mansi_as18 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 8 years ago
NAUC-TSC
written by mansi

Epi - 311

Scene - 1
GH house

All of the gangwal members were present in the courtyard. Kabir entered with a lawyer.
Kabir -  dadaji... ye hai mr. Saxena... maa k lawyer... ur inhe maine dolly k case k baare m sab bta dia h
Everyone greeted mr. Saxena.

Dadaji - vakeel sahab...  aap ko to sab kabir ne bta hi dia h... par hm sabko abhi bhi dolly ki bhot chinta ho rhi h...

Mr. Saxena - dekhiye Nemichand ji... itna pareshan hone wali koi baat nhi h... bachhe ki custody p waise bhi pehla hak maa ka hi hota h ur uski legal guardian bhi uski maa hi hoti h... to dolly ji se unka bachha koi nhi chhin sakta... ur rhi baat summit ki to waise bhi uspe criminal case chal rha h vo bhi forgery ur attempt to murder ka... court kabhi bhi kisi criminal k pass kisi bhi bachhe ki custody nhi jaane degi...

Viren - lekin vakeel sahab aap use ur uski maa ko jaante nhi h... vo dno bhot bade nautankibaaj h... pta nhi ab kaun sa naatak karenge.

Mr. Saxena - mr. Viren court k saamne koi jhooth nhi chalta... jo sahi hoga court usi ka sath degi ur aap ka case kaafi strong h islie aap fikar mat kijie... bus dolly ji ko himmat se kaam lena hoga... unhe apna ur apne bachhe ka khayal rakhna hoga kyuki unki chhoti si galti bhi mr. Summit ko issues create karne ka mauka de sakti h. I hope u all understand what m saying.

Everybody nodded and thanked mr. Saxena for his valuable advice. Kabir and mr. Saxena take their leave and left.
Vimla - dolly dekh apna khayal rakh bachhe... apne lie na sahi is nanhi si jaan k lie... jiske lie tu lad rhi h

Dolly - ha maa... aap tension mat lo... mai apna ur iska dno ka khayal achhe se rkhungi.. ur aap jo bologe vo karungi.
Vimla smiled and patted her daughter's head lovingly.

Scene - 2
Jwalu's school audi

Kiya - hato yha se... dikhta nhi cindrella aa rhi h...
 Everybody gave her a side. Just then jwala entered the audi

Kiya - vo dekho... vo aa rhi h chasmish cindrella...
She started laughing with others.

Kiya - kal tmhe bola tha na jwala ki cindrella ka role sirf mai hi karungi... tm fir bhi yha aa gyi... how brave

Jwalu - ur maine bhi tmhe kha tha ki jo achha hoga use hi ye role milega... agar tmhe memory loss na hua ho to...

Jwala walk by passing her and started practicing her lines.

Drama teacher - everybody listen.. aaj cindrella k sath sath uski step mom ur step sisters ka bhi audition hoga ur unhe mai aap me se hi chununga... so lets start.

A few of the girl gave their auditions and kiya's turn came. She proudly walked towards the stage.
Kiya - ( in an arrogant voice) my angel fiary... give me some good clothes I wanted to go to prince charming's party...

Kiya was cut off by the drama teacher.

Drama teacher - brilliant fantastic fabulous... I was searching for this only... u r perfect kiya...

Kiya was all proud but her dream shattered soon.

Drama teacher - u r perfect for the step mom's role kiya... its final cindrella's step mom will be kiya...

Kiya frowned at her teacher while others laughed at her. Next was jwala's turn.

Jwala - how could u marry me prince... m just a servant... I can't compliment you the way you should be... I can't leave my family in misery... what so ever they are... they are my family prince...

Drama teacher - very well done miss jwala... u guys wait I will announce the name in a few minutes.

Kiya - ( whispering in her friend's ear) ise to ye role kabhi nhi milna chahie
Jiya - tu fikar mat kar mjhe hi milega ye role to...
Riya - ur agar ise na mila na to mjhe to pakka hi milne wala h...

Drama teacher - everybody listen as u know the step mom's role will be played by kiya and the step sisters will be jiya and riya...

Kiya looked angrily towards her chamchees.

Drama teacher - and the cindrella will be... miss jwala gangwal... now please whole of the cast come on stage and collect your attires.

Everyone came on stage and collected their props and attire. The children present there laughed their heart out seeing kiya in an ugly old woman's cloth with white hair. Rishi came and stand in his princely dress. Everyone was waiting for jwala to come on stage. She entered wearing a light blue coloured princess gown with blue glass heels. Rishi was mesmerised seeing her so as everyone else. No one could say that she is that nerd jwala who doesn't look up from her books. She came and stand beside rishi giving him a small but confident smile.

Scene - 3
Uman's restaurant

Neel entered into the restaurant and called umesh.
Neel - hi umesh... ye tmhare papers vo kya h na mjhe thoda is land k papers renew karane the so...
Umesh - are koi baat nhi neel...  cross check karana hi chahie... tmhe bhi tassali ho gyi  ab to. .
Neel - hmmm... chalo umesh I should leave... ur bhi kaam bacha hua h

Neel outside the restaurant and saw uman happily serving people.

Neel - (monologue ) hmmm.. ho jao kush jitna hona h mr. Umesh gangwal... bus kuch hi din ki h tmhari ye khushi... fir to mai isme aag lga hi dunga...
( he lighted a cigarette lighter)
Fire... that will not only burn u but also ur sweet sister...

Neel laughed evily and walked away.

Scene - 4
Viraj's house in dubai

Viraj and vj returned from the doctor's clinic. Viraj took vj to her room supporting her. He made her lie down on the bed and put a pillow under her leg raising it. He then made her eat her medicines and was about to leave.

Vj - viraj... beta u can't hide ur concern for me... I can clearly see it in ur eyes. Please viraj... forgave me please.

Viraj - its nothing like that mrs kumar... hme aapki koi fikar nhi h... vo to bus insaaniyat k lie hm aapki dekhbhaal kar rhe h... aap ye galatfahmi mat rakhiega ki hmne aapko...

