NIBIR/SWARON STORY - A Valentine's Week (Completed)*2/1*

Posted: 7 years ago

Prologue 

Four different character, four different life, but they were interconnected with each other. "Love relation" no  one can see it or sense it. "Hate relation" it doesn't seem like they had hate relation but there is always an exception...

Nishu beta uth na.." Said lakshmi entering her room "tujhe college nhi jaana hai kya ?" She added further pulling comforter from nisha's head but the person who was inside comforter was holding it tight. In mean while..

Jaana hai na maa " said nisha coming out from bathroom making lakshmi startled 

Nishu tu yaha toh razai me kon hai ?" Asked lakshmi being all surprised seeing nisha 

Khud hi dekh lo.." Said nisha with chuckling and drying her hair with towel 

Kon hai andar? " asked lakshmi and pulled comforter with her full energy only to discover ramesh inside 

Ramesh tum... Tum toh jogging karne gaye the na ?" Asked lakshmi as ramesh passed cheekily smile to her 

Haan maa neend me bhi toh jogging hoti hai na.." Said sukku who was sleeping beside ramesh 

Toh hum wahi kar rahe hai maa " said bunty who was sleeping beside sukku 

Yeh ho kya raha hai...?? Ramesh tum toh inn dono ke sath jogging karne jane wale the na ?" Hey bhagwan... Tum teeno utho or abhi ke abhi niklo ghar se " ordered lakshmi in all this time nisha got ready for her college 

Haan Chlo niklo nhi toh maa aaj bhuke maar dena inn teeno ko " said nisha taking her bag from desk. Sukku pick up a pillow and throw at nisha's direction which damaged nisha's hair.

Ohh god..!! " she said furiously and added " you moron " pick pillow and was ready to kill her brother but that never happened as their parents come in between to stop them.

Kya kar raha hai tu vo teri badi bhen hai" said ramesh holding sukku while sukku looked angrily at nisha and nisha too glaring at him when her mother pull her and said " tu Baal toh theek karle " 

Nisha was combing her hair when she said looking at her reflection on mirror "Baal lambe hogaye hai katwa lun kya ?" Ramesh and sukku who was in mission of mannao lakshmi while lakshmi was glaring at them and bunty who was half conscious as he was sleeping, all 4 of them scream out " Nnnooo " making nisha startled 

Phele hi tere baal kaan tak hai ab tu bas ganji hi ho sakti hai " stated sukku 

Vo chod tune baal katwaye na toh vo din tera iss ghar me akhri din hoga.. Ghar se nikal dungi tujhe main " threaten lakshmi to nisha 

With scared look nisha said "okay nhi katwaungi " 

Good girl " marked ramesh 

Chalo main jaati hun vo aata hi hoga " said nisha try to escape and change the topic 

Vo kon ?" Asked ramesh 

Aapka hone wala damad or kon nisha ka best friend " said sukku teasingly

Hain... ?? Kya ? Kuch bhi "  stated nisha 

Galat thodi bol raha hai vo hamesha toh tu uske saath rehti, apna secrets bhi usko batati hai, tu use sad dekh nhi sakti Jo kehta hai maan leti hai or toh or har ladke se door bhagti rehti hai par sirf vo hi tujhe handle kar sakta hai or koi nhi.. Toh kya samjhe hum sab? " asked lakshmi

Kya hogaya hai aap sab ko pagalon ki tarha kya bole jaa rahe ho.. Main jaa rahi hun bas" she said and rush from there to escape from the stupid topic of her family 

Haaye sharma gayi " commented sukku and all other laughed but no use as nisha already left.

