Parichay Nayee Zindagi Kay Sapno Ka

India-Forums

   
Parichay Nayee Zindagi Kay Sapno Ka
Parichay Nayee Zindagi Kay Sapno Ka

Samir Soni AT# 50 - From This Moment On - Neelam (Page 16)

-Bhavi IF-Stunnerz
-Bhavi
-Bhavi

Joined: 28 February 2012
Posts: 29283

Posted: 27 June 2013 at 10:53am | IP Logged
Originally posted by Rush2220

Originally posted by -sahasra-

Congrats guysDancingFinally we're in 50th ATPartyGr8.Big smile

aa gayi...late comer...murgi bano AT ke bahar pehleLOL

She is the last menka to use nachao LOL LOL

Me finally goingLOL

@ Rani - your song is also one of my fav.Big smile Rakesh Roshan's song i think

The following 5 member(s) liked the above post:

-sahasra-eshi.nlkalpanaRRush2220-Rani

-sahasra- IF-Rockerz
-sahasra-
-sahasra-

Joined: 01 June 2011
Posts: 8837

Posted: 27 June 2013 at 10:53am | IP Logged
Ashu...the VM is lovely.ClapYou are becoming pro in vm makingWink


Sexy shirt wala VM ...couldnt stop laughing while watching itLOLLOL

The following 6 member(s) liked the above post:

eshi.nlkalpanaRRajashRush2220HitchHiker_-Rani

kalpanaR IF-Sizzlerz
kalpanaR
kalpanaR

Joined: 27 June 2012
Posts: 13219

Posted: 27 June 2013 at 10:54am | IP Logged
Originally posted by kalpanaR

I will dedicate these lines to Sammy Embarrassed 
Hum tere bin ab reh nahi sakte
Tere bina kya wajood mera
Tujhse juda gar ho jaayenge
Toh khud se hi ho jaayenge judaa

Kyunki tum hi ho
Ab tum hi ho
Zindagi ab tum hi ho
Chain bhi, mera dard bhi
Meri aashiqui ab tum hi ho
Hoping to see him back on TV with a bang Big smile 


And this one after kidnapping him Embarrassed LOL 
lag ja gale ki phir ye hasin raat ho na ho
shaayad phir is janam men mulaaqaat ho na ho
lag jaa gale se ...

ham ko mili hain aaj, ye ghadiyaan nasib se
ji bhar ke dekh lijiye ham ko qarib se
phir aap ke nasib men ye baat ho na ho
phir is janam men mulaaqaat ho na ho
lag ja gale ki phir ye hasin raat ho na ho

paas aaiye ki ham nahin aaenge baar-baar
baahen gale men daal ke ham ro le zaar-zaar
aankhon se phir ye pyaar ki barasaat ho na ho
shaayad phir is janam men mulaaqaat ho na ho

lag ja gale ki phir ye hassin raat ho na ho
shaayad phir is janam men mulaaqaat ho na ho
lag ja gale ki phir ye hassin raat ho na ho

The following 4 member(s) liked the above post:

-sahasra-eshi.nlRush2220-Rani

Rush2220 IF-Sizzlerz
Rush2220
Rush2220

Joined: 08 May 2011
Posts: 13707

Posted: 27 June 2013 at 10:55am | IP Logged
Originally posted by -Rani


This is again from Samir to NeelamEmbarrassedEmbarrassed and Myself to SamirEmbarrassedEmbarrassed Begani Shadi mein Abdulla Diwana ke jaiseLOLLOL

Tum se badhakar duniyaan mein naa dekhaa koee aaur
jubaan par aaj dil kee baat aa gayee

kyaa khoob aankhe hain teree, in mein jindagaanee hain meree
jee lenge hum dekh dekh ke in ko
too hee too khwaabon mein hain naa doojaan koee aaur
jubaan par aaj dil kee baat aa gayee

sundarataa toone wo paayee, naajaan hain tuz pe khudaee
Find More lyrics at www.sweetslyrics.com
naaj naheen apane par fir bhee tuz ko
dil kaa haseen tere jaisaa, naa dekhaa koee aaur
jubaan par aaj dil kee baat aa gayee

baaton mein teree yek adaa hai, teree adaa mein wafaa hai
fir bhee tuz se milane ko jee chaahe
dil mein itanaa pyaar liye, naa aayaa koee aaur 
jubaan par aaj dil kee baat aa gayee

