thankuuuuu soo muchh dearrr... sorry for being late...........😭

sorry 😕 and take care....
b bye..
keep smiling...
sheenu...😊

rogerfan thumbnail
Posted: 15 years ago

Originally posted by: dazzling_glory

Good Update!!! thankuuuuuuuuuu sooo muchhhh dearrrrrrr...........

I am glad that finally navin has come to his sense and has decided to tell Naina the truth. 👏 ... yups... finally navin got some sense in his big empty head... hope he will tell her truth soon......and yes this time he seriously wants to tell her the truth.....

He should have done this long back...or atleast before the ceremony startes. 😡 Jokes should be kept within a certain limit. .... yups he should have.. but anyways it' still nt too late... he can still tell her the truth... after all it's just two days... and Navin finally understood hs limits... and hopefully he will tell her the truth...

I hope that he manages to tell naina the truth soon. 😉 ....even i hope soo.. but it doesn't look like.. does it???😉😉

Waiting for the next update 😭 sooo veryy sorry dearr... i am again late.. and this time i am nt giving any excuses coz it's very late this time..😭 but i am promising u all that i will update it more regularly....😕

b bye..
keep smiling...
sheenu...😊

rogerfan thumbnail

Originally posted by: Nishttha

finally u updated...  soooo soorryyyyy dearrr for making you wait for long... this time again i am very late........😭😭...... sorryyyy.............

that was a really cool part and ended with a super suspense 😉 ...... thankuuuu sooo muchhh dearrrrrrr.... not much of suspense though...😉. hopefully Navin will be able to tell her.. but it doesn't look like. does it??😉😉

ud soon 😳 ....will try to... definitely will try to... i am the most irregular writer..but i will try to be more regular. sorryyyyy....

b bye..
keep smiling...
sheenu...😊

rogerfan thumbnail

😆

Originally posted by: iqbal-pallavi

ooooooo i loved the update !!!!  thankuuuuu ssooooooooooo muchhhhhhhh dearrrr............... it was amazingly awsome, i loved raj and naina scene like always 😳  thankuuu sooo muchhh....even i love writing them...😳😳........    raj reminding her of the bet was cute and the way he backed her up against the pillar i can actually imagine that happening 😳  .... thankkuuu... yups Raj is cute and smart... he is just awesome... and his tracking of Naina .. i was smiling like hell while writing it ... so much that my brother asked why are you smiling while working on ur lapi..... so raj saved the day by not letting naina know about naveens stupid joke 😃but yaar yeh naina kitni saawal karti hain 😆 😆 😆 ........ yups Raj saved that idiot brother.... and ypp.. Naina bahut sawaal karti hai... bechari kya kare bhai ki adatein to hogi hi usmein.... waise after looking at her way of asking questions i am thinking to change her professsion from a news reporter to an interviewer or a CID officer...😆😆........

anyways the choice of song was realy good i know for a fact that raj must have went latoo over her when he seen her dancing 😳 and i wish we got to see stuff like that in LRL it would have been class 😳
.......... thankuuuuuuuu soo muchh....Raj always went latoo over her...😳.. kya karein dil diya hai....even i wih that.... they have included everything except this type of stuff in LRL... Raj's character was way too serious in the serial.. if they would have made it little light then it would have been gr88.. anyways....

so our dear alekh has gone fida over a girl in the party who is this lucky girl 😳 ... i am nt going to disclose it in the next part... se i am feeling little evil.... 😉😉.. awwwwww bless him, but yaar please make it someone different other than neelu i am actually sick of having them as a couple thought they are a couple in my fic but still 😕 .........oh yeah...i have made this character very different from the one in actual LRL... this girl is sweet and bholi bhali cute si ladki... totally suitable for the song ....bholi si ladki ankhon mei masti dur khadi sharmaye... aye haye.... the one in dil to pagal hai....😉... wow i am thinking to include this song in my fic.....😉..........

