Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

LUNIZ-#7(CRACKPOTS DEN)-IO (Page 35)

Chingaari IF-Stunnerz
Chingaari
Chingaari

Joined: 20 June 2007
Posts: 29447

Posted: 20 April 2016 at 1:26pm | IP Logged
Originally posted by Nachiketj

Originally posted by Chingaari

Originally posted by Nachiketj

Originally posted by Chingaari

Originally posted by Nachiketj



nachchu hum dono kal shopping pe chaleinge Embarrassed

Haaa...aap na mujhe ek perfume dilwa do Embarrassed


haan kal dilwa dungi ..tum na poori list bana lo jo jo cheez chahiye sab dilwa dungi Embarrassed

bas tum na wo papers mujhe de do ..kahin tumhare paas se kho na jaayein Ouch

Ok Blushing


theek hai na shopping ke baad bank chalenge main locker mein papers rakh dungi..Embarrassed

The following 1 member(s) liked the above post:

Nachiketj

Chingaari IF-Stunnerz
Chingaari
Chingaari

Joined: 20 June 2007
Posts: 29447

Posted: 20 April 2016 at 1:27pm | IP Logged
Day Dreaming
Chingaari IF-Stunnerz
Chingaari
Chingaari

Joined: 20 June 2007
Posts: 29447

Posted: 20 April 2016 at 1:29pm | IP Logged
Nachchu  main ja rahi hun...kal milte hain 
khayaal rakhna apnaEmbarrassed

sweet dreams Embarrassed

The following 1 member(s) liked the above post:

Nachiketj

Nachiketj IF-Sizzlerz
Nachiketj
Nachiketj

Joined: 19 December 2014
Posts: 23028

Posted: 20 April 2016 at 1:30pm | IP Logged
Originally posted by Chingaari

Originally posted by Nachiketj

Originally posted by Chingaari

Originally posted by Nachiketj

Originally posted by Chingaari

Originally posted by Nachiketj



nachchu hum dono kal shopping pe chaleinge Embarrassed

Haaa...aap na mujhe ek perfume dilwa do Embarrassed


haan kal dilwa dungi ..tum na poori list bana lo jo jo cheez chahiye sab dilwa dungi Embarrassed

bas tum na wo papers mujhe de do ..kahin tumhare paas se kho na jaayein Ouch

Ok Blushing


theek hai na shopping ke baad bank chalenge main locker mein papers rakh dungi..Embarrassed

Ok...par pehle shopping Embarrassed

Mujhe kal naye kapde milenge Embarrassed

Mujhe spiderman wala dress chhaiye 
Nachiketj IF-Sizzlerz
Nachiketj
Nachiketj

Joined: 19 December 2014
Posts: 23028

Posted: 20 April 2016 at 1:31pm | IP Logged
Originally posted by Chingaari

Nachchu  main ja rahi hun...kal milte hain 
khayaal rakhna apnaEmbarrassed

sweet dreams Embarrassed

Goodnight Chingariji Embarrassed

Aap bhi naa take care bye shye Embarrassed
bbsai IF-Rockerz
bbsai
bbsai

Joined: 24 September 2014
Posts: 7467

Posted: 20 April 2016 at 4:24pm | IP Logged
Hi Rukhi, tum aayi ho kya aaj?

Chingaari, itna mehnat karne se pehale confirm tho karlo Nachiket ke paas papers hai ki nahi.
shoe polish, kapde, perfume, tea, coffee ke baad pata laga tho ki Nachiket kuch imaginary papers ka owner hai karke?

The following 2 member(s) liked the above post:

NachiketjChingaari

Nachiketj IF-Sizzlerz
Nachiketj
Nachiketj

Joined: 19 December 2014
Posts: 23028

Posted: 20 April 2016 at 9:23pm | IP Logged
Originally posted by bbsai

Hi Rukhi, tum aayi ho kya aaj?

Chingaari, itna mehnat karne se pehale confirm tho karlo Nachiket ke paas papers hai ki nahi.
shoe polish, kapde, perfume, tea, coffee ke baad pata laga tho ki Nachiket kuch imaginary papers ka owner hai karke?

Hello Saiji Embarrassed 

Goodmorning/Goodevening/Goodnight Big smile
Nachiketj IF-Sizzlerz
Nachiketj
Nachiketj

Joined: 19 December 2014
Posts: 23028

Posted: 20 April 2016 at 10:56pm | IP Logged

The following 1 member(s) liked the above post:

Chingaari

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
LUNIZ - #6 (Madhouse) - IO

2 3 4 5 6 7 ... 143 144

Author: Nachiketj   Replies: 1149   Views: 12165

Nachiketj 1149 12165 20 April 2016 at 2:58pm by .Amrita
Luniz #5 (IO)

2 3 4 5 6 7 ... 139 140

Author: .Amrita   Replies: 1119   Views: 9876

.Amrita 1119 9876 12 April 2016 at 4:54pm by .Amrita
Luniz #4 - Maniacs Abode (IO)

2 3 4 5 6 7 ... 141 142

Author: Nachiketj   Replies: 1135   Views: 9532

Nachiketj 1135 9532 09 April 2016 at 8:40pm by .Amrita
Luniz #3 (Crazy people in here, Enter at your own risk!!!!!)- IO

2 3 4 5 6 7 ... 141 142

Author: Nachiketj   Replies: 1128   Views: 10666

Nachiketj 1128 10666 07 April 2016 at 8:08am by .Amrita
Destined Zombies CC#3 : crackpots area (IO)

2 3 4 5 6 7 ... 145 146

Author: sharif_lafungi   Replies: 1166   Views: 17194

sharif_lafungi 1166 17194 03 November 2014 at 8:56am by Rajeshwari_KR

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index