Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

*rankan* thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 16 years ago
hey, i just caught up with your fan fiction story. and i love it. and i also read your other ff story radio rankan and that one is gr8 and plzz update it soon
dilkeroshni thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
lol.. awesome dear what can i say everyone has already said it.. pls do continue soon πŸ‘
KC294 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4

Ok Part 11 is here....

Recap...

Ranbir and Malika v Shanaya and Krishnakant

Ranbir vows to make kanya happy

Kanya meets Ranbir's mom

Part 11

K: aap ranbir ki maa hai?

M: haan beta... mei Ranbir ki maa hun... muje sari asliyat pata hai...

K: mei ranbir ko aap se ya uske parivaar se dur nahi karsakti... aapko to malum hai ke ye incident ke baad koi bhi ladka mere haath thamne se inkar karega...

M: lekin mera beta tumse saacha pyaar karta hai... aur woh tume aur tumhare bache ko apna na chahta hai....

K: lekin....

M: muje kuch nahi suna... mei tume apni bahu baneke rahungi... beta jo tere saath huwa isme teri koi galti nahi... aur tumhare saath mei bhi hun... ranbir hai... tumhara parivaar bhi hai... tum kyun itna fikr kar rahi ho....

K: aunty mere mama aur papa ko nahi bata... Harry aur mei uk jakar unhe tab batayenge....

M: oh... teekh hai mei tuhamre mummy papa ko yaha bulawungi... aur hum tumhare aur ranbir ki shaadi ki baat karenge aur is hadse ki bare mei bhi bataenge... aajse tum meri bahu nahi meri beti ho... aur mei apni beti ko insaaf dilakar rahungi...

K: lekin...

M: lekin vekin kuch nahi... Ranbir bata raha tha ke wknd ko tum log party dene wale the?

K: Haan aunty...

M: Aunty... mummy bolo

K: haan mummyji...

M: teekh hai iss wknd nahi lekin next wknd zaroor ye party hogi...

Ranbir sees them talking and walks up to them...

R: mom... Kanya...

M: acha beta ab tum dono bate karkar sab kuch teekh kardena... aur haan Ranbir... Kanya ko waqt ki zarrorat hai... shayid tum ek ladka banker uski jasbat aur feeling nahi samaj paoge... lekin koshish karna ke tum dono ke beech mei koi na aye...

R: teekh hai mom...

M: acha mei jarahi hun...

Kanya stands up and touches malika's feet... malika hugs her and kisses her on the forhead...

K: bye mummyji

M: bye beta...

Malika leaves and Ranbir and Kanya sit on the bench...

K: tere papa...

R: nahi mere papa ko mei handle karunga

K: lekin Ranbir...

R: Kanya mei mere papa ka beta hun... woh apne hi pero par apna business empire khara kiya... humare paas bohot paise hai... lekin jub me ibis saal ka tha meine soch liya ke mei apne hi pero par khare hokar dikhaunga ke mei kaam nahi... tab meine sab kuch... mere papa ka business, paise, sub kuch tukhradiya... woh muje dhamki ya ultimatums nahi de sakte... agar woh muje ghar se bhi nikala mere pas ek ghar hai mere pas ek naukri hai... aur agar tum meri saath hogi to muje aur kuch nahi chahiye... mom ko koi rokpayega nahi... woh jab bhi chahe woh hume visit kar sakti hai...

K: lekin ranbir woh tumhare parivaar hai... agar woh nahi hote to tum nahi hote... hum kyun ye nahi karte... hum pretend karte hai ke hum engaged hai... jab alab pakra jaye ga tab mei wapas UK chali jawungi.. aur tum apne parivaar ke paas...

Ranbir looks away because he is hurt... he realises where Kanya is coming from... but how to make her understand that he loves her...

