Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

tanyaaaa26 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Posted: 17 years ago
it is a great fanfic i want to read the next part i am waiting eagerly please do continue
purple.star thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Great πŸ‘ πŸ‘ I had been waiting since long time. Thanks for continuing. πŸ˜ƒ
nandini27 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
PART 26

The 2 kids were Samar's children.Now kunal doesnt know how to manage them
Nimmo comes down with Krishna and Nikhil.three of them looked very happy. Kunal's face lightened up when he saw both his kids smiling face.Siddharth and Palak address them.
S: hi nikhil. happy birthday to you.
Ni: mama, dekho siddharth aur palak.
Kr: are haan, yaad hai mama humne kal raat kaha tha ki park mein hume do nayi dost mile aur humne unn donon ko birthday ke liye bulaya hai.
N: haan mujhe yaad hai. hello palak and siddharth. Meri naam nimmo hai, sorry namrata.
S: are kunal chachu ke wife ki naam bhi nimmo thi, hai na palak. papa unke bare mein bahut kuch kaha hai. aapko patha hai, papa kehte hain ki chachu ke room ke sabhi deewaron par chachi ka thasveer. lekhin humhe kabhi uss kamre ki andar jaane nahi dethe.
nimmo is all shocked to here this.she doesnt understand anything. she turns at kunal and raises her eyebrows asking wat? she leaves the kids to talk and goes to kunal. kb also goes to kunal.
N: kunal, yeh sab kya hai kunal. yeh donon tumhe chachu bula rahen hain. yeh onon kiske bachcein hain?
K: Mar gaya. Nimmo main mar gaya.
KB: Are, pehle baat toh batao.
K: yeh donon samar ke bachcen hain
N: Kya, samar ke bachche.
K: Haan nimmo. patha nahi kya hoga jab yeh donon ghar wapas jaayenge toh wahaan sabhi se kya kehne wale hain. especially samar or uski biwi se.
N: Kunal, relax.tum aise kyun keh rahe ho? tum mujhe bhi daraa rahe ho. gadbad toh nahi hoga na?
K: Its ok nimmo, mein kuch sochta hoon. woh sab chodo, pehle party ko shuroo karte hain.
KB: Haan haan, meine itni saari thayyariyaan jo ki hai.
all of them stand around krishna and nikhil and a big cak is kept in front of them. nikhil takes the knife in his hands.
Ni: krishna tum candle ko bujao aur mein cake kaat tha hoon.
Kr: nahi nahi, mujhe cake kaatna hai. ek kaam karo tum candle ko bujao.
Ni: nahi, mujhe cake kaatna hai.
N: abh bas bhi karo tum donon. aaj ke din bhi jagda karoge kya? chalo, sab ek saat karo. donon milkar candle ko bujhana or milkar cake kaatna, teek hai?
both the kids are not satisfied but they have no other option or else nimmo will get angry.
everyone sings happy bday song and kunal's eyes starts to fill with tears as this is the first time he is present in his kids bday. nimmo notices that kunal's eyes are filled and asks him wat happened.
N: kya hua kunal, tumhare aankhon mein aansoo?
K: Kuch nahi nimmo. patha nahi mujhe itni khushi kyun ho rahi hai inn donon ki bday dekhkar.
Nimmo thinks: apne bacchen hain shaayad isiliye. ise kehte hain khoon ka rishta. Then the kids cut the cake. They feed nimmo and then Krishna feeds Kunal. When she stretched her hand to feed him, Kunal was so happy that he cant say anything. Tears started drooling from his eyes. Nikhil saw Krishna feeding kunal and he pushed krishna aside and fed kunal. his happiness got doubled, that both his children were so kind to him, even when they dont know that he is their father.On the other side nimmo was also extremely happy to see her children and kunal. after that everyone had their dinner and then sid, palak, krishi and nikhi went upstairs to their room. It was time for KB to leave.