Nisha just come near gate of her house when a  come and stopped  Jaguar Land Rover  in front  of  her, she smiled  wide seeing  the  car  as it was her favorite 

Finally tu aa hi gaya"  she sighed while settling down in the car 

Hmmm " he said with a smile which went unnoticed by her 

Chalen ??"  he asked while starting the car 

Haan chal na toh" said nisha 

Kya yaar aaj toh koi dhang ka lecture bhi nhi hai " he cried 

Toh kyun jaa raha hai college...mat jaa " she replied looking at her notebook as today there was a test of them 

Tu toh chahti hi hai mera attendance kam ho jaye " 

Toh tu chup chap chal na bhai.. " 

Oye bhai nhi hun tera or kya hamesha padhti rehti hai tu toh ya kuch kehlti rehti hai ya padhti...tu pagal hai kya " 

Nhi main nisha hun... Pagal toh tu hai...mujhe kya bol raha hai tu bhi toh bas dance karta rehta hai ya basketball khelta rehta hai " 

Toh mujhe interest hai dono me " he said nisha gave him a look then said " huh... Interest hai uss interest ka naam Sharon toh nhi ?"  This make him blush 

Tu blush bhi karta hai kya ?" 

Haan bilkul waise hi jaise tu karti hai kabir ka naam sun ke " he said this time making her blush 

Koi soch bhi nhi sakta Jo ladki har ladke se door bhagti hai use bhi kabir pe crush hai " he said 

Please chup karna somu " she said trying hard to control her blush 

Ab kyun chup kar ? Ab toh main bolunga " Swayam replied in teasing tone 

Acha toh beta aaj ke test me fail ho Jana main kuch nhi bataungi ja marja " said nisha and as soon as she said they reached at college 

Nishu sorry na yaar ab nhi karunga " said Swayam blocking her way to college as Swayam had parked his car and nisha started going in the college from parking 

Kya sorry haan... Kya sorry dekh tu hoga bade baap ka beta apne ghar me yahan nhi smjha or especially mere samne toh bilkul bhi nhi " she said furiously 

Haan baba I'm sorry please bata de aaj ke test me kya aa raha hai " said Swayam folding his hand infront of her 

Chor kahika... " said nisha and started telling him what's going to come in test 

Nisha was telling him when he started looking at entrance of college as he feel Sharon is coming... Nisha looked up found him lost somewhere, she turned to the direction where he was staring as her back faced to entrance of college. She turned and got it what he was doing as sharon's car come and all the boys and her two chamichis come near car and why not Sharon was the diva of the college and had stolen all boys heart. 

Tujhe har baar kaise pata chal jata hai Swayam ?" Nisha asked looking at Sharon as she started walking inside the college and everyone taking her autograph or taking selfie or making way for her 

Pata nhi nishu " said a lost Swayam 

Tujhe kya lagta hai vo teri kabhi bhi ho sakti hai ? " 

Nhi yaar main kahan or vo kahan, main kitna reserve hun or kitni friendly, main shy hun or vo bold..." Swayam couldn't complete as nisha blurted out " uske cloths se pata chal raha hai " 

Shut up... " said Swayam 

What shut up ? Dekha hai Maine class me kitni friendly hai " said nisha rolling her eyes at him 

Humare dance group me vo sab ko saath leke chalti hai.. Vo bhout achi hai...haan mujhse baat bhout kam karti hai " said Swayam making face 

Chal toh tu ab, or ab toh Sharon bhi aagai ab toh sare lecture ache hi jayenge nhi ?" Asked nisha teasingly and started walking 

Chup kar tu.." Said Swayam and started walking behind her smilingly 

Entering into corridor Swayam notice something that nisha failed to do so, slowly taking his place Swayam pushed nisha and two arm instantly got ready to protect her but nisha manage her from falling either on ground or in those two arm, without seeing who was infront of her she turned and started screaming at Swayam " sale kutte kya kar raha tha..." She said moving toward him to beat him as he take step back 

Tere morning good karne ki koshish kar raha tha " Swayam said huskily 

Hain ??? Kya good morning ?" She addressed to Swayam and turned to take class of the who was ready to hold her " or tu kya bhahen... Failaye..." She couldn't speak further as her voice got lost and eyes got locked with hazel brown ones.

Swayam chuckled which bring nisha back to the earth, she instantly looked down, tear the eye lock then turned and ask Swayam to move in class. With that both NiYam left.

