Fan Fictions
Fan Fictions

Aks......Sujal&Kashish.....Last Part....02/20

goodkashish IF-Rockerz
goodkashish
goodkashish

Posted: 17 May 2008 at 12:43pm | IP Logged

AKS

Anurag Garewal- He is the owner of the Garewal Hotels. He is the richest man in the City. He is very well known in high soceity. He is a loving husband and a father. He loves his children so much. He will do anything to bring smile on his children and wife. He is so proud on his eldest son Sujal because he is carring his family tradition of love and trust to his family.

Prerna Garewal- She is the mother of four children. she loves her children so much. She is more attched to Sujal. She adoppted Sujal when sujal was two years old. She can tell that what is in Sujal's heart. She always stand by Sujal's decision. she is a very loving person in the family.

Sujal Garewal- He is the most handsome bechlor in the high society. He went to USA to get his master in Hotel Managment as he has to take care of family business. He loves his parents like god. He is the strength of his family. When the family faces any kind of situation, they look forward for Sujal. for him, Prerna is everything. He obeys whatever prerna says to him. He always thinks for family's happiness first. he belives that there is someone for everybody that god made it so we can love them. I am also waiting for my soulmate. He can sacrifice anything for his parents like his career, his ambition, his happiness, his love. Sujal is a man with golden heart which any girl wants to melt in his arms.

Rudra Garewal- He does things what he wants in his life. He wanted to become a Lawyer so after Sujal left for USA, He also left to London. He loves his brother Sujal so much and he cares for his brother's happiness. He is a very stubborn and he can tell truth on anyone's face. When it comes to his family's happiness, he can take any route to get that.

Prem Garewal- He is the smile of the house. He always wanted to become just like his brother Sujal. When Sujal went to USA, He told His brother to take care of Mama and papa. For his brother's command, he left his ambition to become a pilot and join the business school in India. He loves to play prank on his family. Being younger, he knows his responsibilies toward his family.

Khushi Garewal- The youngest child of the family and the most pampered from his brothers. She is very sweet girl who loves to live in her small happy world. She doesnt get involve too much in family business. She has joined a music school as she always wanted to do.

Maya Garewal- She is Anurag's unmarried Sister. She is an evil eye to the family. She always finds problem in every second. She loves her brother's children like her own but hates Sujal because he was not Garewals from blood. She can do anything if someone get into her way but scared of her brother.

Shanta Tai- She is the maid of the house but more like aai to the children. She never married in her life because she gave up her life for this children. She is more close to Sujal because Sujal is the only one pays more attention to her and respacts her alot. She likes to play prank on family with Prem.

Harsh Sinha- He is a middle class man who works in Garewal Hotel as an accountant. For him, his respact and his daughters are everything. He is a proud father of his daughters. He tries his best to give happiness to his family.

Nandini Sinha- She is a middle class house wife. She saves every penny for her daughter's weddings. She is pround on her daughters. Becuase in her life, she never become anything. She is glad that her daughters will have their own idendity. She loves her children so much.

Kashish Sinha- She just graduated from Law School. She is looking for a job. For her, Honesty is the best policy. She always stick with the truth no matter what.She has always hard time with the society because she is so beautiful and people are always try to misbehave with her. For her, her sandle is the best friend to rescue in this situation. She is her father's support.She is the dream of the house She will give up anything for her sisters. She believes that love is the most precious gift from god to us. She belived that one day the love will come to her life.

Mehek Sinha- She is very shy girl of the family. She wants to become a photographer. She is in school of photography. She is happy in her little world. She is more like friend to her sister Kashish. She shares eveything with Kashish. She can read Kashish's mind. She is so supporive to Kashish.

Heer Sinha- She is the naughtiest in the family. She likes to play jokes in the family to bring smile on their faces. She is going school for marketing. Her dream is to become a marketing person in the city's big business. She likes to tease her sisters about their love-mates.

