Nahi ... yeh sach hai ..
NeilRa !!!πŸ˜†
HibaHusain thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Oxoacids

Hiba ji your FF has gained Bahut popularity..πŸ‘

I'll read when I'm free after 3, when I become completely jobless..πŸ˜†

Dekh Hiba zyada padhna mat, Abhi 11 se Zindagi Badal jayegi.. infact asli toh 12 ke Baad badlegi.. Abhi enjoy..πŸ₯³

Thanks oxo... Sure read it aaram se...πŸ˜›
Oxo bole aur main na maanu... ? Aisa Kabhi ho sakta hai kya? Theek hai main zyada Nahi padhungi...
HibaHusain thumbnail

Originally posted by: Niraj19

Vaise you liked Sarla right...πŸ˜†πŸ˜‰

That was long time ago ...πŸ˜†
[/QUOTE]
Nahi... Aap apne pyaar ko nahi bhool sakte...πŸ˜‰
NirLa... πŸ˜†
[/QUOTE]
Woh pyaar nahi ...
ek sapna hai ...πŸ˜‰
[/QUOTE]
Aapka favourite dialogue right...πŸ˜‰πŸ˜†
Niraj19 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Originally posted by: HibaHusain

That was long time ago ...πŸ˜†

NirLa... πŸ˜†

Woh pyaar nahi ...
ek sapna hai ...πŸ˜‰

haha ..πŸ˜†πŸ˜†
aap ko sab kuch patha hai .. πŸ˜›
HibaHusain thumbnail

Originally posted by: Niraj19

NirLa... πŸ˜†

Woh pyaar nahi ...
ek sapna hai ...πŸ˜‰

haha ..πŸ˜†πŸ˜†
aap ko sab kuch patha hai .. πŸ˜›
I am the best...😎
Hahaha... Joking...πŸ˜†
I was a stalker... πŸ˜†
Niraj19 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
I am the best...😎
Hahaha... Joking...πŸ˜†
I was a stalker... πŸ˜†
[/QUOTE]
haha yeah .. πŸ˜Š
Ab yaad agaya πŸ˜›
Muskanika thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Hi amazing update senior!Sorry for being late actually I was too busy with school stuff .Karan-sameer ready to go to their girls . It will be fun . The chapter was too emotional . Sameer accepted his love for shrishti in front of karanπŸ˜‰
Karan day dreaming about preeta❀️
Sameer is right πŸ‘πŸΌ hopefully karan also realises his love for preeta 
Prishti scene was cute
Well done juniorπŸ‘
Keep smiling
HibaHusain thumbnail

Originally posted by: Muskanika

Hi amazing update senior!Sorry for being late actually I was too busy with school stuff .Karan-sameer ready to go to their girls . It will be fun . The chapter was too emotional . Sameer accepted his love for shrishti in front of karanπŸ˜‰

Karan day dreaming about preeta❀️
Sameer is right πŸ‘πŸΌ hopefully karan also realises his love for preeta 
Prishti scene was cute
Well done juniorπŸ‘
Keep smiling

Thanks junior! πŸ˜›
HibaHusain thumbnail

Part 4

Luthra House

Karan and Sameer do their packing for Nasik...

Rakhi and Rishabh comes there...

Rakhi: Tum dono kahan jaa rahe ho?

Karan: Maa... main aur Sammy Preeta aur Shrishti ko dhoondkar laane jaa rahe hain...

Rishabh: Lekin tu kyon jaa raha hai?

Sajdaaa...

Karan: Bhai... Vo jabse Preeta aur Shrishti gaye hain ghar mein koi khush nahi hai na... Dadi to bahut dukhi hain aur ab kisi aur doctor se ilaaj bhi nahi karvayengi... To unke liye Preeta ko vapas laana zaroori hai na... Aur vo parivaar bhi to hamare parivaar jaisa hai... To isiliye hum...

Rakhi: Theek hai beta... Apna dhyaan rakhna aur unhe dhoondkar zaroor lana...

Rishabh however doesn't feel very sad about Preeta leaving... He only gets sad as a friend... He is either more shocked... He realises that his love for Preeta was actually nothing more than attraction...

Karan and sameer leave for Nasik...

Rakhi (on phone): Aap fikr mat kariye Sarla ji mere Karan aur Sameer Preeta aur Shrishti ko zaroor le aayenge...