Good morning kabir " two boys who were together with kabir teased a lost kabir, hearing them kabir come out from his world and looked at his friends annoyingly 

Kya hai...? " asked kabir irritatedly

Kya kya hai chal " said tarun (kabir's one friend)

Kahan ?" Asked kabir being confused 

Tu hi toh bola tha aaj ke lecture theek nhi hai ghar chalte hai " explained ashu (his full name is ashutosh but everyone call him ashu)

Kya kuch bhi.. Sare lecture important hai chalo class or aaj agar humne dance practice miss ki toh Sharon kacha chaba jayegi " said kabir 

Haan ab nisha aagai hai toh sab lecture important honge hi na tarun " said ashu 

Chup kar ashu wana bhout maar kahega " said kabir 

Tu bhi na ashu.. Nisha mat bola kar... " said tarun to which kabir said " haan " 

Nisha bhabhi bola kar " added tarun to which kabir was going to nod but realize what he said run to beat his laughing like there is no tomorrow Friends black and blue.

Chup karo dono " said kabir as tarun and ashu ran to save their dear life 

Okay hum tere crush ke bare me kuch nhi bolenge " said tarun controlling himself 

Par bhai ek baat bata tere peeche itni ladkiya hai toh tujhe sirf nisha hi kyun pasand aayi, Jo ladki kisko bhaw bhi nhi deti hai, aisa lagta hai har ladka uska dusman hai..." Said ashu 

Haan Bhai bhout bura marti hai vo Maine dekha hai... Sirf Swayam hi use shant kar sakta hai " said tarun, kabir was listening silently but hear Swayam name his blood boiled 

Ye Swayam kahan se beech me aaya ? " asked a hell angry kabir 

Arey yaar tu kyun nafrat karta hai Swayam se?" Asked tarun irritatedly

Kitna sahi hai vo banda... Pata hai tujhe hamesha help karta hai sab ki or dance practice me bhi bhout help karta hai " said ashu 

Mujhe nisha bhout achi lagti hai, main janta hun uske ye rude face ke peeche koi or ladki hai, Jo bhout pyari hai main use janna chahta hun... Or yahi reason hai jiske kaaran main Swayam se nafrat karta hun.. Vo nisha ke bhout kareeb hai or sirf main nisha ke najdeek jana chata hun " said kabir his heart out.

Or hum tujhe or nisha ek karke hi rahenge " said tarun with assuring smile 

Haan par abhi toh class me chalo warna vo next year me chali jayegi or hum yahi rehjayenge...phir toh beta hogai teri setting" said ashu, agreeing him trio left to attend the class...

To be continued...

I try my level best to complete this before Valentine's day...
And happy new year guys πŸ˜³πŸ˜³

Edited by Anmol333 - 6 years ago
res
Unres

Nice start AnmolπŸ˜‰

Pehle mujhe laga Nishu ka bestie Kabir hai but ye toh Saurav nikla🀣🀣

NIBIR like each other secretly😳

Continue soonπŸ˜‰Edited by Roopsha_98 - 7 years ago
Superb anmol πŸ˜ƒ 
New year pe new story... lovely 
Keep updating jaldi jldi ..πŸ˜‰
U and ur twists ... whole time jab sukku ne Damad bola mujhe yahi lag raha tha ki bff is nisha and kabir ... πŸ˜† but ye to sauro nikla ..🀣 but he is too cuteπŸ˜ƒ ... 
Really waiting to see ... how it is when u get to know that your crush's crush is u πŸ€£ 
Update soon πŸ˜ƒ
Thanku anmol😊for this new storyπŸ˜ƒ
mere exams abhi abhi khatham hua hai😊par phir se feb se start hai 
tho bahuth dino baath teek se pada hai koyi story😳
and this story is superb yaar ...kabir -nishayeh dho names kafi hai humare faces par smile lane ke liye😊kya one side love stories hai πŸ˜ƒπŸ˜ƒ...nibir nibir nibir 
Happy new year ...hope ki iss saal bahuth saare mishri iv's mileπŸ˜ƒ
res