Vj - viraj... maa hai hm aapki... aap sab se jhooth bol sakte h hmse nhi... aap kuch keh rhe h aapki aankhe kuch... viraj aapko jhoot bolna nhi aata h... aap na bachpan m hmse kuch chhipa sake the na ab... please viraj bus ek baar kh dijie ki aapne apni maa ko maaf kar dia.. pls

Vj started sobbing

Viraj looked at her and sit on her side.

Viraj - (holded her hand) Hum chahe toh bhi appse zyada der tak naraz nahi reh sakte Maa kyuki aap hmari maa h... Apne jo humare saath kiya usske liye hum appko maaf kar chuke hai par jo apne Nisha aur Kabir ke saath kia usske liye hum apko ab tak maaf nahi kar paye hai...  aapne un dno ko bhot dard dia h... Hume thoda time chahiye... Un sab baaton ko bhulake nai shuruat karne ke liye..  "

Vj - hm jaante h viraj... hmne jo kia vo galti nhi gunaah h... do pyaar karne walo ko hmne alag karna chaha... apne bete k sath saajish ki... hm sach m bhot sharminda h viraj... hm sach m badal gye h beta... aap ko jitna time chahie le lijie viraj... hm aapki maafi ka intzaar karenge... yhi hmari saza h..

Scene - 5
Kn house

Kabir entered in the hall after work. He found nisha sitting on the couch lost somewhere. He smiled at her and entered the kitchen to prepare coffee for both. Nisha was still in her trance when a hot coffee cup came in front of her which broke her chain of thought.
She looked up and found kabir standing with two coffee cups and smiling.

Nisha - tu kab aaya..

Kabir - jab tu apne khayalo ki dunia m khoyi hui thi... mere baare m soch rhi thi na...

Nisha - (faking a smile) apne aap ko itni imp mat de... tu hi nhi h jiske baare m sochti hu

Kabir - oe fir ur kaun h... teesri baar shadi karne ka irada h kya...

Nisha - are mere budhhu ram... koi nhi h ab tu baith yha mere pass.

She pulled him on the couch and rested her head on his arm.

Kabir - kya baat h nisha... bol na... kuch hua h kya

Nisha - kuch nhi... aaj alisha ki haalat dekh k apni yaad aa gyi...

Kabir - matlab

Nisha told him everything happened in defence class.

Nisha - pta h kabir mai bhi itni hi dari hui thi... ur pta nhi kab tk darti rhi... fir maine apne aage ek parda bna lia... chhupa dia khud ko uske peeche... usi k sahare jeeti rhi jb tk...

Kabir - jb tk.?

Nisha - ( smiled) jb tk tu nhi aaya... ur tune aake vo parda hata dia kabir... ab maine khud ko dekha h pta nhi kitne time k baad...

She moved closer to him and he embraced her.

Nisha - kabir... mai nhi chahti ki alisha bhi vhi kare jo maine kia... mai nhi chahti vo apni hasi kho de... uski help karna chahti hu mai kabir... shayad use help karke mai khud ki help kar saku...

Kabir kissed her hair.

Kabir - nisha... tjhe jo sahi lge vo kar... mai hmesha tere sath hu...  kabhi bhi meri jarurat pade to bus ek aawaj lga dena... mai rocket ki speed se tere pass aa jaunga...

Nisha - teri jarurat to mjhe hmesha h kabir...

Kabir - achha chal itta stress mat le coffee katam kar fir aaj hm milke dinner bnaenge...

Nisha - milke kyu... tu bnale na pls... mjhe dukaan ka thoda sa kaam karna h

Kabir - ok wifey... m at ur service... u go n change mai dinner bnata hu.

He said and walked towards kitchen when he suddenly remember the cupboard. He turned to stop her but she was gone.

Kabir - mar gya kabir... abhi jo itna pyaar kar rhi thi na vohi abhi durga bnke tjhe maar daalegi...

Nisha opened the cupboard but a pile of clothes fall on her.

Nisha - (screamed at the top of her voice ) kabirrr...

Kabir - mar gya beta...

He ran towards the room and started laughing seeing her.

Nisha - kabir k bachhe...mjhe nikal yha se... khada khada daant dikha rha h...

Kabir - pehle promise kar mjhe maaregi nhi... tabhi nikalunga...

Nisha - nikalta h ki nhi...

Kabir - nhi pehle promise kar...

Nisha - achha thik h... utha to sahi mjhe...
Kabir pulled nisha up and as soon as she stand, she started beating him black and blue.

Kabir - are abhi to promise kia tha na ki maaregi nhi... ab kyu maar rhi h (ditching her hits)

Nisha - kya bola tha tne subah multitasker... ye multi tasking ki h... saara saaman uthake cupboard m thoos dia... ruk ja abhi btati hu

She hit him again but this time he started running for his dear life and the famous tom and jerry chase started.

Kabir - achha time please... thak gya mai yaar nishu... pls chhod de mjhe

Nisha - ( panting) achha chal chhod dia... par ab tjhe ye saara saaman tameez se waapas rakhna padega samjha...

Kabir - (folding hands in front of her) ok meri maa... saans to lene de...

Nisha dumped herself on the sofa beside kabir and they both started laughing at their madness.

Nisha - tu nhi hota to mai kya karti kabir

Kabir - tu... let me guess... tu na paaglo ki tarah sabko maarti ur kya...

Nisha - kabir k bachhe...

Nisha started hitting him again but after sometime both started smiling and hugged each other.

kabir- (still hugging her) ur nhi hoti na nisha... to mai bhi nhi hota...

AN- hi guys this epi was written in a real hurry... so pls maaf kar dena agar auditions unrealistic lge to... actually never attended any of the audition or done any play

mansi_as18 thumbnail
discussion thread-
http://www.india-forums.com/forum_posts.asp?TID=4443751#p125660889

do not comment here
mansi_as18 thumbnail

EPISODE - 312(By Harshika)

Scene 1:  Jwala's room

Kirti was busy doing some work on her laptop. Jwala was sitting on the bed. She started, "Di, aapko Cinderella ki story yaad hai?"

