Page 1 of 18

Page 1
Page   of 18
Page 2 Page 18

IshitaRocks015

IF-Rockerz

IshitaRocks015

Posted: 21 July 2013 at 2:21am | IP Logged
ok...i know i have 1 ff going on..but kya karu..kal k baad i was missing the raesha chemistry so much ke socha 1 os likh dalu...pls...its 4 raesha lovers only... ariya nai hoga!!! plllzz...

Goa has always been everybody's favourite place...specially for fun...and romantic...well..it was...is and always will be!!..ETF was there to deal with some drug peddlars ...and Shree n chhotu!! unka sah me kuch nai ho sakta!!! Those youngsters...they didn't want to miss a single chance of having fun... whether it was the beach..or the hotel...all time masti...Arjun for once thought of giving them a piece of his own mind...and to top it all..there was miss sakshi anand...her antics..annoyed him like hell!!!...

Arjun had almost scowled on sakshi for cracking a stupid joke in the middle of a case ...and Rathod..well for the first time ever he was on arjun's side...instead of bashing the poor girl...he gave a nice scolding to shree and chhotu...
Rathod- shree chhotu...bhulo mat ke tum goa me party pe nai aye ho..sakshi ETF ka hissa nai hai..wo ye sab kare...samajh me ata hai...but tum dono ...grow up boys!!Angry agar ek bar aur masti ki...u 3 will be back to mumbai...n humare wahan ane ke baad...apne transfer orders ya suspension k liye ready rehna..n u miss sakshi...pichle baar jab rawte ne tumhe wapas bheja tha..to home minister tumhe wapas la paye..but is baar...i will make sure ke tum wapas na ao!!AngryAngry

Arjun just wished that!!...no SAKSHI!! bechara!!LOLLOL

For the 1st time the team saw that side of their chie...he used to be angry..yell..but this way...there was pin drop silence... even after the case had been solved the team had silently retired to their respective rooms...
Shree and chhotu shared one room,sakshi and ayesha in one..and without any choice..rathod and arjun in one...that was the only option left...because shree preferred a jumbo size man..rather than any of the sadu ACPs... n bach agye ladkiyan..cant say anything!!

SHREE-CHHOTU!!
Shree- rathod sir ko hua kya tha aj?? itna gussa to pehle kabhi nai hue!!!
Chhotu- mujhe kya pata...tum dono k chakkar me mai bhi daant kha gaya!!
Shree gave him 'HMPH!!!' look...and pulled the duvet on himself!!..
Shree- bhad me ja motey!! gud nyt!!

SAM-ARJUN

Arjun-tumhari tabiyat to thik hai na???
Rathod was sipping water and at arjun's question he chocked.,.spilling water all around!!
Arjun-sambhalke!! kya hua kya hai??
Rathod- i am fine rawte... bas tumhara achanak concern saha nai gaya!!LOLLOL..he replied a bit sarcastically!!

...ok...will continue soon!!

scroll down!!!

Edited by IshitaRocks015 - 30 August 2013 at 5:02am

The following 28 member(s) liked the above post:

samaman22jansony1990zaynie259anupmabjeyaarviarshiPisces_GurllittlebratDesiiiDivaaa123prithaAnny90Aabish_02NethravathiArmagadonariyabestfanfly.highlaila1994Harman987MriduBSnehajain...anika..._Nikita_...mishti...pinkerbellDivineDarknessprava55663ll_megha_lldevildiva21

Dear Guest, Being an unregistered member you are missing out on participating in the lively discussions happening on the topic "Raesha os- A thousand years.. *complete*" in Fan Fictions forum. In addition you lose out on the fun interactions with fellow members and other member exclusive features that India-Forums has to offer. Join India's most popular discussion portal on Indian Entertainment. It's FREE and registration is effortless so JOIN NOW!

IshitaRocks015

IF-Rockerz

IshitaRocks015

Posted: 21 July 2013 at 4:37am | IP Logged
m back!!! jinhone comment nai kia...kattiii!!!!!!!!!!! i was about 2 write!! bt nai likhungi!!! ab tak 1 comment to ana tha na???!! should i continue???????Cry

The following 4 member(s) liked the above post:

littlebrat...anika......mishti...ll_megha_ll

MriduB

IF-Dazzler

MriduB

Posted: 21 July 2013 at 4:38am | IP Logged
Raesha OS!

Thanku! Embarrassed

Awesome update! Embarrassed

Last part!LOL Haye Sam! 

ariya nai hoga!!! plllzz..Sachi? please koi aur couple laana bhi mat...please keep it upto Raesha! Please! Please please!Cry

Continue soon!

The following 2 member(s) liked the above post:

zaynie259...anika...

devildiva21

IF-Sizzlerz

devildiva21

Posted: 21 July 2013 at 4:55am | IP Logged
wow raesha os.. cool..!
awsum ...
sam to bade gusse mai h bechare shreetuLOL
aur arjun was concerned for sam... bechara kitna shock ho gyaLOL
continue soon...!!