anyways i feel so sorry for huda, here everyone id enjoying themselves and there he is lying on a bed pretending to be ill, he can't show his magic to the jaananiya's in the party or even dance awwwwwwww bless him 😆 😆 😆 ............ ohh you feel sorry for him... and i feel like evil... he he.... bechara huda... i don't let him do anything... he he... kya karun i want to fill the absence of yudi as well with the help of this huda....😆... waise have you ever thought of huda playing the role of yudi....😆😆....don't worry i am nt going to do anything like that😉😉...but yeah bechara huda😆... can't even show his magic to girls.... bless him...😆😆.. kahan bhai behen ke bich mei fas gaya.........😆😆

oh so finally naveen has decided that he should tell naina the truth, good thing because if he had carried on with the joke after the speech that she made on how much she trusts her brother and knows that he'll never hurt her, it would have been sick but i just hope he mangaes to tell her and he should because if he carries on with it, he might have too see the bad side of naina and not only him but raj and alekh will have too aswell and i don't want that  .... yups finally hegot some sense in his big empty head..... and yeah Naina's speech made him realize the ick thing... even i hope that he will be able to tell her the truth soon.............he will now definitely try to tell her the truth.. and if it continues then it won't be intentionally.... coz navin is the main person who needed to realize this and as now he understood it... hopefully h will tell her soon.....and yeah if in case this joke carries on then they all will have to face her bad side coz these 3 are the main on whom naina trusts..... she will be very much hurt whne she come to know all this,........ and i also don't want that.................

anyways once again the update was brillaint 👏 👏 👏 ...thankuuu soo muchh dearr for the wonderful comment.......... and about giving late updates take your own time, because for fanfic writers like you and i, it becomes impossible to update fics at certain circumtances and we don't want to give a crap update to our readers by writing when we are stressed so at these times you should take your time and give a update when you know that you can give one which will satasfiy you and your readers 😃 ... thankuuu dearr... thanks for understanding my situation.... i really don't want to give any crap in the update... and that was the main reason for me nt continuing the fic for long ... i have a very imp project in my hand... i have to make a car robot in this training and i have to submit it till this saturday so i was very busy...but i know i shouldn't make excuses evry time... and that's the main reason that i feel sick of myself... at 1 point in the last  week i was thinking of stopping both the fics... but finally now the things on their way of getting solved so hopefuuly i will be more regular.........

take care 😃 u too.....
yasmin

sorry...😭... take care.....
 b bye...
keep smiling...😊
sheenu...

rituka7 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
are u going to update now or not
rogerfan thumbnail

Originally posted by: Mahak Sinha

Ye tune kii kiita kudiye. 😡 😡 😡 /........ oye maine kya kiya hai ji.... jo bhi kiya navin ne kiya aur raj aur alekh ne unka saath diya... mai to scene mei bhi nahi hun.....😉😉
Navin nahi bata paayega Naina ko aur Naina ka confusion chalta hi rahega na. 😡 ... oye hoye... kya baat hai aap to guess karne lage... ab aapka guess sahi hai ya nahi............. emmmmmmmmmmmmm............. abhi nahi batate... warna aap nhi padoge fic..........😉😉......😆😆.......... par kam se kam ab navin batana to chahta hai na... ab jo bhi hoga wo intentionally nahi karega ji............
Raj bhi kam nahi hai hamesha Naina k paas aane k bahane dhoondhta rehta hai. 😉 ............ ab kya karein... bechara Raj banke to naina ke paas aa nahi sakta... navin ne roka hua hai... islie huda banke bahane dhundta hai.. badmah ladka...😳😳... aur fir jab naina itni beautiful lagegi to bachara khuda ko kaise rok pata.......😳😳................
Naughty boy. 😉 .....yppp... naughty.. very naughty boy...........😉😉..............
Raj n samhaal liya varna Naina to Naveen ki game bajane hi wali thi. 😆 ..... kya karein behen bhi to navin ki hai...uska game to baja hi degi agar ye raj na ho to.. sahi time pe pahunch gaya warna pata nhi kya hota.. shayad navin apni hi engagement mei juton se maar khata............
Hooda ko bund kar diya na kamre me accha kiya. 😆 ........... ypp.. bechara huda aur tumhe mazza aa raha hai/................. waise mujhe bhi aa raha hai.😉😆.....warna pata nhi party ki girls ka kya karta..................😉😆😆
Aalekh bhi shuru ho gaye ladkiyon k peeche padna. 😉 ...ab vo koi sadhu ya sant to nhi hai na............. islie.... bechara kab tak ladkiyon se durr bhagega...........😉😉
Mrs. Shekhawat bhi bechari confuse ho gayi Naina ki baaton ko sun kar. 😆 ............. haan ab confusion fic ka title hai to saarein confuse hi honge na......😉.aur fir naina dimag bhi to jyada chalati hai............😉.............
Naveen bechara bata nahi paayega mainu lagta hai. 😉 ........... accha mainu vi lagta hai........ dekhte hai... kab batayeiga..............😉
Update soon
........will try to dear......... ab mai pakka promise karti hoon.. tha i will be more regular... i won't make any excuse from now onwards....... i am sorry.......😕.

