Posted: 9 years ago
Originally posted by mnr123

Eggjhactly πŸ˜‰ waise today m in gutter mode so bear with me nikki πŸ˜•πŸ˜›

hi5 megha! πŸ˜ƒ

khoob jamega rang, jab mil baithenge 3 yaar! πŸ˜‰
aap, mai aur apni nikki πŸ˜†
Originally posted by _Dipsi_

waise kal se cold showers le rehe hai sab..
Kp what have u done...shardi mein forumwale cold showers lene pe majboor😳

haha..indeed...all ppl here need is cold water...cold shower n HOT HOT KKπŸ˜†πŸ˜†
Originally posted by Nikki_Titli

i DEMAND positions reverse..coz i cant get peace until i use tht line i told above as topic title for KK...one of my dream topic titles ban chuka hai..KK come on fulfil my wish asap πŸ˜†

zaroor poori hogi teri ye wish baalike! πŸ˜ƒ kal KK baba kya kya kar sakte hai uski ek jhalak deke gaye hain.. picture abhi baaki hai! πŸ˜† πŸ˜†

Eggjhactly πŸ˜‰ waise today m in gutter mode so bear with me nikki πŸ˜•πŸ˜›

wht bear...iss gutter post mein gutter nahi toh kya bhajan karenge?πŸ˜†πŸ˜†...u bring it on dost..πŸ˜†πŸ˜‰
Nikki i was waiting for this post of urs.. i know you said during your last post that it would be last post of urs for this year..but when i saw ishra scen in yesterday's Epi.. and was knowing Nikki's KK is there.. and i was 101% sure ke we going to get Dhamakedar post on KK for sure... Wow and that to on Katra theme... ❀️ 😳

coming to Epi.. i also thought we will only get Emotions drama in Epi.. the way it started.. but chamtkar hote hai.. ishra scen was that chamtkar and i am still in ishra hangover 😳 when ishu came to sleep in Hall... i thought chalo Hamaari ishu madam ko patidev ka khayal toh Aayaa the way she said Aapke saath comfortable Rahungi waah madam kya baat hai... Madam was very worried about hubby's back pain.. and Jaise hi back pain ka naam Aaya KK ne Entry Maari. πŸ˜‰ 😳 sach mein Nikki KK ne kya Nautanki ki.. ishu was convinced ke patidev ko shoulder mein pain ho Raha hai.. and she bade PYAAR se giving massage to hubby and KK was fully Enjoyed that massage sesson... awww that Smile on KK's face.. killer smile

KK was enjoying massage sesson par janab ki Nautanki pakdi gai.. and jab ishu was going to sleep.. KK was in no mood to leave her.. he pulled her.. and then gosh naughty KK... KK was Bindaas yesterday he clearly said Apni Biwi Se PYAAR nai karunga toh kis Se karunga... ishu was shy par KK is Besharam it was likeSaari night Beshaemi ki highestFor KK... awww that Foreheads touch and the killer smile... and those Legs shaking πŸ˜† πŸ˜‰ 😳 Me dead yrr.. KK ne toh Chauke Chakke Sab jhad diye... Loved Loved Loved KK and KKSS was not less awww

Nikki as always Awesome..Superb...Dhamakedar post loved it to core Dear πŸ€— πŸ€—

Chookar mere TANN ko kiya tune kya ishara πŸ˜‰
Badla yeh mausam lage pyara jagg saara πŸ˜ƒ
Originally posted by Nikki_Titli

wht bear...iss gutter post mein gutter nahi toh kya bhajan karenge?πŸ˜†πŸ˜†...u bring it on dost..πŸ˜†πŸ˜‰

hawan karenge, hawan karegne, hawan karenge! 🀣🀣
Originally posted by _Divya_

tu marwaegi kya? 😲 yahan 3 degree mei bnda naha le wahi bhot hai.. isko cold shower chahiye 😳🀣

P.S. : kaam dry clean se chal raha hai πŸ˜‰

mera haal na pooch divya☺️

Chookar mere TANN ko kiya tune kya ishara πŸ˜‰
Badla yeh mausam lage pyara jagg saara πŸ˜ƒ

chua jo tune toh dil yeh maari seeti...πŸ˜†πŸ˜†
dipsi - i knw kisi ka haal poochne ki zaroorat nahi hai.. sab saaf dikh raha hai! πŸ˜ƒπŸ˜†