R: Kyat um pretend karpaogi... mei tume saaf saaf boldeta hun... mei koi pretending nahi karunga... mei bikul serious hun aur agar tum pretend karna chahti ho to teekh hai lekin jab alab jail ke peeche hoga ye sagai tume torna parega kyunki mei nahi torunga.... mei tumse pyaar karta hun aur apne parivaar ko hamare beech ane nahi doonga...

Ranbirs phone rings....

R: haan mom... teekh hai... mei use kehta hun... ok mom... bye...(he hangs up and turns to Kanya) aaj raat tum aur harry hamare ghar are hai ho...

K: kya lekin kyun?

R: pata nahi lekin mom ne harry se baat karli...

K: ok... mei hotel jarahi hun...

R: chalo...

K: Nahi Ranbir... muje thora waqt akele mei guzarna chahti hun...
Ranbir is aching but he lets her walk away. Ranbir sits on the bench thinking about Kanya... Tanha from Ghayab Playing.... Tears are rolling down from ranbirs eyes...

Scenes flash back from the past starting from their childhood...
Dil Ki Zameen Pe Ek Haseen Chehra
Saaso Ke Paas Hai Zindagi Ke Jaisa
Dil Ki Zameen Pe Ek Haseen Chehra
Saaso Ke Paas Hai Zindagi Ke Jaisa
Aankhon Ke Tale Diya Sa Jale
Akele Guzara Kiya Jayena
Tanha Ab Na Raha Jaye Tanha
Tanha Ab Na Jiya Jaye Tanha

Scenes of them together before they break up and the break up scene Ranbir gets up and starts walking aimlessly

Ujli Se Raaton Mein Baton Ki Khushbo Hogi
Gayegi Phir Sari Khamoshiya
Jhilmil Si Rimghim Si Chupke Se Tu ayegi
Mitjayegi Ek Din Yeh Duriyan
Jeena Hai Sada Ab Tere Bina
Akele Guzara Kiya Jayena
Scenes of Kanya when she comes on the tour... how they get back together... the happy and sad moments flash back....
Ranbir starts walking towards the car park...

Aankhon Hi Aakhon Se Dekha Hai Chukar Tumko
Resham Se Bhi Zada Naram Ho Tum
Boondo Ke Jaise Tum Is Dil Pe Barsi Ho Tum
Hoto Pe Aayi Jo Pyaas Ho Tum
Seene Se Lage Aur Tu Bhi Kahe
Akele Guzara Kiya Jayena

Ranbir gets to the car and see's his face... he wipes his tears... just as he's about to enter the car he hears the squeal of car breaks and a thud... he turns and see's that someone has been hit.... being a first aider he rushes to the scene of the accident and finds....

R: KANYA....

Ranbir rushes to where Kanya is lying... there is blood everywhere.... ranbir picks her up and takes her to his car and puts her in the back seat.... he drives to the hospital like a lunatic.... and carry's her in

R: DOCTOR... KOI HAI... HELP....

The nurse rushes and they put her on a stretcher and wheel her to the examination room.... Ranbir calls his mom and Harry... just then the doctor comes out....

D: We have to operate on her... I'm sorry but due to the injuries to her abdomen... we couldn't save the child... we are operating to remove the placenta...

Ranbir stands there shocked....

Ok guys tell me what you think.... pls pls do comment.... i would really appreciate it... thnx

Edited by KC294 - 16 years ago
dilkeroshni thumbnail
OMG 😭 poor
kanya.. and ranbir.. the loss of a child is quite traumatic.. i hope ranbir helps
her through it.. it was great i love mallika she is the best.. it was awesome
Arziya thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Jimmy Jab Games Season 4 0 Thumbnail + 8
omg tht was so touching....do cont soon! 😳
rainshine_11 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
awwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwww!
so cute....both od them!
plz cont soon!
i dont think i like ranbir's father πŸ˜•
26javey thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
really nice but sad at the same time 😭
punjabi.princes thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 5
great update but really sad 😭 ..plzz u have to continue this soon!!
KC294 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Guys jus to warn you... pls do have some tissue around coz this next update is going to be a dard bhari update... and if u don't have even one tear.... that means my writing is horrible ( be honest i won't mind, it'll jus make me more determined to write better) so ready for part 12....

