Chhoona Hai Aasmaan

DIL JUDE BINA HI TUT GAYE!!4 ABHI SAM

humza1 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 16 years ago

current situation is soooooooooooooooooo sad so lets enjoyyyyyy this song from film om shanti om i love its first 4 lines its amazing and perfectlyyyyyyyyyy suits on abhi sam tragedyyyyyyyyy

main taaj ya naamara, haay ve dasu main ki karadil jude bina hi tut gaye, hath mile bina hi chhut gayekhel khale kismat nebaar baar rod ankhiya tainu jo na vek sakhiya, ??? kudarat nechhan se jo tute koi sapna, (jag soona soona laage - 2)koi rahe na jab apna, jag soona soona laagejag soona soona hai toh yeh kyun hota haijab yeh dil rota hai, roye sisak sisak ke hawaayein, jag soona laagechhan se jo tute koi sapna, (jag soona soona laage - 2)koi rahe na jab apna, (jag soona soona laage - 2) resoona laage reroothi roothi saari raatein, phike phike saare dinviraani si viraani hai, tanhaayi si tanhaayi haiaur ik hum pyaar ke bin har palchhan se jo tute koi sapna, (jag soona soona laage - 2)koi rahe na jab apna, (jag soona soona laage - 2) re patthron ki iss nagari mein, patthar chehre, patthar dilphirta hai maara maara kyun raahon mein tu aawaarayahaan na hoga kuchh haasil, mere dilchhan se jo tute koi sapna, (jag soona soona laage - 2)koi rahe na jab apna, jag soona soona laagejag soona soona hai toh yeh kyun hota haijab yeh dil rota hai, roye sisak sisak ke hawaayein, jag soona laagechhan se jo tute koi sapna, (jag soona soona laage - 2)koi rahe na jab apna, (jag soona soona laage - 2) resoona laage re mohedil jude bina hi tut gaye, hath mile bina hi chhut gayekhel khale kismat nebaar baar rod ankhiya tainu jo na vek sakhiya, ??? kudarat ne listen this song if u hav time sunne mein music acha hai 😉 

Created

Last reply

Replies

11

Views

11979

Users

7

Likes

1

Frequent Posters

Posted: 16 years ago
OH man again u r just too good man, perfect song for the two! 😳 😳
ratisha thumbnail
Posted: 16 years ago
tooo good 👏
awesome song
choc_freak thumbnail
Posted: 16 years ago
Yes, i'm feeling so sad now. I hope no one's dead! 😭
LadyZaib thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail
Posted: 16 years ago
awesome simply awesome 👏

come back our abhisam and whatever happens.. u will come out strong
humza1 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 16 years ago

This content was originally posted by: queenkumar

OH man again u r just too good man, perfect song for the two! 😳 😳

nice comments keep coming them

humza1 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 16 years ago

This content was originally posted by: LadyZaib

awesome simply awesome 👏

come back our abhisam and whatever happens.. u will come out strong

thanksssssssss and they will definately comeback bcoz production house ko apna loss nahi karna hai

 

humza1 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 16 years ago

This content was originally posted by: choc_freak

Yes, i'm feeling so sad now. I hope no one's dead! 😭

dont b soooooo sad ur hope will come true

humza1 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 16 years ago
thanks ratisha 4 ur comments
-Mansi- thumbnail
Posted: 16 years ago
👏 2222 gud!! But m 2 upset abt AS.