"Ha Jwala. Obviously. Kyu?" Kirti asked, still engrossed in her laptop.

"Humare school me na Cinderella ka play hone wala hai. Aur kal auditions liye the."

"Hmm..." Kirti replied without paying much attention.

"Toh mujhe Cinderella ke role ke lie select kar liya gaya hai!" Jwala replied excitedly.

Kirti turned back, "Kya bola tune?"

"Arre, mujhe Cinderella, yani main role ke liye select kiya hai, school play me!!" Jawla explained.

Kirti gaped at her, "OMG Jwala!! Cinderella!!" She jumped up and hugged her, "I can't believe this. Tu sach me Cindrella ka role kar rahi hai? Ab main sabko bataungi."

Just then Rupan entered with their breakfast, "Kyu itna shor macha rahe ho tum dono?"

"Mom, hamari Jwala apne school play me Cinderella ka role karne wali hai!" Kirti replied in excitement.

"Kya?? Sachchi?? Mujhe toh vishwas nahi ho raha! Meri Jwala, Cinderella!!" she hugged her, "Congratulataions Jwala. Lekin ha, tu bilkul tension mat le. Play ke din tera sara makeup main karungi."

"Oh Mom please, Jwala ka makeup aap nahi, sirf  main karungi." Kirti said.

"Tum janti nahi, apne college ke dino me maine bhi Chandrakanta ka role kiya tha" Rupan said with pride, "aur meri beti bilkul mujhpar gayi hai."

Jwala and Kirti both exchanged stares and burst out laughing.

"Kya? Has kyu rahi ho?! Chhodo, main na abhi jake sabko batati hun." Rupan cupped her hands around Jwala's face, " Aur Jwala aaj khaas tera favorite banega khane me...aur ha Rukmavati se kehke meetha bhi banva leti hoon.." Rupan rushed out in a hurry. Jwala smiled seeing her mother and sister so happy.

Scene 2: UmAn's restaurant

It was a busy day. Customers were pouring in. Aman was working in the kitchen when her phone rang. She picked it up, "Hello... Viraj bhai!!"

"Hello Aman. Kaisi ho aap?" Viraj replied.

"Main bilkul theek hoon ji. Aap kaise ho bhai?"

"Hum bhi theek hai. Waise humne Kabir se suna aapke restaurant ke bare me. Ye bhi suna, kaafi achha chal raha hai."

"Ha bhai. Baba ji ki krupa se sab accha chal raha hai. Ab customers bhi bahut aane lag gaye hai. Kya hai na, humara restaurant is area ka iklauta aisa restaurant hai jo Jain aur Punjabi food dono serve karta hai." Aman giggled.

"Ye toh bahut acchi baat hai. Tumhe aur Umesh dono ko Congrats." Viraj smiled.

"Waise bhai. Aap wapas kab aa rahe ho?" Aman asked.

"Date toh hum aapko nahi bataenge. Lekin aap itna samajh lijiye ki hum bahut hi jald waha aane wale hai. Aur aate hi hum sabse pehle aapke restaurant se khana khaaenge." Viraj teased.

"Zaroor bhai. Aur is baar hum aapko khaas Punjabi khana khilaenge." Aman laughed.

"Theek hai Aman. Ab hum phone rakhte hai. Aapko bhi waha kaafi kaam hoga. Take care."

"Ji bhai. Bye. Aur jaldi aaiyega." Saying this, she kept her phone. She turned around to see Umesh standing. "Pata hai ladoo, Viraj bhai jald hi wapas aane wale hai, aur aate hi humare restaurant aaenge."

"Ye toh bahut achhi baat hai Aman." Umesh smiled and kept his hands on her shoulders. "Achha chalo, bahut sara kaam hai. Aur bhi customers aa gaye hai. Bahar chalte hai."

Scene 3: GH Verandah

Dolly was sitting having a cup of tea. Saurav came there and sat beside her. "Kaisi hai tu?" he asked.

"Main theek hoon Saurav." She smiled.

"Aaj chhuti hai teri?"

"Nahi, half day tha. Isliye jaldi aa gayi."

"Achha Dolly, us din maine jo court me kiya usse agar tujhe bura laga ho toh Sorry. But main kya karta yaar, wo Sumit aur uski maa...bahut gussa aa raha tha yaar unpe.!"

"Galti teri nahi hai Saurav. Main janti hoon woh log kaise hai. Lekin main bas itna kehna chahti hoon ki un logo ki baato par dhyan mat de. Unke jaise ghatiya soch wale logo ki baato ko sochkar hume khudko takleef nahi deni chahiye." Dolly explained.

"Tu theek keh rahi hai Dolly. Ek aur baat, custody ko lekar tu bilkul chinta mat kar. Cousins, tera parivar, aur main, hum sab tere saath hai. Maana ki humne apne relation ko break diya hai but I am always there for you. And I will continue supporting you Dolly." Saurav looked at her with love in his eyes.

"Main janti hoon Saurav. Isliye mujhe koi tensions nahi ho rahi. Aur rahi baat break ki, toh mujhe humare pyaar par bharosa hai. Aur usse bhi pehle hum dono dost hai. Ek baar ye case, baby, mera job, sab settle ho jae na uske baad humara relation bhi bilkul theek hoga." She held his hand assuringly.

Kirti who was seeing this had a faint smile on her face.

Scene 4: Jwala's room

"Sukku bhaiyya! Maine kaha na main khud manage kar lungi!!" Jwala tried to explain.

"Are..aise kaise! Ek superstar...mera matlab future super star ki behen hai tu! Isliye acting me toh tujhe training main hi dunga." Sukku declared.

"Toh aap mujhe Cinderella banke sikhaaenge?" Jwala raised her eyebrows.

"Ha..matlab Cinderella nahi but expressions, dialogue delivery, aisi technical cheeze sikhaunga tujhe!" Sukku said.

Jwala's phone rang.

"Hello! Kabir jiju!!'

"Hello! Kon bol raha hai?" Kabir asked.