Recap

Malika accepts kanya as her bahu

Kanya tells Ranbir the engagement will be pretence

Kanya has an accident and miscarries

Part 12

D: We have to operate on her... I'm sorry but due to the injuries to her abdomen... we couldn't save the child... we are operating to remove the placenta...

Ranbir stands there shocked πŸ˜• 😭 ....

R: kya... par doctor...

D: i'm sorry i have to prepare for the operation.. pls complete the formalities...

Ranbir walks to the reception desk in a daze....

RE: can i help u sir?.... sir.... sir....

R: huh... oh yes i need the forms for kanya Nanda...

RE: sure here they are... please fill them out....

Ranbir stands there filling out the forms and doesn't realise he's crying until 😭 😭 a tear falls on one of the forms. He wipes his tears and finishes filling the forms as he turns he bumps into....

KC: sorry...

R: its ok...

KC: aap teekh hai... are u ok?

R: yeah yeah...

RE: Dr aap ka intezaar ho raha hai....

KC: kaun hai... pls quick muje details do

RE: patient hai Kanya Nanda...

KC: 😲 Nanda... u mean Krisnakant Nanda...

RE: i dunno... but here it says husband Ranbir Nanda

KC: 😲OMG krish uncle ke bte hai... i'm goin...

RE: lekin...

Dr KC rushes to the operation theatre... while ranbir is aimlessly pacing the floor...

R (thinking) Kyun... kyun meri kanya ke saath ye saab horaha hai... pehle rape aura b jab mei use thodi si khushiya dena chata hunt oh ye accident... woh bacha hamara tha... kitne sapne the meine.... kyun...

M: ranbir...

R: mom....

Ranbir rushes into his mothers arms and cries 😭 😭 😭 ...

M: bas ranbir... agar tum kamzor parjaoge toh Kanya aur tumhare bache ka khayal kaun rakhega....

R: 😭 Mom... Mom... woh... woh... Bacha... Hamara Bacha ab nahi hai... Kanya miscarried mom... accident ki wajese woh margaya... mom... kanya bilkul tut jayegi...

M: 😲KYA... Ranbir tum chinta mat karo... ab hame kanya ke liye strong baana parega...

Harry, Natasha and Riya come running down the corridor...

N: woh kaisi hai?... Ranbir... pls batao na...

R: woh operation theatre mei hai...

N: 😭 uska baacha... woh nahi bacha... i can feel it... lagta hai jaise meri jism se kisi ne kuch china hai...Harry humari kanya...

Harry hugs Natasha...

H: its ok Nats... kanya strong hai... woh ye halat ka bhi samna karegi...

Riya stands in the corner listening... 😭 tears rolling down her cheeks...

H: arre Riya... tum waha kyun khari ho...

Riya wipes her tears and goes to stand with them...

RI: Natasha... hum sub Kanya ke saath hai... hum use sahara denge...

N: 😭 😭 lekin tum kanya ko janti ho... woh apne aap ko blame karegi... aur phir rape ka gham kya kam tha kea b use ye gham se bhi guzarna paraha hai... aur kitna dukh sehpayegi... muje to lagta hai ke Kanya ki kismet mei sirf gham hi likha hai....

R: nahi... Kanya ki kismet mei badlunga... agar bhagwan se larna parega toh mei larunga... ab kanya ko sirf khushiya milegi... aur hum sab usse sahara denge...

As time goes by they all wait sitting and pacing waiting for the doctors to come out... after 2 hours...

M: arre Karishma tum...

KC: hi aunty... sorry hum iss circumstances mei mile hai...

M: pehle kaho... kanya teekh hai...

KC: surgery successful tha... ab sirf ye dekhna hai ke woh kitne waqt ke baad hosh mei aati hai... jitni jaldi itna acha hoga....

