OS **Dard ka Rishta**updated pg-9 - Page 4

Posted: 10 years ago
Originally posted by sinalbest

yaar yeh os kisi r par likhi hai.
m editing it & then posting..
so mistake ho gaya.. sry next time will take care of this..

thanks for comment...

i hve sme type of allergy with sorry πŸ˜†
so plzz yaara no sorry
Originally posted by Ani---Anisah

Thanks for pm πŸ˜‰
Wow I must say tht was a quick update πŸ˜ƒ πŸ˜†
Oooh sooo romantic 😳
And kunal and siddhi hug 😳
Or shall I say ... And Siddhi hug πŸ˜† 🀣
Thnksss 😊

Thanks for the comment..😊
Sry for mistaks..
Originally posted by NainanH

i hve sme type of allergy with sorry πŸ˜†
so plzz yaara no sorry

Ok πŸ˜Š
Originally posted by sanasinal

awesum os like it to the core
Thank u πŸ˜Š

New Part

Kunal- Siddhi batao na.. kaun aa raha hai...

Siddhi- Kunal.. vo ..vo.. hamari zndagi mein vo khushi aa rahi hai...jiska hum dono intzaar kar rahe hai..

Kunal- Siddhi.. seedhe seedhe batao mujhe tension ho rahi hai..'

Siddhi- Kunal aap yahi rukiye mein abhi aati hu.. She goes inside & comes with a file.. & she was blushing profusely... with a lot hesitation..she gives it to Kunal...

Kunal- with confused expression... sees her & then the report... As he opens the report & sees that she was pregnant... his happiness no boundness..

Kunal with excitement.. hugs her... tightly.. Siddhi too knew his reaction.. but her eyes wants to witness the reaction.. She has tears in her eyes..

Kunal was still hugging her.. tightly.. Suddenly he leaves her...'

Kunal- Siddhi tum thik ho... vo Sorry maine itni zor se hug kiya...

Siddhi-Kunal I am fine... Aap khush hai na...

Kunal-Siddhi I am so happy... kisssed on her cheeks... U made my life complete.. tumne vo saari khushiya di hai jo maine kabhi socha nahi tha ki vapas milegi.. I love U Siddhi... Aaj mein bahut khush hu...

he hugs her again.. but this time.. lightly...

Siddhi- too hugs him back..

Kunal- Siddhi... chalo baith kar baatein karte hai.. They goes near the swing.Both were sitting together..

Kunal takes her hand & kisses it.. Siddhi I am so lucky to have u in my life... I love u...

Siddhi kisses his cheek..says..I love u to my Kunal..Both were enjoying each others closeness... seeing stars... After sometime Siddhi turns towards Kunal & sees that he has tears in his eyes.. which make tensed to her..

Siddhi- Kunal kya hua... with concern... she wipes his tears..

Kunal- Siddhi dar lag raha hai..!! Kahi apni khusiyan fir kho na du.. bahut darr lagta hai itni khushi se.. Siddhi mein jeena chahta hu tumhare liye.. hamare hone wale baache ke liye.. Mein iss ehsaas ke sath jeena chahta hu.. Par apni kismat se darr lagta hai.. Bahut Darr lagta hai.. He burst out in tears..

Siddhi- hugs him tightly... Kunal.. kuch nahi hoga.. hum sath mein rahenge... hum apne sapne ko sach karenge... Ab sab accha hoga...  Darr mujhe bhi lagta hai.. Par darne se kuch nahi hoga.. Kunal aap apni khushi bhi kho denge.. to enlighten his mood..Siddhi says.. Kunal aap itna darenge to hamare baache kya sochenge.. Papa bahut darpok hai...

Kunal smiles... & kisses her cheeks again.. hugs her again... He sees that Siddhi too have tears in her eyes.. He wipes his tears... & says Sorry meri vajah se.. tumhara mood off ho gaya...

Siddhi- Nahi Kunal.. Bas mein apki ankho mein tears nahi dekh sakti.. both were looking  in each other's eyes .. They are lossing themselves...

Kunal nuzzles her neck..he was kissing their.. he kisses her eyes... cheeks... finally kissing his lips..which turned into a passioante one...  After sometime they leave.Kunal again starts nuzzling her neck... Siddhi too was enjoying.. but suddenly he stops... Siddhi too was shocked that why he had stopped..

Siddhi- Kunal kya hua...

Kunal- Siddhi tumhe dard hoga...hamare baache ko dard hoga... he was looking tensed..

Siddhi hugs him tightly.. in happiness.. how Kunal is so caring towards their child.. She kissed him on his cheeks..

Siddhi- Kunal kuch nahi hoga.. she kissed him on his lips.. it turned into passionate one..

