Sadda Haq Season 2

India-Forums

Sadda Haq Season 2
Sadda Haq Season 2

Sandhir SS-THE TRUTH IS FINALLY OUT[PART 3 UPDATED] (Page 4)

Habitat_wanders IF-Rockerz
Habitat_wanders
Habitat_wanders

Posted: 10 May 2015 at 3:45am | IP Logged
amazing loveena di..
thanks for the pm

--FaRziMcP-- Goldie
--FaRziMcP--
--FaRziMcP--

Posted: 10 May 2015 at 6:20am | IP Logged
Originally posted by thundercute

amazing loveena di..
thanks for the pm

hey dear u have bcom IF Rockerz... Amazing dear.. congratesClapClap
twni IF-Dazzler
twni
twni

Posted: 10 May 2015 at 9:06am | IP Logged
lovely
--FaRziMcP-- Goldie
--FaRziMcP--
--FaRziMcP--

Posted: 13 May 2015 at 3:09am | IP Logged
                                        PART 3
Anju is shocked to see Sanyu standing behind and have heard everything. Sanyu was crying and also was going through an emotional and weird feeling. She was confused that whether she was sad or whether she was angry or whether she is feeling betrayed. She slowly steadily came in the kitchen and was standing in front of shocked Anju. Sanyu was looking straight in eyes of her mom demanding an answer. Anju was not able to have an eye contact with Sanyu. 

Sanyu:- Kya yeh sab sach hai maa...???

Anju just kept mum and was also crying

Sanyu- Maa, mai aapse puch rahi hu (sternly) Kya yeh sab sach hai...????

Anju was not able to say a word and just nodded in yes.

Sanyu's eyes was tired of crying, she wasn't crying anymore. After confirming what she heard was correct she just turned her back to Anju and was going to her room. Anju was confused of Sanyu's behaviour, she was scared Ki sanyu khud ke saath kuch kar na le. She doesn't hut herself.

Anju- Sanyu beta, meri baat to sun le, wo..

Anju was interrupted by Sanyu

Sanyu-Mujhe thodi der ke liye akeli rehna hai maa

Anju-Par Sanyu... (again interrupted)

Sanyu-Plzz... Plzz Maa, plzz

Anju leaving with no choice left her alone in her room and was thinking, what is going in her daughter's mind. In room Sanyu wasn't crying, but she was definitely shattered by things she heards and also was confused that what she shud do next. She needed some answers but she herself dont know for which questions she needs answers. She was thinking deep about something and in no time her eyes gave up and she slept.

Next morning as usual Anju prepared breakfast for Sanyu. Sanyu came out of her room with expressionless face and blankly sat on the chair. Anju served her breakfast. Sanyu was quitely having it.

Anju-Sanyu beta. Kaisi ho, neend puri ho gayi...???

Sanyu-Hmm

Anju-Aur kuch chahiye tujhe..???

Sanyu-Nahi

Anju-(now cant bear the silence) Sanyu kuch to bol aise chup chap mat reh. Kuch to bol

Sanyu-(finished her breakfast) Mai college chalti hu maa. Aap apna khayal rakhiye.(and leaves for college)

Anju-(from back) Sanyu... Sanyu baat to sun meri...Sanyu...!!!!!!!!!!!!

In college
Sanyu was walking lifeless in the corridor. Her ears was enchoing the same things which her mom was saying to her dad. Suddenly she thought of something and straightaway walked in boys hostel. Sanyu needed all answers and she thought may be Randhir can give them. Sanyu was having mixed feelings, she was neither angry neither sad, she was lifeless. She reached his room and was just going to enter at that time

Parth- Randhir, kya soch raha hai

Randhir- Kuch nahi

Parth- come on Randhir, bata do mai kisiko kuch nahi bataunga itna to bharosa kar hi sakte ho na. Apni dosti ki kasam

Randhir-Bas bas, itna melodramatic hone ki jarurat nahi hai. Wo I proposed Sanyukta. Now we are in a relationship.

Parth-Kya.. Kya baat kar rahe ho...wow.. Its really a good news yaar. Iska matlab abhi tum dono ke bich sab thik hai na. And Sanyukta ne tumhe maaf kar diya tumhare revenge ke liye...???

Randhir-Ha, lekin iska yeh matlab nahi hai ki mai usse for granted lu. Mujhe apni mistake sudharni hai, isiliye mai Sanyukta ki jo help chahiye mai karunga, usse apni dream persue karne mai jo difficulties ayegi, mai usse dur karunga. She will become the engineer.. The best mechanical engineer.

Parth-Wow Randhir, itna change tumhare andar.