Sampada Sinha- She is Harsh's younger brother Abhay's widow. For Abhay's death, she blames on Harsh. She hates the daughter of the family because she thinks that they are good for nothing. She always taunts nandini for giving education to the girls who will leave them one day. If she gave a birth to a boy, he will help us one day.

Edited by goodkashish - 20 February 2009 at 8:58pm

The following 7 member(s) liked the above post:

Shimali007love_sujalkashdiyachillkyunki_iloveucute_samrahDEE2803-.Aphrodite.-

togepe30 IF-Stunnerz
togepe30
togepe30

Posted: 17 May 2008 at 4:33pm | IP Logged
Clap Clap Clap nice part !! Tongue
Iqbal Neha1 IF-Dazzler
Iqbal Neha1
Iqbal Neha1

Posted: 17 May 2008 at 4:53pm | IP Logged
great intro
the charachters sound very intresting
Clap
sonali2027 Groupbie
sonali2027
sonali2027

Posted: 17 May 2008 at 6:31pm | IP Logged
cool introduction...waiting for the next part...
heena_mehta IF-Rockerz
heena_mehta
heena_mehta

Posted: 17 May 2008 at 11:31pm | IP Logged
nice intro Clap
plz continue soon
nazz14 Groupbie
nazz14
nazz14

Posted: 18 May 2008 at 1:39am | IP Logged
gr8 intro Clap Clap cont soon
le_me_star Senior Member
le_me_star
le_me_star

Posted: 18 May 2008 at 1:04pm | IP Logged

really interesting concept kashish Clap Smile Wink Smile Clap !!!!!!!!........sujal is adopted...but love the most......execpt for anurag sister who hates him coz he's not their own blood Angry! ...she will regret someday for wht she do to sujal Smile!!!!.......kashish playing a mid-class family daughter who can do anything for her family Smile!!!!!.......continue soon plzzzzzzzzzz..........can't wait !!!!!!!!!!

goodkashish IF-Rockerz
goodkashish
goodkashish

Posted: 18 May 2008 at 8:39pm | IP Logged

Part-1

Subaah ki pehli kiran ek chote se ghar pe girti hai.......jaha Subaah Subaah ek ladki apne ghar ke aangan me Tulsi ko pani pila rahi hoti hai.........Jab hum ghar me andar jake dekhte hai to ek aurat chai ka cup leke ek aadmi ko deti hai.......

Aurat: Harsh.........yeh aap subaah subaah me kya leke beth gaye........

Harsh: Nandini.........yaha betho........apne bacho ka bachpana tumhe dikhata hoon........

Nandini: bache kitne jaldi bade ho jate hai aur hume pata bhi nahi chalta na......

Harsh: abhi aisa lag raha hai ki kuch saalo pehle hamarai shaadi huyi thi.......aur aaj betiyaan shaadi ke layak ho gayi hai........

Nandini: in tasvir me kitni khubsurat lag rahi hai na teeno........

Harsh: yeh dekho sabse choti meri beti Heer.........jo din me bhi sapne dekhti rehti hai...........lekin nandini janti ho yeh ladki kabhi apne aap ko dukhi nahi hone degi........her waqt bas apni hi choti si duniya me khush rahegi......

Nandini: aur yeh hamari mehek........jo bilkul us gulab ki mehek ki tarah hai........jo her waqt sharm ki haya me hi rehti hai......pata nahi kab yeh ladki apni palke uthake duniya ka samna karna shikhegi......

Harsh: Lekin hamari ek aur beti hai ........jo duniya me sir uthake jiti hai.........Hamari beti Kashish.......

Nandini: hai to woh hamari beti lekin bete ki tarah her jimedari ko nibhati aa rahi hai........

Harsh: yaad hai woh aayi thi hamare ghar me suraj ki pehli roshni ki tarah aur aaj bhi Suraj ki roshni se woh apne din ki shuruaat karti hai............

Jab ek ladki apna dupatta thik karti huyi market ja rahi hoti hai........

Nandini: Hamari Kashish woh hai jo apne liye kuch nahi mangti..........sab kuch woh apne parivar ke liye hi karti hai.......