R: lekin koi aur injuries...

KC: Ranbir... hum physical injuries toh sambhaliye... lekin emotional aur psychological injuries usse severe depression mei jasakti hai... dekhna ab ye hai ke woh is situation ko kaise handle karti hai... aap sub log ko usse behad pyaar dena hoga...

H: thank you doctor... hum Kanya ko pyaar denge aur sahara bhi....

KC: Take care... agar kuch bhi ho... reception ko kehna muje page kare...

M: ok beta... thanx...

R: when can we go see her?

KC: abhi woh recovery mei hai... jub woh ward mei shift hogi tub tum log jasakte ho...

Dr. KC departs with kanya's case weighing heavy on her mind.... while the rest all wait for kanya to be shifted to the ward.... after another sluggish hour kanya is finally shifted to the private ward.
They all go and sit in the room until the nurse comes and tells them that they need to leave...

R: aap log jao... mei yaha bhet tha hun...

H: Ranbir tume araam ki zaroorat hai... mei hoon....

R: nahi... ab mei kanya ko nahi chodunga.... agar park mei uske saath jata to ye sub nahi hota.... mei yaha rahunga ....

M: teekh hai beta... harry tum log chalo... agar kuch hoga ranbir hame phone kardega...

Harry goes and kisses his sisters forhead...

H: 😭 i love you lil sis...

Natasha whispers into kanya's ear...

N: 😭 don leave me... i love u... come back please...

Riya jus stands there watching kanya with tears in her eyes... 😭 😭 😭

M: hum chalet hai... mei driver ke saath khana bhej ti hun... aur haan tume khana parega...

R: ok Mom...

They leave and ranbir goes to sit with Kanya... he picks her hand...

R: ye dusri baar hai ke tum hospital mei ho... lekin iss bar pata nahin tum hamare paas wapas awogi yah nahi... lekin mei boldeta hun...tum muje chorkar nahi jaa sakti... mei tume jane nahi dunga... agar tum muje chod kar gayi to mei tumhare piche awunga... Pls Kanya utho naa... Apne ankhe kholo naa... pls kanya mei marjawunga... pls kanya pls.... 😭 😭 😭

Ranbir breaks down and cries with his head on the bed next to kanya 😭 ... On the other hand Kanya wakes up and hears someone crying 😭 😭 😭 ...

K: mei... mei...

R: Kanya... (shouts) Nurse she's awake... Kanya tum teekh ho naa....

The Nurse comes in and behind her KC...

KC: Ranbir pls bahar jao...

R: πŸ˜• lekin...

KC: its ok Ranbir... hum check up kar rahe hai... jub batawungi usse mei tume bulalungi k

R: ok...

Ranbir goes out...

K: doctor mera baacha?

KC: kanya... first let me do ur obs ok...

KC does the obs and records her finding on the chart....

KC: Nurse go call Ranbir...

The nurse goes and ranbir comes in... he goes and sits next to kanya and picks her hand...

KC: mei batawun... ya tum batate ho...

K: ranbir kya huwa... mera baacha... pls batawo muje...

R: woh tumhara baacha... woh...

KC: i'm sorry Kanya you have miscarried... because of the accident u miscarried

K: 😑 😑 NAHI... NAHI... tum log sub jhoot bol rahe ho...

R: πŸ˜• nahi kanya... sub saach hai...

Kanya is getting hysterical with everyword...

K: 😑 😑 😭 no... no... get out chal jao... mei soch tit hi ke tum mere dost ho... lekin itni giri huwi harkat... tum to dushman se bhi bhatar ho... JUST GET OUT...

Ranbir is distressed by seeing Kanya like this... he doesn't know what to do...

KC: Ranbir chalo...

R: lekin...

KC: chalo ranbir....

