Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon

India-Forums

   
Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon
Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon

| ICG Filler Thread | Check The Two Notes IMP PLZ (Page 134)

-.Pari.- IF-Dazzler
-.Pari.-
-.Pari.-

Joined: 11 July 2012
Posts: 3936

Posted: 27 August 2013 at 8:16am | IP Logged
Originally posted by Sangu18412

i am not able to quote now yeh kya nayi musibat hai. oh god save me

really tht is ajeeb! 

The following 2 member(s) liked the above post:

Barun_AddictMeenuCrazyPanda

Sahiba_doll IF-Sizzlerz
Sahiba_doll
Sahiba_doll

Joined: 26 May 2012
Posts: 15473

Posted: 27 August 2013 at 8:17am | IP Logged
bata k kya famous karni hai lolROFL

me us sy apne ek cxn ki shadi me dekha tha ... me nd meri cxns ne try kara uska num lene ka but nahi mila ... phir shadi k kuch 6 mahine baad meri cxn ne uski id dekhi fb par ... wo bohat happy hogayi usne uska num manga us sy ... usne foran de diya ...phir wo meri cxn se bat karne laga ...meri cxn ne usy ek din kaha i love u ..LOL usne reject kar diya...Unhappy then mene usy apna num diya ...phir me usy bat karne lagi ...bohat dino tak bata hoti rahi ...phir ek din mene us sy poocha me tumhari achi frnd hun na wo bola frnd nahi ho tum ...us sy ziyada ho ...mene kaha kya? bola samjh jao? mene kaha tum khud samjhao...bola that i love u dammitROFL ksm se yar usne yahi dailog mara tha mujhe ASR ki yad agyi...Embarrassed mene kaha yhi to uglwana tha tumse ...bola tum larkiyan to kabhi bolo gi nahi ...haha then abhi tak wo bat karta hai mujhese ...Smile THE END GUYXX...ROFL

The following 1 member(s) liked the above post:

Barun_Addict

Sahiba_doll IF-Sizzlerz
Sahiba_doll
Sahiba_doll

Joined: 26 May 2012
Posts: 15473

Posted: 27 August 2013 at 8:19am | IP Logged
Originally posted by Barun_Addict

Originally posted by Sahiba_doll

bas khali dekha hi tha wahanROFL baat to fb se shuru huiiROFL
kya baatein hui ?? LOLLOL
hahaha sab kuch bata diya baten na bataongi lolROFL

The following 1 member(s) liked the above post:

Barun_Addict

MeenuCrazyPanda IF-Stunnerz
MeenuCrazyPanda
MeenuCrazyPanda

Joined: 25 September 2012
Posts: 40785

Posted: 27 August 2013 at 8:20am | IP Logged
Originally posted by Sahiba_doll

bata k kya famous karni hai lolROFL

me us sy apne ek cxn ki shadi me dekha tha ... me nd meri cxns ne try kara uska num lene ka but nahi mila ... phir shadi k kuch 6 mahine baad meri cxn ne uski id dekhi fb par ... wo bohat happy hogayi usne uska num manga us sy ... usne foran de diya ...phir wo meri cxn se bat karne laga ...meri cxn ne usy ek din kaha i love u ..LOL usne reject kar diya...Unhappy then mene usy apna num diya ...phir me usy bat karne lagi ...bohat dino tak bata hoti rahi ...phir ek din mene us sy poocha me tumhari achi frnd hun na wo bola frnd nahi ho tum ...us sy ziyada ho ...mene kaha kya? bola samjh jao? mene kaha tum khud samjhao...bola that i love u dammitROFL ksm se yar usne yahi dailog mara tha mujhe ASR ki yad agyi...Embarrassed mene kaha yhi to uglwana tha tumse ...bola tum larkiyan to kabhi bolo gi nahi ...haha then abhi tak wo bat karta hai mujhese ...Smile THE END GUYXX...ROFL

haila.. Sirf Batein?Wink

Vese achi Prem kahani hai..