Jab ek ladki ke paayal ki chan chan aur haath me khankti choodiyaan hum dekhte hai.......

Harsh: aaj bhi pata nahi Subaah Subaah kaun sa kaam karne chali gayi...........

Nandini: Market gayi hai keh rahi thi koi kaam hai............

************************************************************ **********************************

Ladki: Bhaiyaa.........yeh bengan kitne ke hai.......

Bhaiyaa: aji aaj aap aloo nahi lenge kya......

Ladki: jee nahi.........aaj Papa ka promotion honewala hai aur isi khushi pe main sab papa ki pasand ka khana bananewali hoon........lekin aap bataiye kaise diye........

Bhaiyaa: 20 rupee kilo.......

Ladki: 20 rupee........aap ke bhav kuch badh nahi gaya..............main aage jake kisi aur se le lungi.......

Bhaiyaa: aap se kya subaah subaah ladna......aap to hamare badi behen ki tarah hai.....achcha ab 15 rupee ke deta hoon.....

Ladki: yeh huyi na baat..........laiye jaldi se abhi muje bahot se kaam hai............

Ladki sabzi leke ja rahi thi jab woh mithai ke dukan ke pass ruk jati hai..........

Ladki: chacha........ek kilo rasgulla dena......

Chacha: kya baat hai bitiya.....aaj bahot khush lag rahi ho.....

Ladki; haa ........aaj papa ko promotion milnewala hai.....isi khushi me aaj ghar me sab papa ki pasandi ka khana bannewala hai........ab aap jaldi se dijiye...........Papa ka office jane ka waqt ho gaya hai.......

Chacha: abhi leta hoon.........

Thodi dair bad woh ladki sab saman leke ghar pahonchti hai..........

************************************************************ **********************************

Jab woh apni beheno ke kamre me jati hai to dekhti hai ki abhi bhi woh dono so rahi hoti hai........woh jake zor se chadar khichti hai......

Dono: Kashish Dii...............

Jab woh ladki mudti hai aur hum dekhte hai ki woh Kashish hoti hai........

Kashish: subaah ke nauv baj gaye hai aur tum log abhi bhi so rahi ho......jaldi karo Papa ko good luck nahi kehna ...........

Heer: good morning........zasi ki rani...........

Kashish: Heer......tu subaah subaah hi shuru ho gayi......chal ab jaldi se uth........

Heer: jati hoon na.......

Mehek: Good Morning Dii......

Kashish: good morning.....main janti hoon ki kal raat tu dairi tak kaam kar rahi thi lekin abhi uth........papa bas nikalne hi wale hai.....

Mehek: main bas panch minutes me aati hoon...........

bahar Hall me Harsh aur Nandini apni betiyon ka intzaar kar rahe hote hai...........

Harsh: aaj main dair se nahi jana chahta.......aaj muje kitne saalo baad promotion milnewala hai.......aaj yeh sab Garewal Sir ki badolat hai.........muje dair ho rahi hai ......yeh ladkiyaan bhi......

Nandini: aap bhi na hamesha apni ladkiyon ke chehre ko dekhe bina kahi nahi jate......ek din woh sab paraye ghar chali jayegi........

Teeno ladki sidiyaan utar ke aati hai......

Kashish: main apne Papa ko chod ke kahi nahi jaungi.........

Sampada: agar beta hota to kahi nahi jati........yaad rakhna betiyaan parayi hoti hai......

Heer: Chachi kyun khushiyon ke moke pe aisi baatein kar rahi hai.......

Sampada: apni had me reh.....

Mehek: Heer......aaj ke din mat shuru ho jana............

Heer: thik hai.......lekin papa.......aaj ke aapke promotion ke baad to aap muje Computer kharid ke denge na......muje bahot kaam rehta hai.......

Mehek: papa muje bhi apni school ke liye thode paise chahiye......

Nandini: sab ho jayega..........hamari Heer ek din bahot badi marketing Company me kaam karegi.......aur Hamari Mehek ek bahot hi badi Photographer banegi........

