Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Posted: 15 years ago
Originally posted by: bruno4

wohhh ..a new FC ..congrats guys forthe new club

πŸ‘
πŸ‘
πŸ‘
πŸ‘

Dekho Dekho Sonu .....tumne pukara aur hum chale aaye πŸ˜› πŸ˜ƒ ....Any latest news on Amit, folks???????

Thank you so muchhhhhhhhhhhhh.....Koeli for visiting our Brand new APFC....aur ha humne pukara aur tum chali aayi....aur kyu na aaye bhai humare Amit ka FC hai...uska jaadu to chalna hi tha tumpe....

aur latest news yeh hai ki huamre lovely Amit ne "Love Story 2050" ka theme song gaya hai...woohoooo...lekin saath hi saath sad news yeh hai ki music release mein uska gaya hua gaana kahi bhi un logo ne release nahi kiya hai...to hum sab thode niraash hai kyunki we were waiting for it for so long...and finally jab music release hua to woh gaana kahi dikhay nahi de raha....😭
x-ZZZ-x thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Originally posted by: addyydda

hiiiiiiii...nila, sonu, zarqa, sheba, jazz, .....grt 2 get back again...lamya where r u...
yup not hearin amit in lovestory 2050 was heart breakin...god knows why they didnt use his song...but im sre there will b many more in store 4 us...it is a small setback but hell b back wid a bang...hope they do put in his song later....im sure itll b a hit...

n zarqa best of luck 4 ur last exam....do well n get back soon...hope 2 c u regularly thenπŸ˜›

hiya aditi πŸ€—

yeh its great to be bck!πŸ˜ƒ

and as you said before...Amit's song would hve sounded great!😳 --- but maybe hes gonna come bck with a better one! - and am sure he will come bck with a BANG!😊

awww thnx😳 - last exam on Wednes

x-ZZZ-x thumbnail

Originally posted by: soni_gal

hey congratz!!! im lik soo joining diz fc! πŸ˜‰

hey,,,😊

how are you?😳

x-ZZZ-x thumbnail

Originally posted by: lilroses_89

Great fanclub.
I am a huge fan of Amit. =)

welcome to the fcπŸ˜ƒ

am zarqa😳

x-ZZZ-x thumbnail

Originally posted by: Sonu86

by the way I am Sonu...Amit's Wife....not the clone one but the original one...cuz some of the member like Nila and Zarqa and Aditi and bunch of other member thinks that I married a Clone of Amit...so just to clear everything to you.. πŸ˜‰ πŸ˜‰ ...I am the wife of Original Amit.... πŸ˜†

this is Sonu...Amit's Wife......πŸ˜†

wah sonu!πŸ‘πŸ‘πŸ‘ kya introduction diya hain!πŸ˜†

but i still believe you married the cloned Amit.....πŸ˜‰πŸ˜³πŸ˜† - so you can be the wife of the Original CLONED Amit!πŸ˜†...thn the rest can share the cloned one!😳

a'll hve the real one!πŸ˜‰πŸ˜›πŸ˜†

kothra thumbnail

aaayyy haaaayyyy...

saamne yeh kaun aaya.....

welcome Huzi ji...to our brand new APFC....sabka haal behaal hai yeha pe....as always...Amit kaha kisiko chen se beth ne deta hai yeha pe...πŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰....
aur aap yeh puchiye ke kya chal raha hai....kyunki yeha pe kuch na kuch chal hi raha hai chal hi raha hai....πŸ˜†...

wese yeh batao ki humari pyari si Nila ka kaam kesa laga aapne.....mujhe to boleto ek dum jhakkaass...laga...😊

Marjawa mein..lagta hai aaj shubh din hoga mera..Boleto Babul waala shubh nahiπŸ˜‰..itne dino ke baad laxmi ka post par raha hoonπŸ˜†

Yaha Ami chein se nahi bethne deta waha mujhe sonu chein se nahi nethne deti..

Brand new FC mast hai..wese nast tayyari ki hai.boleto Nila, U n all others..πŸ‘..ekdum Jhakaaaaaaaaaaaasssssss

kuhu.kuhu thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

Thank you so muchhhhhhhhhhhhh.....Koeli for visiting our Brand new APFC....aur ha humne pukara aur tum chali aayi....aur kyu na aaye bhai humare Amit ka FC hai...uska jaadu to chalna hi tha tumpe....

aur latest news yeh hai ki huamre lovely Amit ne "Love Story 2050" ka theme song gaya hai...woohoooo...lekin saath hi saath sad news yeh hai ki music release mein uska gaya hua gaana kahi bhi un logo ne release nahi kiya hai...to hum sab thode niraash hai kyunki we were waiting for it for so long...and finally jab music release hua to woh gaana kahi dikhay nahi de raha....😭

Awwww !!! Sonu ..that's so sadd ..does that mean they got somebody else singing that song at the last moment????...naki length ke vajaye woh gaana nikal dia gaya hai ????..jo bhi ho bahut na insaafi hua Amit ke saath ....hope even if the song is not there in the movie we get to hear the song in radio or cooltoad 😊.....

sheba87 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Hellooooo Nila πŸ˜› πŸ˜›
you hav done a great job
I love this new FC of my Jannu 😳
the Name of FC is just my fav 😳 😳 , and the title pic is my fav 😳 😳 and now superb biography πŸ‘
thanx nila grt job πŸ‘

and sonu is rite wen ever u get time keep decorating it πŸ˜‰ πŸ˜‰
sheba87 thumbnail
@ lilroses_89 you r welcome here on brand new APFC.
be active and enjoy πŸ˜‰ πŸ˜›
Sheba.
sheba87 thumbnail
hey every1 πŸ˜› 😊

@ aditi i m god dear how r u? n e gud new abt amit?

@ Zarqa congrats sweety ur exams r going to end πŸ˜‰

@ Lamya How r u and where r u???????????

@ sonu Amit is with me always, i am his only girlfriend, he is still single then how can u say tht u r his wife πŸ˜• πŸ˜• ??