The following 2 member(s) liked the above post:

Sahiba_dollBarun_Addict

Barun_Addict IF-Sizzlerz
Barun_Addict
Barun_Addict

Joined: 03 August 2012
Posts: 13005

Posted: 27 August 2013 at 8:20am | IP Logged
Originally posted by Sahiba_doll

bata k kya famous karni hai lolROFL

me us sy apne ek cxn ki shadi me dekha tha ... me nd meri cxns ne try kara uska num lene ka but nahi mila ... phir shadi k kuch 6 mahine baad meri cxn ne uski id dekhi fb par ... wo bohat happy hogayi usne uska num manga us sy ... usne foran de diya ...phir wo meri cxn se bat karne laga ...meri cxn ne usy ek din kaha i love u ..LOL usne reject kar diya...Unhappy then mene usy apna num diya ...phir me usy bat karne lagi ...bohat dino tak bata hoti rahi ...phir ek din mene us sy poocha me tumhari achi frnd hun na wo bola frnd nahi ho tum ...us sy ziyada ho ...mene kaha kya? bola samjh jao? mene kaha tum khud samjhao...bola that i love u dammitROFL ksm se yar usne yahi dailog mara tha mujhe ASR ki yad agyi...Embarrassed mene kaha yhi to uglwana tha tumse ...bola tum larkiyan to kabhi bolo gi nahi ...haha then abhi tak wo bat karta hai mujhese ...Smile THE END GUYXX...ROFL
Oh Woww Day Dreaming Confused ROFL

The following 1 member(s) liked the above post:

Sahiba_doll

Barun_Addict IF-Sizzlerz
Barun_Addict
Barun_Addict

Joined: 03 August 2012
Posts: 13005

Posted: 27 August 2013 at 8:21am | IP Logged
Originally posted by pari162

Originally posted by Barun_Addict

Originally posted by pari162

Originally posted by Barun_Addict

Originally posted by pari162

Originally posted by Barun_Addict

@ Dolly
ainvayyi LOL
bta na LOL

@ Bubbles
Some ppl r stalking my profile daily !! Monkey Winks


hahahaha they r missing u!
they dnt know me Confused
agar mere frends stalk karein toh samajh aata haiEmbarrassed
But y them ?? Confused
n that too daily !!! Confused Confused Confused

They r not ur friends Shocked

Dal mein kuch kala hai 
Pta nhi Monkey Icon

hmmm kaun hai? Unke user names dikha!
I'll pm u w8 Icon Monkey Yoyo

The following 1 member(s) liked the above post:

-.Pari.-

SangArshian4eva IF-Stunnerz
SangArshian4eva
SangArshian4eva

Joined: 18 July 2012
Posts: 34585

Posted: 27 August 2013 at 8:21am | IP Logged
@sahiba- vah kya luv story hai padke bohoth maza aaya

@pari- i am not able to open the quoting window it will show'problem loading'.

The following 3 member(s) liked the above post:

Sahiba_dollBarun_AddictMeenuCrazyPanda

SangArshian4eva IF-Stunnerz
SangArshian4eva
SangArshian4eva

Joined: 18 July 2012
Posts: 34585

Posted: 27 August 2013 at 8:22am | IP Logged
shuchs hi

The following 2 member(s) liked the above post:

Barun_AddictMeenuCrazyPanda

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
| ICG Filler Thread | Check The Two Notes IMP PLZ

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: KaShArHi_Krishi   Replies: 1200   Views: 23625

KaShArHi_Krishi 1200 23625 20 August 2013 at 7:41am by minal11
Key board notes

Author: owin   Replies: 0   Views: 433

owin 0 433 17 January 2013 at 9:25am by owin
Violin notes of Rabba Ve

Author: arshirithu   Replies: 1   Views: 1245

arshirithu 1 1245 01 November 2012 at 11:39am by angelrosey
Akash and Payal filler?

Author: puglet   Replies: 3   Views: 981

puglet 3 981 14 October 2012 at 9:25pm by puglet
Not only filler Episode with Filler Week Too

Author: Khushi2005   Replies: 0   Views: 380

Khushi2005 0 380 05 April 2012 at 11:24am by Khushi2005

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon Topic Index

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index