"Main Jwala bol rahi hoon. Aapne mujhe hi call lagaya tha na?" Jwala asked confused.

"Ha..Waise kya main Cinderella se baat kar sakta hoon?"

"Jiju, aap bhi na!" Jwala laughed.

"Maine aur Nisha ne tujhe congratulate karne ke liye hi call kiya." He kept the phone on speaker.

"Hello Jwalu! Congratulations meri princess." Nisha wished her.

Thanks Nishu bro!"

"Dekha, maine kaha tha na ki tu meri princess hai." Nisha smiled.

"Accha by the way, tujhe koi tension lene ki zaroorat nahi hai. Tera Kabir jiju na tujhe acting ka sab kuch sikha dega." Kabir replied.

"Oye! Acting use sirf main sikhaunga." Sukku said.

"Oh! Matlab tera bhi phone speaker par hai. Theek hai, acting tujhe Sirf Suketu' sikhaaega. Aur mujhse tu dance seekh lena." Kabir smiled.

"Kabirr, wo play me part le rahi hai. Dance kyu seekhegi gadhe?" Nisha asked.

"Gadhi tu Nisha! Cinderella ki story nahi padhi?! Jab wo party me jati hai, toh prince ke saath ball dance hi karti hai na?!" Kabir teased her.

Jwala laughed, "OK Jiju, Nishu bro, ab dinner ka time ho gaya hai na toh main call rakhti hoon." Saying this they kept the phone.

Nisha still looked at Kabir angrily. Kabir stood up and went away.

Suddenly soft music started playing. Nisha was confused. Kabir came in front of her, "Jwala ko toh dance main baad me sikha dunga. Pehle kyu na apne Cinderella ke saath ek dance kar lu?"

"Kabir! Dance?! Abhi??..." Nisha tried to speak.

"Ssshh!!" he placed his fingers on her lips, held her hand and made her stand up. He placed her hand on his shoulder and his hand on her waist. In no time, they were dancing with the tune lost into each other.

mansi_as18 thumbnail
discussion thread-http://www.india-forums.com/forum_posts.asp?TID=4444620&PID=125694609&#p125694609

do not comment here
mansi_as18 thumbnail
written by- mansi

Epi - 313

Scene - 1
GH veranda

Dolly and saurav were still talking when dolly noticed kirti standing at some distance.

Dolly - are kirti wha kyu khadi h... yha aa na... hm tjhe kha nhi jaenge...

Kirti - esi koi baat nhi h dolly di... maine socha aap log kuch imp baat kar rhe ho to I shouldn't disturb you na...

Saurav - nhi kirti... u aren't disturbing... sit.. waise bhi kitte din baad hm teeno sath h... varna jabse kirti ne hmara business join kia h tb se tm dno se ek sath baat hi nhi hui...

Dolly - ha yaar... kirti tu bta... u like his ideas na... ur tu na business ka khayal rakhna kyuki ye to ese hi h... apna dimag bhot kam use karta h...

Saurav - oe dolly... jyada mat bol... ye idea bhi na mera hi tha...

Dolly and saurav started arguments sweetly whereas kirti was watching them sinking in what she saw.

Dolly - oe kirti tu hi kuch bol ise... oh no... mai to bhool hi gyi maa ne kha tha thodi der m juice pee lena ur mai to vo rum m hi chhod aae... abhi jaake katam karti hu warna fir daantegi mjhe..

Saurav - dolly yaar tu kitti careless h... tu ruk mai lke aata hu...

Dolly - nhi saurav tu rehne de... mjhe waise bhi office m ek call karni h vo bhi kar lungi...

Dolly left. Kirti saw saurav smiling.

Kirti - kya hua saurav... itna kyu muskura rha h...

Saurav - bus ese hi... aaj mjhe apne decision p bhot proud ho rha h...

Kirti - kaisa decision...

Saurav - mere ur dolly k relationship ko break dene ka... kam se kam dolly ki ek tension to kam hui h... ab vo achhe se apna dhyaan apne case par lga sakti h... n I know this break will strengthen our relationship n I can see that...

Kirti - are u sure saurav... I mean tm dno... ek sath hoke bhi ek sath nhi ho... tm samaj rhe ho na...

Saurav - (smiling at her) kirti I understand what are u talking about... but m happy with whatever is going on... aaj dolly se baat karke... I don't have any doubt on our relationship... she just need some space and time of her own to settle down some things... n m ready to give her that... I don't wish to invade her personal space or decision... everything should be mutual kirti and it is... I too need to settle down so that I can take care of her and baby the way I want to... m happy with it...

Kirti can see the truth of his words in his eyes. The love pouring through them was pure and true. Kirti was looking at him and was trying to understand what she heard.

Scene - 2
Jwala's room

Jwala was thinking about the whole new  adventure she was on. Yes indeed it was an adventure. She had never ever dream that she will be doing a play that too a main role. She was happy and content and thought to thank  the person behind it. She take out her phone and dialled a no.  

Jwala - hello jiju...

Kabir - are waah cinderella ka call aaya.. kya baat h princess meri yaad kaise aayi

Jwala - kya jiju... aap hi ki wajah se to mai jwala se princess cinderella bni... thanks jiju... thank u so much

Kabir - awww my princess... koi thanks wanks bolne ki jarurat nhi h... jo kia vo tune hi kia samjhi... mai to bus ese hi kuch bhi bolta rehta hu yaar... tu hi to inti samajdaar h ki meri bakwas se bhi inspire ho gyi (he giggled)

Jwala - (shooking her head) jiju...

Kabir - achha princess have to cut the call... students aa gye... bye

Jwala - bye

Jwalu remembered the day when she was hell upset as her classmates had made fun of her.
                * flashback *

Jwalu was sitting in her room hugging her knees and was crying. When kabir passed from the corridor and seeing jwalu had came in her room.

Jwala - kabir jiju...

Kabir - kya hua jwalu... ese ro kyu rhi h...

Jwalu - kuch nhi jiju... vo aankh m kuch chla gya tha...

