Views

Users

Frequent Posters

D3viL thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago

Originally posted by: Coeur2PsychoFMS

I asked for a letter you made it a love letter ðŸ˜²

what lovely about that letter? she called you a little monster in the first one ..and they were both quite cruel letters if you ask me !!! so mean..calling you a troll and saying they want to hide their faces.

Originally posted by: TroubleShooter

what lovely about that letter? she called you a little monster in the first one ..and they were both quite cruel letters if you ask me !!! so mean..calling you a troll and saying they want to hide their faces.

You made them write this... you mean ðŸ˜¡

no need look at this .. from tally ho.. its perfect

Priya Farah,

Mere liye shabdon mein vyakt karna kathin hai ki tum mujhe kitni sundar prateet hoti ho. Duniya ne bhale hi tumhe nakar diya ho, yeh soch kar ki tum ek kurup darawana praani ho, sirf tumhari baahri swarup ko dekhte hue, parantu mere liye toh tumhari sundarta ki chamak surya ki roshni ke samaan hai. Tumhara saundarya mujhe chakachaund karta hai. Iss tez roshni se bachne ke liye mujhe apna chehra apne takiye mein chupana padta hai. Tumhari sundarata ke tej se main andha ho raha hoon. Agar tum ek bijli jalane aur bujhane waale button ke saath aati toh main iss roshni ko bujha kar tumhe saari duniya se chupa leta... Haan, itni khoobsurat ho tum...

and this one from clara20:

meri farah
me shabdo me nahi bata sakta ki tum mere liye kitani khubasurat ho...log kuch bhi kahe ki tum aachi nahi ho,kubhasurat nahi ho vo sirf tumhe upar se dekhake yeh sab kahte hai, lekin tum mere liye suraj ki roshani ki tarah ho,,,or tum muze apni us roshani se aandha kar deti ho..apni khubhsurati se aandha kar deti ho..tumhari khubasurti ki roshani se bachane ke liye muze apne chehare ko pillow me band kar na padta hai..agar tum on or off button ke saath ati to mein tumhe hamesha off karke rakhata baki duniya se bachane ke liye...tum mere liye itni khubsuart ho..

HOW COME YOU DIDNT HELP NIDU. SO RUDE!😡

lol

*claps* jisne b translate kiya ha good.. bole toh ek dum shudh hindi.. ek number bhidhu 😃 hai na farah?? 😛
im too lazy to translate n waise b isse better I wouldn't hav translated 😆 my hindi is too tuuti phutti 😆   me off #postlimitsucks 😡

Originally posted by: nidu-dsena

*claps* jisne b translate kiya ha good.. bole toh ek dum shudh hindi.. ek number bhidhu 😃 hai na farah?? 😛
im too lazy to translate n waise b isse better I wouldn't hav translated 😆 my hindi is too tuuti phutti 😆   me off #postlimitsucks 😡

Tu jaa kar kahin doob jaa ðŸ˜³
natkhat..anki.. thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

I have an motw in another section and cuz they know my hindi ..is non existent they want me to write a love letter to her in hindi. so if you dont mind can you make me a letter in hindi? and make it as ridiculous and hard to read ..??

her name is farah but I call her a troll, please translate this:

dear farah, words cant express how beautiful you look to me, despite the world shunning you and thinking you are an ugly troll and judging by your outer appearance, i find your beauty within equal to the light of the sun. you blind me with your beauty. i need to put my face in the pillow to hide from the light of your beauty. i am going blind from the light of your beauty. if you came with an on off switch i would put you off and hide you from the rest of the world.. you are that beautiful

thanks

shabd ye vyakhya karne mein asamarth hain ki tum mujhe kitni saundaryamaya lgti ho bajaye isk ki ye sansaar tumhare bahari saundaryata ko nihaar kar tumhe jaajta hai mujhe tumhare saundaryata main bhaaskar ki pratibimb drashtigat hota haitum mujhe aapne saundaraya se drashtiheen bana deti homujhe tumhare saundarya k tez se swayam ki rakaha k liye apne mukh ko shayya mein sharan lena padta hai agar tum apne saundaraya k sadhan ko chalo kark aaoge to mujhe tumhare saundarya k sadhan ko band karna padega or is paap maye sansaar se tumhare raksha karni padegi. tumhare aisa mann mohaana saundarya hai
.Prometheus. thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 6
This is not relevant to the Madhubala forum.

Topic Closed

Leviathan