Nisha Aur Uske Cousins

India-Forums

   
Nisha Aur Uske Cousins
Nisha Aur Uske Cousins

||JoHi DRABBLE|| TWO HEARTS IN LOVE|| (Page 6)

-DrunkenMonk- IF-Sizzlerz
-DrunkenMonk-
-DrunkenMonk-

Joined: 19 April 2015
Posts: 13671

Posted: 13 April 2016 at 2:10am | IP Logged
Originally posted by poornima_15

lovely johi Smile

thankyou poornima!LOL

-DrunkenMonk- IF-Sizzlerz
-DrunkenMonk-
-DrunkenMonk-

Joined: 19 April 2015
Posts: 13671

Posted: 13 April 2016 at 2:12am | IP Logged
Originally posted by RoshniVdian786

Originally posted by sam_premc

Originally posted by RoshniVdian786

naam sunke kuch aur hi laga tha!! ye kyu rakhi name??
and jodhi ki story yahan tak hum sabhi ko pata hi hai... ROFL mujhe laga tune agey ka b likhi hogi... tera conclusion kya ho sakta story me ... I thought aisa kuch hoga LOL but kuch nai tha!!
haan ... the dialogues ... added a spark Embarrassed
loved the dialogues Annie Heart
haaye waiting for yha Day Dreaming


poori story likhdungi na to bindaas waale mere par case kardenge!LOLLOLLOLso itna hi kaafi hain!ROFL

and thankoo!LOLLOL



bindaas walo ki itni himmat Angry
and konsa Jo hum soche sahi yoga show me ROFL
tu kya writer se puchke ayi h real story of show Wink
mein to likhti bindaas likhi agey ka part v ...
darti nai me kisi se ...
but I don't have time !!! aur itna badal disclaimer di tune mujhe to laga tha that u completed the story... ending kari Hong kuch tune but darpok Tongue

but ho sakta hain thoda bht mil jaaye! and suspense naam ki ek cheez hoti hain! and i am not a coward okay!?
___Neha___ IF-Rockerz
___Neha___
___Neha___

Joined: 23 September 2014
Posts: 8525

Posted: 13 April 2016 at 2:13am | IP Logged
Originally posted by sam_premc

Originally posted by RoshniVdian786

oops title to two hearts in love hai!!
phir beauty n beast kya h?? ROFL
AT me wo kyu likhi LOL


title maine change kardiya betaa!LOLLOL


beta nai... behen hu Teri... Wink
mujhe beti mat bana... LOL
mere pas already bahut saari maa hai ROFL
-DrunkenMonk- IF-Sizzlerz
-DrunkenMonk-
-DrunkenMonk-

Joined: 19 April 2015
Posts: 13671

Posted: 13 April 2016 at 2:15am | IP Logged
Originally posted by RoshniVdian786

Originally posted by sam_premc

Originally posted by RoshniVdian786

oops title to two hearts in love hai!!
phir beauty n beast kya h?? ROFL
AT me wo kyu likhi LOL


title maine change kardiya betaa!LOLLOL


beta nai... behen hu Teri... Wink
mujhe beti mat bana... LOL
mere pas already bahut saari maa hai ROFL
haan behen...haan!LOL
___Neha___ IF-Rockerz
___Neha___
___Neha___

Joined: 23 September 2014
Posts: 8525

Posted: 13 April 2016 at 2:16am | IP Logged
Originally posted by sam_premc

Originally posted by RoshniVdian786

Originally posted by sam_premc

Originally posted by RoshniVdian786

naam sunke kuch aur hi laga tha!! ye kyu rakhi name??
and jodhi ki story yahan tak hum sabhi ko pata hi hai... ROFL mujhe laga tune agey ka b likhi hogi... tera conclusion kya ho sakta story me ... I thought aisa kuch hoga LOL but kuch nai tha!!
haan ... the dialogues ... added a spark Embarrassed
loved the dialogues Annie Heart
haaye waiting for yha Day Dreaming


poori story likhdungi na to bindaas waale mere par case kardenge!LOLLOLLOLso itna hi kaafi hain!ROFL

and thankoo!LOLLOL



bindaas walo ki itni himmat Angry
and konsa Jo hum soche sahi yoga show me ROFL
tu kya writer se puchke ayi h real story of show Wink
mein to likhti bindaas likhi agey ka part v ...
darti nai me kisi se ...
but I don't have time !!! aur itna badal disclaimer di tune mujhe to laga tha that u completed the story... ending kari Hong kuch tune but darpok Tongue


but ho sakta hain thoda bht mil jaaye! and suspense naam ki ek cheez hoti hain! and i am not a coward okay!?



wat suspense yar??? Confused
ek to ye bindaas wale sata rahe h!!! Angry
kab telecast hoga epi ??? aur kinna waits?? Unhappy
aur intezaar nai ho ra!!

The following 1 member(s) liked the above post:

-DrunkenMonk-

-DrunkenMonk- IF-Sizzlerz
-DrunkenMonk-
-DrunkenMonk-

Joined: 19 April 2015
Posts: 13671

Posted: 13 April 2016 at 2:17am | IP Logged
Originally posted by RoshniVdian786

[QUOTE=sam_premc] 


wat suspense yar??? Confused
ek to ye bindaas wale sata rahe h!!! Angry
kab telecast hoga epi ??? aur kinna waits?? Unhappy
aur intezaar nai ho ra!!

mishri keliye itnee din wait kiye hain...thoda aur karlo...!LOL
mishrialways IF-Rockerz
mishrialways
mishrialways

Joined: 25 June 2015
Posts: 9829

Posted: 13 April 2016 at 2:49am | IP Logged
Amazing annie
really liked it a lot
uff I was so excited to see it but seems I will miss it

Hope repeats aate ho

The following 1 member(s) liked the above post:

-DrunkenMonk-

-DrunkenMonk- IF-Sizzlerz
-DrunkenMonk-
-DrunkenMonk-

Joined: 19 April 2015
Posts: 13671

Posted: 13 April 2016 at 2:54am | IP Logged
Originally posted by mishrialways

Amazing annie
really liked it a lot
uff I was so excited to see it but seems I will miss it

Hope repeats aate ho
thankoo so much!Embarrassed
why will you miss it? and poore week same epi ka repeat aata hain yaar!Smile

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
NiBir Drabble- Good News

2 3 4 5 6 7 8

Author: __shibani__   Replies: 62   Views: 1471

__shibani__ 62 1471 04 July 2016 at 9:02am by itznimi003
Nibir SS - Stolen Hearts Chp5-Pg9

2 3 4 5 6 7 8 9 10

Author: janvi0513   Replies: 77   Views: 4984

janvi0513 77 4984 10 June 2016 at 11:47pm by -DrunkenMonk-
NiBir Drabble

2 3 4 5 6 7

Author: mishrialways   Replies: 51   Views: 1407

mishrialways 51 1407 08 June 2016 at 2:14pm by mishrialways
NiBir Drabble- Soul Mates

2 3 4 5

Author: __shibani__   Replies: 34   Views: 1062

__shibani__ 34 1062 04 March 2016 at 9:53am by Roopsha_98
Drabble diary|-4- Viren Drabble: Why?- 5th post|8/9

2 3 4 5 6

Author: Syahi   Replies: 43   Views: 2414

Syahi 43 2414 10 October 2015 at 10:27pm by Syahi

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Nisha Aur Uske Cousins Topic Index

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index