sorry...😭.take care..........
b bye...
keep smiling......😃
sheenu....

rogerfan thumbnail

Originally posted by: dolly90

update asap

will try to......... from now onwards o will try to be more regular... sorry for making you wait for long.........

b bye...
keep smiling......😃
sheenu....

rogerfan thumbnail

Originally posted by: rituka7

are u going to update now or not

yupps... i am going to update now..... just giving replies to all comments.... will update in 10 min... sorry....

b bye...
keep smiling......😃
sheenu....

rogerfan thumbnail

Originally posted by: vvdn

Hey Hii, hiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii..........................
      it's nice to see you after long time 😛 😛 😛 ................ thankuu... i also feel nice to see you...... i have got so many good frnds and readers from this forum......😳...... thankuu all...........😊😊.......
       about update it was too good. Raj is really very smarter😆 & finally Navin realise that he is not doing right thing with his Sis. der aaye durust aaye.but what is this there sum problem i think he not succesed to tell the truth to Naina . ab kya hoga??? 😕 ........... thankuuuuuuu sooooooo muchhhhhhh..... yupp... raj is smartest.............. and yeah navin finally realized this.,.....he should have realized it long ago...ionfact he shouldn't have started it.. but anyways finally he understood.. and about this new prob.. well dear you have to read next part.... yupp there wil be some prob in telling her the truth but i won't disclose it.. read the part... see i am feeling like evil.......😉........... jo bhi hoga accha hi  hoga.............
     but enjoying the flirting of Raj.😳 par ye Naina to ekdum Buddu hai but swet also.so urgely waiting to know what next? so dont waste time & update asap. ........oh yupp.. m also enjoying writing these parts........ and naina is really very idiot..........kuch samjh nahi pa rahi..............duffer kahin ki...... sorry for the delay dear........ i will try to be more regular from next time..... soo sorry.. i will update in 10 min............
        be always happy dont take tension yaar wishes of all of us are with you. .. thankuuu soo muchh dearrrrrr............... and i will try to be more regular.............

b bye...
keep smiling......😃
sheenu....

rogerfan thumbnail

😆

Originally posted by: Shaina_b

Too good!!!Awesome!!!!! thankuuuuuuuuuu sooo muchhh dearrrrrrrrrr.............

Ritu ne sahi kaha!!!! 😊 😊 😊 Navin ko ab isse aur drag na karke bata dena chahiye!!!!!! 😭 😭 Par Navin hai ki manta hi nahi!!!!!! 😡 .............haan.....sabne navin ko samjh diya.. lekin ye navin hai ki manta hi nahi.. ebvkoof kahin ka....he is going to hurt naina a lot.............

Naina aa gayi!!!Great!!!! 😊 😊 😊 .......naina ne to aana hi tha. hai na.............

