Celebrity Fan Clubs

India-Forums

   
Celebrity Fan Clubs
Celebrity Fan Clubs

Pls close this topic. (Page 118)

Kavi85 IF-Rockerz
Kavi85
Kavi85

Joined: 07 April 2007
Posts: 7489

Posted: 05 June 2008 at 9:52am | IP Logged
Originally posted by luv_huda

Originally posted by Kavi85

Originally posted by luv_huda

Originally posted by Kavi85

Natz.. what issssOuch... tum hame 'handle' karne ka bajai.. wo pms ko 'handle' kar rahi haoEmbarrassedLOLLOL

Kavi main sabko handle kar loongi, kisiko pata nahiin chalegaROFLaur aisa handle karoongi, aisa handle karoongi ke lage hi nahiin ke handle kiya haiWink

Natalie.

Arre with out muchowali Himanshu... tum achhi tara "handle" karegi ya bahar wale se karwadoonWinkLOLLOL

ROFLROFLwithout muchhon wali himanshu....kya baat boli bina dhoti wali babujiLOL

haan Ant ki yaad aa rahi haiCryCryisliye boli....are dance karte karte hum log jab we met mein chale gayeLOL

Natalie.

bina dhotiwali babuji..Ouch.. sammy ye ladki Huda ke liye theek nahiEmbarrassed.. Ant hotho kah thi thi... jean pant wali babujiEmbarrassedLOLLOL

-DulceMaria- IF-Sizzlerz
-DulceMaria-
-DulceMaria-

Joined: 18 October 2006
Posts: 17650

Posted: 05 June 2008 at 9:55am | IP Logged
Originally posted by Kavi85

Originally posted by luv_huda

Originally posted by Kavi85

Originally posted by luv_huda

Originally posted by Kavi85

Natz.. what issssOuch... tum hame 'handle' karne ka bajai.. wo pms ko 'handle' kar rahi haoEmbarrassedLOLLOL

Kavi main sabko handle kar loongi, kisiko pata nahiin chalegaROFLaur aisa handle karoongi, aisa handle karoongi ke lage hi nahiin ke handle kiya haiWink

Natalie.

Arre with out muchowali Himanshu... tum achhi tara "handle" karegi ya bahar wale se karwadoonWinkLOLLOL

ROFLROFLwithout muchhon wali himanshu....kya baat boli bina dhoti wali babujiLOL

haan Ant ki yaad aa rahi haiCryCryisliye boli....are dance karte karte hum log jab we met mein chale gayeLOL

Natalie.

bina dhotiwali babuji..Ouch.. sammy ye ladki Huda ke liye theek nahiEmbarrassed.. Ant hotho kah thi thi... jean pant wali babujiEmbarrassedLOLLOL

Haila!D'ohmera wahi matlab tha jeans pants wale babuji.....galti se slip of tongue ho gayaEmbarrassed

Natalie.

Kavi85 IF-Rockerz
Kavi85
Kavi85

Joined: 07 April 2007
Posts: 7489

Posted: 05 June 2008 at 10:02am | IP Logged
chalo.. galti mangayi.. sammy kya karein.. Huda ke liye consider karoon Wink LOL waise guddu tho pahle se hi haan hain LOL LOL .. but Ntaz u OL at this time Big smile
-DulceMaria- IF-Sizzlerz
-DulceMaria-
-DulceMaria-

Joined: 18 October 2006
Posts: 17650

Posted: 05 June 2008 at 10:05am | IP Logged

Originally posted by Kavi85

chalo.. galti mangayi.. sammy kya karein.. Huda ke liye consider karoon Wink LOL waise guddu tho pahle se hi haan hain LOL LOL .. but Ntaz u OL at this time Big smile

yup tomm no work, so m here planning to torture uEvil Smiledon't ask how or what..u will soon get to know*evil laugh*

Natalie.

Kavi85 IF-Rockerz
Kavi85
Kavi85

Joined: 07 April 2007
Posts: 7489

Posted: 05 June 2008 at 10:11am | IP Logged
me ready for that.. akhir Huda ki fan hoon... Tongue Tongue
-DulceMaria- IF-Sizzlerz
-DulceMaria-
-DulceMaria-

Joined: 18 October 2006
Posts: 17650

Posted: 05 June 2008 at 10:26am | IP Logged

Originally posted by Kavi85

me ready for that.. akhir Huda ki fan hoon... Tongue Tongue

u better be............poora badla loongi tumseWinkaur vo bhi Huda style.

Natalie.

-DulceMaria- IF-Sizzlerz
-DulceMaria-
-DulceMaria-

Joined: 18 October 2006
Posts: 17650

Posted: 05 June 2008 at 10:29am | IP Logged

Minhoo's Msg

She said she will be leaving for Maldives in a day or two and she will inactive for some days following that and she's missing us a lott and she will be back wid some kool pics of Viky really soon.

Natalie.

Kavi85 IF-Rockerz
Kavi85
Kavi85

Joined: 07 April 2007
Posts: 7489

Posted: 05 June 2008 at 10:36am | IP Logged
WOW Natz.. that is gr888..minhoo waiting for u Big smile .. waise natz tum mujh se badla kyon lena chahthi hain Embarrassed

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
Hema's Club: ASK HEMA QUESTIONS GM TOPIC

2 3 4 5 6 7 ... 49 50

Author: SmarterDesiKid   Replies: 395   Views: 30708

SmarterDesiKid 395 30708 27 October 2009 at 5:34am by bigb
can close...

Author: kawal_tak   Replies: 4   Views: 583

kawal_tak 4 583 26 October 2009 at 1:48pm by -bluemoon-
MODS plss close

Author: karansprincess   Replies: 4   Views: 854

karansprincess 4 854 26 October 2009 at 4:19am by hedwig_fawkes
topic close

Author: anku-   Replies: 0   Views: 685

anku- 0 685 16 October 2009 at 2:17pm by anku-

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Celebrity Fan Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index