||DHAK DHAK DISCUSSIONS|| # 13 ~ Kaliyon Si Muskaan Hai! -SHOOT BEGINS - Page 73

Posted: 8 years ago
Originally posted by .chandni.

[More News] Surekha Sikri and Pawan Mahendru are rumoured to be part of #EkThaRajaEkThiRani

tfs,mahendru,is he the relative of anjumji?
Originally posted by Snehal23

uska toh fanda yahi h pyaar kisi se shaadi kisi aur se n suhagraat kisi tisre ke saath then again back to 1st one.aise karte karte show 4-5yrs complete karta h fir  leads ke grand ke grand childrens ke saath show ka end hota h🤣
yes mom used to watch Kausauti Zindgi ki Perna, Mr.Bajaj, Anurag ..Love Triangle is common but Ekta mata took whole new Level with children,Grand Children with 20 year Leap after 1 year
Originally posted by QueenElsa

i have seen this episoe ... episode was for starplus actors playing for charity for being human foundations
DD was captain of the team

Madhavan addressed them in their Onscreen character name

Madhavan --Geet jab aap muskurati ho tab bohat pyaari lagati hain 😆 DD was blushing

Madhavan(Maddy) --- Geet apaki dialouges itni popular hai kya aap humain Ek dialouge sunaogi apni show se

DD(Geet)--- yah aap kuch boliyega
Maddy-- ok main Boss hoon ...Geet idhar ayi ye and Letter Type kari yeh

DD(Geet)-- Jii sir ...Kaise Dusht Danav hai Mujhe sunate rahate hai inke moon main kide pade 😆
Maddy-- Aye Humne kuch kidda Bidda suna (Everyone Laugh) kiske moon main kide pade

DD(Geet)-- Meri moon pe sir ...Main mere Bhagawan jaise boss ko aisa kuch bol paon

🤣 🤣

Maddy-- Mera Naam Madhav Shastri NRI nahi amchi Mumbai ka ..Tumse Pyaar karta Hoon Shadi karogi Mujhe se

DD(Geet) -- Haan

Back Ground (BG) -- Mujhe Kehna Tujhse hain Kehna Mujhe Rehna Rehna Tere Dil Main Rehna

🤣 DD was so entertaining ...
wah re thangu for refreshing my memory😃yeah dd was entertaining but she had zero knowledge about topic of the questions😆

tfs,mahendru,is he the relative of anjumji?
this man was in uttaran show
[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=RwNyx0W98D4[/YOUTUBE]
Check it out 😃

wah re thangu for refreshing my memory😃yeah dd was entertaining but she had zero knowledge about topic of the questions😆
ye chodo the most funny thing was SBS ka update Dekiye aaj 2.30PM Geet Hui Sabse Parayi and Geet Hui Maan se Parayi  and Geet fans were ready to attack Gul 😆 Those Crazzy days 😆

Tujhe Dairy Milk chihiya ya Dairy Milk Silk ? 😛 Jo bhi chihi hai Deepti se maang lena 😆

My New Favorite Kangana Ranaut ..she nailed it the character Datto
some part reminded me Geet & Muskaan 😆 Crazzy Punjaban's

"Hum Thodi Bewafa kya Hoo ye aap Badtchanal Ho Gaye" 😆

Kangana was really good she justified both the character and she improved her Dialouge Delivery Clarity ..

pata h,but im still upset mujhe dairymilk chahiye tab maan jaungi😳. haan mera dp cute h😳 .
Le Khale Bukad 😆 Mujhe one bite degi kya
m sad coz Maggie got banned 😭

uska toh fanda yahi h pyaar kisi se shaadi kisi aur se n suhagraat kisi tisre ke saath then again back to 1st one.aise karte karte show 4-5yrs complete karta h fir leads ke grand ke grand childrens ke saath show ka end hota h🤣
Ya,agree🤣and mujhe sabse funny lagta hai jab woh show mein, shaadi toh jaldi kara deti hai, lead pair ki, par most of the time,SR,wo toh hoti hi nahi,🤣and hoti bhi hai toh maha mushkilo ke baad,and phir itne saare twist and turns aa jaate hai,aur bilkul sahi grand grand children tak wo kahaani kheech deti hai,😕mujhe to har kahaani repeated lagti hai,😆band baja rakhi hai show making ki.🤢Edited by RM14 - 8 years ago
Originally posted by Manwalaage

ye chodo the most funny thing was SBS ka update Dekiye aaj 2.30PM Geet Hui Sabse Parayi and Geet Hui Maan se Parayi and Geet fans were ready to attack Gul 😆Those Crazzy days 😆
Tujhe Dairy Milk chihiya ya Dairy Milk Silk ? 😛Jo bhi chihi hai Deepti se maang lena 😆[My New Favorite Kangana Ranaut ..she nailed it the character Datto [/EM]
some part reminded me Geet & Muskaan 😆Crazzy Punjaban's
[/EM]
"Hum Thodi Bewafa kya Hoo ye aap Badtchanal Ho Gaye" 😆
[DIV]Kangana was really good she justified both the character and she improved her Dialouge Delivery Clarity ..
Same pinch😃,i loved loved Kangna in TWM2 and as Datto,❤️she's outstanding.👏
Originally posted by Deewangi

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=RwNyx0W98D4[/YOUTUBE]
Check it out😃
Can't able to see it from mobile.