Raj ka muh khula ka khula reh gaya Naina ko dekh kar!!!!!! 😳 Muh toh bandh karo Uncle!!!!! 😆  .......... ypp... muh to band kar lo uncle... bechara ab naina ke paas bhi nahi ja sakta raj banke.. warna soch agar vo Raj hota naina ke aage to kya karta..........😳😳

Raj ki sherwani mujhe bahut pasand aayi!!!He is looking very handsome!!!!! 😳 ...... thankuu.. ypp he must be loking very handsome and dashing... hiii.. i am going flat imagining him... yaar naina ko hata dun fic se....😉😉 tu to samjh hi gayi hogi mera matlab.........😉
Naina ko bura lag raha hai!!!Oh no Naina don't feel bad!!!! 😊 He deserves it!!!! Tumari wajah se nahi ....yeh sab Navin ki wajah se ho raha hai!!!!! 😡 ......... ypp.. hamari naina hai hi itni sweet.usse bura lag raha hai ki jis bhai ne usse kabhi kuch nahi kaha vo uske saath kitna bura karti thi aur raj uska best frnd uski vajah se bimar hai.........but ye nahi janti that both don't deserve her love and care......... yes this all is happening becoz of navin... behanri naina thinking that she was very bad to her brother...........

Navin ne Naina ko bahana bana diya!!! 😡 .......... haan.. e navin bhi na...usne naina ko bahan bana diya.. apna plan suessful rakhne ke liye kuch bhi karega ye.......😡

Raj is very intelligent!!! 😛 Aur Naina kya kar sakti hai woh samaj gaya!!!!! 😊 😉   😆  ........... ypp... he is... he ie very smart... ka karein aisa hi hai vo.n aur fir naina ko bachpan se janta hai islie samjh hi gaya........😳😳😳

Aur Raj ne sahi kaha yeh sab Navin ki wagah se hi ho raha hai!!!!!! 😡 .......... haan raj hamesha sach hi kehta hai...ye navin bhina.. sab uski vajah se ho raha hai. navin doesn't feel the intensity of his joke.........😡

Aalekh was right!!! 😊 Nautanki!!! 😡 😡 😡 Hamesha galti karta hai aur pehli baar kuch accha kiya woh bhi usne galti se hi kiya!!!!!! 😆 ....... ypp.. alekh is always right......... aur is baar bhi usne bilkul sach kaha.. pehli baar navin ne galti ki aur vo acchi baat nikli.par ye raj ne sab bich mei bigad diya...........😆

Aur Naina Navin ki behen hai tez dimag hai lekin uske jaisi cunning nahi hai!!!Sabke feelings ka khayal rakhti hai!!!!!! .......yess... naina is very sweet. agar vo sharat bhi karti hai to sabki feelings ka dhyan rakhti hai aur kiisi ki feelings ko hurt nhi karti... wo mazak ko mazaktak hi rehne deti hai.. real life ko alag rakhti hai.. lekin ye pagal navin.. apni behen ka khyal; nahi rakhta.........😡

Navin is really very bad!!!!Aise bhai hone se toh naa hona behtar hai!!!!!! 😡  ..........ypp.. true... kya fyada aise bhai ka jo apni hi behen ki feelings se khele.........

Woh mara huya hi better tha!!!!Bhoot banke!!!! 😡 😡  ....... ypp vo serial mei accha tha.. is fic mei to sab kabada kiya hai usne.sabko kitna hurt karega vo ye bhi nahi samjkh raha..... mara hua tha tab vo apni behen ka khyal to rakhta tha........😡

Waise Naina ki saas is very sweet to her!!!!!!!! 😉 😉 😉 ..... hone wali bahu se pange nhi leti hai na.........😉.. yes she is very sweet to naina............