unres

4 different ppl...
teen logo se milwa diya chotha kon h??
kirti?? muje usse b milna h 😳
milna means... uski baatein sunni h!!
jab damad wali baat ayi mujhe to laga kabir hoga πŸ˜†
but nisha ne galati se b smile ya blush nai kiya... tab doubt hua tha thoda sa ... k kabir hi h ya viraj?
mere dhyaan me saurav to aya hi nai 🀣
saurav k pas badi gadi h πŸ˜ƒ
nishu's line.. to bade baap ka beta apne ghar pe hoga 🀣
saurav ka crush kirti h πŸ˜†
nisha ladko se dur bhagti h I mean unko mar mar k bhagati b h πŸ˜†
but kabir to kabir h
uske charm se koi nai Bach sakta πŸ˜‰
hahaha saurab pushed nishu & kabir ready b tha usko sambhalne ko but nisha khud hi sambhal gyi 🀣
saurav ko to gali padi but kabir ko dekhke nisha usko sunate sunate ruk gyi 🀣
kitna embarrassing hoga πŸ˜•
but ae le... kabir to aalg hi dunya me h πŸ˜†
wah... nisha k crush ko nisha par hi crush h
kya baat h πŸ˜ƒ
kabir k dost mast h yar πŸ˜†
kitni leg pull kar re uski 🀣
continue soon.. waiting to read more...
waise b mujje nibir college track wali stories extra cute lagti hain
mujhe aisa stories bahut pasand hain 😳

and lastly ... title padke me Sochi abi to Xmas tha ye Valentine ki story kahan se ayi? 😲
abi samja tu valentine tak poori karegi isko πŸ˜†

OK so iska MATLAB Valentine me nibir ek dusre ko propose karenge shayad

haaaye ... ye cheez imagine karte karte dil me ek khawahish ari h... kaash iss Valentine me sach me propose karde wo ek dusre ko
Edited by ___Neha___ - 7 years ago
Awesome start...
At first i thought kabir is nisha's best friend
Loved NiRav friendship...Kabir J ho raha hai πŸ˜‰
Family wala part bhi bahut accha tha
Plz continue soon...
As always I loved it yar
Dono ko crush h πŸ˜† silly..!!
Let's c Kya hota hai
M waiting 4 d update ha..

N yeah wish u a Vry happy New year..!!
Lots of love n good wishes to u πŸ˜³
Originally posted by poornima_15

Superb anmol πŸ˜ƒ 
New year pe new story... lovely 
Keep updating jaldi jldi ..πŸ˜‰
U and ur twists ... whole time jab sukku ne Damad bola mujhe yahi lag raha tha ki bff is nisha and kabir ... πŸ˜† but ye to sauro nikla ..🀣 but he is too cuteπŸ˜ƒ ... 
Really waiting to see ... how it is when u get to know that your crush's crush is u πŸ€£ 
Update soon πŸ˜ƒ

Thank you poorni πŸ˜³πŸ˜³
@ bold :Vo Maine aisa likha hi tha ki sab confused ho πŸ˜‰
I'll try my best to complete it soon and too before Valentine's day πŸ˜ƒ
Originally posted by Niha0606

Thanku anmol😊for this new storyπŸ˜ƒ
mere exams abhi abhi khatham hua hai😊par phir se feb se start hai 
tho bahuth dino baath teek se pada hai koyi story😳
and this story is superb yaar ...kabir -nishayeh dho names kafi hai humare faces par smile lane ke liye😊kya one side love stories hai πŸ˜ƒπŸ˜ƒ...nibir nibir nibir 
Happy new year ...hope ki iss saal bahuth saare mishri iv's mileπŸ˜ƒ
Thanks Niha πŸ˜³
Mere bhi 4 ko khatam ho raha πŸ˜ƒ
@ bold : bilkul sahi πŸ‘πŸ‘
@ green I wish for same πŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜³