Karam Apnaa Apnaa

ff:kyun ki updt p10 pg17 29/6/08 (Page 15)

Post Reply New Post

Page 15 of 18

nandini27

Viewbie

nandini27

Posted: 21 April 2008 at 6:53am | IP Logged

Originally posted by mintfresh

amazing part Clap
it seems like shiv is very much comfortable with this marriage Confused
awwww........ litle payal is so cute and adorable ,it will be fun to how shiv and
gauri fight on behalf of rahul and payal Wink   LOL plz cont soon eagerly
waiting for a very long part Embarrassed .keep up with ur good work Big smile

hehe..shis is comfortable...??!!!...u'l soon know that...and its aditya..not rahul..hehe....and they r cute arent they...well i'l promise a longer updt for sure...just give me some tym dear ones...pakka promise...kkk

luv nandini

Dear Guest, Being an unregistered member you are missing out on participating in the lively discussions happening on the topic "ff:kyun ki updt p10 pg17 29/6/08 (Page 15)" in Karam Apnaa Apnaa forum. In addition you lose out on the fun interactions with fellow members and other member exclusive features that India-Forums has to offer. Join India's most popular discussion portal on Indian Entertainment. It's FREE and registration is effortless so JOIN NOW!

pia.

pia.

Posted: 21 April 2008 at 2:59pm | IP Logged
hey i love ur FF please updae soon can't wait to see what gauri will say Clap

shinonome

shinonome

Posted: 21 April 2008 at 6:51pm | IP Logged
your story is quite interesting... i don't usually have time to reply but docontinue and I hope that will be bale to read this FF till it ends...

nandini27

Viewbie

nandini27

Posted: 22 April 2008 at 11:18am | IP Logged

Originally posted by pia.

hey i love ur FF please updae soon can't wait to see what gauri will say Clap

wow.....thnx for replying.....thnx a lot.....and i'l try my max to cont asap...kkk

luv nandini

nandini27

Viewbie

nandini27

Posted: 22 April 2008 at 11:19am | IP Logged

Originally posted by shinonome

your story is quite interesting... i don't usually have time to reply but docontinue and I hope that will be bale to read this FF till it ends...

thnx for replying my dear....am soooo ahppy yu did......plss do comment next time tooo....

luv nandini

atop

IF-Rockerz

atop

Posted: 22 April 2008 at 11:42am | IP Logged
HEY SIS'
how was u're exam?? did u do well???
WEN R U GOING TO UPDATE YAAR,it's been too long that u updated, u promised to update today but i think i've eyesight probs, so can't see the update; Cry
yaar comon do it fast

luv atop

nandini27

Viewbie

nandini27

Posted: 22 April 2008 at 12:33pm | IP Logged

Originally posted by atop

HEY SIS'
how was u're exam?? did u do well???
WEN R U GOING TO UPDATE YAAR,it's been too long that u updated, u promised to update today but i think i've eyesight probs, so can't see the update; Cry
yaar comon do it fast

luv atop

aahhh...so ur teasing me now huh??neways i'm sure yu dont hav ne eyesight probs...kk....i'l definetly do it 2morrw...

luv nandini

nandini27

Viewbie

nandini27

Posted: 23 April 2008 at 11:01am | IP Logged

hey everyone..very sorry..i tried my best to make it a long updt....but cudnt...see i'm really stuck up with studies...me having a very imp xam on sunday....but after tht i'm totally free...and then..i'l surely give daily updates....plsss pardon for this time...please....and plsss do reply everyone..silent readers???!!! yu cud still reply naaa...

gauri looked around the room..it was shiv's study room. she saw that both shiv and adi were sitting in great style and pride..gauri and payal went forward to the table..shiv and adi glanced at gauri.."ohh..toh payal..tumne apne side lene ke liye kisi ko doond hi liya hai.." "haan adi..kya kar loge?" "meine tumse kitni baar kaha hai mujhe adi nahi bhayya bulaao.." gauri noticed that he was indeed naughty..from his face.."mein toh bhayya keh sakthi thi par app mujhe itne thang karthein hain..abh mein tabhi bhayya kahoongi jab aap mujhe thang karna chodenge.." "oho..do whatever yu want.." "dekho adi..kyunki tum skool jaathe ho iska mathlab yeh nahi ki tum mujhse aise english mein baat karo jo mujhe abh samaj mein nahi aa raha..yaad rakho..mein bhi abh ukg mein hoon..mein bhi seek jaoongi..." "haan haan...dekhthen hain kab.." "adi!!!aise nahi kehthe.." gauri interupted in btw..he stared at her.."ohh..toh aap uske support kar rahe ho..lekhin payal yeh hai kaun..??" "yeh...yeh..gauri aunty hain.." "toh kya hua??" "achcha..tum jiske saat baito ho unke hone waali wife hain yeh.." adi turned to shiv who was now looking at payal.."shiv uncle??!!!" shiv now looked at adi and smiled.."haan adi..yeh gauri hai..mein isse shaadi karne waala hoon.." he said that hoon with force and gave a strong look at gauri..gauri was surprised.."achcha..toh aunty..aap toh jaante hongi..waise shiv uncle toh mere saat hain..abh aapko bhi meri side leni padegi.." "kyun??mein kyun tumhe support karoon..mein sirf payal ki madad karoongi..." "uncle dekhiya naa.." "come on leave it adi..kaunsi badi baat hai..aur kya farak padega.." "abh mere doll wapas de do.." payal put forward her hand..adi made faces telling he wont..gauri now started to talk with him.."adi...aap apne behen aise kyun kar rahe ho..dekho woh tumse choti hai naa...pls usse waapas de do.." "math do adi..."told shiv in btw...gauri was shocked.."shiv??!!! aap yeh kya keh rahen hain??? balki mujhe adi se nahi aapse baat karni hai...aap itne bade hain..aap usse samjaane ke bhagayar....yeh sab kuch?? dekhiye shiv...aap adi ko kyun aisi baaton par encourage kar rahen hain..." "just shut up ok...mein wahi karoonga jo mujhe sahi lag raha ho...aur adi ek ladka hai..aisa hi hoga..." "jaanti hoon...aur mein bhi kisse baat kar rahi hoon...joh khudh bahut bade sheythaan the.." shiv looked at gauri with a stern look.."aapse baat karke koi faayda nahi...aap ko samjaana toh naamunkin hai..." shiv was furious now...gauri turned to adi...she bent low to him..."dekho adi..aaj aunty aapse request kar rahin hain ki please uss gudiya ko waapas de do..please..mere liye!!!" adi stared at gauri and then slowly smiled and gave it to her..."thnk yu.." and she kissed his forhead.."are..tujhe kya ho gaya??tumne waapas kyun de diya???" "come on uncle..yeh mere hone waali aunty hain and aur itne pyaar se bhol rahi thi...aaj tak kisi ne mujhse aisa nahi poocha...kehtha hai toh sirf 'uss doll ko de do' kisi ne be mujhe please aisa nahi kaha hai....first time hai naa uncle de dethe hain...and i promise ke last bhi hoga.." "exactly adi....yeh last hogi..kyunki agli baar se tum payal ke kiloune le hi nahi sakthe.." adi and shiv were surprised.."kya matlab aunty.." "matlab..mein payal ko train karoongi ke ladkon se kaise bachke rehna hai...." and she winked at him..adi was shocked....and then shiv stood up..."tum aisa kuch bhi nahi karogi.." "mein zaroor karoongi....aap mujhe kaise rok sakthen hain???" "mein tumhaare hone waala pathi hoon dammit..." shiv got angry....adi and payal got scared and ran away from there...gauri was shocked as for why he was so furious for such a small thing..."shiv???dheere se...bachche darr gaye..." he came forward and she moved back..."tum apni aap ko samajthi kya ho huh?????!!!" gauri was shocked and scared now...."shiv!!!!" "wat the hell....kyun yeh sab ho raha hai...woh bhi mere saat..."gauri was all confused...he turned to her with full of anger..."tum...tumhaari wajah se mujhe sab kuch sehna padtha hai...tumhe kya lagtha hai huh???tum mujhse itni achchi baatein isliye kar rahi ho na kyunki meine iss shaadi ke liye haan kar di hai....haa...dont ever think ki mein tumse kabhi shaadi karne ke liye raazi bhi tha....never...mein kabse keh raha tha ki mujhe shaadi nahi karni..par koi nahi maantha...sabne milkar mujhse haan kehva diya....par mujhe yahaan aakar hi pathan chala ki ladki tum ho....warna mein kabhi haan nahi kehtha......" he looked away from her....gauri had tears in her eyes but then made up her mind.."aur aapko kya lagtha hai huh??" she said tht with full force..shiv looked at her with surprise...."aap soch rahen honge ki mein bhi aapse shaadi karna chahthi hoon???? then ur wrong mr. shiv kapoor.....completely wrong....aapko kya lagtha hai..mein aap jaise insaan se kabhi shaadi karoongi...are mein khudh yeh shaadi nahi karna chahthi...." "toh tumne yeh sab se kyun nahi kahaa??huh??kyun???" "jaise aapki majboori thi...meri bhi majboori thi....mein kaise unhe samjaathi ki uss insaan se nahi kar sakthi jinka mere feelings ka koi parva nahi ho....jo mujhe hamesha thang kartha hai aur chedtha hai....kaise samjaoon....aap mere saat bahut kuch kar chuke hain..lekhin mein abh aur nahi seh sakthi...." "fine..." "mein aaj bhi badi maa se baat karna ke liye aayi thi..ki mujhe yeh shaadi nahi karni.." "achcha??par tumne abhi tak kahaa kyun nahi?? zindagi kabhi toh achcha kaam karo.." "karoongi...zaroor karoongi....ki aapse shaadi kabhi nahi karna chahthi..." "aur mein bhi....mein tumse kabhi shaadi nahi karna chahtha....lekhin agar hum donon yeh nahi karna chahthe...toh kyun ho rahi hai yeh sab kuch???" but someone told in btw...."kyunki mein aisa chahthi thi..." and they stooped their argument and looked at the door and were shocked......nikhila was standing at the door....she moved forward to them...and stood in front of them......

sry cud write only tht much....next part ....a big secret wil be out...abt y shiv is soo rude and angry always....which is new twist in the story...

luv nandini

Post Reply New Post

Go to top