The following 1 member(s) liked the above post:

...anika...

123pritha

Goldie

123pritha

Posted: 21 July 2013 at 5:05am | IP Logged
aewsome beginingClap
continue soonBig smile

IshitaRocks015

IF-Rockerz

IshitaRocks015

Posted: 21 July 2013 at 5:18am | IP Logged
ok..likh hi dalti hoon... zyada der gussa bhi nai kar pati!!ConfusedConfusedConfusedok..so this is 4 my sweet buddy MriduB..ha..koi aur nai hoga!! sachchi!!!!...

SAKSHI-AYESHA..
Ayesha- kya sakshi... 1 din nai hua yaha aye hue!! room ki halat dekho...n ye..ye dress mera nai hai...mere suitcase me kya kar raha hai??
Sakshi-ooppss!! ye to mera hai...bapree!! ayesha ab tum lecture start mat karo..."i'll make sure ke tum wapas na aao"(imitating rathod's tone)..aj dono sadu acp ne meri class li..ab tum mat start karo!! kya yaar!! socha tha goa aye hai..wapas jatey tym 2-3 din ka break lenge n masti karenge!! is arjun ne sab kachra kar dia!!AngryAngry
Ayesha- sakshi...
manti kyu nai k kaam ke tym masti kar rahi thi...mere side se kapde hatao ab!!
Sakshi-wah wah!! kya baat hai... tum kya jano..humesha un dono ke sath rehkar tum bhi unhi k jaisi ho gayi ho!!! khadus...!!Confused ha..unhi ka side logi na... after all..is side pe hum 3 bechare hai...n us side pe TUMHARA(stressing on tumhara) sameer jo hai!!Angry
Ayesha- wat??? kya kaha?? mera?? listen...aisa kuch nai hai.. n mai sach me thak gayi hoon.. nind a rahi hai.. good night!!
She takes her night suit and walks off to the washroom to change!!LOL
Ayesha had indeed been thinking about the sudden flaring up and lecturing of rathod..and at one point her heartbeat had stopped..and her mind voice said "itna gussa??!! inhe hua kya hai??"...
She came out of the bathroom and found sakshi sitting on the couch and staring at her..
Ayesha- kya?? maine kya kia??
"Kuch kia nai hai...karna hai...",came anothe voice from behind...
Ayesha- shree?? chhotu?? itne raat ko yaha kya kar rahe ho?? pata nai...ladki ke room me itni raat tak...agar sir ne dekh lia to sach me suspend kar denge..
Sakshi-oh madam..mera bhi room hai..
Shree- ayesha...hum tere dost hai na...ek kaam kar de bas..sirf 1...agey se kuch nai kahenge!!
Ayesha-ok..but karna kya hai???
Ayesha(mumbling to herself)-ye log mujhe hi bali ka bakra kyu banate hai..no bakri..mai female hoon..oh god..kya bol rahi hoon...mujhse nai hoga..mana kar deti hoon...
Sakshi- koshish bhi mat karna!! jao...now!!!!!
Poor girl..she is taking baby steps towards the common balcony's corridor...n those three idiots...ran away!!

Ayesha-ssii...ssiirr...
Rathod was standing near the balcony and looking at the calm sea...he was taken aback at the female voice calling him...
Rathod-ayesha??...tum itni subah kaise uth gayi..??
Ayesha-wo..siirr...mai..keh rahi...
Rathod- kya keh rahi thi??
Ayesha-(fumbling) good morning sir
She blurted!!LOLLOL
Rathod-yeh kehna tha?? to aise stammer kyu kar rahi ho...??
Ayesha-nahi..wo..mai...sir...kya hum aur 2 din ruk sakte hai??
She had shut her eyes tight ..because she knew he would blast on her!!Ouch
nxt part-pg 3

to be contd...abhi mai arjun dekhne chali!!!!stay tuned 4 sum cute raesha moments...n ha..plz comment!!

Edited by IshitaRocks015 - 30 August 2013 at 5:06am

The following 21 member(s) liked the above post:

sony1990zaynie259abjeyaAnny90Aabish_02NethravathiArmagadonlittlebratShivi1997123prithalaila1994MriduBfly.high...mishti...Snehajain...anika..._Nikita_pinkerbelldevildiva21ll_megha_llprava55663

MriduB

IF-Dazzler

MriduB

Posted: 21 July 2013 at 5:20am | IP Logged
Unres :

Haye specially mere liye? *Reads again* 

Baaki update se koi matlab ni tha! Bas Raesha se tha...haye, Sam ko subah subah bhi gussa...kam se kam subah toh dhang se smile ke saath good morning kahe!Angry

Continue soon!

Next update : Long waali plus more Raesha!LOL

Edited by MriduB - 21 July 2013 at 5:24am

IshitaRocks015

IF-Rockerz

IshitaRocks015

Posted: 21 July 2013 at 5:25am | IP Logged
Originally posted by MriduB

res

mridu dear...sirf res??? itna chhota sa??Cry

Post Reply New Post

Go to top