Fan Fictions

Unsaid Emotions - Part 2 uploaded!!!!!!!! (Page 7)

Post Reply New Post

Page 7 of 11

krazy_khyati

Goldie

krazy_khyati

Posted: 12 April 2007 at 6:18am | IP Logged

Originally posted by le_me_star

very nice part.....continue soon...........!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! !

Thanks for liking my work. Will be updating soon.

Originally posted by anam_mehrun

HEY KHYATI AWESUM PART DEAR Clap I LOVED IT U R AWESUM DEAR
KEEP UP THE GR88 WORK

Thanks Mehrun di!!!! Thanks a lott!!! So happy to receive your commentSmile

Dear Guest, Being an unregistered member you are missing out on participating in the lively discussions happening on the topic "Unsaid Emotions - Part 2 uploaded!!!!!!!! (Page 7)" in Fan Fictions forum. In addition you lose out on the fun interactions with fellow members and other member exclusive features that India-Forums has to offer. Join India's most popular discussion portal on Indian Entertainment. It's FREE and registration is effortless so JOIN NOW!

anam.05

IF-Dazzler

anam.05

Posted: 12 April 2007 at 7:24am | IP Logged

KEEP UP THE GR88 WORK

[/QUOTE]

NO THNKS SWEETY U REALY DESERVE IT

Clap

krazy_khyati

Goldie

krazy_khyati

Posted: 12 April 2007 at 8:43am | IP Logged

KEEP UP THE GR88 WORK

NO THNKS SWEETY U REALY DESERVE IT

Clap

[/QUOTE]

Hug

Prenz~13

IF-Rockerz

Prenz~13

Posted: 13 April 2007 at 2:16am | IP Logged
Embarrassed Embarrassed jaldi update karo Khyatu!!!! Embarrassed
jus cant wait 4 d next part!!!! Embarrassed Embarrassed

krazy_khyati

Goldie

krazy_khyati

Posted: 13 April 2007 at 5:46am | IP Logged

Originally posted by Prenz~13

Embarrassed Embarrassed jaldi update karo Khyatu!!!! Embarrassed
jus cant wait 4 d next part!!!! Embarrassed Embarrassed

I'll be uploading the 2nd part today Prerna!!!Smile

-Preeti-

IF-Veteran Member

-Preeti-

Posted: 13 April 2007 at 6:47am | IP Logged

Khyati jaldi agla part post kar yaar.Wink

Sweety I cant Wait for the nxt part.Embarrassed

Waiting desperatelyTongue

krazy_khyati

Goldie

krazy_khyati

Posted: 13 April 2007 at 9:29am | IP Logged

Unsaid Emotions - Part: 2

Salaam Namaste readers!!!!! So "Unsaid Emotions" ke first part ko padhne ke baad, I'm sure you all must have thought, "Do such true friendships really exist today?" I feel they do………hope aap sab bhi yehi sochte honge!!!

*~*~*~*~          *~*~*~*~*~*~*~*~*~*~          *~*~*~*~*~*~*~*~*~*

It's 6 a.m. in the morning and Sanya is enjoying a sound sleep. Just then her cell rings………

Sanya: (In sleep mode) Hello!! Whoz this??

Caller: Hi Sanya!!! Rohit (Hussain) here……

Sanya: Kaun Rohit!!!!

Rohit: Sanya mai Aman ka classmate ROHITT!!!

Sanya: Ye koi time hai call karne ka???

Rohit: Sanya Aman kahan hai???? Na vo phone utha raha hai na meri mails answer ki usne. Mujhe us se bahut important kaam hai!!!

Sanya: Aise kaise???

Rohit: Thank God tumse contact ho gaya. Us se please kaho ki mujhe…………

Sanya: Arre chilllll………I'll convey your message. Abhi sone doge please!!!!

Rohit: Madam subah ho gayi hai…………Jaago Mohan pyaare!!!

Sanya: Dekho!!! Mohan ki problem tum mujhpe mat thopo!!! Let me sleep!!!

Saying this she disconnects the call. But neend to use ab aayega nahi………She goes to Aman's apartment to check but finds it locked.

Sanya: Ye Aman ko kya ho gaya??? Kahan hai ye??? Itni subah subah??

On the other hand, Aman is cycling vigorously on the road. He is sweating badly and is thinking deeply about something. As he is cycling, he recalls the flashes of a horrible dream that often disturbs his nights to hell………

He sees that a house is on fire and a girl trapped in between is calling him out for help…………FLASH………he wants to help her but something holds him back……FLASH…………the girl shouts I LOVE YOU…………and gradually her cry for help dies out with the fire……………FLASH………He bangs his bike into a tree and closes his eyes!!!!