Sarla (cries happily): Main un dono ka jitna bhi shukriya karun kam hai... Meri betiyaan mere paas aa jayengi...

Rakhi: Aap roiye mat... Sab theek ho jayega... Aur aapka Parivaar bhi to humara hi parivaar haina... Hmm... Accha main baad mein baat karti hu mujhe kuch zaroori kaam hai...

Sarla: Theek hai Rakhi ji

She thanks God for getting her daughters back...

Nasik

Both Preeta and Shrishti pray infront of God...

Preeta (in mind): Hey bhagwan! Aaj se hamari nayi zindagi shuru ho rahi hai... Humari madad kijiyega...

Shrishti(in mind): Bhagwanji meri madad kariyega ki mein apna kal bhool kar aage badh sakun...

Preeta goes to her hospital and Shrishti to Garden Banquet for their work...

Preeta meets her friends in the hospital and also some old patients... Everyone gets happy seeing her... On the other side, Shrishti is given a warm welcome by all...

Rohit (manager): Yeh hai hamari nayi decoration manager Shrishti Arora...(Everyone claps) Nice to meet you ma'am... (Both shakes hand) Aur ye hai aapki team jo aapke under kaam karegi...

Shrishti: Hello...

Team: Hello ma'am...

Rohit: To ma'am aap kal se kaam shuru kar sakti hain... Aaj ki decoration already ho chuki hai...

Shrishti: Theek hai lekin ek shart par...

Manager: Kaisi shart?

Shrishti: Ki aap mujhe ma'am nahi Shrishti bulayenge...

Rohit (laughs at her childish and friendly attitude): Sure... Friends?

Shrishti: Friends...

Both shake hand and Rohit leaves...

Shrishti thinks to go to Preeta's hospital...

Shrishti (in her mind): Yahan to koi kaam nahi hai... Di ke paas jaakar unhe surprise karti hun...

She gets excited and leaves...

Karan and Sameer finally reach Nasik...

Sameer: Bhai... Main jahan tak Shrishti ko jaanta hun... Vo hamare saath ek din mein vapas aane se to rahi... To aapne koi hotel book kiya hai jahan hum reh sakein?

Karan: Tujhe kya main pagal lagta hun? Mujhe acche se pata hai ki Preeta aur Shrishti kaise hain... Ekdum ziddi...

Sameer: To phir?

Karan: Sameer... Tu jaanta hai na main kaun hun...THE KARAN LUTHRA... Maine pehle hi saare intezaam kar liye hain... Bheed hone ki vajah se hume koi hotel nahi mila lekin mere hone ki vajah se humein ek ghar kuch dino ke liye de diya gaya hai...(Says showing his attitude and greatness)

Sameer: Wah bhai! To aap mujhe address bata do hum vahan chalte hain...

Suddenly they both see an accident where a small girl gets injured...

Arjun (girl's father) (He comes running to their car along with his daughter): Please help me... She is injured, please take us to the hospital...

Karan: Okay come get into the car fast...

Sameer: Is their any hospital nearby?

Arjun: Yes, it's only 10 mins away...

Sameer: Ok...

They reach the hospital. Arjun thanks them. Karan and Sameer too come inside to help Arjun...

Karan asks Sameer to fill the formalities of the hospital at the reception which is near to the entry gate... Shrishti too enters the hospital... Both senses the feel of each other but have a hit and miss meeting...

Shrishti reaches Preeta's cabin where she wasn't there and had gone for a round-up. She decides to stay there for sometime...

Preeta: Oh god... Mujhe yeh kaisi feeling aa rahi hai... (rubs herself)

Karan: God... Yahan to mujhe bahut acchi vibes aa rahi hain... Hope yahan sab accha ho...

Near the reception

Payal (Preeta's friend): Oh god... Is ladki ke to paron mein bahut chot aayi hai and I guess ki bone bhi misplace ho gayi hai...

Arjun: To ab kya doctor?

Payal: Don't worry... Aap to yahan ke purane patient hain na... To aapko humari purani physiotherapist ke bare mein pata hi hoga jo kuch time pehle chali gayi thi...

Arjun: Haan... Vahi na jo muskil se mushkil case vale patient ko treat kar leti theen...

Payal: Haan vahi... Vo vapas aa gayin hai...

Karan remembers Preeta...

Karan: Kya vo sachmein sab handle kar payengi?