Raj ne time par bacha liya!!!! 😔 Woh nahi hota toh Navin ka kya hota!!!!! 😛 Usne badi chalaki se baat ko ghumaya uski mom aur Naina ke samne!!!! 👏 👏 👏 ........yppp... navin ka kuch nahi ho sakta raj ke bina..raj ne bade araam se apni mom ke aage naina ko convince kar lya aur dono ko koi shaq bhi nhi hua............😊

Raj ne chuupe huye labzon mein keh bhi diya!!!Par isse koi kuch nahi samaj sakta!!!!! 😡 ....... haan.. raj ne chupe hue lafzon mei sachai bayan kar di... par naina to kya isse koi kuch nhi samjh sakta...... fr bhi he was feeling a burden on him.. atleast now he can convince himself that he told her in hidden words...........

Raj ne usse phir chheda!!!! 😳 Raj bhi na!!!! 😆 .... kya kare.....raj banke to aa nhi sakta uske samne islie huda bake chedta rehta hai... naughty boy........😆😆

Naina ne usse sahi kaha!!! 👍🏼 Chimpu!!!! 😆 ............ ypp... chimpu kahin ka.. naina ka sweet sa chimpu... lekin don't u think ki ye chimpu jyada sweet aur smart ho gaya.......😉😉

Raj again came close to her in a isolated corner!!!! 😳 How romantic!!!!!! 😳 ........ oye hoye kya baat hai. sharam dekho tumhare chehre pe............😉. pata hai i also like writing these scenes...........😳. so hopefuly u will see many such scenes in future.. infact with more intensity..........................

Naina bhag gayi!!!!! 😆 😆 😆 Aur maan bhi gayi!!!! 👍🏼 ...... kya karti. nahi manti to raj usse chodta.....😉.... abhi tak to sirf dhamki de raha tha...........😉

Waise this also reminded me of the scene between Hrithik and Kareena in K3G!!!! 😊 😊 😊
arrey maine to aise hi likha tha. mujhe aisa koi scene yaad hinhi.chalo accha hai kafi kuch K3g jaisa ho gaya is engagement mei..........😉😉

😉
Navin khud karta hai sab kuch then he complains that Naina chup chap kyun nahi rehti!!! 😡 Aalekh ne sahi kaha!!! Navin ki behen hai Naina!!!Nautanki!!!! 😆 ....ypp. navin khud sab kuch karta hai aur fir chahta hai ki naina bhi chup chap jaal mei fas jaye... sahi kaha alekh ne navin ki hi behen hai itni asani se nhi fasegi................

All the ritauls were over!!!! 😊 😊 Aur raj performed the rituals!!!!Great!!!!!! 👏 ........aur kya raj ka hi haq tha....... islie to navin ne huda ko party se durr rakha tha. aur fir raj hi ritu ka asli bhai hai...........😊. aur koi kaise kar sakta tha..........

Navin thanked God!!! 😒 Haan Navin bhagwaan ko thank karo lekin jab yeh bhanda footega naa toh bhagwaan bhi tumhe nahi baccha payega!!!!! 😡  ...... ypp... bhanda futne ke baad navin aur baki sab ka kya hoga shayad hum soch bhi le,.... lekin naina ka kya hoga hum soh bhi nhi sakte............bechari kitna dukh hoga ki jis bhai aur insaan se wo itna pyar karti hai unhone usse dhoka dioya..................

Raj ne aise sambhala ke Naina usi explaination se satisfied ho gayi!!!!! 😊
......... ypp.. ab raj to har kissi ko convince karne ki takat rakhta hai. hai na........😉
Naina ka speech was very sweet!!!! 😊 Par Naina tumne galat kaha!!!!! 😒 Navin bilul waisa nahi hai jaise tumne kaha!!! 😡 He is just the opposite!!!!! 👎🏼 ...... ypp.. par naina to apne bhai ko accha hi samjhti hai.. usse kya pata ki uska khud ka bhai uske against conspire kar rahe hai.. bechari. kya bitegi us pe jab usse sach pata chalega...................

