thoda hatke cs...
waiting for nxt😉
Posted: 8 years ago
Hey nice story
Would like to read the full ff
Cont sooon

Pm mw if possible
PART--2 After the class verdhan wrote a question on the blackboard and went to the lab..Sanyu was trying to solve the question and then Randhir came there and solved it FOR HER but Sanyukata did not stop to solve her question.She continued Randhir --- tum girls ko simple way nahi dikhata kya har prblm ko bada karna jaruri hota hai. Kitna simple sa merhod hai. 2 min. Me solve ho gaya. after solving Sanyukata   Turned Towards The Randhir And Said " simple to har koi kar lega aur ye method to har book me mil jayega.   mera method difficult hai but jo bhi ise dekhega kuch new sikhega.Randhir -- hmmm it means you love challenges. I like it ( smirk) . BTW Im Randhir singh shekhawat ( he said with full attitude) Sanyukata --Sanyukata agrawalRandhir-- agar tumhara ye blackboard challenge khatm ho gaya ho to canteen chale. .Sanyu-- nahi mera mood nahi mai lab ja rahi hu muje kuch kaam hai. And she left.. . Parth n Vidushi who watched everything from begning came there with ( tumhara kuch nahi ho skta expression) Vidushi -- ek advise du?? Randhir -- hmm Vidushi--- kabi Bhi Sanyukata se MCP attitude me baat mat karna. Nahi to puri life nikal jayehi aur tum uska intajaar hi karte rah jaoge. Randhir ( confuse) -- MCP??? Vidushi--- male chauvinist pig Sanyukata aise ladako se hate karti h jo khud ko girls se btr bolte h wo bi sirf isliye kyoki wo boys hai. Randhir-- oh! tabhi wo mujhe baat nahi kr rahi h. par mai to bus thoda impression dalne ki koshish kar raha tha. Vidushi-- tumhe pata bhi nahi ki tumne kitni badi mistake ki h . Randhir -- to abb Parth-- ab kya . Bigada tumne h to banaoge bhi tum hi .. .Next day rd was in deans cabin , when he came out ishika stopped him ISHIKA-- HI ron Randhir --- Randhir my name Ishika--I know but for me u r ron Randhir --- for u im Randhir only RandhirI shika --- okk hottii Randhir( rolled his eyes) ---- Randhiiir While rd was leaving from there ishika holds his hand and said """should we go for a coffee date.?? """ Rd- In yoUr Dreams' Ishika - i m the dream of every boy Rd-Oh Really ! But For me uhh are night mare ! and he left. In the class. Sanyukata was busy in her books and Randhir came there and goes to her Randhir -- may I ( asking her to sit with her) Sanyukata was surprised to see randhir Sanyukata--- why not.   maine puri buk thode na ki hai Randhir ---   sorry Sanyukata--- what! !!!   sorry but why Randhir --- kal jis tarah maine tumse n vidushi se baat ki is liye but trust me jo bhi hua us ishika ke karan hua usne muje itana irritate kia ki maine vidushi ko bhi uske jaisa samjha. sorry( he said with puppy face) Sanyukata( smile) --- okk   ab ye puppy face mat banao. Ishika aisi hi h. Randhir( hesitationly) ---    I wanna ask   that will u be my frd. Sanyukata--- okk frds. but yaad rahe mujse jhoot mat bolna.   I hate liers Randhir -- okk okk but abhi lao mai tumhari notes banane me help kar deta hu . tumhara easy ho jayega ... Randhir ( im) -- """ chalo Randhir   friebship to ho gai. love bhi ho hi jagega"" ... Two Weeks passed like That.There Friendship was going better day by day .sandhir And vidharth were selected for the dream team IN THE CLASS THEY WERE SITTING TOGTHER Randhir--- sanyu Sanyukata--- hmmm[B][B] Randhir ---- hum movie dekhane chale.Sanyukata--ha kyu nahi but ek condition per uske pahale hum mere favourite cafe me coffee piyenge. Randhir---   directly bhi date ke liye pooch skti ho Sanyukata--- date really! !!   abhi abhi movie ke liye kisne poocha. hhmm. Randhir --- a chha thik h. kis cafe me ana h Sanyukata---   roof top cafe.I SHIKA was sitting behind them. "" I asked out for a date With him but he rejected for sanyukta .   Now Every One will see How I break there Frndsship.. IN CAFE   ... Rd was waiting for Sanyukta in the cafeteria , sanyukta reached there , but before her taking over with rd , ishika hugs !i shika -- hey Randhir i knew it.   i knew it tum hi jitoge.    Randhir( confused)-- bet! whar r u say...cutt by ishika "" are humne bet lagayi thi na ki Sanyukata khud tumhe coffee date ke liye pochegi . dekho tum jeet gaye."""Randhir breaked hugg. and said """ tum thik to ho na """" "" whatt"" Sanyukata said with tears n rd turned.    Randhir -- SS.. Sanyukata   meri baat suno ye jhoot ( cutt by sanyu) "" tumne bet lagayi thi iske sath. tumne jhoot bola ki tum muhase frdship karna chahte ho. "" Randhir --- Sanyukata trust me aisa kuch nhi h ye ishika jhoot bol rahi h Sanyukata--; Randhir   congo u won .. u won. and   She left angrily from there ! """ sorry Randhir maine tumhari date kharab kr di wo maine apne frds se bet lagayi thi is baat ke liye """"   she said with i m so shareef expression. Rd grabbed her shoulders voilently. ""I will not spare u ishika for what u did and uhh 'll pay for it """ [B][B][B] "" RRan! randhir meri baat to suno wo wo mai   ..."'" Ishika was scared now. and then the next moment parth came and took rd to his home In home --- parth to Randhir --- kya krne ja raha tha. haa use marne ja raha tha. Randhir -- to usne kya kia . ini mushkil se usne mujh par trust kia but usne sab khatm kar dia. parth -- calm down Randhir . hum kuch aaram se sochate hai okkm. calm down... ...    ... ... ...Edited by nimisha0001 - 8 years ago
Grt update...
