CC#2 Under The Boardwalk - we're having sm fun - Page 9

Posted: 10 years ago
Originally posted by Mahek_No1

By the way does anyone know whats happening with Armaans case that Sophia filed?

sophia ko baba ji ka thulu milay ga...
@ baalti
Aap ko lagta hain ke main maarti bhi hoon ðŸ˜²...ghandi baat hain yeh yaar 

meri aaj tak yeh samajh mein nahin aaya, ke larkiyaan shaadi ke baad badal si kyon jaati hain... i mean the little things... they try to over correct /mature them selves too fast and too quick... sigh... but one then that remains constant is the bloody dramas... 😡
Originally posted by baalti

sophia ko baba ji ka thulu milay ga...

Yeah I know that, she was silly to listen to Gauhar and Kushal.  Armaan will get away with it, he has money and power. 

@ baalti
Aap ko lagta hain ke main maarti bhi hoon ðŸ˜²...ghandi baat hain yeh yaar 

nahin nahin, mainey yeh kabh likha ke APP MAARTI HO... mainey toh yeh likha ke I HOPE GHAREEB MAR NAHIN KHAATA... faraq hai yaar... 😃
One day RAVAN went to disco... aur woh behosh ho gaya, due to shock...!
why...?? " Coz the entry fee was Rs. 1500 per HEAD...!!! ðŸ˜†

Yeah I know that, she was silly to listen to Gauhar and Kushal.  Armaan will get away with it, he has money and power. 

jis ka show ke dauraan kuch nahin howa ya kia gia... bahir kya ho ga... such is society... until and unless things go to extreme measures, phir janta ki ghairat jaag uthti hai 4-5 min ke liye... aur phir thandi ho jaati hai... 😒

meri aaj tak yeh samajh mein nahin aaya, ke larkiyaan shaadi ke baad badal si kyon jaati hain... i mean the little things... they try to over correct /mature them selves too fast and too quick... sigh... but one then that remains constant is the bloody dramas... 😡

Your right about the over correct and mature thing by what is this about bloody drama haa ðŸ˜¡ðŸ˜†

nahin nahin, mainey yeh kabh likha ke APP MAARTI HO... mainey toh yeh likha ke I HOPE GHAREEB MAR NAHIN KHAATA... faraq hai yaar... 😃

Teek hain teek hain...maan gaye app ko yaar 

jis ka show ke dauraan kuch nahin howa ya kia gia... bahir kya ho ga... such is society... until and unless things go to extreme measures, phir janta ki ghairat jaag uthti hai 4-5 min ke liye... aur phir thandi ho jaati hai... 😒

Exactly!! He will get away and her career, god save it!!!!