Members’ FF -***Epilogue/The End***- Pg 83 - Page 4

Posted: 16 years ago
ok let me try..... i am not good at this but a short one:

Su: kk, kya kar kya rahi ho. (and hits back kk)

kk snaps immediately and says: su, mujhe neend aa rahi thi!!!

su: sona ghar jaake abhi party mein jaana hai!!!

kk: tum sidhe dekhke drive karo. idhar udhar mat dekho.

Su: oh! to ab tum muje driving sikhaogi!! shakal dekhi hai aaine mein. 😆

kk: tumse to behtar hi hai!!!

Su:aacha ye baat hai!!! (and sppeds his bile)

Kk: su su su kya kar rahe ho!!! roko verna main baat nahin karungi.

Su: thik hai!!! (he stops) ab dekho aaine mein (all her hair r on her face).bhootini se kam nahin lag rahi 😆 aur waise bhi hum pohoch gaye party mein.

Kk: su tumhe to dekh lungi!!!

someone continue soon.
Su: abhi dekh lo na!!aankhon main kuchh problem hai ke baad main dekhogi?? 😛

KK gets off the bike,purposely pushing Sumit with force..Sumit almost slips off the bike,but holds on in time & looks at her angrily...she just bares her teeth & smiles,then tries to comb her hair into place in the side mirror,allt he while Sumit is staring at her.....she catches him looking at her,tosses her hair behind & walks away towards the gate...Sumit shakes his head,parks his bike & goes in too....

Jatin:kya Sumit..kahan reh gaya tha tu??

Su: abh aa gaya hoon nah?kyun tension leta hai??

Jatin: achha tikh hai...aaja mauj masti karein 😉

Sumit smiles & suddenly sees KK on the dance floor...she is dancing to mauja mauja & everyone is clapping at her awesome dance moves...one of her workmates says

KK kya baat hai!!tum tho yahan sab se behthar dance karti ho....tumhe tho dance contest main haraa hi nahin sakta! 👏 👏

Jatin: Excuse me...hamara Sumit bhi kisise kam nahin....uske aage tho achhe accho ki waat lag jaati hai!! 😉

Sumit just smiles while KK looks at him in frustration...

KK: agar yeh baat hai tho yahin par dance contest ho jaye....jho jeetega usse jho chahiye woh milega....

Su: mujhe koi problem nahin hai...