Harsh: mera beti Kashish ek din is desh ki bahot badi lawyer hogi.........beti tumhe kuch nahi chahiye.......

Kashish: muje sirf itna chahiye ki meri behno ki her khwaish puri ho.........kyunki unke chehre ki khushi dekh ke muje tasli ho jati hai........

Harsh; jo log apne liye kuch nahi mangte use upperwal bina mange hi bahot kuch de deta hai.........hamari Kashish ki joli me bhi dher sari khushiyaan hogi.......ab main chalta hoon muje dair ho rahi hai.......

Kashish: papa.......aaj sham ko aapke office ke baad me aapko lene aaungi.......aaj aapki office me ek choti si party hai na.......

Harsh: woh to hai......thik hai beta tum thik aath baje aa jana........

Kashish: Papa aap to jante hai ki main waqt ki kitni paband hoon.......aap ab sambhal ke jaiye........aur Good Luck........

Mehek & Heer: Good Luck Papa.......

Harsh: thank you beta...........bye.........

Phir hum dekhte hai ek aalishan bangla jaha pe likha hota hai Garewal Mension........jaha pe charo aur taiyariyaan chal rahi hoti hai..........hum dekhte hai ki ek aurat jaldi me sidiyon se neeche uthar rahi hoti hai.......

Shanta tai: Prernajee.......aap kyun itni taklif utha rahi hai......main hoon na main kar lungi.........

Prerna: Shanta aaj mera beta kitne saalo ke baad America se wapas aa raha hai......ab use aane me sirf do ghante reh gaye hai.........

Shnata tai: sab kuch ho jayega..........aap fikar na kare.....waise woh Mayajee ne woh kaun si ladki dekhi hai hamare Sujal ke liye.........

Prerna: woh Ritu........woh maya ki saheli Arpita ki beti Ritu ko........

Shanta tai: tab to ho gaya satyanash......unki pasand .....

Prerna: aisa nahi hai......main Ritu se mili hoon bahot hi achchi ladki hai..........bahot khubsurat bhi hai...........aur woh Hotel business ke bare me bhi bahot kuch janti hai.......ab ek bar mera beta haa kar de........

Shanta Tai: aap kahe aur woh haa na kare........

Prerna: nahi ek bar main koi zabardasti nahi karna chahti.....ab woh bada ho gaya hai........aur itna bada faisla main kaise kar sakti hoon.....lekin agar woh Ritu ko apni dulhan banata hai to muje bahot hi khushi hogi.....waise aaj raat ki party me aa rahi hai woh......wahi pe Sujal use dekh bhi lega........

Khushi: Mama..........Ritu ko dekh ke hi Sujalbhai ko woh pasand aa jayegi.........

Prerna: Ritu nahi ab woh teri honewali Bhabhi hai........

Khushi: lekin huyi to nahi.........kyun Shanta tai..........

Shanta tai: yeh ladki kabhi kabhi sachi baat kar deti hai.....

Maya: aisa ho hi nahi sakta...........Sujal ko ritu pasand na aaye..........Sujal aur Ritu ki shaadi to hoke hi rahegi......after all they are made for each other..........

Shanta tai: kya kaha isne.........

Khashi: aap mere saath chaliye......main samjati hoon...

Prerna; aur ab yeh Anurag aur prem kaha reh gaye.....

Maya: bahar chess ki bazi lagi huyi hai pichle do ghante se.....

Prerna: kya.........abhi dono ko dekhti hoon......

Prerna bahar aati hai........

Prerna: yeh sab kya ho raha hai.........

Anurag: tumhe jo dikhai deta hai wahi..........

Prerna; party me do ghante bhi nahi rahe aur aap log yaha chess khel rahe ho.......chalo jaldi se taiyaar hoke Airport nahi jana Sujal ko lene.......

Prem: Mama........Sujalbhai ka sakht order hai ki Airport use lene koi na aaye.....woh sidhe hi apni Hotel party ke liye aajayenge.......