Aman: (Thinking) Ye sab kya hai??? Kya matlab hai is sab ka??? Kyun kabhi mai uska chehra nahi dekh pata!!! Kaun hai vo??? Kya talluk hai uska mujhse??? (Taking deep breaths, he closes his eyes for a while)

Cut to Roy Residence……………

A sweet girl in white churidaar and pink dupatta is standing before the mirror, early morning, straight out of a fresh bath……………arranging her wet hair. She turns and looks at her husband Rohan (Rohit Roy), awake by then, admiring her and enjoying each second of the beautiful moment…………Yes, it's Sandhya (Aamna Shariff)!!!

Sandhya: (Turns to Rohan) Good Morning!!!

Rohan: (Naughtily) Arrey!! Ye tumne kya keh diya??? Mujhe to kuch aur sun na tha!!! 

Sandhya: Well!!! Jo tumhe sun na tha vo to mai expect kar rahi thi, to tum aisa karo, tum he keh do!!!

Rohan: I'm waiting!!!

Sandhya: (Smiles) Me too………

Just then someone calls out to Sandhya…………It's her Mother-in-Law………Mrs. Devyani Roy (Aapra Mehta).

Sandhya: Aayi Mumma!!! (To Rohan, with a naughty expression) Ab karte raho wait………

Rohan: Arre ruko to………… (Smiles)………

Just then his cell rings…………Seeing the number, he gets disturbed, but attends the call.

Rohan: Maine kitni baar tumse kaha hai ki ghar pe call mat kiya karo. Agar ghar me kisi ko bhanak bhi pad gayi, especially maa ko, to bahut problem ho jayegi. Aur galati se kabhi mera cell Sandhya ne attend kar liya to………

Sandhya: (Who just came in to call him for breakfast) Kya hua Rohan???

Rohan: (Instantly disconnects the call) Tum…………Mumma ne bulaya tha na tumhe?

Sandhya: Mumma ne he bheja hai…………fresh ho jaao to breakfast kar len.

Rohan: Mujhe nahi karna………… (Saying this he rushes to the bathroom and bangs the door in anger)

Sandhya: (To god) Kya har khushnuma lamhe ke baad aisa kuch hona zaruri hai??

Just then here mother-in-law calls-out again. Sandhya goes down.

Sandhya: Mumma Rohan fresh ho kar aa raha hai. (Smiles)

Mrs. Roy: Phir jhagda hua tum dono me?

Sandhya: Nahi Mumma!!! K….ko…koi….jhagda nahi hua!!!

Mrs. Roy: Sandhya mujhe ek baat samajh nahi aati………2 saal ho gaye tumhari shaadi ko, ab tak, tum apne pati ko samajh bhi nahi paayi???

Sandhya: Aise koi bhi baat nahi hai Mumma……mai to……

Just then their servant served "Rock Toasts" for breakfast………

Mrs. Roy: Maine tumse ye banana ko to nahi kaha tha!!

Sandhya: Maine kaha tha Mumma………

Mrs. Roy: To ab ghar me nashta kya banegi ye bhi tum decide karogi???

Sandhya: Mumma mujhe laga ki Rohan aaj………

Mrs. Roy: Har baat me mere bete ka naam lagane ki zarurat nahi hai.

Sandhya: Par Mumma mai to bas…………

Sandhya sops as she sees Rohan coming down. He just gives her an expressionless look 'n' turns to his mother.

Rohan: Good Morning Mumma!!! Aaj naashte me kya hai??? (Seeing Rock-Toasts) Wao!! Aapko kaise pata ki mujhe aaj ye khaana hai???

Mrs. Roy: Mujhe nahi Sandhya ko pata tha. Khaiir mai Mrs. Nanda ki party me jaa rahi hun. Aur haan……Tumhare papa ka message hai ki theek 8:30 tak office pahunch jana. Kuch urgent kaam hai unhe.

Rohan: I'll be there Mom!!! See ya!!!

And Mrs. Roy leaves………Rohan turns to Sandhya………

Rohan: Tum breakfast nahi karogi?

Sandhya: Tum kha lo phir mai………

Rohan: Can we have it together???

Sandhya smiles and sits with him………

Rohan: Naraaz ho??

Sandhya: Bilkul nahi!!!

Rohan: To theek hai, shaam ko taiyaar rehna, hum log movie dekhne jayenge aur dinner pe bhi.

Sandhya: Aur tumhari meetings???

Rohan: Don't you worry……… (Smiles)…………Acha ab mai nikalta hun, tum taiyaar rehna shaam ko. Bye!!

Sandhya: Bye!!!

Aman reaches home and finds the door open. He enters and sees Sanya preparing the breakfast.

Aman: Ye kya kar rahi ho tum??

Sanya: Breakfast bana rahi hun aur kya???