Kabir - jwalu... u can share with me anything... mai teri nishu bro ki tarah nhi hu... jo hmesha bhaashan deti rehti h...

Jwala - jiju... vo...

N she told hi how her classmates have teased her about her being nerdy and had crossed all the limits.

Kabir - jwalu... tu bhi na... kya paaglo ki baat p ro rhi h... tjhe pta h koi kisi ka majaak kyu bnta h... kyuki vo usse chidta h... ki jo vo insaan kar sakta h vo vo log nhi kar sakte... tu bta kya vo log teri tarah class m first aa sakte h... ya unko kisi bhi cheez ki itni knowledge h jitni tjhe h... nhi na phir...

Jwala - par jiju... kewal mere aisa sochne se vo log mjhe pareshan karna to band nhi kar denge na... vo jo kehte h vo galat bhi to nhi h...

Kabir - ( smiled at her) Jwalu... mjhe pta h tu kya soch rhi h... tu khud ko kisi se kam kyu samajhti h... tjhe khud ko underestimate karne ki koi jarurat nhi h... tu bhot sunder h jwalu... apni kirti didi nishu bro ur dolly di se bhi jyada... bus khud ko dusro ki nhi apni nazar se dekh.. ur vo kar jo tu chahti h... thoda sa confidence ur tu sabke chhake chhuda degi...

(he winked while jwalu smiled at him)

Scene - 3
Gh terrace

Kirti was looking at the sky... trying to engulf those things which were running in her. She reminded every single moment she had witnessed of dosa relationship. " shayad maine kuch jyada hi soch lia... ya phir tb mai vo nhi dekh pae jo ab dekh sakti hu... us din yhi khade hokar maine umesh bhaiya se jo kha tha... vo kitna galat lag rha h aaj... vo pyaar jo un dno ki aankho m ek dusre k lie dikhai deta h... vo sachha hi  nhi bhot gehra bhi h... mai galat thi... dolly di ur saurav are truly made for each other... they take care of each other and respect each other's decision and moreover support each other in any condition... what else can someone ask for"

Scene - 4
Kn house

Kabir was in home as his one class got cancelled.  He sat on the sofa and started surfing his phone seeing nisha's pics.

Kabir - ( monologue ) kitne din ho gaye yaar maine ur nishu ne kuch exciting sa nhi kia... hmmm kuch to karna hi padega apni wifey k lie... bechari itni mehnat jo karti h din bhar... kabira lets do something...

* after some time *

Nisha entered her house and walked towards the kitchen. As soon as she entered,  she screamed.

Nisha - kabirrr...

Kabir came running.

Kabir - kya hua nisha... tu thik to h na... khi chot lagi kya...  ha... kaha lga dikha..

Nisha - kabir kuch nhi hua h mjhe... par tu ye bta tjhe kya hua h ur ye kitchen ka kya haal kia h... esa lag rha h  yha koi terrorist attack hua tha...

Kabir - vo mai... vo na tere lie ek surprise h... tu ye le jaldi se ye dress pehen le... ur mjhe 5 min m yha mil... jaldi jaa na...

Nisha - yaar kabir kya h ye... mai thak k aae hu ur tjhe ye sab sujh rha h...

Kabir - offo nisha pls na... pls pretty pls..

Nisha - ok ok... jaa rhi hu...

Nisha frowned at him but smiled too. She came back after 5 min wearing a red color princess gown. Kabir couldn't take his eyes off her.

Kabir - ( picking up her in his arms) hae... meri hot wifey... koi to rok lo...

Nisha - ( blushing) kabir...

Kabir took her to their bedroom and placed her on the ground swiftly.

Nisha - ( surprised ) kabir... ye sab... ye sab tune kia...

Nisha took a look at her room which was not less than a fairy land at that moment decorated by balloons and dim lighting. A centre table was placed above the bed with a candle lit on it. There were pictures of them all around.

Kabir - ha meri pyaari wifey... ye sab sirf tere liye...

He twirled her and took a scented breath of her hair. She blushed pink and engulfed his feel. kabir led her to the bed and made her climb on the bed and making her sit on the chair.

Kabir - nishu dekh cake to bnana nhi aata but bus ye hi bna...

He placed a half burnt round shaped thing in front of her. Nisha looked at him in awe.

Nisha - achha to isi lie mere kitchen ki ye haalat ki thi... ur waise ye sab kislie..

Kabir - vo na... aaj hamari anniversary h

Nisha - anniversary... kabir dimag m koi damage ho gya h kya... abhi 4 mahine bhi nhi hue h hmari shadi ko...

Kabir - are yaar to kya bus saal m hi mna sakte h... mai to tere sath har din har pal har second apni khushi celebrate karna chahta hu nisha...

Nisha was in awe of him again.  

Nisha - kabir...

Kabir - nisha... just don't say anything just feel it...

They cut that half burnt cake and fed each other.

Nisha - kabir ek baat bolu...

Kabir - ha nisha...

Nisha - cake hai na... bhot... bhot... bura h...

She bursted out laughing while kabir made a cute puppy face.

Nisha - awww... achha le mai tjhe ek gift deti hu...

Kabir - kya...

Nisha came forward and placed a kiss on his cheek. Kabir made a sad face.

Nisha - kya hua kabir...

Kabir - ese nahi...

Nisha - to...

Kabir picked her up once again and kissed her deeply and passionately.

Kabir - ese...

Nisha looked dazed at her and pulled his head towards her again and kissed him back and this time the first one to take a forward step was nisha.

mansi_as18 thumbnail
discussion thread-
http://www.india-forums.com/forum_posts.asp?TID=4445428#p125729258

do not comment here
Niyati_T thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 2

NAUC-TSC ...Episode 314

-By Niya

KNH (Scene 1)

Kabir was shocked yet happy.. He was shocked that Nisha took the first step but he was happy because Nisha was now overcoming her fear... He kissed her back with the same passion and love..

After a few minutes they broke apart when they felt the need to breath oxygen... Both were breathing heavily...
Nisha looked at Kabir and then blushed.. she had no idea how she became so bold to take the first step...

