Replies

Views

Users

Frequent Posters

rhea26 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 16 years ago

Originally posted by: *~sneha~*

rhea..thanks soo much girl..!! i just read all that i sort off compiled..i actually cant believe i can be funny tooπŸ˜‰

he he..plz cont soon...

*~sneha~* thumbnail
Part 6
Armaan:Atul..tu theek to hai??Tu peekar weekar to nahin aaya hai??
Atul:bhai i am serious..
Armaan:dude mazaak ki bhi hadd hoti..chupkar..mein tere bhai hoon..in stupid pranks mein nahin phasne waala..
Atul:bhai..cmon..mujhey usse sach much pyaar ho gaya..jabb bhi aankhien kholta hoon..ussi ko dekhna chahta hoon..and tells stuff he feels bad without her presence
Armaan:OMG..haila..tujhey bhi pyaar ho gaya ??
Atul:Finally Bhai..aapko vishwaas ho gaya hai..lekin bhai..woh koi aisi waisi nahin hai..bahut hi gusse waali hai..pass aaogey to bass..khalas...itna gussa karegi..ki poocho mat
Armaan:Bhai dont worry..maine riddhima ko pataya hai..queen of gussa..to anjali kya cheez hai?Aur waise bhi gusse waali ladkiyo ko patana to humaare khoon mein hai.papa ne mama ko....maine RIDDHIMA ko..aur tu..woh tere sanjali
Atul:Bhai ANJALI
Armaan:jo bhi hai..naam se kya lena dena..kaam to ladki se hai na?
Atul:acche abb mein karu kya?
Armaan and atul discuss the plan..
Riddhima:tum dono..cmon food is ready
Atul Armaan agree and leave to have some food..
In the night before going to sleep armaan tells...tera mission kal se hi shuru kar dena!!

precap:anjali is surprised with atul's badle hue tewar.

lots of love
sneha

PS:the next part will be posted on jan 16th..cuz i have exams.So sorry guys.
rhea26 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
he eh badle hue tewar...
lol...gr8 part...
i wonder wats the plan...
cont soon
u rok
*~sneha~* thumbnail
Originally posted by: rhea26

he eh badle hue tewar...
lol...gr8 part...
i wonder wats the plan...
cont soon
u rok

thanks...Keep wondering until 16th...as i wont post it earlier cuz of "stupid" exams..!!!

thanks a lott rhea!😊😊
*~sneha~* thumbnail
hey guys..the next part will be posted tomorrow!! 😊
sheena_12 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
hey
it was a nice part
cant wait 2 knw watz the plan
*~sneha~* thumbnail
^^thank you..ill surely post the part soon.
*~sneha~* thumbnail
PART 8
atul gets up really early..early than usual..and gets ready and goes down...riddhima sort off faints when she sees atul and asks whether he is ok?
atul: kya bhabhi mein kya jaldi nahin uthsakta
ridz:atul woh..mujhey kya pata?..pehla to nahin dekha..isliye..kuch cheezo mein mujhey tumhaara potential dikhai nahin deta
atul:VERY FUNNY mein office jaa raha hoon
riddhima:dewarji...ek din mein do do shocks..please aisa mat kijiye..aaj office pe bada pyaar aa raha hai..KYA BAAT HAI?
atul:atul dreams of anjali and smiles and tells office se nahin..office waali se...
Ridz:KYAAA???
atul:kuch nahin..byee bhabhi..
ridz:breakfast?
atul:nahin bhabhi..waise bhaiya kaha hai?
ridz:unka jaldi jaana shock nahin hai...i mean woh to kabke nikal gaye..
atul:aapki PA kab aayegi...ah i mean aap kab aayegi
ridz:PA 10 bajey mein sade dus...and gives a smile.
atul is driving the car..and then he reaches the office and everyone gets extremely SHOCKED..he wishes everyone good morning..and asks a girl what time are the rehersals..then angie comes and tells 11 bajey office ke stage par..and then atul wishes angie good morning..and she tells good monring sir and atul leaves..and then angie thinks..INKO KYA HO GAYA?? waise to 11 bajey tak bistar par hote hai..PAR AAJ????????????????????????? then riddhima comes.
in ridz cabin
ridz:hello anjali
angie:hello riddhima
ridz:kitne bajey hai practice?
angie:11 bajey..ma'am mujhey aapse poochna tha..waise to poochna nahin chahiye..par
ridz:ofcourse poocho..cmon
angie:aapne kya sochka doosra show sign kiya???sir poora practise ke dino mein pehli baar time par aaye hai..otherwise woh to kaam ko seriously hi nahin lete
ridz:dont worry...atul ne aaj tak mere aur armaan ki naak ko neeche nahin ki hai..he always does his best..dont worry i guess you must leave its 11 now
she tells ok and leaves..

in the practise hall atul is seriously practising all his songs..and dance steps..and doing it with great perfection.and angie is left thinking what is wrong with him? itne acchi tarah se kaam karne..thats surely not him

precap:anjali's sister is terribly hurt and atul comes to the rescue and anjali tells atul she doesnt know how to thank him..

lots of love
sneha
*~sneha~* thumbnail
hmm next part will be posted tomorrow.
swetha25 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
wow great part.
please cont soon.