Navin ko bura laga!!!! 😭 😭 😭 Lagna hi chahiye!!!!! Navin ne Naina ka trust toda!!!!! 😡 Uski feelings ke saath khela hai!!!! 😡 Usse cheat kiya hai!!!!!!! 😡 Uske jaise bhai hone se naa hona behtar hai!!!!!! 😡 ........... ypp.. finally usse kam sekam bura to laga...... ek to usne apni behen ki feelings ke saath khelene ke baare mei socha wo behen jo usse itna pyar karti hai. aur fit uske saath itna ganda joke khela....... bura to lagega hi. chalo kam se kam usse realize to ho gaya jaldi.warna pata nhi kitna time lagta usse realize hone mei..........

Naina ka and gaana and dance were great!!!!! 👏 Great choice of song!!!!! 👏 ..... thanuu soo muchh.. ypp naina must be looking very smart and beautiful in that attire and dancing on those songs............

Waise if she had sung Bole Chudiyan shayad zyada accha hota!!!! 😊 Would have been exactly like the movie!!!Wahan bhi toh shart hi lagi thi!!!!! 😛  ..... haan lekin yaar uss song kie lyrics bilkul alag hai situation se.. isliye nahi daala wo sona....... i mean in that song she was singing voz she had to admit her love in front of her didi and jeeju bu here she had to sing for her brother and coz of only a simple bet so i wasn't able to include that song.........

Navin,Aalekh and Raj joins them!!!Great!!! 😳  .... ypp... they also daned with her... akhir masti ka mahol hai. pyar saath mei hai to dance to karenge hi...........

Raj keeps pulling Naina towards him but she keeps pushing him away!!!!! 😛 Haaaiiiii!!!!!! 😳 Par Navin ko mauka hi nahi mila sach bolne ka!!!!! 😒 😒 😒  ........ ypp.. raj is very naughty.. kabhi aina ke paas aane ka mauka nahi chodfta ... in fact maukenikal leta hai............ lekin naivin ko sach bolne ka mauka nahi mila....... ab jab vo bolna chahta hai to vo bol nhi pa raha hai.........

Aalekh ko bhi koi mil gayi!!!! 😉 😉 😉 Great!!!! 👍🏼 👍🏼 👍🏼 And I loved Ritu and that girl's dresses!!!!! 😊 Though I am just crazy about Preity's lehenga in Maahi Ve song and would have loved it if Naina had wore it at some other function!!!!! 😛 [:D/] [:D/] .... thabnkuuuuuuuu.. yes ab alekh ko sant thode na hai.. mil gayi usse bhi koi pyari aur bholi bhali ladki.......... ab lehnga to mujhe undono ke liye bhi accha lena hi tha.. don't worry naina aur bhi acchi dresses pehnegi aane waale functions mei.. unmei to waise abhi time hai..........

I loved the Maahi Ve song!!!! 😊 It was very apt!!! 😛 Raj's dancing with Naina and teasing her during the song!!! 😳 Haaiiii!!!! 😳 [:D/] [:D/] [:D/] [:D/] ☺️ ...... thankuuu.. even i love that sobng. that song was also fimized in an engagement... o i included that.and lyrics were also perfect for the situation..... aur raj to hai hi naughty..............

Aalekh and that girl was also very good!!!! 😊 😊 😊 Mrs.Shekhawat's lines were very emotional!!!!! 😭 .............. thankuuuuu.. those lines i picked directly from song.... jaya had sung these lines for priety in the same song...........

Navin ne phir se usse batane ki koshish ki!!!! Very good!!!! Par ab usse mauka nahi milega aur uska yeh ghatiya khel toh ab khatam hone se raha!!!!! 😡  ......hmm.. shayad...... ab navin kam se kam usse sachai to batana chahta hai. dekhte hai whether he will be able to tell her or not.........

Par huya kya achanak?? 😕 😕 😕 ... wo tum next update mei pad lena...........😊

sorry for being late.😭.... take care.
b bye...
keep smiling...😃
sheenu....😊