She looked away shyly.. She turned around to avoid an eye contact with Kabir... Kabir smirked seeing the effect he had on his wifey..

He went to her and gave her a back hug... he wrapped his arms around her waist and rested his chin on her shoulder...

Nisha closed her eyes and took a deep breath... her blush was getting harder now.. Kabir nuzzled in her hair and inhaled her scent..

Nisha was just getting lost in the moment...

Kabir kissed the nape of her neck .. Nisha moaned softly..

Kabir asked Nisha to open her eyes.. when she opened her eyes she saw their reflection in the mirror..

She got emotional and blushed too ... A few months ago.. they were strangers and now they are each others reason to live.. She saw love for her in Kabir's eyes..

His eyes spoke volumes... She could see desire in his eyes... She blushed and looked down..

Kabir kept reading her every expression... He understood what was going in her mind...

He moved back and switched on a soft music on his phone.. he came and extended his hand for a dance.. Nisha took his hand and he took her in the centre of the room...

Chand aasmano se laapata ho gaya..

Chal ke mere ghar main aagaya.. aagya..

Main khush kismet hun baakhuda iss tarah..

Ho jaye puri ek dua.. jjs tarah...

Tere bin meri jaana kabhi ik pal bhi guzara nahi..

Teri aarzoo ne khud se bagana kar diya...

Chal ke mere ghar main.. aagya.. aagya...

Nisha smiled at his choice of song... the lyrics reflected what Kabir felt for her and she could see it in his eyes.. He turned he slowly her back touching his chest.. she leaned back and rested her head on his shouder.. They started to sway with the music...

Maine tujhe thofe main yeh dil diya..

Tune mujhe badle main yeh jahan diya..

Main hi janu.. Tu hi jaane jo hai darmiyaan...

Tujh se hai meri jaana ghar yeh aashiyaan..

Tere bin meri jaana kabhi ik pal bhi guzaara nahi...

Teri aarzoo ne khud se begana kar diya...

Chal ke mere ghar main aa gaya.. aa gaya...

Kabir turned her again so that they could face each other..Nisha looked in his eyes... she got drowned in them... Kabir cupped her face and looked in her eyes He could see how much she loved him...

They stopped dancing and stood there lost in each others eyes while the music was still on...

Tune mere raaaston ko manzil kiya..

Tujhe paake zindgi ko haasil kiya...

Tere liye hai yeh saansien tai kar liya..

Tu hai toh hai yeh kahaani.. mere saathiya..

Tere bin meri jaana kabhi.. ik pal bhi guzarra nahi..

Teri aarzoo ne khud se begana kar diya..

Chand aasmano se laapata ho gaya...

Chal ke mere ghar main aagaya... aagaya...

Kabir bent little and picked Nisha in his arms ... They both were still lost in each others eyes...

Kabir took her and laid her on the bed...

He started to take off her earings... He kissed her earlobe and sucked on it slightly...

Nisha closed her eyes in response.. she felt shivers run through her body when he sucked her earlobe...She heart skipped several beats when ever he came close to her...

He did the same when he removed her other earing.. Making Nisha moan in pleasure...

He looked at her and smiled... He got up and blew the candles off.. He loved seeing his lady love in the moon light..

Nisha got confused when he moved back and frowned a bit..but she smiled when she saw he was doing..

Kabir came back and saw Nisha smiling at him... His innocent smile turned into an evil smile.. Nisha noticed the change in his smile and understood what he was upto.. but before she could do anything..Kabir came to her and locked her lips with hers.. He started kissing her hungrily .. It was not a soft kiss.. It was a passionate kiss... He kissed her deeply.. Nisha wrapped her hands around his neck and kissed him back with the same passion..

Tonight they again showered each other with all the love that they could ...

Next Morning (Scene 2)

Nisha slightly opened her eyes when she felt sunrays come on her face.. Her beauty sleep was disturbed due to it.. she frowned a bit and hid her face in Kabir's chest... and snugged into him.. making Kabir tighten his grip on her..

Kabir slightly turned and Nisha snugged more into him... both had a small smile on their faces...

Kabir opened his eyes and saw his lady love.. How cute she looked ..

He kept adoring her.. he placed a feather kiss on the top of her head..

Nisha smiled and opened her eyes.. she looked at him and Kabir gave her a cute smile..

Nisha : Aise kya dekh raha hai ? Kuch soch raha hai kya ?

Kabir : Kuch nahi.. Bas yehi soch raha hun ki maine aisa kya kiya tha jo tu mujhe mili...

Nisha could see how genuine his words were...she was overwhelmed to have him in her life..

Nisha : Kabir yeh toh meri khush kismati hai ki Tu mujhe mila..

Kabir : Haan... vo toh hai.. Main itna hot banda.. aur tu itni boring si bandariya.. main bhi kya soch raha tha... teri hi khush kismati hai yeh ki main teri life main hun...

Nisha was amazed... this guy is unbelievable... Kabir looked at her and laughed at her expressions..

Nisha frowned and hit him on his chest..

Nisha : Kabir tu kitna K hai... Mujhe tujh se baat nahi kar rahi.. chod mujhe.. mujhe ready hoke ghar jana hai.. Jwalu ko meri help chahiye..

She tried to free herself from Kabir's hold..but his grip was too strong for her... she turned to face him and saw him smirking at her.. she gave him a stern look.. Kabir understood that she was serious.. he loosened his grip on her and let her go.. Nisha wrapped a bedsheet and went to the washroom while Kabir went back to sleep...

NiBir's room (Scene 3)

Nisha came out the washroom and saw that Kabir was still sleeping.. She sat infront of the dressing table and started calling his name..

"Kabir.. Kabir uth.. time dekh late ho jayega.."

Kabir stirred a bit but then slept again..

Nisha called him again...

Kabir slowly opened his eyes and saw Nisha.. she was drying her hair with towel... and was probably babbering about his childish behaviour.. He saw that Nisha was about to look in the mirror he closed his eyes and acted if he is sleeping..

Nisha came and to him and started shaking him...