Payal: Yes, Don't worry... Come with me...

Both go with Payal along with Kaya (Arjun's daughter)...

On the other hand, Shrishti who had waited enough for Preeta decides to go to her...

Shrishti (in mind): Bas di... Bahut ho gaya... Bahut der se wait kar rahi hu main aapka... Ab main aapke paas aa rahi hun...

Sameer is asked by the manager to go in the Physiotherapist's cabin and show her the form...

He opens the door whereas Shrishti too opens the door and both come face to face each other...

Maine puchha ye dil se
Main kyun hoon jahaan mein
Ek dhadkan boli tere liye..

Maine yaadein taraashi
Aur khwaab bana di
Nayi duniya basa di, tere liye..
Tere liye.. tere liye..
Tere liye.. tere liye..

Jo main kehta hoon
Jo sunta hoon
Jo sehta hoon, tere liye..
Main girta hoon
Sambhalta hoon
Phir chalta hoon, tere liye..

Koi dard hoon gehra
Koi aks hoon bisra
Main kya hoon bata de tere liye..

Yaadon ka chehra
Koi khwaab sunehra
Main kya hoon bata de tere liye..

Tere liye.. tere liye..
Tere liye.. tere liye..

Sameer gets very happy seeing her and Shrishti though getting happy hides her happiness...

Sameer (in mind): Finally... finally... Mujhe apna pyaar vapas mil gaya... Ab main isey apne dil ki baat bata kar rahunga... Aur yahan se isey liye bagair nahi jaunga...

He gets in tear...

Shrishti (in mind): Sameer tum aa gaye... Tum jaante bhi nahi ho ki itne time se kaise main apne aap ko control kar rahi thi... Maine tumhe bahut miss kiya lekin main di ke saamne dikha bhi nahi paa rahi thi... Lekin tum kyon aaye? Itni mushkil se maine khud ko mazboot kiya tha aur ab tum mujhe kamzor bana doge... Tumhe yahan nahi aana chahiye tha...

She also gets in tears...

On the other side...

Payal: Preeta!

Karan gets freezed hearing Preeta's name... He wonders whether the physiotherapist is Preeta...

Payal: Yeh bacchii ka accident ho gaya hai and I guess iski bone misplace ho gayi hai...

Preeta who was facing her back busy on phone with her patient, cuts the phone and turns...

Both come face to face... Karan is happy seeing her whereas Preeta is shocked as well as happy seeing him...

Teri kaali ankhiyon se jind meri jaage
Dhadkan se tej daudu, sapno se aagey
Ab jaan lutt jaaye, ye jahaan chhut jaaye
Sang pyaar rahe, main rahun na rahun
Sajda tera sajda,
Din reain karoon na hi chain karoon
Sajda tera sajda
Rak vaar karoon meri jaan lut doon

Ab jaan lutt jaaye, ye jahaan chhut jaaye
Sang pyaar rahe, main rahun na rahun
Sajda tera sajda,
(karun mein tera sajda)
Din reain karoon na hi chain karoon
Sajda tera sajda
(karun mein tera sajda)
Rak vaar karoon meri jaan lut doon

Karan: Finally Preeta... Tum mujhe mil hi gayin... Tum janti bhi nahi ki maine tumhe kitna miss kiya...

Preeta: Karan tum... Kitna miss kiya maine tumhe aur tumhari bak-bak ko... Lekin ye yahan kar kya raha hai? Is purane patient aur uski beti ke saath?

Screen pauses on the faces of Shrishti, Sameer, Preeta and Karan...

Keep reading...πŸ˜‰

Muskanika thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Wow finally shrishmeer and preeran met lovely...
Your planning and execution both were perfect and worked well . Keep it up seniorπŸ‘πŸΌ
I hope now sameer confesses his love to shrishti and she also acceprs it 
Itna toh pakka hai ki sameer se related hi kuch vaat huyi thi jo prishti vapas nasik aaye hain
Sarla is greatful to karan as well as sameer . Does it means that she is not angry on him . Then why was she looking at him in a wierd way . Oh god how confusing! Itna suspense!
So there is no scope of karan-preeta-rishabh love triangle . Good..
And I hope that preeran also realise their love soon .
Now the story is on an interesting point 
Cliffhanger?
Please update soon
Keep smilingπŸ˜‰
Yes!I am first ...