KB: Nimmo, bahut dher ho chuki hai. agar mein ghar nahi gayi toh anand ko shak ho jayega.isliye mein nikalthi hoon.
N: teek hai kantamaasi.thanks aane ke liye.( she turns to kunal) ek minute kunal mein kantamaasi ko chodkar aati hoon.ok?
K: take your own time nimmo.
nimmo gors outside with KB and after about 2min she comes back and finds that kunal is not there inside.
N: shaayad bachchon ke saat hoga.
she goes to the kids room, but he was not there and the kids were playing hide and seek.suddenly the power went out. the kids started shouting.
Kr: mama mama, dekho na, phir se current chali gayi.
S: krishna? kya iske matlab yahaan roz power cut hoti hai?humaare ghar mein kabhi power cut nahi hoti.
N: bachchon, hilna math, mein candle laathi hoon.
nimmo takes a candle from their room and lights it.
N: dekho, kahin math jaana. power abhi kuch dher mein aa jaayegi. mein kunal ko doondkar aati hoon.
all the kids nod their head. and they start talking.
nimmo lights another candle and goes downstairs looking for kunal. but he was not there in the house.so she decided to look for him outside.she looked for him in the garden.he was not there.she decided to go inside but she saw something shining across the garden.she went to see what it was. as she went closer she saw that it was a campfire.she went closer as she couldn't see anyone near the fire.after going much closer she saw kunal standing who was looking at the sky.
N: kunal? tum yahaan ho? meine tumhe kab se doond rahithi.
but there was no response from him.she went near him.
N: kunal mein tumse pooch rahi hoon kya....
she saw that his eyes were closed. she kept her hand on his shoulder.
N: kunal, kya hua? tum aise kyun kade ho?
he opened his eyes very slowly.and he turned towards nimmo and was just staring at her. nimmo also got lost looking into his eyes. but now kunal came to his senses but nimmo was lost. now it was his turn.
K: nimmo, kya hua? sorry, mein bas kuch dher ke liye baahar...
nimmo is still lost in her mind.
kunal slowly raised his hand and held her shoulders. both were looking into each other's eyes. kunal noticed that nimmo's eyes were filled and one drop of tear fell on the ground. kunal's face changed.
K: nimmo, kya hua? tum ro kyun rahi ho? nahi nimmo, mein tumhaare aankhon mein aansoo nahi dekh sakta.
he wiped her tears and nimmo came back to her senses and moved back.
N: kuch nahi kunal, bas apni ateet ke baare mein soch rahi thi..
after a few seconds she completed the sentence..
N: humaare atheet ke baare mein soch rahi thi. haan kunal. jab bhi mein unn dinon ke baare mein sochthi hoon bas aisa lagta hai ki... nahi kunal. I'm sorry. mujhe aisa nahi kehna chahiye tha. I'm sorry.
K: nahi nimmo, sorry kehne ki koi zaroorat nahi hai. mein bhi wahi soch raha tha. jo tum soch rahi thi.
kunal went near her and held her face. nimmo was unable to speak anything as it was the first time after 4 years that kunal is holding her face in his hands. Instead of moving away and taking his hands off from her face she kept her hands on his. they looked at each other.
kunal was unable to control his love. he would have never done this she was not his wife, but she was his. sirf uski thi.
nimmo and kunal both were unable to control their tears. but kunal's tears turned into a sweet smile, a romantic one. he went closer to her and kissed on her forehead. nimmo closed her eyes tight.
K: nimmo, mein tumse ek baat batana chahtha hoon.
nimmo slowly opened her eyes. and he read her eyes which said" haan, batao"
K: mujhe patha hai ki krishna aur nikhil mere bachchein hain.
nimmo was shocked to hear this. now she moved away from him and realised what just happened.
N: kunal, yeh tum kya keh rahe ho?
she wiped her tears and with a determined look on her face.
N: woh mein actually tumhe doond rahi thi. Ghar mein power cut ho gayi hai aur bachchein bhi wahaan akele hain. chalo chalthe hain. aur haan, abh joh bhi hua, usse bhool jao. mein bhi bhool jaoongi.
K: nahi nimmo. tum bhool nahi paogi.
suddenly he took her hand and kept it on his head.
K: sach batao nimmo, tumhe meri kasam, kya tum bhool sakti ho joh pal humne beethi hai. kya tum mujhse pyaar nahi karti.batao nimmo.
She took her hand off and....
N: stop it kunal. pagal ki tharah baatein math karo. mein apne atheet ke baare mein soch rahi thi, isliye mujhse yeh galti ho gayi and i said I'm sorry for that. and remember kunal. Meri shaadi ho chuki hai aur mere dho-dho bachchein hain.
K: jhoot bol rahi ho tum. Kyun chupa rahi ho nimmo apne pyaar ko? kis wajaah ke liye chupa rahi ho.
N: kunal please stop it. mujhe aur kuch nahi sunna. abh bas karo aur siddharth aur palak ko ghar le jao. bahut dher ho chuki hai. Samar bahut pareshaan hoga.
K: nahi nimmo. jab tak mein tumaare mooh se sachchayi nahi sunoonga, tab tak mein yahaan se nahi jaoonga.