Nisha : Kabir uth dekh kitna late hogaya hai.. mujhe ghar bhi jana hai Jwala ke pass.. jaldi ready ho ja taki main tujhe breakfast deke jaun..

Kabir took a pillow and covered his face.. and said something in his sleepy voice...

Kabir : Nisha tu ja.. aaj mujhe sona hai..

Nisha grabbed the pillow and gave him a stern look..She knew that there is no use of arguing with this guy.. she took a deep breath to calm herself and said..

Nisha : Kabir dekh tujhe jitna sona hai na so ja.. but atleast ready toh hoja taki main tujhe breakfast deke ja sakun.. agar tujhe bina breakfast deke gai toh mujhe acha nahi lagega..

Kabir opened his eyes and sat.. He took her hand in his hand and started rubbing the back of her hand with his thumb..Nisha looked at him with a confused look..She questioned him with her eyes...What was he doing ?

Kabir looked at her innocently making her more confused... history has proved it that whenever this guy made an innocent face he did something K right after that...And she was right..

Kabir : Nisha tu mujhe sab se zyada pyaar karti hai na ??

Nisha nodded her head but she still had confused look on her face..

Kabir : Toh jab humare 10-12 baache honge tu mujhe utna hi pyaar karegi na ?

Nisha was too shocked to react.. 10-12 kids..?? Has this guy lost it...

Nisha : wait main baatati hun tujhe... she started hitting him with the pillow in her hand that she grabbed from him...

Kabir started laughing at her.. after a few minutes when Nisha felt tired she threw the pillow on the bed..

Nisha : Aaj tu bhuka hi reh main jar ahi hun ...

She left the room angrily ..Kabir tried stopping her..

Kabir : Arey .. Nisha sun.. Nisha ... Arey yaar Kabira kya kiya ...Phir manana padega abh usse...

He face-palmed and fell on the bed ...

But he heard he say "Breakfast ready kar ke jar ahi hun baad main kha lena.."

He smiled .. His wifey loved him so much.. He hugged the pillow and then went to freshen-up and have his breakfast

Edited by Niya_789 - 8 years ago
Niyati_T thumbnail
Discussion Thread Link ..
DO NOT COMMENT HERE 
Niyati_T thumbnail

NAUC-TSC Episode 315

• By Niya

Dance Academy (scene 1)

Alisha reached the academy and went to the rehersal hall.. She found Sukku over there... He looked tensed... She went to him and sat next to him...

Alisha : Hey.. Kya hua ?

Sukku looked at her and smiled faintly..

Sukku : Kuch nahi bas aise hi..

Alisha : Aise hi ?

She extended her hand towards him.. Sukku gave her a confused look..

Alisa : Aise kya dekh rahe ho... see I know ki hum friends hai but formally hum abh tak friends nahi bane hai.. Chalo abh good boy ki tarah hand shake karo..

Sukku shook hands with her..

Sukku : Tum bilkul Kabir ki tarah ho.. pagal..

Alisha : Haan toh behan hun unki kuch toh similarities honi chahiye na hum main ?

Sukku : Behan yeh kab hua ?

Alisha : Baati hun..

Alisha explained him the entire thing... How Kabir consoled her and how he became her brother.. Sukku smiled hearing all this... He was right.. Kabir is indeed the perfect guy for Nisha.. when he can do so much to bring a smile on someone's face whom he hardly knows.. He might do so much to make Nisha smile...

Alisha : Chalo.. abh toh humara rishta bhi hai.. Tum Bhai ke saale aur main Bhabhi ki nanand... toh atleast iss rishte ke naate hi bata do ki kya hua...

Sukku din't know why but he felt that he should share his thoughts with Alisha..

Sukku : Pata nahi Alisha.. daar lagta hai.. Papa ..Nisha.. Kabir .. yeh sab mujhe kitna trust karte hai...Inhe yakeen hai ki main apni life main kuch na kuch zaroor achieve karunga.. Par agar aisa nahi hua toh ? Main unki ummed pe khara hi nahi utar paya toh ??Main unhe galat nahi prove karna chahta..

Alisha was amazed.. She never thought that Sukku would be so mature.. He looked so childish and carefree but today she saw a new side of him...

She placed her hand on his shoulder..

Alisha : Sukku.. Tumhe aisa kyun lagta hai ki tum unhe galat prove kar doge..? Tumhe khud pe bharosa nahi hai ?

Sukku slightly shook his head in no..

Alisha : Toh sab se pehle khud pe bharosa karna seekho.. Sukku tum bohut lucky ho ki tumahre pass puri family hai jo tum pe trust karti hai.. Jinhe bharosa hai ki tum kuch hasil kar sakte ho.. Meri toh koi family hi nahi thi.. Mujhe khud pe bharosa karna pada.. har kadam pe khud ko yaad dilaya ki jo kar rahi hun khud ke liye kar rahi hun.. Sukku yeh socho ki tum jo kar rahe ho vo apni family ke liye karo... Dekhna apne app kamiyaabi milegi...

Sukku listened to her attentively ... she was right.. he has always given his best when it came to his family and today he will do that only..His lips curved in a smile..

Alisha also smiled seeing him smile.. she din't know why but she felt happy that she was the reason behind his smile... she could make him smile... Suddenly their eyes got locked.. The kept looking in each others eyes...

Kabir who was passing by saw it.. His eyes grew wider in shock..

Kabir in his mind : Yeh kya.. Kabire lagta hai ki tera saala aur teri behan dono kafi ache dost bangaye hai.. Nisha se baat karte hai.. kya pata friendship kahin kuch aur mood na le le..

He smirked and he went from there..

Airport (scene 2)

Nisha was waiting outside the Airport.. Viraj and Vasundara were supposed to come back today.. she din't inform Kabir as they wanted to give him a surprise...

She started searching for them... finally she spotted them..

Nisha : Maa...

She went to them and bent to touch Vasundara's feet to take her blessigs but Vasundara stopped her mid-way..

Vasundara : Arey.. Beti maa ke pair nahi chute.. gale lagti hai..