Randhir-Ha parth. Uss revenge ke chakkar mai i completely forgotten ki Sanyukta is my life. And mene uske saath bohot galat kiya. Mujhe revenge lene ka itna bhoot chada tha ki Sanyukta ke dad ne jo bola wo mene kiya, yaha tak ke usko uske life ka sabse bada jhatka dene ke liye mene saari haade paar ki. (His eyes was brimming with tears) 

Parth-Aisa kya kiya tumne...????

Randhir- Mene Sanyukta ko puri ytarah se todne ke liye uske banayi hui seat belt ka test lene ke liye khud uss car mai baithne wala tha, but mene pehle hi uss car ke breaks fail kiye the taaki jab mai sleeping pills khaake so jau to car apne aap band na pade. and Sanyukta ko apni capabilities par se bharosa uth jaye.

Parth-(angrily) RANDHIR MAI KABHI YEH NAHI SOCH SAKTA THA KI TUM ITNI HADD TAK GIR JAOGE.

Randhir-Chillao Parth, jitna chillana hai chillao.. I deserve this.

Parth-You totally deserve this. but ek baat batao. Agar tum kehte ho ki uss car mai tum baithne wale the jiske already breaks tumne fail kiye to tumhe kuch hua nahi. Like tumhara accident hua nahi...???

Randhir-Nahi Parth, koi accident nahi hua mera bcoz uss car mai, mai nahi Sanyukta ke dad baith gaye.

Parth-WHAT...??????

Randhir-Ha parth. Actually Sanyukta ko shatter karne ka idea mera hi tha and car mai, mai baithunga yeh bhi idea mera tha, but in last moment Sanyukta ke dad ne mujhe bola ki jitna impact Sanyukta ko uske dad ke accident se padega utna usse mere accident se nahi padega. I swear Parth, mera koi irada nahi tha Sanyukta ke dad ko bithaane ka but mene bohot mana karne ke baad bhi Sanyukta ke dad nahi maane. Aree mai to khud chahta tha ki wo car band pad jaye jab Sanyukta ke dad usse chala rahe the, ek hadd tak wo rukne bhi waali thi but pata nahi kaise ussne wapas speed pakad liya and accident ho gaya. (now Randhir was crying like a kid).

Parth-You are impossible Randhir. And I just can't believe ki koi baap apni hi beti ke saath aisa kaise kar sakte hai...???? (Parth taking a deep breath bcoz he himself was dangerously angry on her dad) Phir Sanyukta ne kya bola uske dad ko. Ofcourse wo apne dad se bohot pyaar karti hai and yeh sab kuch samajne ke baad I hope ki abhi unke relations kuch thik nahi honge.

Randhir-Usse pata chalega tab na.

Parth-Matlab...???

Randhir- Matlab Sanyukta ko nahi pata abhi tak ki uske dad ne ye sab kuch kiya hai. Mene hi usse kaha ki yeh sab mene kiya bcoz I know she loves her dad so much ki agar usse iss sabke baare mai pata chalega to wo apne dad ko bhi kho degi pehle hi uske life kuch kam problems hai jo abhi yeh sab bhi wo jhelegi. No way, mai aisa kuch nahi hone dunga, now she is not alone I am there with her I will never leave her alone.

Parth-Par Randhir wo tumhare baare mai galat sochti hai uska kya...???

Randhir-I know Parth, but mai usse sach bhi to nahi bol sakta. Mai sab thik kar dunga, and also I will make sure ki usse sach ke baare mai kuch pata na chale.

Here outside Randhir's room Sanyu was profusely crying, she only knows how much she have controlled herself while listening all these things. And now this she can't control herself more so she went away from there. 
Randhir sensed something and ran at the door to check.

Parth-Kya hua Randhir..??

Randhir-Pata nahi Parth, mujhe aisa laga ki thodi der pehle yaha Sanyukta aayi thi. 

Sanyukta came out of boys hostel and was walking in corridor thinking what shud be done next. She sat on the staircase and was thinking deeply. After sometime her expressions which was looking lost changed in a very determined mode as if now she knows what to do and how to solve this problem.

Sanyu goes to Agrawal Mansion. She opens the gate and stand in front of her home with a determined face.

I hope you liked this part.
Plzz dont forget to comment.
Thank you

The following 11 member(s) liked the above post:

seemaahmedKRISHAJADAVsandhir555sandhir_rdamulbaby06mika17twniritikaagrawalnewmoon18scarlet1210howardscarlett

scarlet1210 IF-Stunnerz
scarlet1210
scarlet1210

Posted: 13 May 2015 at 3:47am | IP Logged
awesome update
excited for nxt part
pls update soon
thanks for pm
newmoon18 IF-Sizzlerz
newmoon18
newmoon18

Posted: 13 May 2015 at 5:24am | IP Logged