Love your story...
U r doing great work...
<font size="6">part 3<font size="5"> Next day in fiteSanyukata classroom ja rahi hoti hai.   Randhir use dekhata hai . But Sanyukata ingonr krti hai. Randhir uske pass jata hai..Randhir --- sanyu ruko meri baat to suno.Sanyukata -- muje kuch nahi sunana nd i m Sanyukata not sanyu.Randhir -- but for me u r sanyu " Sanyukata only Sanyukata "(She said in angry tone andher index finger pointed to rd's face).Randhir ( in painful Voice) -- sanyu tum us per trust kr rahi ho mujh per nahi. Kya tumne mujh per itna bhi trust nahi kia kabhi.((Sanyukata kuch second sochati hai.)) Sanyukata -- par jo maine dekha aur suna wo mai kaise maan lo jhoot tha. Ho skta hai tum bhi jhoot bol rahe ho to.Randhir --- okk to mai kya karu ki tunhe muhh par trust kro.Sanyukata--- kuch bhi nhi Ye kah kar wo chali jati hai waha se..*************************A whole week passed ,randhir tried his best to gain her trust again but everything went in vain. Sanyukata was not ready to listen anything..*********** But randhir was determined to gain her back .so he ploted a plan in his mind.            It was cold night.. Sanyukata   came to her room and sat on her bed. She looked at her mom's picture and thought maa bahut miss krti hu tumhe .' She closed her eyes and falled asleep. She was awakened by a sound .She heard someone playing guitar."" who is playing guitar at this time "" She thought.Suddenly she remembers that this is the same song Which she listened Two years back in a forest. ( HARE I USE DIL IBAADAT SONG FROM TUM MILEY)Ye (small pause ) ye music to wahi hai jo us raat...Iska matlab wo yahi fite me hai .. muje use janana hai, kaun tha wo, aur mera name kaise janta tha wo, aaj mai use puch kr hi rahungi. Sanyukata was exicited to meet him., She followed the voice, as she reached the ground where she could hear the music. But He had back on her side..Randhir sensed her presence. He started to sing along wid music with his beautiful voice.( DIL IBAADAT KAR RAHA HAI DHADAKANE MERI SUN, TUJHAKO MAI KAR LU HASIL LAGI YEHi DHUN, Zindgi Ki Shakh Se Loon Kuchh Hasin Pal Le ChunTujhko Main Kar Loo Hasil Lagi Hai Yahi DhunJo Bhi Jitne Pal Jeeyu Unhe Tere Sang JeeyuJo Bhi Kal Ho Ab Tera Use Tere Sang JeeyuJo Bhi Saanse Main Bharoo Unhe Tere Sang Bharoo Chahe Jo Hona Rasta Use Tere Sang ChaluDil Ibadat Kar Raha HaiDhadkane Meri SunTujhko Main Kar Loo Hasil Lagi Hai Yahi DhunMujhko De Tu Mit JaaneAb Khudse Dil Mil JaaneKyu Hai Yeh Itna Fasla...Lamhe Yeh Phir Naa AaneInko Tu Naa Le JaaneTu Mujh Pe Khudko De Loota...Tujhe Tujhse Tod Loo Kahi Khudse Jod LooMere Jism O Jaan Main Aa Teri Khusboo Odh LooJo Bhi Saanse Main Bharoo Unhe Tere Sang BharooChahe Jo Hona Rasta Use Tere Sang ChaluDil Ibadat Kar Raha HaiDhadkane Meri SunTujhko Main Kar Loo Hasil Lagi Hai Yahi Dhun ...Sanyukata was memerized in the voice. She went towards him . but Randhir stops playing the guitar.Sanyukata ---   band kyu kar dia, muje achha lag raha tha ( she said in dreamy voice..Randhir --- par muje laga jis tarah tumhe mai achhha nahi lgta usi tarah mera song bhi achha nahi lagega .        (Randhir said And turn to her)Sanyukata ( shocked) --- Randhir tumm[/COLOUR]</font></font> ... [COLOR=BLUE]818 silent readers    nd like 0    why lagata hai kisi ko mera ff achha nahi laga. plz agar achha laga to atleast 1 like. okk COMMENT karne me pblm h to ek like to de hi skte ho na agar achha lage to 🥺 🥺 😭   ðŸ˜­ Edited by nimisha0001 - 8 years ago