Aman: Mujhe bhi dikh raha hai vo to. But kyun???

Sanya: Kyunki mujhe laga apna gussa nikal ke, cycling kar ke, tum thake-hare aaoge to kam-se-kam breakfast to ready mile!!! Kaisa laga idea??? Tum bahar baitho, it's almost done.

Aman: Tumhe kisne kaha ki mai gussa hun???

Sanya: Kisi ke kehne ki zarurat hai??? Aur mai ye bhi jaanti hun ki hua kya hai!!

Aman: Sanya maine bahut koshish ki, par mujhe lagta hai…………

Sanya: That's the catch Aman……Sirf tumhe lagta hai, isme se kuch sach nahi hai. Tum ise ek bura sapna samajh ke bhool kyun nahi jaate?? Why the hell do you let it effect you??? Why don't you throw it out of your mind once 'n' for all???

Aman: Ye mere bas me nahi hai Sanya!!!

Saying this Aman bags his fist on the wall.

Sanya: Tumhari life affect hogi, studies suffer karengi, tumhara sapna toot jayega……………Is a nightmare worth it???

Aman looks into her eyes. Sanya looks at him with affection and wants him to understand the ground reality.

Aman: I think you're right!!!

Sanya: Mr. Aman Mathur I'm always right. Chalo ab kuch kha lo. Aur haan, Rohit ko contact kar lena, use kuch……

Aman: Damn!!! Mujhe use notes dene the!! Sanya do minute…………tum khana shuru karo mai use ek mail bhej ke aata hun.

Sanya: Ye ladka kab sudhrega?????

It's evening………Sandhya is ready and is waiting for Rohan to come. Just then her Sister-in-Law Shreya (Amruta Khanvilkar) steps in.

Shreya: Hi bhabhi!!!

Sandhya: Hey Shreya!! College kaisa raha aaj??

Shreya: It was great bhabhi. Samaira ne to aaj mujhe daant padva he di thi samjho, but mai bhi kuch kam nahi hun na, I had a close escape!! Aur aapko pata hai………

Just then Rohan reaches home and Shreya hugs him………

Shreya: Hey bro, kaise ho???

Rohan: Fit 'n' fine as ever!!!

Shreya: Arre baap re………Mom ne ek kaam kaha tha, I forgot……..got to go, byeeeeeee!!!!!

Saying this Shreya ran out.

Rohan: Haan to madam………ready to go on a date with me???

Sandhya: For sure………par us se pehle, mujhe tumhe ek khushkhabri deni hai.

Rohan: Wao!!! Kya hua???

Sandhya: Rohan………vo………maine ek American Company ko apne kuch designs bheje the, unhe vo pasand aa gaye aur unhone mujhe…………

Rohan: Bas Sandhya…………Is baare me ghar pe pehle he bahut behes ho chuki hai. Aage mujhe aur kuch nahi sun na. Aur haan, ab mujhe kahiin jaane ka bhi mood nahi hai so get the food ready, mai change karke aata hun.

Sandhya: Stop Rohan!!! You can't just suppress me like this!!! Kyun hamesha mere saath aisa ho jaata hai!!! Mere sapne kyun poore nahi ho sakte??? Sirf isliye ki maine tumse shaadi kar le hai, kya mere saath-saath mere sapne bhi tumhare mohtaaj ho gaye hain???

Sandhya had tears in her eyes.

Rohan: Sandhya!!!!! Mumma nahi chahtin ki is ghar ki koi bhi lady kaam kare!!

Sandhya: Lekin mujhe poora yakin hai ki agar tum unhe samjhane ki koshish karoge to vo zarur maan jayengi!!!

Rohan: Aur agar mai tumse kahun ki Mumma ki marzi me meri marzi bhi shaamil hai to???

Sandhya didn't react to this and went off without saying a word, leaving Rohan shocked.

*~*~*~*~          *~*~*~*~*~*~*~*~*~*~          *~*~*~*~*~*~*~*~*~*

So, this was all about the Second Part!!! All about Aman 'n' Sanya's understanding and Rohan 'n' Sandhya's misunderstanding!!! Hope you enjoyed reading it as much as I did writing for you all………Do send in your genuine opinions and et me know where I lack……………Till then, this is Khyati signing-off………have a nice time!!!

PRECAP: "Excuse me Nurse!!! Abhi-abhi jo accident case aaya hai………vo patient kis room me admitted hai??"

krazy_khyati

Goldie

krazy_khyati

Posted: 13 April 2007 at 9:30am | IP Logged
Originally posted by CINDRELLA

Khyati jaldi agla part post kar yaar.Wink

Sweety I cant Wait for the nxt part.Embarrassed

Waiting desperatelyTongue

Done it di!!! Hope you like itSmile

Post Reply New Post

Go to top