N: kunal please dont irritate. Baar baar wahi baat math karo. kitni baar keh rahi hoon tujhse ki mein .....mein.....
K: kaho nimmo, rukh kyun gayi? apni baat toh poori karo. come on nimmo.
Nimmo gets angry and slaps kunal. and turns around to leave. But kunal holds her wrist.
N: kunal, mera haath chodo. i said leave my hand.
she turns around.
K: Nimmo, jab tumne kantaben ke saat baat kar rahi thi, meine tum donon ki baat sunn lee. aur kantaben ko ghar chodthe waqt meine unse poocha aur unhone mujhe sabhi baatein keh diya.
Nimmo was all shocked to hear this. Kunal let go of her hand and turned around and...
K: sachchayi ko jaanne ke baad mein tumhaare paas aana chahtha tha. lekhin nahi, tumhe khudh yeh sachchayi mujhse kehna hoga. aur iss baat ke liye kantaben bhi mere saat dene ka waada kiya.
Nimmo is dumbstruck to hear all this. Kunal continued.
K: lekhin mujhse sahaa nahi gaya. mein kitna dinon tak apne bachchon se dhoor rahoonga? tum batao, agar tum meri jagah hoti, toh tum kya karti? Toh maine ek plan banaya.
Nimmo looked at him with curiosity, what else is he going to tell.
K: maine kunal, i mean tumaara pati kunal bankar bachchon se baat ki. Haan nimmo, mein hi woh insaan hoon, joh roz bachchon se baat karta tha. uske papa bankar. Maine socha ki aise karne par tum zaroor mujhse sach bataogi, lekhin nahi.tab tum chup thi.tumne mujhse sirf itna kahaa ki koi anjaan adhmi bachchon se baat kar raha hai, lekhin kabhi yeh nahi kahaa ki tumhaara koi pati wati nahi hai. Lekhin mujhse aur bardaasht nahi hota nimmo. mein tumse aur bachchon se aur dhoor nahi reh sakta. please nimmo, mujhe tum logon se dhoor rakhkar itni badaa sazaa math do. please nimmo please.
He started crying and kneeled on the ground. Nimmo was also crying. but then she went near kunal and held his face.
N: Kunal, kunal, mujhe decko. patha nahi mein tumse kya kahoon. Lekhin kunal, tum hi batao, mein aur kya karti? Maine soch ki tumne kisi aur se shaadi kiya hoga. Kyunki tumhaare chale jaane ke baad shaayad theen hafta hua hoga, papa ki phone aayi thi hum donon ki divorce ho chuki hai. Mein toot gayi kunal. uske teek do din baad mujhe patha chala ki mein pregnant hoon. uske baad mere paas koi umeed nahi thi ki mein tumse kabhi miloongi. Uske baad joh bhi hua tumhe toh patha hi hai. Jab meine tumhe chaar saal baad delhi mein dekha, tabhi tumhe saari sachchaayi batana chahthi thi, lekhin mein rukh kyunki, mere mann mein ek shak aa gayi ki tum bhi mujhse pyaar karte ho ya nahi.
She wiped his tears and Kunal was just looking at her. He held her face with his hands.
N: Mein tumhe saari sachchayi batana chahthi thi kunal, jab ek kantamaasi ne kahaa ki tumne kabhi shaadi nahi ki. lekhin phir bhi kunal, kis umeed se mein sach tumse kehti.
K: Bas nimmo. mein aur kuch sunna nahi chahtha.
he took away his hand and moved back. without saying another word he went from there towards the house.
N: Kunal, kunal....
she started crying. she heard the sound of car after about 5min. nimmo went running to the house only to find that nikhil, krishna and kunal were sitting in the hall. she noticed that nikhil and krishna were angry. kunal looked up at nimmo.
K: meine siddharth aur palak ko ghar bejh diya hai.
nimmo did not understand what he was talking about.She went near nikhil and laid her hand on his head but he pushed her hand and gave her a very angry look.
N: Kya hua nikhil, tum itne gusse mein kyun ho?
she went to krishna and kept her hand on her shoulder,
N: Kya baat hai krishna, nikhil gussa kyun hai?
krishna also reacted the same way by giving her mother a angry look.

by now guys u must have found out what happened. u must be knowing why the kids are angry with kunal.anyways, i think this was the longest chapter i've ever posted. this one is dedicated to letme_go who helped me a lot with this particular chapter. Thanks a lot to u shruti. i hope u are happy.
please post in ur comments. its so sad that so many of read this and do not post any reply.well, most probably, i might be ending my fan fic in the next chapter.i've updated it early today.so enjoy guys.

LUV NANDINI

letme_go thumbnail
first of all i would like 2 thank u very much 4 dedicating this chapter 2 me.its iz really awesome u rocked and all credit goes 2u bcoz u have wriiten al this
plz cont soon πŸ˜ƒ
purple.star thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Its awaesome. Can't wait for the next part πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘
berkeleygirl818 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
GREAT ff!!!!!!!!!!! πŸ‘ πŸ‘ just read all of it!!!!!!! continue soon!!!!!! πŸ˜ƒ
racho8 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
awesomeeeeeeeeeee....

tht was jus 2 good partt...

continue soon...
banju thumbnail
it been a month that you didnt cont 😭