Kunal- Siddhi tumhe problem ho to bata dena.. They leave apart themselves & goes to the bed prepared by Kunal at the end corner.. of balcony.. 

That night they made love..both were very happy.. waiting for the new begining of their life..

Its early morning.. Kunal havnt slept whole night.. he was watching his love sleeping peacefully in his arms...

He slowly comes out from their..covers her properly.. & goes inside the room.. & takes the diary..

15th July 2013

Zindagi ka sabse khubsurat ehsaas...!!

Mujhe laga tha pyar hi sabse khubsurat ehsaas hota hai zindagi mein..

Nahi janta tha apne ki pyar ki nishani..ka ehsaas usse bhi zyada khubsurat hota hai zindagi mein..

Jo ehsaas mein mehsus kar raha hu.. Siddhi to uss ehsaas to janam degi... to usse to yeh ehsaas mujhse zyada khushi de raha hoga..

Aaj Siddhi ki ankho mein jo khushi hai.. vo pehle kabhi nahi thi..

Mujhe bas ussi khushi ko khone ka dar lag raha hai..

Mein to maan chukha tha ki meri zindagi mein ab kabhi khushi nahi ayegi.. lekin shayad kismat ne mere hisse mein kuch khushi bacha kar rakhi hai...

Shayad apne hisse ka dard humne seh liya hai.. Ab sirf Khushi hi hai hamre jeevan mein...

Mein khush rehna chahta hu.. Siddhi ke liye.. hamare bachhe ke liye... unhe khushi dena chahta hu...

Bahut khushi dena chahta hu.. Apne dar ko hur karna chahta hu...

bas yahi chahta hu zindagi mein apne bacche ko har khushi de saku..

Love u Siddhi & our baby...!!!

Aur yeh ehsaas mujhe ussi tarikh ko mila.. jo mere liye bahut khaas hai.. Iss tarikh ne mujhe sab kuch diya hai.. Pehle Siddhi aur ab hamari pyar ki nishani..

He closes his diary.. & goes to Siddhi... sees that she is sleeping peacefully.. He goes near her sits their.. Slowly caress her stomach.. places a soft kiss there...

Kunal- Baby.. papa loves u very much... caress again... He sees Siddhi is smiling...

Siddhi is feeling that this is a dream... Kunal caress her hairs.. kissed on forehead & leaves to room again..

He takes his diary again...

Flashback

opens 3rd April, 2013..

Aaj mujhe Siddhi ne vo sab kaha.. jo mein kab se sunna chahta tha.. Aaj usne apna saare dard mujh se baat liya.. Apni khushi to har koi baat ta hai.. par apna dard batna sabse badi baat hai...

Mein yahi chahta hu ki hum zindagi bhar ek dusre ke dard to kam kare aure khushiyan baatein..

Hamne dard se shuruwat kari hai... bahut jald hum apni khushiyan bhi baatenge...

Siddhi mujhe intzaar rahega hamare khushi baatne ka..

Mujhe laga tha aap mujhse bahut strong hai.. Par aaj samajh gaya..ki aap bhi meri tarah hai..

Shayad isiliye hum sath hai.. Siddhi iss dard ke rishte ne hamein hamesha ke iye jod diya hai...

Par chahta hu ki bahut jald hamein hamare ek hone ka ehsaas khusi bhara ho...

present... Kunal writes.. their..

Siddhi aaj hamein hamari khushi ne ek kar diya...

Now that line is...

Shayad isiliye hum sath hai.. Siddhi iss dard ke rishte ne hamein hamesha ke iye jod diya hai...

Par chahta hu ki bahut jald hamein hamare ek hone ka ehsaas khusi bhara ho...

Urs Kunal

3rd April 2013..

Siddhi aaj hamein hamari khushi ne ek kar diya...

Urs Kunal...

15th July 2013..

Hope Guys no confusion is their in last lines..

Do hit LIKE button if u LIKE it..

And Do leave comments & suggestions..

Hope this time no mistake.😊

Sagar

hey me first πŸ˜Š comenting first time here ,its beautiful tpdate i had dnjoyed your ff ,and now this os is also nice sinal is my favourate😳 and you havepresent themvery wellπŸ‘pls update next soon.πŸ˜›
Awesome
Jhakkaaazzz
first claasss πŸ˜‰
thanx
update soon
Wonderful...

waiting for the next.
Originally posted by divya.d

hey me first πŸ˜Š comenting first time here ,its beautiful tpdate i had dnjoyed your ff ,and now this os is also nice sinal is my favourate😳 and you havepresent themvery wellπŸ‘pls update next soon.πŸ˜›

I am so glad to read ur comment..πŸ˜› Thank u..😊 I am happy that u r liking this..😊