India-Forums

Suhani Si Ek Ladki
Suhani Si Ek Ladki

On the path of her father

AgnesFan IF-Rockerz
AgnesFan
AgnesFan

Posted: 15 April 2016 at 7:59am | IP Logged
Yuvani ki bachi full on full is a fax copy of Yuvaraj..Full on attitude, safai ki keeda, badtameezi , sab kuch bap pe gaya hai..
And in which hotel will they listen to dadagiri of a child..Wont they ask her to call her parent..I was hitting my head while watching..Kya bap ki hotel tha wo..She was so bossy ..Dadi ki poori kalai hai uspeLOLLOL

The following 3 member(s) liked the above post:

lotsoflovediksha0102YuvaaniMad

lotsoflove Senior Member
lotsoflove
lotsoflove

Posted: 15 April 2016 at 10:58pm | IP Logged
exactly dadi tho yuvani ko apne tharh banana chahti hai choti dadi mujhe tho uska attitude dekar ek dene ki man kiya exactly pehle wala yuvraj ki tarah lag rahi thi such mai iss ko suhani ke paas chodete yaar 2 din mai teek kardeti
YuvaaniMad IF-Dazzler
YuvaaniMad
YuvaaniMad

Posted: 15 April 2016 at 11:02pm | IP Logged
Originally posted by AgnesFan

Yuvani ki bachi full on full is a fax copy of Yuvaraj..Full on attitude, safai ki keeda, badtameezi , sab kuch bap pe gaya hai..
And in which hotel will they listen to dadagiri of a child..Wont they ask her to call her parent..I was hitting my head while watching..Kya bap ki hotel tha wo..She was so bossy ..Dadi ki poori kalai hai uspeLOLLOL

Sri mujhe tho bohut mazaa ayaa akhir pura baap pe gaya ha.agar beti suhaani pe jati tho wohi maa ke tarah jagat beti ban jati LOL ore guys tum sab kyun bacchi ke piche pade ho .baap ke jaisa banne do usse. LOL

• Page 1 of 1

Go to top