene ka vada hota hai.

jhooti mooti baatein sunake,
gungunaati aankhein sunakejalaave
bujhaave bujhaave jalaave oy mombattiyaan
jalaave bujhaave bujhaave jalaave oy mombattiyaan

Vatsal jaanta tha sab apne kahani kehne me lage hue hain to us ne filhaal gaane k hi bahane Mauli ko manane ki koshish ki. Apne tareeke se apna pyaar dikhane ki koshish kar raha tha, kahin na kahin Mauli bhi acche se jaanti thi ki kitna pyaar karta hai Vatsal us se aur khush bhi thi par dikhana nahi chahti thin a, abhi naraj thi na vo Vatsal se, aakhir itna bhaav to khayegi hi na.

udati udati ankhiyon ke,
lad gaye penche lad gaye velagaake ke jhoom
jhoom jhoomjhoom baraabar jhoom baraabar jhoom baraabar jhoom 

All gathered and again hit the floor with their full enthusiasm, and all started clapping for their energy. When Sarthak found all were busy in danced he neared to Muskaan n placed a hand on her back. Muskaan immediately looked at him n the way he touched her their made her weak. She requested Sarthak to move away his hand but he smiled and didn't bother to do it. She again tried to make him understand but he declined the request again. She knew that anyone can caught them like this and she would be embarrassed but Sarthak ko to baat samajh me aati hi nahi thi. Jaise Muskaan soch rahi thi just vaisa hi hua n soon Vatsal n Vedant came to them n Sarthak jerked his hand from there.

o yeh ishq puraana paapi,
har baar khata karata hai rabba...

They circled them n placing his elbow on his shoulder Vedant sang those lines for him.

har baar bachaata hoon main,
har baar yeh ja marta hain rabba rabba....

Vatsal added these lines more naughtily by separating Sarthak from Muskaan.

ho paas koyi aa gaya toh,
raas koyi aa gaya toh;

baar baar baar kaleje pe na maar akhiyaan
baar baar baar kaleje pe na maar akhiyaan 

This time surprising every one Sarthak pulled Muskaan in to him n started dancing around her showing his feelings clearly to every one.

udati udati ankhiyon ke,
lad gaye penche lad gaye velagaake ke jhoom

jhoom jhoomjhoom baraabar jhoom baraabar
jhoom baraabar jhoom

He joined the group n danced as if he is a well trained dancer.

jhoom baraabar jhoom baraabar jhoom baraabarjhoom 

Muskaan was blushing at his act, accha bhi lag raha tha madam ko. Par ye ladkiyaan bhi na, na jaane itna kyoun sharmaati rehti hain. Sarthak was enjoying her expressions and that's why he was teasing her more.

aaja aaja rabba ishqe di khol guttiyakaat
na munaafe an mol guttiya

Muskaan was still feeling shy because her parents were around her, but Sarthak ko to jaise aaj koi parwaah nahi thi vo bus chahta tha sab k saamne Muskaan ko apne saath le kar dance karna. Muskaan bhi ab thoda reveal ho rahi thi shayad us ko bhi lag raha tha ki ab jaa k us ko Sarthak k saath permanent ek rishte me bandhna hi hai to kaise hesitation?

te laagi te laagi te laagi
jo laagaave na lage aashiqiudati
udati ankhiyon ke,
lad gaye penche lad gaye velagaake ke

jhoom jhoom jhoom

Vatsal se ab aur nahi raha gaya aur us ne Mauli ko pull kiya aur vahan se chala gaya bahar, kyounki vo jaanta tha ki yahan vo kuch bhi nahi kar sakta tha sab k saamne. Yahan sab k sab ek saath ab dance karna start kar chuke the bina kisi tension aur parwaah k apne partners k saath. Soon Sarthak brought his mom Jyoti jee n Mr. Malhotra on the floor and Vedant brought Mr. n Mrs. Sinha and all of them enjoyed the most with their families. It was a beautiful scenario when all just like a family were enjoying on the floor perfectly.

jhoom baraabar jhoom baraabar jhoom baraabar jhoom  rabba.....

Here:-

"Sorry baba, ab to gussa mat karo." Vatsal ne manate hue kaha.

"Maine kaha na ki mujhe koi baat nahi karni hai tum se, to mere peeche kyoun pade ho?" she asked.

"Tum ko chod k mai kahan jaa sakta hoon jaaneman."

"Aur tab ye nahi socha jab bhaiya k saamne mere baare me aisa vaisa bol rahe the?"

"Dekho darling, maine aisa bus tum ko nahi kaha tha. Maine ye sab saari gals k liye kaha tha na."

"To kaha hi kyoun tha, mujhe jaana hai?"

"Ab ye batao mujhe kya ye sach nahi hai ki ladies ko ready hone me jyada waqt lagta hai as compared to us." She gave him an angry look.

"Vo to is liye ki humare pass itne saare options hote hain aur bhi jyada khoobsurat dikhne k liye." She added, "Aur tum logon k pass kuch nahi hota hai aisa to obviously tum logon ko kam time lagega na."

Vatsal was in state of awe, he didn't know what to say that time.

Edited by Mahak Sinha - 14 years ago
Vartika07 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
sorry guys, i am in hurry so no pm today.
I will pm u on 27th.
ChhalkiSyaahi thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Great update Mahak.

I liked the way Sarthak madse his promises to Muskaan. Absolutely lovely. He loves her so much. Muskan too became emotional and hugged him. Aweee.... I could visualise the scene.

Here Sarthak was getting desperate to see Muski and Vatsal was teasing Mauli and... Mauli naraaz ho gayi. Acha hua, gentlemen shouldn't tease girls like this.😉 Ab manate raho janab Mauli ko. Mauli ne kya badhiya reasoning di last me ladkiyon ke taiyar hone me time lagane ki. Vatsal ki bolti band kar di.😆😆😆

Aur Saarthak itna besharm ho gaya hai ki sabke saamne Muski ke saath dance karne laga. The families also joined them on the dance floor and everybody had a great time.

Waiting eagerly for the next update. Please update soon.

Love
Guglu
Revolutionbreez thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Hi Vertika !!!

As usual Wonderful Update !  👏👏  👏

Sarthak really loves muski so much.....awww...loved the way he promised her.

Sarthak is impatient to see muski and both were staring at each other as soon as they met.

Ye kya? Ab Mauli toh bahot naraaz hai vatsal se ! Dekhte hai ki kaise manata hai Vatsal usse...

The song was nice and very well described the excitement of sangeet !

Update soon...
Sumi_162710 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
That was nice....not just Sarthak n Muskaan....all the couples were there....and I really loved the song portion....Sarthak to hai hi mast aurr naughty....sabke samne dance karne laga...lekin ab to janab k pass ticket bhi hai....lyftym ki...lolz

And Vatsal...poor guy....wrong words at even more wrong tym....hehe....lekin anth me Mauli ne bahut sahi baat kaha hehe.

And first portion k bare me kya kahu....it was so soft n sweet....very nice Vertika. Pls continue soon.
-serenity- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Hey Vertika....
Beautiful part dear  👏  👏  👏  👏
Janab to muski ko  lehenga main dekhkar  kehraha hain chalo  abhi shaadi karlete hain...he is soooo naughty
Sarthak loves his muski so much ..n i really loved the lines he told to muski ..jab tak is seene main dhadkhan hain aur sasain hain tab tak har pal main apna pyar nibhaunga....muski also felt emotional n she hugged him saying ILU....u have written that scene so beautifully
sarthak to hamesha bahut impatient hota hain to see his muskan..ye vatsal bhi na pehle  mauli ko tease kar k enjoy kar raha tha  n baadh main uska gussa dekhkar darr gaya...phi bhi wahape ruka nahin mauli  ka burai kar raha tha....too bad
here nikki n sakshi r teasing muskan a lot... the song selction is so  nice ...all the couples r enjoying a lot n sarthak bhi muski ke saath dance karne laga but muski is feeling s shy...its a nice scene
last main mauli ne sahi kaha vatsal se ki ladkhiyon ke pass bahut saare options hote hain khubsurat dikhne  ke liye par ladkhon ke pass nahin...dekhthe hain ab ye vatsal saabh kya kahega
totally fabulous part yaar...
plz post the next part soon ...
rituka7 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
update was superb
i loved it
damn cool
update soon

suhana.dixit thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Hi Vertika
How r u???
Update was really sweet..
Sarthak is really very naughty..Apni baat manwana usko acche se aata hai...
Muskaan bhi hamesha uski baaton mein kho jaati hai...
They both love each other dearly..

"People can change everything
Except for only one thing
It's love, it always remain
Where in our heart reigns.

They said:"Love conquers all"
Cannot be broken like any wall
I know, love is great
And it truly waits.

Let the hearts see the magic of love
The happiness, life can have
It gives yo the fulfillment of life
Eradicates any strife.

I hope love can stand
Through holding each other's hand
Aiming that everybody can see
How wonderful life with love can be."

Vatsal Mauli ko bahut tang karta rehta hai...But he loves her a lot...
Sarthak was so mesimerized after seeing Muskaan..She nearly took his breath away...
All the couples danced on a beautiful song..Every1 was trying to convey their love to their beloved..I hope Sahil ki feelings ko Saakshi samajh jaaye...
Even Sarthak was not afraid to show his love for Muski to the entire world...😛😛

Continue soon
Bye
KrishnaSourav thumbnail
lovely update,very nice.loved it.
sorry for short comment. next  time laba comment hoga.
continue soon dear.
thanks for the pm dear.
Dhara_s thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Hi Vertika, thanks dear for the PM....lekin main iss fic me bahoooooooot hi piche hoon....!!!! Shayad wrong muharat me start kiya tha padhna....!!! I am just not able to catch up....but I am trying and will post a comment as soon as I read the whole thing..!!!