@blue...humain bhi batao...kyaa baatLOL

The following 3 member(s) liked the above post:

eshi.nlkalpanaR-Rani

-sahasra- IF-Rockerz
-sahasra-
-sahasra-

Joined: 01 June 2011
Posts: 8837

Posted: 27 June 2013 at 10:55am | IP Logged
Originally posted by Rush2220

Originally posted by -sahasra-

Congrats guysDancingFinally we're in 50th ATPartyGr8.Big smile

aa gayi...late comer...murgi bano AT ke bahar pehleLOL
LOLLOLpehle aap banke mujhe sikhayiye,phir mein karungiTongueLOL

The following 2 member(s) liked the above post:

kalpanaR-Rani

-Rani IF-Stunnerz
-Rani
-Rani

Joined: 24 December 2010
Posts: 45511

Posted: 27 June 2013 at 10:55am | IP Logged
Originally posted by kalpanaR

I will dedicate these lines to Sammy Embarrassed 
Hum tere bin ab reh nahi sakte
Tere bina kya wajood mera
Tujhse juda gar ho jaayenge
Toh khud se hi ho jaayenge judaa

Kyunki tum hi ho
Ab tum hi ho
Zindagi ab tum hi ho
Chain bhi, mera dard bhi
Meri aashiqui ab tum hi ho
Hoping to see him back on TV with a bang Big smile 



Oh Gosh, I was suppose to add this song on the first page of the AT. Not the lyrics but the actual MP3 song. About time we replace Mai Teri Rani Tu Mera Raja with this beautiful song. Will do it nowBig smileBig smileBig smile

The following 2 member(s) liked the above post:

eshi.nlkalpanaR

Rush2220 IF-Sizzlerz
Rush2220
Rush2220

Joined: 08 May 2011
Posts: 13707

Posted: 27 June 2013 at 10:56am | IP Logged
Originally posted by BHAVII

Originally posted by Rush2220

Originally posted by -sahasra-

Congrats guysDancingFinally we're in 50th ATPartyGr8.Big smile

aa gayi...late comer...murgi bano AT ke bahar pehleLOL

She is the last menka to use nachao LOL LOL

Me finally goingLOL

@ Rani - your song is also one of my fav.Big smile Rakesh Roshan's song i think

mera gana bhi sun ke jaoLOL

The following 3 member(s) liked the above post:

eshi.nlkalpanaR-Rani

-sahasra- IF-Rockerz
-sahasra-
-sahasra-

Joined: 01 June 2011
Posts: 8837

Posted: 27 June 2013 at 10:56am | IP Logged
Originally posted by kalpanaR

And this one after kidnapping him Embarrassed LOL 
lag ja gale ki phir ye hasin raat ho na ho
shaayad phir is janam men mulaaqaat ho na ho
lag jaa gale se ...

ham ko mili hain aaj, ye ghadiyaan nasib se
ji bhar ke dekh lijiye ham ko qarib se
phir aap ke nasib men ye baat ho na ho
phir is janam men mulaaqaat ho na ho
lag ja gale ki phir ye hasin raat ho na ho

paas aaiye ki ham nahin aaenge baar-baar
baahen gale men daal ke ham ro le zaar-zaar
aankhon se phir ye pyaar ki barasaat ho na ho
shaayad phir is janam men mulaaqaat ho na ho

lag ja gale ki phir ye hassin raat ho na ho
shaayad phir is janam men mulaaqaat ho na ho
lag ja gale ki phir ye hassin raat ho na ho

I love this songDay DreamingDay Dreaming

The following 3 member(s) liked the above post:

eshi.nlkalpanaR-Rani

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
Samir Soni AT# 22 Soni Soni Akhiyon Wali

2 3 4 5 6 7 ... 148 149

Author: -Rani   Replies: 1191   Views: 33430

-Rani 1191 33430 22 June 2013 at 12:13pm by Rithu.Nair
Samir Soni AT#17 Meri Soni, Meri Tamanna

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: -Rani   Replies: 1198   Views: 27676

-Rani 1198 27676 03 March 2013 at 7:47am by sarah_singh
sameer and neelam

2

Author: divra4   Replies: 11   Views: 1366

divra4 11 1366 02 February 2013 at 1:34am by divra4
||~~Neelam-Samir::Perfection Personified~~||

2 3 4 5 6 7 ... 18 19

Author: awesumsonia   Replies: 146   Views: 20614

awesumsonia 146 20614 27 January 2013 at 11:20am by nuut
neelam giving award to samir:):):):):)

2 3 4 5

Author: vidhisalot   Replies: 34   Views: 2591

vidhisalot 34 2591 08 December 2012 at 11:58pm by vidhisalot

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Parichay Nayee Zindagi Kay Sapno Ka Topic Index

  • Please login to check your Last 10 Topics posted

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index