Prerna: jab se aaapne use Hotel ke business ka kya rasta dikhya woh to ghar ka rasta hi bhool gaya.........

Prem: Mama aap aisa kijiye........Bhai ko Bhabhi se bandh dijiye......tab to dekhna Bhai sham ko office se do ghante pehle aa jayenge.......

Prerna: hai Bhagwan.......ek mera beta woh hai aur ek yeh hai jo zindagi me kabhi serious hi nahi hota........

Prem: jis din Kayamat hogi na tab main bilkul Bhai jaisa ban jaunga......

Prerna: abhi tum dono utho.......utho......aur jake taiyaar ho jao.............

Anurag: chal beta.....teri Maa ko aur gussa aaye ise pehle nikal jate hai......

Prem: yeh dad........

Prem waha se chala jata hai...........

Prerna; ab aap kya bethe bethe soch rahe hai.......

Anurag: kehte hai jab baap ke joothe me bete ka pair aane lage to baap ke sir ki jimedariyaan chali jati hai........aur hamare to teen teen bete hai........

Prerna: lekin layak beta ek hi hai mera Sujal..........

Anurag: aise layak bete to bahot naseebwalo ko milte hai.................woh beta hi nahi balki bahot hi achcha bhai aur insaan hai.......aur muje yakeen hai ki woh bahot hi achcha pati bhi hoga......meri tarah.........

Prerna: waise maine ek bahot hi achchi ladki dekhi hai............Arpita ki beti Ritu......

Anurag: prerna......tumhe jo karna hai karo...lekin Sujal pe apni marzi mat thopna.........woh tumhe kabhi naa nahi keh payega.......woh tumhare kahe huye her ek labz ko hukum manta hai......woh dil hi dil me dukhi hota rahega......lekin tumhe mana nahi kahega........

Prena: aap muje keh rahe hai mere Bete ke bare me......aapko kya lagta hai main aisa kabhi apne Sujal ke saath karungi........

Anurag: main janta hoon ........tumhara dil bahot bada hai is liye to maine tumse shaadi ki...........

Prerna; ab aap phir se shuru ho gaye....main ja rahi hoon taiyaar hone aap bhi chaliye........

Jab Kashish Garewal Hotel pahunchti hai.......

Kashish (apne aap se): itne bade hotel me ..........main kaise Papa ko dhundugi...........lekin koi na koi to rasta mil hi jayega........

Kashish andar jati hai to puri lobby me Newswale hote hai.......

News reporter: Garewals is seher ke high society me sabse upper hai.........aaj Garewal hotel me ek bahot hi badi shandar party hone janewali hai Anurag Garewal ke bade bete Sujal Garewal ki lautne ki khushi me.....jo bas kuch hi dair me aate hi honge........

Jab ek ladka Piche ke darwaze se aata hai lekin woh abhi bhi apne phone pe hota hai........Kashish lift ke aane ka intzaar kar rahi thi jab woh aake unke pass khada rehta hai.....Kashish uski aur dekhne hi wali hoti hai jab Lift aa jati hai........Kashish lift me andar jati hai aur woh ladka abhi bhi phone pe hi baat karta rehta hai......jab lift rukti hai aur Kashish bahar aa jati hai aur woh ladka bhi phone kat ke ek hall me jata hai .......

Prem: SujalBhai............

Sujal daud ke Prem ke gale lag jata hai...........

Prem: kaise hai aap Bhai.......

Sujal: bilkul thik..........tu kaisa hai.....Mama Dad ka khayal rakha ki nahi........

Prem: jaisa aapne kaha waise hi..........woh log bas aate hi honge shayad traffic me fas gaye honge...........

Sujal: woh dekho Shanta Tai main unse milke aata hoon......

Sujal jake unke pair chuta hai........

Shanta tai: yeh kya kar rahe ho.........

Sujal: aap hi hamesha muje beta kehti hai to kya ek beta apni maa ka ashirwad bhi nahi le sakta...........