They both go out of the room... and stand outside the room

KC: jo muje daar tha woh huwa ... Kanya shock mei hai... aur disturbed hai... woh itna saara gham uske ander rakha hai... kea b woh aur gham nahi seh sakti... aur ye ek bohot bara khatra ban sakta hai... ab woh chilla rahi thi lekin ek waqt aise bhi aasak ta hai ke woh khamosh parjaye aur baat hi na kare... humme ye avoid karna hoga at all costs... aur mei janti hun ke tum usse pyaar karte ho... lekin uski jurwa behen ko phone karo aur usse bulalo... kyunki wohi ek insaan hai jo kanya ki thoughts janti hai... woh log ke connection strong hai... aur hum aise hi kanya ki madad kar sakte hai...

R: πŸ˜• ok lekin woh teekh hojayegi...

KC: woh sirf Allah ko pata hai... jo uski marzi... lekin mei poori koshish karungi...

R: thank you... mei Natasha ko abhi phone karta hun...

KC leaves Ranbir to make the call... after a few mins
Natasha comes back...

N: kya huwa?

Ranbir relates the episode to Natasha and she is shocked...

N: mei ander jati hun...

Natasha goes in the room...

N: kanya...

K: 😭 😭 Nats dekho na ye log keh rahe hai ke mera baacha margaya... woh nahi maara... woh abhi bhi zinda hai... agar woh margaya hota to muje pata chaljata... dekho na...

Natasha can't stand seeing her sister in this state and she goes to her and slaps her...

N: 😑 hosh mei awo... ur baby is dead... margaya woh... tum pregnant nahi ho...

K: lekin... 😭 😭 😭 Kanya breaks down and sobs... Natasha takes her in her arms... and lets her sister mourn for her unborn child...

N: Kanya ranbir bahar khara hai...

K: πŸ˜” nahi... mei kissi se milna nahi chahti... pls... khas kar ranbir se...

N: ok teekh hai... lekin woh yaha se hilne wala nahi hai...

K: pls nats... usse kaho ghar jaye... pls ...

N: ok fine... mei yaha rahungi...

Natasha goes out...

N: ranbir tum ghar jawo...

R: no.. i'm staying here

N: pls ranbir... tum yaha bahar kitni der intezaar karoge...

R: agar marte dam tak muje intezaar karna pare to mei karunga

K: kyun? Kyun itna pyaar karte ho mujse

Both Natasha and ranbir turn round to see kanya standing at the door... she looks pale πŸ˜• πŸ˜• and her eyes are emotionless...

R: πŸ˜• kanya tume aram ki zaroorat hai...

K: 😑 pehle mere sawaal ka jawab do... tum ek ladki jiska rape huwa hai, jiska baacha margaya, jiske paas inti saare emotional baggage hai tum kyun isse pyaar karte ho?

R: πŸ˜” kyun ki woh meri zindagi hai... jo dukh usse milta dard muje hota hai... aur jo emotional baggage ki tum baat karti ho na... woh mera baggage bhi hai... woh baacha bhi mera tha... dukh sirf tume nahi muje bhi hai...

K: lekin mei tumse pyaar nahi karti... ab mere andar koi jasbat ya dil nahi hai... mei apni zindagi akele jeena chahti hun...

Ranbir knows she is going into depression...

R: πŸ˜• jee paogi? Har insaan ko kabhi na kabhi pyaar ki zaroorat parti hai...

K: πŸ˜” Ranbir... Kanya ne pyaar ke bhager 4 saal jeeye hai... woh puri zindaagi jee sakti hai...

KC: Kanya teekh kehrahi hai... Ranbir tum jao... ab Kanya ko tumhari zaroorat nahi...

Both Natasha and Ranbir are shocked 😲 at KC's words...

Ok guys pls pls comment... this was a long one coz i haven't updated for long.... so please please leave comments... thnx
dilkeroshni thumbnail
me first😭 enough of that  some more of this πŸ˜”  i loved it... miss dr... reverse psychology me likey... πŸ˜† it was really heartfelt fatemah baji and glad to know you think of me when writing😳 =]
Edited by dilkeroshni - 16 years ago