India-Forums

Piya Rangrezz
Piya Rangrezz

virat nd shraddha ...past life???

-ambrosia- IF-Sizzlerz
-ambrosia-
-ambrosia-

Posted: 09 May 2015 at 7:31am | IP Logged
What do u think guys kya past hoga??new promo ke acc to dono pehle se jaante hai ek dusre ko...lekin lekin kisi ko pehle se jaane ka ye meaning to nahi ki dono ka koi chakkar raha ho past mein...
Kya pata cvs hume confuse kar rahey ho...sher ko bhi aisa hi laga hoga dono ki baatein sunke tabhi itna gussa tha...kya pata end mein sach kuch or hi nikle ...yehi karte hai cvs pehle viewers ko confuse karengey or phir end mein story kuch or hi niklegiLOL...sochengey kya or niklega kyaLOL...kya pata ye shraddha ke bhai se related ho shaurya shadi se pehle shraddha nd family baat bhi kar rahi thi ki sharddha ka bhai bhi ek jiske sath kuch hua tha...or shayad shraddha nahi chahti ki uske bare mein koi jaane isiliye aisa bola hoga ki hum ek dusre ko jaante hai ye kisi ko pata nahi chalna chahiye

To kya pata virat shaurya se related ho uska dost ho...
Ya phir kya pata virat ne sharddha ki kabhi help ki ho...dono frnd ho

ya phir koi or raaz ho??

Or kya pata ye bhi ho sakta hai ki sach mein koi chakkar ho LOL...pata nahi kya past niklega...

Jis show mein dekho koi na koi raaz chupa hota hai or baatein to aise karte sab raaz ki jaise pata nahi kitne bade mission ke incharge ho...saaf saaf baatein koi nahi kar sakta kahin viewers ko samajh na aa jaaye

Jab tak pata nahi chal jata sochte raho basLOL...apna sir ghumatey rahoLOL...

The following 1 member(s) liked the above post:

Kuushi

Kuushi Goldie
Kuushi
Kuushi

Posted: 09 May 2015 at 8:28am | IP Logged
Jo bhi mystery ho..I guess they will not reveal so soon..they will build up the drama for few weeks with sher questioning her and being possessive and also there is friction between shers mom and dadi and am not sure if virat and sher Singh are on good talking terms..so before the truth comes out there will be lot of twists..but maybe they can show it as shradhas backstory to audience without revealing it on the show...anyways I'm liking the possessive hero and the promo shows lot of intensity..but my guess about virat and shradha story is they might have been friends and maybe he is the one she called for help but I don't think there is any romantic angle here and if there is also it would be one sided from virats side..if the cvs want to show rivalry b/w brothers then they might take the story that way but the guy playing virat doesn't have the villain looks so they might just show them as friends..,whatever waiting for Monday's episode

though I like possessiveness of the hero I don't want him to hurt shradha so let's see how the story goes

Edited by Kuushi - 09 May 2015 at 8:31am
-RadzLuvShakti IF-Dazzler
-RadzLuvShakti
-RadzLuvShakti

Posted: 09 May 2015 at 9:02am | IP Logged
I think Shraddha Aur virat ka kuch hoga past life mein
..cause the way she gets shock when she sees him on her wedding day...
Lgta to hai kuch to hoga but i don't think shraddha ever loved him or she ever liked him...it could be only one sided love from virats side...

Aur ab ye kya karega, kya ye sher se shraddha ko part away karega...or something,  whatever but i really don't want him to do this, cause SherDha is so perfect togather...

Well lets just see what Cv's are upto for this...

The following 1 member(s) liked the above post:

kuhelidebbarma

• Page 1 of 1

Go to top