Shanta tai: jita reh......tu itna kamzor kyun ho gaya hai......koi baat nahi ab aa gaya hai ab se main teri dekhbhal karungi...........

Sujal: Prem.........abhi abhi meri Bua se baat huyi Ritu ke bare me..........kaun hai ......

Prem: Bua aur Mama ne aapki shaadi ke liye unhe pasand kiya hai........

Sujal: tune dekha hai........

Prem: nahi to.......lekin khushi se jab maine pucha to keh rahi thi ki aaj thik aath baje aanewali hai......

Sujal aur Prem ghadi me dekhte hai aur thik aath baje huye hote hai jab Kashish hall ke darwaze pe khadi hoti hai............Sujal, Prem aur Shanta tai use dekhte hi reh jate hai...........

Prem: lo jiska intzaar ho raha hai woh aa gayi.....

Sujal: tumhe paka yakeen hai ki woh wahi hai......

Prem: haa........Khushi ne jaisa bataya tha waisi hi to hai........

Sujal: to ab main kya karoon.....

Shanta tai: main kya karoon matlab ja jake use baat kar......

Sujal: main kya baat karunga......

Prem: kuch bhi...........jaisa aap uski khubsurati ki tarif kar sakte hai......ab aap jaiye to sahi..........

Sujal dheere dheere Kashish ki aur aage badhta hai......kashish use dekhti hi reh jati hai.......Kashish ke dil ki raftar tez ho jati hai........kashish apni palke zuka deti hai........

Sujal: Hi.........

Kashish: Hi.....

Sujal: Main Sujal Garewal............aapko yaha aane me koi taklif to nahi huyi.......

Kashish: taklif.....nahi to.........

Sujal: main janta hoon ki is waqt mere Parents ko yaha hona chahiye tha....kyunki wahi ne hume ek dusre se milwane ka socha hai......

Kashish; aap se milne ka matlab........

Sujal: achcha hi hai is tarah hum Shaadi se pehle mil lete hai kuch baatein bhi ho jati hai ......aur aise hi hum ek dusre ko jan bhi lenge.......lekin main aapko pehle hi bata deta hoon mere liye mera yeh hotel ka business sabse pehle..kyunki yeh dad ka sapna hai......

Kashish: yeh aap kya kahe ja rahe hai.......

Sujal: aap bura mat maniye .......main bhi aapke dil ka haal samaj sakta hoon ........sach kaha na maine Ritu.....

Kashish: Ritu...........kaun Ritu.........mera naam ritu nahi...........

Sujal; Premmmmmmm...........

Prem daudta hua waha aata hai......

Prem: jee bhai........

Sujal: yeh ladki kaun hai.........aur bina izzat ke andar kaise aayi.........hamare ghar ki party me.......

Prem: Bhai lagta hai hume koi galatfemi ho gayi......jaisa khushi ne kaha waisa hi maine aapko bataya.........

Sujal: Prem Chup ho ja........safai dene ki koi zaroorat nahi........Prem ne to galti ki lekin aap itni dair se meri baatein kyun sun rahi thi.........

Kashish: aapne muje bolne ka moka hi kab diya............main aapko yahi baat batana chahti thi ki main Ritu nahi Kashish hoon........mera naam Kashish hai......aur main yaha sirf apne papa ko lene aayi thi jiski aaj promotion ki party hai.........

Sujal; yeh koi business party nahi balke family party hai.......waise aap jaiye.........aap ki koi galti nahi.......kisi aur ki galti ka shikar aap ban gayi.......

Prem: i am really sorry for misunderstanding...........ple muje maff kar dijiye.....

Kashish; aapne galti jan bujke nahi ki..........aap bhi is baat ko bhool jaye.........aur aap bhi Mr. Garewal.........

Kashish waha se chali jati hai aur Sujal aur Prem use dekhte hi reh jate hai..........

Edited by goodkashish - 20 July 2008 at 5:11pm

The following 5 member(s) liked the above post:

Shimali007love_sujalkashKashishangelkyunki_iloveuDEE2803

Go to top