Nisha smiled and hugged her... Viraj smiled looking at them.. He was happy that finally his mother was changing..

Vasundara broke the hug and cupped Nisha's face with one hand..

Vasundara : Hume maaf kar do beta.. Humne tumhare aur tumhare parivaar ke saath itna galat kiya... I am so sorry beta...

Vasundara was about to cry.. she regretted what she had done..

Nisha caught her hand and wipped her tears..

Nisha : Maa abhi aapne kaha ki main apki beti hun.. toh beti ko sorry bolengi app...? Aisa karengi toh main bhi appko sorry kahungi.. kyunki phir main appse baat nahi karungi..

Vasundara : Acha baba.. nahi kahenge sorry..

Nisha saw Viraj and wished him..

Viraj : Nisha .. Chote ko nahi bataya na appne ki hum aarahe hai ?

Nisha : Nahi sir..

Viraj : App abhi bhi hume sir bula rahi hai ?

Nisha : Sorry Sir main samjhi nahi..

Viraj : Nisha .. Hum Kabir ke bhai hai.. iss nate hum apke bhi bhai hue.. app hume Viraj Bhai ya Bade Bahiyaa bula sakti hai..

Nisha : Bade Bhaiyaa toh option hi nahi hai.. Kabir ke "copyrights" hai usspe ... she made an inverted comma sign with her fingers when she said the word "copyrights"

Making Viraj and Vasundara laugh..

Vasundara : Yeh ladka kabhi nahi sudhrega..waise hai kaha yeh ?

Nisha : Maa vo dance academy gaya hai.. seedha ghar hi aayega .. hum bhi chalte hai..

They all left for Nisha and Kabir's home...

KNH (Scene 3)

Kabir reached home and he heard some giggling sounds coming from the kitchen he went towards the kitchen and got pleasantly surprised..

Kabir : Maa...

Nisha and Vasundara were cooking in the itchen and Vasundara was telling Nisha some incidents from Kabir's childhood thus both were giggling... They looked at Kabir ..

Kabir came to Vasundara and hugged her..

Vasundara : Kaisa hai humara bacha ? Humne kitna miss kiya tumhe.. I am sorry beta.. humne jo bhi kiya..

Kabir : Maa app please dubara un baton ko yaad mat kariye.. jo hogaya so ho gaya..

Nisha : Haan maa.. waise bhi aaj pehli baar appke Jojo ne kuch samajhdaari ki baat ki hai..

Nisha stressed on the word Jojo and teased Kabir.. Kabir gave her a stren look but Nisha showed her tongue to him and teased him more..

"Kabir "

Kabir turned around and saw Viraj..

He ran to him and hugged him making Viraj loose his balance..

Viraj : Chote aaraam se...

Kabir broke the hug and smiled ..

Kabir : Arey Bade Bhaiyaa.. itne saalon baad aap mile aur jab mile toh phir itne dino ke liye door hogye.. aaraam se kaam nahi chalega..

Viraj ruffled his hair and smiled..

Viraj : App pure pagal hai Chote..

Kabir : Don't worry mere saath rehte rehte app bhi aise ho jayenge..

Nisha and Vasundara saw them in awe.. Vasundara was so happy to see boh her sons bond so well with each other... Nisha rested her head on Vasundara's shoulder and kept adoring the smile on Kabir's face.. Her phone ringed and she excused herself she went to the room to answer the call..

Within minutes she came out the room tensed and on the verge of crying..

Kabir came to her and cupped her face..

Kabir : Kya hua.. Tu aise bhaag kyun rahi hai ?Nisha sab theek hai na ?

He sounded worried and concern..

Nisha : Vo.. Vo Umesh Bhaiyaa ke restaurant main aag lag gai..

She broke down.. Kabir hugged her and started to rub her back to calm her..

Viraj : Hume jaldi wahan chalna chahiye...

Vasundara : Viraj jaldi se gadi nikaliye.. Kabir tum aur Nisha jao hum Gangwal house jate hai vahan Aunty ke pass jate hai..

Kabir nodded and took Nisha out with him.. He made Nisha sit in the car and sat next to her while Viraj started the car... Nisha kept her head on Kabir's shoulder and kept crying.. while Kabir tried to calm her...

UMan's restaurant (Scene 4)

Nisha , Kabir and Viraj reached the restaurant...Everything had almost turned into ashes... Nisha went to Umesh and hugged him... Umesh cried hugging his sister... all the cousins came to them and hugged them .. they shared a group hug..

Viraj went to the police inspector where Viren, Mohan and Ramesh were talking to the inspector while.. Kabir went to Aman and hugged her.. Aman also started to cry hugging Kabir..

Aman : Kabir yeh kya hogay.. Humare saath aisa kyun hua ?

Kabir soothed her hair and said sweet nothings..

Kabir : Aman kuch nahi hoga.. dekh hum sab saath hai na.. sab theek ho jayega..

Viraj came to the brothers and the inspectors..

Ramesh : Viraj.. tum kab aaye ?

Viraj : Aaj hi wapas aaye hai uncle.. He looked at the inspector and asked him about the case.. The inspector recognized him immediately.. after all he was a well-known personality in Jaipur..

Inspector : Mr. Rathode.. abh tak hume jo information mili hai usske hisab se cylinder blast hone ke wajah se aag lai hai.. but hum investigation kar rahe hai..

Viraj : Theek hai inspector sahib.. yeh restaurant humari behan aur unke pati ka hai... yeh appki responsibility hai ki iss case ka sach humare saamne hona chahiye..

Inspector : Ji sir..

Viraj was talking to the inspector when he saw a car a few miles away from the restaurant.. he couldn't see the driver but he noticed that he had a lighter in his hand and he was playing with it.. he found something suspicious about him.. but right now he had to go to his sister and console her... He went to Aman and hugged her... He promised himself that he will solve the mystery behind this fire.. Kabir noticed this change in Viraj's behaviour.. He knew that something was wrong.. He placed hs hand on Viraj's shoulder.. Viraj signalled through his eyes that they will talk about it later..

_______

Not proof read it please ignore the errors😆